Sunset  

(Search results - 10)
  • Avoid doing these 5 chores after sunset, they bring problems

    Aisa KyunJul 11, 2021, 10:54 AM IST

    सूर्यास्त के बाद ये 5 काम करने से बचना चाहिए, इससे बढ़ सकती हैं हमारी परेशानियां

    हम बचपन से हमारे बुजुर्गों से सुनते आ रहे हैं कि सूर्यास्त के बाद ये काम नहीं करना चाहिए, ऐसा करने से हमारे ऊपर कई तरह की परेशानियां आ सकती हैं या हम बीमार हो सकते हैं। इन मान्यताएं के पीछे कई कारण होते हैं जैसे धार्मिक, वैज्ञानिक या मनोवैज्ञानिक। आज हम आपको ऐसे ही कामों के बारे में बता रहे हैं, जो सूर्यास्त के बाद नहीं करना चाहिए।

  • Never do these things after sunset, this may cause poverty KPI

    Aisa KyunJun 21, 2021, 8:13 AM IST

    सूर्यास्त के बाद नहीं करने चाहिए ये 5 काम, इससे नाराज हो जाती हैं देवी लक्ष्मी और बनी रहती है गरीबी

    कई बार बहुत प्रयास करने पर भी घर में पैसा नहीं टिकता है। घर में बिना वजह के खर्च बढ़ने लगते हैं। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं।

  • Sunset on Mars Fake News not the first picture of mars it is just an artwork kpt

    Fake CheckerMar 21, 2021, 4:02 PM IST

    Fact Check: मंगल ग्रह पर सूर्यास्त की पहली फोटो हुई वायरल? बेवकूफ बनने से पहले जानें सच

    फेक चेक डेस्क. Sunset on Mars Fake News: सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में सूरज को डूबते देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि यह मार्स की तस्वीर है। डूबते हुए सूरज और हल्की नीली रोशनी में नहाए आसमान के दिलकश नजारे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये मंगल ग्रह में होने वाले सूर्यास्त की पहली फोटो है। फेक चेक में आइए जानते हैं कि क्या वाकई ये चांद पर डूते यूर्य की तस्वीर है?

  • alaskan city Utqiagvik 2 month long polar nights started from 19 november will see sunrise after 65 days kph

    HatkeNov 19, 2020, 2:44 PM IST

    इस शहर में अब 2021 में होगी अगली सुबह, 2 महीने तक लगातार जलते स्ट्रीट लाइट्स में ही काम करेंगे लोग

    हटके डेस्क: दुनिया में ऐसी कई जगहें हैं जो अजीबोगरीब कारण से चर्चा में आ जाते हैं। जैसे डेड सी। इसमें कोई भी चीज नहीं डूबती। ऐसी ही एक जगह है अमेरिका में। इसका नाम है अलास्का। अलास्का काफी खूबसूरत है। अपनी खूबसूरती के अलावा ये जगह अपने एक शहर उतकियागविक के कारण से भी चर्चा में रहता है। दरअसल, उतकियागविक में 2 महीने तक लगातार सूरज ऊगा रहता है। इसके बाद अगले दो महीने यहां लगातार रात रहती है। पृथ्वी में बाकी जगहों पर जहां दिन और रात बारी-बारी से हर दिन होते हैं, वैसा यहां नहीं होता। 18 नवंबर को इस शहर में आखिरी बार लोगों ने सूरज देखा। अब 2 महीने 5 दिन के बाद यहां सूरज निकलेगा। आइये आपको बताते हैं क्यों उतकियागविक को इस विचित्र स्थिति का सामना करना पड़ता है। 
     

  • Nora Fatehi Shared video While Enjoying A sunset At the beach in transparent dress See pics KPY

    CelebsNov 18, 2020, 10:34 AM IST

    ब्लू कलर की ट्रांसपैरेंट ड्रेस में समुंदर के किनारे पोज देती दिखी 'दिलबर गर्ल', मिला शादी का ऑफर

    मुंबई. फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर दिलबर' गाने पर परफॉर्म करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। नोरा ने अपने फैंस के लिए समुंदर के किनारे सूर्यास्त के समय का अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में वो ट्रांसपैरेंट ड्रेस में समुंदर के किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं। नोरा ने शेयर किया बूमरैंग वीडियो...
     

