Sunny Deol Birthday  

(Search results - 13)
  • sunny deol celebrated birthday with family members at their studio in mumbai KPJ

    CelebsOct 20, 2020, 11:21 AM IST

    पापा धर्मेंद्र ने जैसे ही बेटे के कंधे पर प्यार से रखा हाथ, सनी देओल ने काटा केक और बेटों ने किया Kiss

    मुंबई. सनी देओल (sunny deol) 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सनी ने अपना बर्थडे मुंबई के जुहू स्थित अपने स्टूडियो सनी सुपर साउंड में फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान सनी के अलावा उनके पापा धर्मेंद्र (dharmendra) और भाई बॉबी देओल (bobby deol) भी मौजूद रहे। इस मौके पर सनी के दोनों बेटे करन और राजवीर भी बेहद खुश नजर आए। हालांकि, सेलिब्रेशन में सनी पत्नी पूजा और मां प्रकाश कौर कहीं नजर आए। इतना ही नहीं उनकी सौतेली मां हेमा मालिनी और बहनें ईशा और आहान भी जश्न में शामिल नहीं हुई। सनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

  • dharmendra share a emotional video on the birthday of sunny deol KPZ
    Video Icon

    BollywoodOct 19, 2020, 7:40 PM IST

    धर्मेंद्र ने फिर शेयर किया इमोशनल वीडियो... सुनाया बचपन का वो किस्सा जिसे कभी नहीं भूल पाए

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) 64 साल के हो गए हैं। सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के साहनेवाल में हुआ था। बेटे के बर्थ पर पिता धर्मेंद्र ने उन्हें अलग अंदाज से विश किया। 

  • sunny deol birthday special along with saif ali khan and akshay kumar these bollywood actors also changed their name KPJ

    CelebsOct 19, 2020, 6:54 PM IST

    क्या आप जानते है धर्मेंद्र के दोनों बेटों से जुड़ा ये राज, करीना के पति को लेकर भी सामने आई ये सच्चाई

    मुंबई. एक्शन पैक्ड फिल्म और दमदार डायलाग्स के लिए फेमस सनी देओल (sunny deol) 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सनी के बारे में यह बात बहुत ही कम जानते हैं कि सनी देओल उनका असली नाम नहीं है। उनका असली नाम अजय सिंह देओल है। वैसे, सनी ही नहीं बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जिन्होंने अपने नाम किसी न किसी कारण की वजह से चेंज कर दिया। सनी की तरह ही करीना कपूर (kareena kapoor) के पति सैफ अली खान (saif ali khan) का असली नाम साजिद अली खान था, जिसे बाद में बदलकर सैफ अली खान कर दिया गया था। आज आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • When Sunny Deol spoke to Hema Malini for the first time for Dimple kapadia KPG

    CelebsOct 19, 2020, 2:15 PM IST

    जब इस शख्स की खातिर सनी देओल ने पहली बार की थी सौतेली मां हेमा मालिनी से बात, ये थी वजह

    मुंबई। सनी देओल (Sunny deol) 64 साल के हो गए हैं। 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में जन्मे सनी देओल ने फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पर्दे पर गुस्से में दिखने वाले सनी देओल रियल लाइफ में बेहद सौम्य स्वभाव के हैं। हालांकि, बावजूद इसके कहा जाता है कि सनी के रिश्ते अपनी सौतेली मां यानी हेमा मालिनी से अच्छे नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की तभी से सनी देओल और हेमा के बीच बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन, एक शख्स है, जिसकी वजह से सनी देओल को हेमा से बात करनी पड़ी थी। आखिर कौन है वो शख्स...

