Sun  

(Search results - 1133)
  • undefined

    BollywoodJul 24, 2021, 5:53 PM IST

    डिनर के बाद अब करीना ने दिखाई तैमूर के ब्रेकफास्ट की झलक, बताया बेटे को नाश्ते में क्या-क्या है पसंद

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur) बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। करीना कपूर अक्सर अपने लाडले की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने बेटे तैमूर का ब्रेकफास्ट मैन्यू शेयर किया है। तैमूर के हेल्दी ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर करते हुए करीना ने बताया कि उनके बेटे की प्लेट सभी न्यूट्रिशंस से भरी होती है। बता दें कि करीना कपूर इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि तैमूर जो भी खाए वो हेल्दी रहे।  

  • undefined

    CelebsJul 24, 2021, 4:28 PM IST

    पापा सुनील दत्त के फेंके सिगरेट के टुकड़े खिड़की के नीचे बैठकर पीते थे संजय दत्त, फिर मिली थी ऐसी सजा

    मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए है। उन्होंने महज 11 साल की उम्र में 1971 में अपने पापा सुनील दत्त (Sunil Dutt) की फिल्म रेशमा और (Rreshma Aur Shera) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे एक कव्वाली गाते नजर आए थे। वैसे, आपको बता दें कि संजय दत्त बतौर हीरो फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी। वहीं, संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी कई बातें यूं तो लोग जानते हैं। लेकिन उनके बचपन का एक किस्सा है, जिसे शायद कम ही लोग जानते हैं। बता दें कि वे छोटी उम्र से ही गलत आदतों का शिकार हो गए थे। नीचे पढ़े संजय दत्त के बचपन से जुड़ी एक चौंकाने वाली कहानी और उनकी एक गलत हरकत से उन्हें सुनील दत्त ने सजा भी दी थी...

  • undefined

    CelebsJul 24, 2021, 2:08 PM IST

    जब अमिताभ बच्चन की मां से मिली 1 धमकी से सहम गई थी ये हीरोइन, फिर भी बिग बी का कर डाला था ऐसा हाल

    मुंबई. सुनील दत्त (Sunil Dutt) और वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) की फिल्म रेशमा और शेरा की रिलीज को 50 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 1971 में आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)  ने भी खास रोल प्ले किया था। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस फिल्म में अमिताभ और वहीदा का एक सीन था, जिसमें वहीदा को बिग बी को थप्पड़ मारना था। लेकिन शूटिंग सेट पर एक शख्स को देखकर वो बहुत ज्यादा घबरा गई थी। वो शख्स थी बिग बी की मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan)। नीचे पढ़े आखिर वहीदा रहमान को तेजी बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया था कि वे घबरा गई थी...

  • undefined

    NationalJul 23, 2021, 8:57 PM IST

    तो इसलिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी के खिलाफ किसानों को चार्ज कर दिल्ली भेजा...

    दिल्ली के चारो ओर बार्डर्स पर किसानों का आंदोलन एक साल से चल रहा है. किसान तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलित हैं. मानसून सत्र के दौरान किसानों का जंतर मंतर पर क्रमिक अनशन चल रहा है. इसी बीच पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियाे वायरल होते ही कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कई आरोप लगने शुरू हो गए हैं.

  • undefined

    CelebsJul 23, 2021, 3:57 PM IST

    ये जानते हुए बेटे का है अक्षय कुमार की सास संग अफेयर, फिर भी Kiss सीन देकर धर्मेंद्र ने मचाया था हंगामा

    मुंबई. 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) हाल ही में टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में शामिल हुए थे। शो में जहां वे दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुए वहीं, उन्होंने कंटेस्टेंट्स का हौसला भी बढ़ाया। इतना ही नहीं वे सभी के लिए अपने फॉर्महाउस से आलू के पराठें भी बनवाकर ले गए थे, जिनका स्वाद सभी ने मजे से चखा। इसी बीच धर्मेंद्र को लेकर पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह किस्सा खुद से 21 साल छोटी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ किसिंग सीन देने को लेकर है। यह जानते हुए कि बेटा सनी देओल (Sunny Deol), डिंपल के साथ रिलेशनशिप में है, धर्मेंद्र ने ऐसा सीन देकर हंगामा खड़ा कर दिया था। नीचे पढ़े धर्मेंद्र के इस किस सीन के कैसा था डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का रिएक्शन...
     

  • undefined

    CricketJul 22, 2021, 3:55 PM IST

    इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत के लिए बुरी खबर, शुभमन गिल के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

    भारतीय टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के चलते टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इससे पहले टीम सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को पिंडली में चोट लग गई थी और गेंदबाज आवेश खान भी चोटिल है।

  • undefined

    CelebsJul 18, 2021, 5:58 PM IST

    ऐश्वर्या राय और सनी देओल की वो फिल्म, जो कभी नहीं हुई रिलीज, सालभर शूटिंग करने के बाद हो गई डिब्बा बंद

    मुंबई. बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जिन्हें कभी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नहीं देखा गया। ऐसी ही एक जोड़ी है ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सनी देओल (Sunny Deol) । हालांकि, फिल्म मेकर्स ने कई बार दोनों को साथ में कास्ट करने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। लेकिन शायद एक बात जानकर सभी चौंक जाएंगे कि ऐश्वर्या-सनी ने एक फिल्म थी जिसमें दोनों को साथ में देखा जा सकता था। आपको बता दें कि दोनों ने 1997 में एक फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, जिसके शूट से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नीचे पढ़े आखिर कौन सी फिल्म थी जिसमें ऐश्वर्या-सनी साथ दिखने वाले थे और फिल्म क्यों नहीं बन पाई...

