Student Dies  

(Search results - 3)
  • a student  dies during rehearsal of bhagat singh play, who was palying roll of character of bhagat singh in drama og school kpa

    Madhya PradeshFeb 6, 2020, 11:53 AM IST

    इस नाटक में अंग्रेज सिपाही बना छात्र भगत सिंह बनने की प्रैक्टिस करते वक्त गलती से फांसी पर झूला

    मंदसौर, मध्य प्रदेश. भगत सिंह के किरदार को जीवंत बनाने के चक्कर में 12 साल के एक बच्चे की गले में फंदा कस जाने से मौत हो गई। प्रियांशु मालवीय एक फरवरी को स्कूल में शहीद भगत सिंह और सुखदेव के जीवन पर हुए नाटक में अंग्रेज सिपाही बना था। वो भगत सिंह के रोल से इतना प्रभावित हुआ कि घर आकर भगत सिंह बनकर एक्टिंग करने लगा। इस दौरान गलती से गले में फांसी का फंदा लग गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार प्रियांशु भोलिया गांव में रहता था। उसकी लाश खेत में बने टपरे में लटकते मिली। मृतक बड़वन स्थित ज्ञान सागर स्कूल का छात्र था। स्कूल में नाटक खेलने के अगले दिन प्रियाशु अपने खेत पर गया। वहां वो भगत सिंह का रोल करते हुए फांसी पर लटकने की प्रैक्टिस करने लगा। लेकिन गलती से उसके गले में फंदा कस गया। जब तक घरवालों की उस पर नजर पड़ती..उसकी मौत हो चुकी थी।

  • 20-year-old student dies of brain haemorrhage, shocking accident

    JharkhandOct 23, 2019, 3:20 PM IST

    बाथरूम में हुआ कुछ ऐसा, 'बचाओ-बचाओ' चिल्लाने लगा 20 साल का लड़का

    कब क्या हो जाए, कोई नहीं बता सकता। ऐसा ही कुछ घटा इस 20 साल के युवक के साथ। यह युवक बाथरूम में घुसा, लेकिन फिर जिंदा निकल नहीं पाया।

  • student died during running in university meerut

    Uttar PradeshOct 6, 2019, 4:47 PM IST

    3 महीने पहले ही लिया था एडमिशन, यूनिवर्सिटी में दौड़ते-दौड़ते थम गई स्टूडेंट की जिंदगी

    गंगानगर थाना प्रभारी रवि चंद्रवाल ने बताया, छात्र नितिन भाटी (21) विश्वविद्यालय में बीपीएड प्रथम वर्ष का छात्र था। वह ग्रेटर नोएडा का रहने वाला था। तीन महीने पहले ही उसने विवि में एडमिशन लिया था। आज सुबह वह विवि के मैदान में दौड़ रहा था।