  • dharmendra shared story on son sunny deol birthday says he wants to beat my friend bobby deol also wish brother KPJ

    CelebsOct 19, 2020, 12:55 PM IST

    पापा धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल की बचपन की क्यूट फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश, खोला ये राज भी

    मुंबई. सनी देओल (sunny deol ) आज 64 साल के हो गए है। उनका जन्म 19 अक्बूर, 1956 को गुजरे जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र (dharmendra) के घर हुआ था। इस स्पेशल डे पर फैंस और सेलेब्स की ओर से उन्हें बर्थडे विशेज मिल रहे हैं। पापा धर्मेंद्र ने भी सनी को स्पेशल विश किया है। उन्होंने सनी की फोटो शेयर कर उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है। धर्मेंद्र ने बेटे सनी के बचपन और युवा फेज की फोटो शेयर कर लिखा- लव यू जेली, जीते रहो...मेरी आत्मा की आवाज..आप ही तो हैं। बेटे के लिए धर्मेद्र का यह बर्थडे विश बेहद खास है। फैंस ने भी धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर सनी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सनी के भाई बॉबी देओल (bobby deol) ने भी उन्हें विश करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे एक महान आत्मा को...एक भाई, एक पिता और एक दोस्त। 

  • sunny deol happy birthday bollywood actor war married then also he was in love affair with amrita singh KPJ

    CelebsOct 19, 2020, 12:10 PM IST

    पत्नी को विदेश छोड़ अमृता सिंह से इश्क लड़ा रहे थे सनी देओल, जब खुली ये पोल तो खूब मचा हंगामा

    मुंबई. एक्शन पैक्ड फिल्म और दमदार डायलाग्स के लिए फेमस सनी देओल (sunny deol) 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ था। पर्दे रोमांस करने और एक्शन करने वाले सनी रियल लाइफ में बेहद शर्मिले हैं। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले सनी के बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि फिल्मों में कदम रखने से पहले ही उन्होंने पूजा (pooja) नाम की लड़की से शादी कर ली थी। सनी ने 'बेताब' (1983) से एक्ट्रेस अमृता सिंह (amtira singh) के साथ डेब्यू किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर परवान चढ़ा था। हालांकि, उस वक्त सनी, पूजा से शादी कर चुके थे, लेकिन अमृता को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी।

  • Sunny Deol Fitness Secrets and his Workout kpg

    CelebsOct 18, 2020, 8:15 PM IST

    64 की उम्र में भी फिट रहने के लिए हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाते हैं सनी देओल, इन 2 चीजों से रहते हैं दूर

    मुंबई। सनी देओल (Sunny Deol) 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को पंजाब के लुधियाना जिले में हुआ था। 'ढाई किलो का हाथ जब पड़ता है तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है'- इस डायलॉग के लिए मशहूर सनी 64 की उम्र में भी काफी फिट हैं। फिट रहने के लिए वे रेगुलर एक्सरसाइज करते हैं। बता दें कि सनी देओल हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाते हैं। उनके हेल्दी रहने का एक और सीक्रेट ये भी है कि वो शराब और सिगरेट को हाथ तक नहीं लगाते। खुद को फिट रखने ये दो चीजें करते हैं सनी...

  • sunny deol happy birthday lesser know facts about bollywood actor four sisters have a look KPJ

    CelebsOct 18, 2020, 6:50 PM IST

    सनी देओल की हैं 4 बहनें, दो के बारे में नहीं जानता कोई भी, सालों से है गुमनाम तो दो रहती लाइमलाइट में

    मुंबई. फिल्मों में एक्शन और बेहतरीन डायलाग्स के लिए फेमस सनी देओल (sunny deol) 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ था। बड़े पर्दे पर हमेशा गुस्से में दिखने वाले सनी असल जीवन में बेहद सौम्य हैं। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले सनी के बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि उनकी 4 बहनें है। दो उनकी सगी बहनें है अजेता और विजेता और दो सौतेली बहनें हैं ईशा और आहना। हालांकि, उनकी सगी बहनों के बारे में कोई नहीं जानता है क्योंकि हैं सालों से गुमनाम है। वहीं, ईशा-आहना लाइमलाइट रहती है। बता दें कि ईशा-आहना, सनी की सौतेली मां हेमा मालिनी की बेटियां हैं।

  • Sunny Deol Property and his Luxurious Lifestyle KPG

    CelebsOct 18, 2020, 6:41 PM IST

    इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सनी देओल, फिल्मों के अलावा इन 2 चीजों से करते हैं तगड़ी कमाई

