Surat News  

(Search results - 16)
  • undefined

    Other StatesJun 6, 2021, 5:40 PM IST

    अपराधी ने पुलिस से बचने के लिए बढ़ाया 60 KG वजन, खुद को मोटा किया, पूरा लुक बदला..फिर भी पकड़ा गया

    यह मामला सूरत शहर का है, पकड़े गए आरोपी का नाम गौतम वानखेड़े है। उस पर आरोप है कि उसने साल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक पर जानलेवा हमला किया था। आरोपी ने पलिस की नजरों से बचने के लिए खुद का वजन 55 किलो बढ़ाकर र 115 किलो कर लिया। ताकि कोई उसे पहचान नहीं सके।

  • undefined

    Other StatesApr 13, 2021, 4:33 PM IST

    गुजरात में कोरोना का खतरनाक रूप: 24 घंटे जल रहीं चिताएं, एडवांस में खुद रहीं कब्र..कम पड़ने लगे कफन


    सूरत. गुजरात में कोरोना की भयावह स्थिति है। महामारी की दूसरी लहर ने खतरनाक रूप ले लिया है। अहमदाबाद से लेकर गांधीनगर और राजकोट से लेकर बड़ोदरा के सभी बड़े अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड फुल हो चुके हैं। वहीं सूरत में तो कोरोना इस कदर कहर बरपा रही है कि यहां रोजाना 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। श्मशान घाटों में दिन-रात 24 घंटे अंतिम संस्कार किया जा रहा है। इसके बाद भी कई लोगों को अंतिम संस्कार करने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। आलम यह हो गया है कि चिताओं की गर्मी से भट्‌ठियों की चिमनियां तक पिघलने लगी हैं। इतना ही नहीं जिस दिन शव ज्यादा आ जाते हैं तो आसपास के शहरों में शव भेज दिए जाते हैं। पुराने विश्रामघाटों को भी फिर से चालू कर दिया गया है।
     

  • undefined

    Other StatesMar 23, 2021, 5:41 PM IST

    चीख-पुकार के बीच निकाले जा रहे मजदूरों के शव, 4 की मौत और कई मलबे में दबे..सूरत में भरभराकर गिरी दीवार


    सूरत. गुजरात के सूरत से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां को एक निर्माणाधीन इमारत की दीवार ढह गई। मजदूरों की मलबे में दबने से मौत हो गई। वहीं अभी भी कई मजदूर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और अन्य प्रशासन के अधि‍कारी पहुंच गए हैं। रेस्क्यू व फायर की टीमें बचाव कार्य में जुटी हुई हैं।
     

  • undefined

    Other StatesJan 15, 2021, 8:10 PM IST

    खुशी ने की खुदकुशी: मां ने टीचर से कही ऐसी बात कि बेटी नहीं कर सकी सहन, जरा सी मस्ती मौत तक ले गई

     यह मामला सूरत शहर  का है, जहां 10वीं क्लास में पढ़ने वाली खुशी ने जहरीली दवा पीकर जिंदगी को अलविदा कह गई। मां ने क्लास टीचर को फोनकर कह दिया था कि वह होमवर्क नहीं कर रही है। 

  • undefined
    Video Icon

    Other StatesJul 13, 2020, 10:32 AM IST

    कांस्टेबल को धौंस देने पहुंचा मंत्रीजी का बेटा, जवाब मिला-'थोड़ी सी पावर और होती तो तुम्हारी हड्डी तोड़ देती'

    गुजरात में कोरोना तेजी से फैल रहा है। उस पर काबू पाने सरकार ने कर्फ्यू लगाया है। लेकिन रसूखदार लोग इसका उल्लंघन कर रहे हैं। यह वीडियो भी इसी का उदाहरण है। एक लेडी कांस्टेबल ने कार सवार 5 लोगों को रोका। वे बिना पास या बाजिव कारण के निकले थे। लड़कों ने अपने 'बॉस' स्वास्थ्य राज्यमंत्री के बेटे को मौके पर बुला लिया। मंत्रीजी के बेटे ने कांस्टेबल को धौंस दी। लेकिन कांस्टेबल ने उल्टा उसे ऐसा फटकारा कि बाद में उसने माफी मांगकर पीछा छुड़ाया।

  • undefined

    Other StatesJun 1, 2020, 10:27 AM IST

    ये कोई एलियन नहीं है, बल्कि कोरोना ने लोगों की लाइफस्टाइल बदल दी है, इसे कहते हैं सुरक्षा के साथ फैशन

    सूरत, गुजरात. कोरोना संक्रमण को रोकने और बीमार लोगों का इलाज करने वाले फ्रंट लाइन वॉरियर्स यानी की डॉक्टरों के लिए यहां एक अनूठा और फैशन के अनुकूल पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट(पीपीई) किट डिजाइन किया गया है। इसे साड़ी या सलवार सूट किसी पर भी पहना जा सकता है। यह दिखने में भी स्टाइलिश है और आसानी से पहना भी जा सकता है। इसे दुनिया का पहला ऐसा पीपीई किट कहा जा रहा है, जिसमें तमाम खूबियां हैं। इसे नारी कवच कोविड-19 नाम दिया गया है। इसे डिजाइन किया है सूरत के जाने-माने डिजाइनर सौरव मंडल ने। ये फैशन डिजाइन विकास केंद्र फैशननोवा से जुड़े हैं। उनके मुताबिक यह आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा है। वे बताते हैं कि इस किट को मेडिकल लैब सिट्रा ने मंजूरी दे दी है। जानें इसकी खूबियां...

  • undefined

    Other StatesMay 28, 2020, 11:03 AM IST

    39 डिग्री टेम्परेचर में 3 घंटे बस का इंतजार करता रहा शख्स, लेकिन जब बस मिली..तो नीचे खुद नहीं उतर सका

    सूरत, गुजरात. लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों को अब घर जाने में दोहरी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। घर जाने के लिए साधन मिल रहे, लेकिन उनका घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। ