Started Coming  

(Search results - 6)
  • <p>marriage funny video</p>
    Video Icon

    TrendingJun 19, 2021, 12:16 PM IST

    शादी में खाना खा रही दुल्हन के मुंह से निकलने लगा धुंआ, प्लीज! स्मोकिंग का गेस ना लगाएं....

    वीडियो डेस्क। शादियों का सीजन है और ऐसे में शादियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कभी दुल्हन की हरकत तो कभी दू्ल्हे की हरकत की वजह से ये वीडियो खूब पसंद किये जा रहे हैं। ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जहां खाना खा रही दुल्हन के मुंह से धुंआ निकलते देख हर कोई शॉक्ड हो गया। 

  • undefined

    HatkeAug 2, 2020, 2:16 PM IST

    ऑफिस मीटिंग में शख्स के फोन पर आया मैसेज, खोलते ही 30 सेकंड में बर्बाद हो गया पूरा करियर

    हटके डेस्क: हादसे तो कभी भी किसी के साथ भी हो जाते हैं। लेकिन कुछ हादसे ऐसे होते हैं  जो आपको शर्मिंदा कर देते हैं। यूके के रेडिच टाउन हॉल में ऐसी ही एक घटना सामने आई। यहां 100 लोगों के बीच चल रही एक मीटिंग के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।  मीटिंग के दौरान शख्स के फोन में एक मैसेज आया, जिसे खोलने के बाद उसे तुरंत मीटिंग से बाहर निकाल दिया गया। सबसे मजेदार बात तो ये रही कि जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने सारा इल्जाम बत्तख पर लगा दिया। साथ ही खुद को मीटिंग से बाहर करने के लिए कौंसिल को माफ़ी मांगने को कहा। आइये बताते  है आपको आखिर क्या है ये पूरा मामला... 

  • undefined

    HatkeJun 15, 2020, 2:16 PM IST

    बाजार से नाश्ते के लिए बत्तख के अंडे लाई महिला, तवे पर फोड़ा तो एक के बाद एक निकलने लगे चूजे

    हटके डेस्क: दुनिया में ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जिन्हें देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इनपर यकीन कर पाना मुश्किल होता है लेकिन ये होते बिलकुल सच हैं। अब जरा यूके के हेर्टफोर्डशायर से सामने आए इस खबर के बारे में सुनिए। यहां एक महिला बाजार से अंडे खरीद कर ले आई। लेकिन जैसे ही उसने अंडे फोड़े, एक के बाद एक तीन चूजे निकल आए। ये खबर पढ़कर लोग हैरान भी हैं और मजे भी ले रहे हैं। 

  • undefined

    BiharJun 8, 2020, 8:21 AM IST

    ...जब हैंडपंप से निकलने लगा सोना ही सोना, देखकर हैरान हो गई पुलिस और एसटीएफ

    एसपी ने बताया कि इसके अलावा कई जाली दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बीते साल 2019 में नवंबर महीने में अपराधियों ने सोना लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पहले कई अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और अभी तक 51 किलो सोना लूट में से 17 किलो सोना बरामद कर लिया गया है।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 5, 2020, 11:54 AM IST

    आसमान से होने लगी नोटों की बारिश, लूटने के लिए लोगों में मच गई होड़

    चंदौली में अचानक आसमान से नोटों की बारिश शुरू हो गई। नोटों को लूटने के लिए लोगों की होड़ लग गई। लोग नोटों को पाने के लिए एक दूसरे को धक्का दे रहे थे। तभी लोगों ने ये देखा कि नोट एक ऑटो रिक्शा से उड़ाए जा रहे थे। काफी देर बाद लोगों को माजरा समझ में आया और लोगों ने नोटों को उड़ाने वाले दो युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया

  • undefined

    NationalOct 31, 2019, 9:33 PM IST

    Deep Dive with Abhinav Khare: गैस त्रासदी की वह काली रात

    1984 में 2 दिसंबर की रात जब भोपाल सोया तो सब कुछ सामान्य था। पर 3 दिसंबर की सुबह अपने साथ मौत का पैगाम लेकर आई।