    मुंबई। सनी देओल (Sunny Deol) 64 साल के हो गए हैं। 19 अक्टूबर 1956 को साहेनवाल, लुधियाना (पंजाब) में जन्मे सनी ने करियर की शुरुआत 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से की थी। बतौर डायरेक्टर सनी देओल की आखिरी रिलीज फिल्म की बात करें तो 'पल पल दिल के पास' थी। हालांकि इसे उतनी कामयाबी नहीं मिली। इसके पहले आई 'पोस्टर ब्वॉयज' और 'घायल वंस अगेन' जैसी फिल्मों को भी उतनी सफलता नहीं मिल पाई थी, जितनी इनसे उम्मीद थी। हालांकि, बावजूद इसके सनी देओल की शान-ओ-शौकत और लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं है। बता दें कि सनी देओल की कमाई का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि दो और सोर्स भी हैं। 365 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सनी देओल...

  • sunny deol birthday special bollywood actor married with pooja deol in very confidential ceremony KPJ

    CelebsOct 18, 2020, 5:51 PM IST

    खूबसूरती में तो हीरोइनों को भी मात देती है धर्मेंद्र की ये बहू, 36 साल पहले थामा था सनी देओल का हाथ

    मुंबई. फिल्मों में अपने एक्शन के लिए फेमस सनी देओल (sunny deol) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ था। बड़े पर्दे पर हमेशा गुस्से में दिखने वाले सनी असल जीवन में बेहद सौम्य हैं। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले सनी ने 36 साल पहले लंदन में गुपचुप तरीके से शादी की थी। आपको बता दें कि धर्मेंद्र (dharmendra) की बड़ी बहू पूजा खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है। हालांकि, वे लाइमलाइट से दूर रहती है। पूजा, बेटे करण की फिल्म पल पल दिल के पास के प्रीमियर में शामिल हुई थी। उस दौरान उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

  • Sunny Deol Birthday and his Fitness Secrets

    CelebsOct 19, 2019, 4:42 PM IST

    फिट रहने के लिए हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाते हैं सनी देओल, इन दो चीजों को हाथ भी नहीं लगाते

    19 अक्टूबर, 1956 को पंजाब के लुधियाना जिले में जन्मे सनी देओल ने 1983 में फिल्म 'बेताब' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'मंजिल', 'अर्जुन', 'राम-अवतार', 'त्रिदेव', 'चालबाज', 'आग का गोला', 'घायल', 'नरसिम्हा', 'दामिनी', 'बॉर्डर', 'गदर' जैसी प्रमुख फिल्मों में काम किया है। 

  • Sunny deol birthday and his property luxury lifestyle

    CelebsOct 19, 2019, 3:59 PM IST

    करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सनी देओल, मुंबई के अलावा पंजाब और यूके में भी आलीशान बंगले

    मुंबई। सनी देओल 62 साल के हो गए हैं। 19 अक्टूबर 1956 को साहेनवाल, लुधियाना (पंजाब) में जन्मे सनी ने करियर की शुरुआत 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से की थी। बतौर डायरेक्टर सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो 'पल पल दिल के पास' आई थी। हालांकि इसे उतनी कामयाबी नहीं मिल सकी। इसके पहले आईं 'पोस्टर ब्वॉयज' और 'घायल वंस अगेन' को भी उतनी सफलता नहीं मिल पाई थी, जितनी इन फिल्मों से उम्मीद थी। बावजूद इसके सनी देओल की शान-ओ-शौकत और लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं आती। दरअसल, सनी की आमदनी का जरिया केवल फिल्में ही नहीं बल्कि दो और सोर्स भी हैं। 

  • Sunny Deol Birthday know Actor s love Story With Amrita Singh And Dimple kapadia

    CelebsOct 19, 2019, 1:12 PM IST

    सारा की मां से ब्रेकअप के बाद प्यार की तलाश में भटक रहे सनी की लाइफ में हुई थी डिंपल की एंट्री

    सनी देओल जहां बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन सीन की वजह से जाने जाते हैं वहीं, उनके अफेयर के चर्चे भी खूब रहे थे। उन्होंने सिनेमा जगत में फिल्म 'बेताब' (1983)से डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके अपोजिट अमृता सिंह ने लीड रोल प्ले किया था। इसकी शूटिंग के दैरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था।