  • Photographer from India clicked beautiful pictures with the Sun, these illusion images goes viral on internet dva

    HatkeOct 21, 2020, 3:00 PM IST

    शख्स ने ढलते सूरज के साथ खेला ऐसा खेल, दुनिया में मशहूर हो गया ये भारतीय फोटोग्राफर

    हटके डेस्क : कहते है कलाकार की पूछ उसकी क्रिएटिविटी से होती है। कुछ ऐसी ही क्रिएटिविटी दिखाई है इंडिया के एक फोटोग्राफर ने। हरियाणा के रेवाड़ी में रहने वाले 21 साल के सुलभ लांबा (sulabh lamba) ने अपने कैमरे से वो कमाल करके दिखाया, जिससे पूरी दुनिया में उनकी तारीफ हो रही है। दरअसल, सुलभ की ढलते सूरज (Sunset)  के साथ खींची कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस युवा फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम पेज पर 20 हजार फॉलोअर्स हैं। वह खुद को एक 'विजुएल आर्टिस्ट' बताते हैं। बता दें कि आज से पहले किसी भी कलाकार ने इस तरह सूर्य के साथ कैमरे से कमाल नहीं किया है।

  • Due to these 7 reasons negativity may increase in house KPI

    UpayAug 5, 2020, 4:00 PM IST

    घर के आस-पास हो कोई सूखा पेड़ तो उसे हटा दें, इन 7 कारणों से भी घर में बढ़ती है निगेटिविटी

    घर में रखी वस्तुओं के लिए शुभ-अशुभ दिशाएं वास्तु में बताई गई हैं। वास्तु में नकारात्मकता को दूर करने और सकारात्मकता को बढ़ाने की टिप्स भी बताई गई हैं।

  • NEOWISE appears once in a thousand years, behold in the sky after sunset KPZ
    Video Icon

    LifestyleJul 11, 2020, 4:11 PM IST

    हजार साल में एक बार दिखाई देता है धूमकेतु, सूर्यास्त के बाद आसमान में गड़ा लें नजर

    वीडियो डेस्क। 12 जुलाई से अगस्त तक सूर्यास्त होते ही आसमान में एक अद्भुत नजारा दिखाई देगा। हजार साल में एक बार दिखने वाला धूमकेतु NEOWISE आसमान में दिखने वाला है। अच्छी बात ये है कि ये उत्तरी गोलार्ध पर रहने वाले लोग इसे देख सकेंगे। यानी भारत के लोग भी NEOWISE को देख पाएंगे। NEOWISE सूर्य से 44 मिलियन किलोमीटर नजदीक से गुजर चुका है। 

  • dharmendra shows beautiful sunset of his farmhouse here the view KPJ

    BollywoodJul 2, 2020, 4:15 PM IST

    84 साल के धर्मेंद्र ने दिखाया फॉर्महाउस का खूबसूरत नजारा, सुनहरे बादलों को देख लोगों ने कही ये बात

    आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियों, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच 84 साल के धर्मेंद्र ने अपने फॉर्महाउस का खूबसूरत नजारा अपने फैन्स को दिखाया है। धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने फार्महाउस का सुंदर नजारा दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र डूबता हुआ सूरज दिखा रहे हैं। 

  • Indian players are practicing with pink ball, may face these problems during match

    CricketNov 13, 2019, 5:03 PM IST

    गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस कर रही टीम इंडिया, मैच में आ सकती हैं ये दिक्कतें

    कोहली और पुजारा के अलावा भारतीय टीम के उपकप्तान रहाणे ने भी गुलाबी गेंद से जमकर प्रैक्टिस की। रहाणे ने बताया कि गुलाबी गेंद में लैटरल मूवमेंट ज्यादा होता है