Sports  

(Search results - 338)
  • undefined

    IPL28, Sep 2020, 12:40 PM

    गूगल पर लड़कियां ढूंढ रही राहुल तेवतिया की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट, टिंडर ने कर दिया खुलासा: किसे डेट कर रहा जाट

    स्पोर्ट्स डेस्क: कहते हैं ना कि किस्मत रातों रात भी बदल जाती है। कल तक शायद दुनिया के ज्यादातर लोगों को राजस्थान रॉयल्स के टीम मेंबर राहुल तेवतिया के बारे में जानकारी भी नहीं थी। लेकिन आज भारत में हर बच्चे-बच्चे के मुंह से उसका नाम सुना जा सकता है। रविवार को आईपीएल मैच में एक ही ओवर में 5 छक्के लगाकर चर्चा में आए तेवतिया के लिए वो पल लाइफ चेंजिंग साबित हुआ। जहां कुछ लोग इस सीजन को तेवतिया के करियर पर ग्रहण लगाने वाला बता रहे थे वहीं सिर्फ एक मैच के बाद अब वो चर्चा में हैं। उनकी चर्चा का आलम ये है कि लड़कियां उनका रिलेशनशिप स्टेटस चेक कर रही हैं। कई लोगों को अब जाकर पता चला कि ये जाट अभी तक कुंवारा है। जी हां, लोग जहां तेवतिया के रिलेशनशिप स्टेटस को चेक कर रहे हैं, वहीं टिंडर ने तो ट्वीट कर ही पूछ डाला कि क्या राहुल सिंगल हैं? इस पर राजस्थान रॉयल्स ने मजेदार जवाब दिया। आइये आपको दिखाते हैं कैसे आज लड़कियों के बीच चर्चा का विषय बन गया वो क्रिकेटर जो एक दिन पहले तक किसी की नजर में भी नहीं था.... 
     

  • undefined
    Video Icon

    IPL28, Sep 2020, 8:52 AM

    17वें ओवर तक जीत रहा था पंजाब लेकिन इस बल्लेबाज ने धो डाला और छीन ली जीत

     आईपीएल IPL2020के 13वें सीजन के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)ने लीग का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया। पंजाब  (Kings XI Punjab)  के 224 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान ने 226 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। जीत के हीरो राहुल तेवतिया (53) रहे। राजस्थान को जीत के लिए 18 बॉल पर 51 रन चाहिए थे। तभी उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच पलट दिया। इससे पहले राजस्थान ने ही 2008 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 215 रन का टारगेट चेज करते हुए 217 रन बनाए थे।आईपीएल के 13वें सीजन के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लीग का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया। पंजाब के 224 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान ने 226 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। जीत के हीरो राहुल तेवतिया (53) रहे। राजस्थान के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने 31 बॉल पर 53 रन की पारी खेलकर पंजाब के हाथ से जीत छीन ली। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान ने बताया कि 17वें ओवर तक पंजाब जीत रहा था लेकिन उसके  बाद बाजी पलट गई। 
     

  • undefined

    IPL27, Sep 2020, 1:57 PM

    IPL 2020 में इस कारण उड़ रहा है राजस्थान रॉयल्स का मजाक, खिलाड़ियों को देख बोले लोग- डायजिन का डिब्बा

    स्पोर्ट्स डेस्क: इस साल कोरोना के बीच आईपीएल 2020 का मैच यूएई में खेला जा रहा है। अभी तक हर मैच अच्छे से हुआ है। मैच में इस बार काफी कुछ अलग देखने को मिल रहा है। स्टेडियम में दर्शकों की जगह सिर्फ उनकी आवाज सुनाई दे रही है। कोरोना के कारण इस बार दर्शकों को लाइव मैच देखने की इजाजत नहीं दी गई। इससे ऑर्गेनाइजर्स को काफी नुकसान भी उठाना पड़ गया। लेकिन कम से कम घर बैठे लोग से मैच का लुत्फ़ उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर मैच के बाद कई चीजों को लेकर खिलाड़ी और टीम को ट्रोल भी किया जाता है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स की टीम को अपने प्रदर्शन या किसी खिलाड़ी की वजह से नहीं, बल्कि अपनी यूनिफॉर्म की वजह से लोगों के ताने सुनने पड़ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं कैसे अपनी ड्रेस से कारन लोगों के तानों का शिकार हो रही है इस टीम की सदस्य... 

