Strange News  

(Search results - 70)
  • undefined

    HatkeNov 16, 2020, 1:40 PM IST

    भूल से भी चूस ना लें आसमान से गिरे बर्फ के टुकड़े, हो सकते हैं प्लेन से टपके पेशाब के गोले

    हटके डेस्क : कई बार बारिश के दौरान पानी की बूंदों के साथ बर्फ के छोटे-छोटे गोले भी गिरते हैं। इन्हें हम ओले कहते हैं। इन ओलों को बच्चे उठा कर खा भी लेते हैं। लेकिन अब जरा संभल जाइए, क्योंकि आसमान से गिरे ये बर्फ के गोले प्लेन से गिरे पेशाब के भी हो सकते हैं। वैसे तो हवाई जहाजों में गंदगी इकठ्ठा करने के लिए एक टैंक बना होता है, पर कई बार इससे गंदगी बाहर भी आ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ था एंडी और ग्नोर स्वान के साथ, जब साल 2006 में उनकी छत पर एक बर्फ का तुकड़ा आ गिरा, उन्हें लगा की वह ओला है, लेकिन जब ध्यान से देखा तो उनके होश उड़ गए। वो कुछ और नहीं बल्कि प्लेन गिरी पेशाब थी, जो ठंड की वजह से जमकर बर्फ में तब्दील हो गई थी।

  • undefined

    HatkeNov 6, 2020, 5:04 PM IST

    सोशल मीडिया पर वायरल हुई गुंडों की रेट चार्ट लिस्ट, धमकी-कुटाई-मर्डर का अलग-अलग टेंडर किया जारी

    इन दिनों फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर आपको ये विज्ञापन नजर आ जाएगा। ये किसी दुकान के प्रमोशन का या किसी नए शॉप की ओपनिंग का पोस्टर नहीं है। एक दबंग ने इस पोस्टर को अपने मार-कुटाई के धंधे के लिए छपवाया है और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  • undefined

    HatkeJun 11, 2020, 10:20 AM IST

    साइट पर काम करते हुए अचानक फिसला ठेकेदार का पैर, पीछे की छेद से आरपार हो गई 5 फीट लंबी स्टील की रॉड

    हटके डेस्क: दुर्घटना और हादसे कब हो जाए कोई नहीं पता सकता। सब कुछ ठीक चल रहा हो, और अचानक ही ऐसी दुर्घटना हो जाती है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती। अब देखिये ना, बैंकॉक में रहने वाले एक शख्स को क्या पता था कि वो अभी जिस साइट पर इंस्पेक्शन कर रहा है, उसी में अचानक ऐसी दुर्घटना घट जाएगी कि वो चर्चा में आ जाएगा। शख्स का कंस्ट्रक्शन साइट पर पैर फिसल गया। इसके बाद वो सीधा नीचे रखी स्टील की रॉड पर गिरा, जो उसके बम से होते हुए बॉडी में घुस गई। इस दर्दनाक दुर्घटना की तस्वीरें जैसे ही सामने आई, सबने अपना सिर पकड़ लिया। 

  • undefined

    HatkeJun 11, 2020, 9:46 AM IST

    झाड़ू-पोंछा लगाने के लिए ऐसे बन-ठन कर तैयार होती है लड़की, सुबह 4:30 बजे से ही शुरू कर देती है मेकअप करना

    हटके डेस्क: दुनिया में मौजूद हर शख्स चाहता है कि वो सबसे खूबसूरत दिखे। उसे देखने वाले उसपर कोई नेगेटिव कमेंट ना करें। उसे सबसे अटेंशन मिले। लेकिन कुछ लोगों में इसकी सनक चढ़ जाती है। ऐसे लोग अपने लुक्स को लेकर ओवर कॉन्शियस रहते हैं। यूके की रहने वाली मेघन मुर्दोच भी ऐसी ही एक मेकअप फ्रीक हैं। दिखने में खूबसूरत मेघन को ऐसा लगता है कि वो बिना मेकअप डरावनी लगती हैं। इसलिए वो 24 घंटे अपने चेहरे पर मेकअप की परत लगाए रहती है। आज तक उसे किसी ने भी बिना मेकअप के नहीं देखा है। लॉकडाउन में जब कहीं बाहर नहीं जाना, तब भी वो घर की साफ़-सफाई और ऑफिस के ज़ूम कॉल्स के लिए भी ऐसे ही तैयार रहती है। अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें मेघन ने लोगों के साथ शेयर की... 
     

  • undefined

    HatkeNov 23, 2019, 4:26 PM IST

    बीमारी ने बर्बाद कर दी जिंदगी

    ओडिशा: भारत में अंधविश्वास के कारण कई लोगों की जिंदगी बर्बाद होने की घटनाएं सामने आती रहती है। लोग बीमारी से ग्रसित इंसान का इलाज करवाने की जगह उनके बारे में अफवाह उड़ा देते हैं। इसी मानसिकता का शिकार हुई है ओडिशा में रहने वाली 63 साल की कुमार नायक। बीमारी के कारण नायक के हाथ और पैर में कई अंगुलियां हैं। इस कारण लोगों ने उसे चुड़ैल बोलकर जीना दुश्वार कर दिया। 

  • undefined

    HatkeNov 8, 2019, 11:28 AM IST

    पाकिस्तान के 7 सबसे बेकार कानून

    पाकिस्तान: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान का मजाक आए दिन उड़ता रहता है। कभी देश के प्रधानमंत्री को विदेश में इग्नोर किया जाता है तो कभी खुद पाकिस्तानी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे पूरी दुनिया में लोग उनकी खिंचाई कर देते हैं। बात अगर इस देश के संविधान की करें, तो वो भी उनका अपना नहीं है। विदेशी देशों के ही संविधान को उन्होने कॉपी-पेस्ट कर लिया है। आज हम आपको इस देश के 7 ऐसे अजीबोगरीब नियम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी समझ जाएंगे कि देश के नेता और कोर्ट भी कितने अनपढ़ है... 