  • undefined

    NationalJul 17, 2021, 4:33 PM IST

    Punjab Congress crisis: प्रदेश अध्यक्ष से इतनी गर्मजोशी से मिले सिद्धू, क्या पंजाब कांग्रेस में बन गई सहमति

    सोनिया गांधी से बैठक के बाद हरीश रावत ने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बने रहेंगे। 

  • undefined

    UpayJul 16, 2021, 9:39 AM IST

    16 अगस्त तक कर्क राशि में रहेगा सूर्य, किस राशि पर कैसा होगा इसका प्रभाव?

    उज्जैन. 16 जुलाई, शुक्रवार की शाम लगभग 4.51 पर सूर्य मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेगा। इस राशि में ये ग्रह 16 अगस्त की रात तक रहेगा। इसके बाद सूर्य सिंह राशि में प्रवेश कर जाएगा। सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश का सभी राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा इसका ज्योतिषीय विश्लेषण इस प्रकार है…

  • undefined

    JyotishJul 16, 2021, 9:01 AM IST

    सूर्य और शनि के आमने-सामने होने से बनेगा अशुभ योग, हो सकते हैं अनचाहे बदलाव और दुर्घटनाएं

    16 जुलाई, शुक्रवार को सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करते ही सूर्य और बुध ग्रह की युति खत्म हो जाएगी और बुधादित्य नाम का शुभ योग खत्म हो जाएगा। 17 अगस्त तक सूर्य कर्क राशि में ही रहेगा। सूर्य के कर्क राशि में आने से शनि की दृष्टि उस पर पड़ने लगेगी, जिससे समसप्तक नाम का अशुभ योग बनेगा। इस अशुभ योग का असर सभी लोगों और देश-दुनिया पर होगा।

  • undefined

    BollywoodJul 14, 2021, 8:55 PM IST

    सनी लियोनी को गोद में उठा कर पति ने किया नए घर में प्रवेश, बच्चों संग दिखाई अंदर की PHOTOS

    मुंबई। सनी लियोनी (Sunny Leone) को लेकर लंबे समय से चर्चा थी कि वो अपने नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी ने मुंबई के अंधेरी में 4 हजार स्क्वेयर फीट का एक फ्लैट खरीदा है और वो जल्द ही इस घर में अपनी फैमिली के साथ शिफ्ट होने वाली हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी है कि वो अब अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। 

  • undefined

    UpayJul 14, 2021, 12:19 PM IST

    कर्क संक्रांति 16 जुलाई को, इस दिन सुबह करें सूर्यदेव की पूजा, बढ़ सकती है उम्र और पॉजिटिविटी

    16 जुलाई, शुक्रवार को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करेगा। इस दिन कर्क संक्रांति पर्व मनाया जाएगा। इस पर्व पर तीर्थ-स्नान और दान के साथ उगते हुए सूरज की पूजा करने की भी परंपरा है। 

  • undefined

    JyotishJul 14, 2021, 8:58 AM IST

    16 जुलाई को होने वाला है सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 4 राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

    उज्जैन. 16 जुलाई, शुक्रवार को सूर्यदेव राशि परिवर्तन कर मिथुन से कर्क में प्रवेश करेंगे। कर्क राशि में सूर्य देव का प्रवेश ऋतु परिवर्तन का संकेत है। ज्योतिष विज्ञान के अनुसार, सूर्यदेव सिंह राशि के स्वामी हैं। सूर्य मेष राशि में उच्च और तुला राशि में नीच के माने जाते हैं। उच्च भाव में ये अधिक मजबूत और बलशाली होते हैं। जबकि नीच राशि में ये कमजोर हो जाते हैं। सूर्य के कर्क राशि में जाने से से कुछ राशि के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

  • undefined

    BollywoodJul 13, 2021, 12:46 PM IST

    कार में दरवाजे से नहीं बल्कि इस तरह एंटर हुई हैप्पी भाग जाएगी की प्रोड्यूसर, लोग बोले- गेट जाम हो गया क्या?

    फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' की प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज हैं, जिनमें वो वर्कआउट करती नजर आती हैं। हाल ही में कृषिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। 

  • undefined

    JyotishJul 13, 2021, 8:52 AM IST

    16 जुलाई को सूर्य के राशि बदलते ही शुरू होगा दक्षिणायन, इस दौरान बढ़ जाता है आसुरी शक्तियों का प्रभाव

    16 जुलाई, शुक्रवार को सूर्य के कर्क राशि में जाते ही सूर्य दक्षिणायन हो जाएगा यानी दक्षिणी गोलार्द्ध की ओर गति करने लगेगा। मकर संक्रांति तक सूर्य इसी अवस्था में रहेगा।