  • undefined

    IPL25, Sep 2020, 12:38 PM

    कभी मुकेश अंबानी के बेटे संग जुड़ा था सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम, अब इस क्रिकेटर से हुआ सारा को प्यार!

    स्पोर्ट्स डेस्क: दुबई में चल रहे आईपीएल के बीच कई क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में है। जहां लोग खिलाड़ियों के प्रदर्शन की चर्चा कर रहे हैं वहीं उनकी निजी जिंदगी भी कम चर्चा में नहीं है। चाहे विराट कोहली हों या युजवेंद्र चहल, सभी अपनी लव लाइफ के कारण आईपीएल में लाइमलाइट में हैं। इस बीच अचानक कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी शुभमन गिल अचानक चर्चा में आ गए जब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने उनका एक क्लिप अपने इंस्टा पर शेयर किया। दोनों के बीच कुछ-कुछ चलने की अफवाह काफी पहले से उड़ रही थी। इस बीच अब इस क्लिप को शेयर कर उसपर हार्ट इमोजी देने के कारण लोगों को पूरा विशवास हो गया है कि इन दोनों के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है। 
     

  • <p><br />
Ramnath Kovind, Corona Epidemic, PM Cares Fund, Corona Infection, Corona Death, Corona Relief Fund, President Ramnath Kovind</p>

    National24, Sep 2020, 12:40 PM

    राष्ट्रपति कोविंद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से NSS पुरस्कार प्रदान किए, खेल मंत्री भी हुए शामिल

    राष्ट्रपति रामनाथ  कोविंद (President Ramnath kovind) ने गुरूवार को साल 2018-19 के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) पुरस्कार प्रदान किए। राष्ट्रपति इस कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए। कार्यक्रम में केंद्रीय युवा और खेल मंत्री किरेन रिजिजू भी नई दिल्ली के विज्ञान भवन से शामिल हुए। वर्ष 2018-19 के लिए एनएसएस पुरस्कार 3 विभिन्न श्रेणियों में 42 विजेताओं को दिया गया।

  • undefined

    IPL24, Sep 2020, 12:26 PM

    वीडियो में क्रिस्पी फ्राई खाती दिखीं अनुष्का, यूजर्स ने कहा- नन्हे कोहली को फ्रेंच फ्राइज खाने का मन कर रहा

    स्पोर्ट्स डेस्क: फिल्म और स्पोर्ट्स फील्ड के लोगों को फिटनेस का काफी ध्यान रखना पड़ता है। हेल्थ कॉन्शियस ये हस्तियां काफी सोच-समझ कर खाते पीते हैं। लेकिन जब बात प्रेग्नेंसी की आ जाती है, तो क्रेविंग्स पर कंट्रोल कर पाना इनके भी बस में नहीं होता। ऐसा लग रहा है कि प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के अंदर छिपा फूडी बाहर निकल कर आ रहा है। इस गॉर्जियस होने वाली मम्मी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फ़ूड क्रेविंग की झलक दिखाई। इस फिटनेस फ्रीक ने एक क्लिप शेयर की जिसमें अनुष्का क्रिस्पी फ्राई खाती नजर आई। ऐसा लगता है कि प्रेग्नेंसी में अनुष्का को तले-भूने खाने की क्रेविंग को रही है। लोगों ने इस क्लिप को देखकर कमेंट किया कि लगता है नन्हे कोहली को क्रिस्पी फ्राइज खाने का मन कर रहा है। 
     

  • undefined

    IPL23, Sep 2020, 12:48 PM

    कभी इस कमी के कारण उड़ता था युजवेंद्र चहल का मजाक, लोगों से छिपाने के लिए करते थे ये काम