  • undefined

    HatkeOct 8, 2019, 4:12 PM IST

    भारत में बसे इस गांव का नाम है 'रावण', लोग लगाते हैं लंकेश बाबा के जयकारे

    भारत में विजयादशमी के दिन रावण दहन किया जाता है। इसे बुराई पर अच्छाई का प्रतीक माना जाता है। रावण को बुराई की मूरत माना जाता है। लेकिन आपको बता दें भारत में कई इलाके ऐसे हैं, जहां रावण को पूजा भी जाता है। इतना ही नहीं, यहां तो एक गांव का नाम ही रावण है। 

  • undefined

    HatkeSep 6, 2019, 5:14 PM IST

    20 मिनट तक खुले दरवाजे के साथ दौड़ती रही मेट्रो, घट सकती थी बड़ी दुर्घटना

    लंदन में लिवरपूल स्ट्रीट से विक्टोरिया तक चलने वाली मेट्रो में बड़ा हादसा होने से टल गया। इसे यात्रियों की खुशकिस्मती ही कहेंगे कि ट्रेन 20 मिनट तक खुले दरवाजों के साथ दौड़ती रही। लेकिन किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।  

  • undefined

    HatkeSep 6, 2019, 12:07 PM IST

    बदले ट्रैफिक नियमों के बीच वायरल हुई Photo, लोगों ने पूछा- कितने का कटा चालान?

    जबसे भारत में नए ट्रैफिक नियम लागू हुए हैं, तबसे कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कभी किसी से हजारों का जुर्माना वसूला जा रहा है, तो कहीं लोग बिना हेलमेट के गाड़ी को बंद कर पैदल ही सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।  

  • undefined

    Other StatesSep 5, 2019, 8:19 PM IST

    74 साल की उम्र में महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, 57 साल पहले हुई थी शादी

    गुंटूर.(आंध्र प्रदेश) कहते हैं जीवन में एक आशा की किरण हो तो सब कुछ मिल जाता है। ऐसा ही एक अजब-गजब मामला सामने आया है जिसे जानकर आपको हैरानी होगी। गुंटूर शहर के एक अस्पताल में गुरुवार को 74 साल की एक महिला ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। जो सबके लिए चौंकाने वाला है।

  • undefined

    HatkeAug 25, 2019, 11:45 AM IST

    शॉपिंग मॉल की रेलिंग में फंसा सिर, दर्द से चीखने लगी बच्ची

    बच्चे तो शरारती होते ही हैं। उनकी कई ऐसी शरारतें होती हैं, जो उनके साथ-साथ पेरेंट्स को भी मुसीबत में डाल देती हैं। 

  • undefined

    HatkeAug 23, 2019, 11:39 AM IST

    जब महिला की पैंट से निकला खतरनाक जानवर...

    स्मगलर्स पर लगाम लगाने के लिए हर देश की पुलिस कड़ी मशक्कत करती है। हाल ही में इंडो-म्यांमार बॉर्डर पर डॉयरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस ने तीन लोगों को 10 केजी सोना ले जाते हुए पकड़ा। इसकी कीमत करीब चार करोड़ रुपए थी। लेकिन कुछ स्मगलर्स ऐसी तरकीब भी निकालते हैं कि पहली बार में उन्हें पकड़ पाना नामुमकिन सा लगता है। 

  • undefined

    HatkeAug 17, 2019, 1:37 PM IST

    परेड के दौरान सजाई गई हथिनी, चादर हटते ही सामने आया खौफनाक सच

    वैसे तो लोग जानवरों के हक के लिए बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन असलियत आए दिन आम जिंदगी और सोशल मीडिया पर दिख जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हथिनी की ऐसी फोटो वायरल हुई, जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया।

  • undefined

    HatkeAug 16, 2019, 1:48 PM IST

    शादीशुदा होने के बाद भी 'वर्जिन' मानी गई ये महिलाएं, इसलिए रह गईं कुंवारी

    हिंदू धर्म के अनुसार शादी के बाद एक लड़की कुंवारी नहीं मानी जाती। यहां तक कि अगर महिला का तलाक हो जाए तो उसे डाइवोर्सी कहा जाता है। लेकिन एक बार शादी हो गई तो उसे कुंवारी नहीं कहा जाता। लेकिन हमारे पुराणों में कुछ ऐसी महिलाएं हैं, जिन्हें शादीशुदा होने के बावजूद कुंवारी कहा गया है। आज हम आपको ऐसी ही महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।  

  • undefined

    HatkeAug 12, 2019, 6:05 PM IST

    102 दिन तक 5 स्टार होटल में किया ऐश, बिल चुकाए बिना हुआ फरार

    हैदराबाद से सामने आए इस केस ने लोगों का ध्यान खींचा। एक शख्स ने सौ दिनों तक फाइव स्टार होटल में ऐश किया और 12 लाख रुपए चुकाए बिना फरार हो गया।