    स्पोर्ट्स डेस्क: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के आईपीएल मैच जीतने के बाद मैन ऑफ़ द मैच बने युजवेंद्र चहल इस बार सीजन के सबसे चर्चित सितारे बने हुए हैं। आईपीएल से पहले डांसर धनश्री के साथ सगाई के बाद चहल की लाइफ में काफी बदलाव हुए हैं। युजवेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ से जुड़ी एक अनकही स्टोरी शेयर की है। चहल ने इंस्टा पर अपने टूटे दांत को लेकर एक पोस्ट किया है। हालांकि, ये पोस्ट उनके इंस्टा प्रमोशन का एक हिस्सा है। इसमें उन्होंने अपने टूटे दांत का जिक्र किया है। चहल का ये टूटा दांत 2018 में तब चर्चा में आया था जब क्रिकेटर रोहित शर्मा ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें दांत ढूंढने की सलाह दी थी। इसके बाद चहल के दांतों की काफी चर्चा हुई थी। लेकिन अब चहल ने ट्रीटमेंट के जरिये अपने दांत ठीक करवा लिए हैं। अपने इंस्टा पोस्ट पर चहल ने बताया कि कैसे इस दांत के कारण उनका कॉन्फिडेंस लो हो जाया करता था। लेकिन अब वो खुलकर हँसते हैं।  

  • undefined

    Cricket22, Sep 2020, 5:03 PM

    जब पायल घोष ने लगाया था इरफान पठान पर आरोप, कहा- 5 साल के रिश्ते में उसने मुझे पागल बना दिया

    स्पोर्ट्स डेस्क: एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद मामले ने नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स और मी टू जैसे मामलों में तेजी ला दी है। इस केस की वजह से बॉलीवुड के कई डार्क साइड्स सामने आने लगे हैं। इसी बीच अचानक एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्मेमकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। उन्होने अनुराग पर काफी संगीन आरोप लगाए जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस क्रम में अनुराग के समर्थन में सामने आए फिल्ममेकर आनंद कुमार ने पायल के इतिहास के बहाने मामले में क्रिकेटर इरफ़ान पठान को भी घसीट लिया। आनंद कुमार ने एक ट्वीट किया, जिसमें पायल का एक पुराना ट्वीट है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप और प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया था। 

  • undefined
    Video Icon

    Cricket21, Sep 2020, 6:21 PM

    IPL 2020: क्या प्रीति जिंटा को है दिल्ली कैपिटल्स के जीत से ऐतराज?

    दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (kings Xi Punjab) के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल मैच (IPL Match) में अंपायरिंग को लेकर विवाद शुरू होगया है. अब इस मुद्दे पर किंग्स इलेवन पंजाब (kings Xi Punjab) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) को घेरते हुए कहा है कि ऐसी टेक्नोलॉजी का क्या काम जो गलत फैसले को न रोक सके. साथ ही उन्होंने बीसीसीाई से नए नियम लाने की अपील भी की है.

  • undefined

    IPL21, Sep 2020, 4:11 PM

    बीवी अनुष्का के प्रेग्नेंट होने के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे कोहली, प्रैक्टिस के बीच करते दिखे थे ऐसा काम

    स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना संकट के बीच आखिरकार IPL की शुरुआत हो ही गई। कई अड़चनों के बीच अब तक दो मैच अच्छे से हो चुके हैं। 21 सितंबर को मैदान में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों ही टीमें बेहद मजबूत हैं। दोनों ही टीमों में कई विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो कभी भी किसी भी वक्त खेल का रूख बदल सकते हैं। इस बीच आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए ये मैच काफी स्पेशल होगा। सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर करने के बाद पहली बार कोहली मैदान में उतरेंगे। इसे लेकर लोगो में खासा उत्साह है। होने वाले बच्चे की खबर के बाद इस मैच पर लोगों की नजर है। इससे पहले दुबई में आईपीएल के मैचेस की तैयारी करने के दौरान भी कोहली की कई तस्वीरें वायरल हुई। देखें कैसे मैच से पहले कोहली ने की दुबई की गर्मी में तैयारी... 
     

  • undefined

    World20, Sep 2020, 9:59 AM

    लॉकडाउन के 6 महीने बाद जापान में पहली बार 10 हजार दर्शकों के साथ खेला जाएगा फुटबॉल और बेसबॉल

    कोरोना महामारी के कारण दुनियाभर में लॉकडाउन लागू किया गया था। इस लॉकडाउन में सभी कार्यक्रमों और खेलों को रोक दिया गया था। इसके साथ ही होने वाले सभी प्रोग्राम्स को भी कैंसिल कर दिया गया था। हालांकि, अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

  • undefined
    Video Icon

    Cricket17, Sep 2020, 1:38 PM

    ड्वेन ब्रावो और सनी लियोनी ने 'चैंपियन सॉन्ग' पर दिखाया धांसू डांस

    वीडियो डेस्क।  क्रिकेट के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो चर्चा का विषय बनता है। क्रिस गेल हों या पोलार्ड इनकी मस्ती का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है। आईपीएल के दौरान तो आपने चेन्नई सुपरकिंग्स के ड्वेन ब्रावो (DwayneBravo)के गाने और डांस तो खूब देखें ही होंगे।  उनका ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है लेकिन, खास बात है कि यह डांस इस बार उनकी डांस पार्टनर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone)के साथ है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी ड्वेन ब्रावो के साथ उनके फेमस 'चैपिंयन' championसॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। ये वीडियो ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। बता दें ड्वेन ब्रावो IPL में खेलने के लिए दुबई पहुंच गए है।  
     

  • undefined

    Hatke16, Sep 2020, 5:15 PM

    काले स्पोर्ट्स ब्रा में जिम पहुंची महिला, इंस्ट्रक्टर ने एक्सरसाइज करवाने की जगह हाथ पकड़ किया ऐसा काम

    हटके डेस्क: दुनिया के मॉडर्न होने की बात आपने भी काफी सुनी होगी। भारत को भले ही लोग इस मामले में पिछड़ा समझते हैं लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। विदेश में भी ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जहां लोगों की छोटी मानसिकता नजर आ जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने साथ हुई एक घटना को शेयर किया। महिला को उसके जिम इंस्ट्रक्टर ने सिर्फ इसलिए सबके सामने बेइज्जत कर दिया और उसे जिम से बाहर निकाल दिया क्यूंकि उसने स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी। इंस्ट्रक्टर ने उसे जिम से निकाल दिया। अपने साथ हुई घटना उसने लोगों के साथ शेयर की। 

  • undefined

    IPL16, Sep 2020, 3:21 PM

    IPL Sports Quiz: इन मासूम चेहरों में छिपा था क्रिकेट का भविष्य, क्या आप पहचान पाए इन खिलाड़ियों का चेहरा?

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL) वर्ल्ड सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टी-20 सीरीज है। आईपीएल में एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। हर खिलाड़ी की अपनी एक फैन अलग फॉलोइंग है। कोई अपने खेल के लिए तो कोई अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाया रहता हैं। क्रिकेट फैन्स अपने चहेते खिलाड़ी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। ऐसे में आज के हम आपको बताते हैं कि आपके स्टार प्लेयर बचपन में कैसे दिखते थे।  

  • undefined

    Jharkhand14, Sep 2020, 4:31 PM

    ये है देसी जुगाड़ की इंजीनियरिंग का कमाल, कबाड़ चीजों के जरिये तीरंदाजी की ट्रेनिंग ले रहीं नेशनल प्लेयर

    15 सितंबर को इंजीनियर दिवस है। हर व्यक्ति में एक इंजीनियर होता है। बचपन में खिलौने बनाना और नये-नये प्रयोग करना इंजीनियरिंग का ही हिस्सा रहा। यह सोच और जुनून हमें आगे ले जाता है। कोई इंजीनियर बनता है, तो अन्य क्षेत्र में नाम कमाता है। ये लड़कियां देश की नामी तीरंदाज हैं। लॉकडाउन में जब इन्हें ट्रेनिंग के लिए साधन नहीं मिले, तो उन्होंने देसी इंजीनियरिंग से चीजें तैयार कर लीं।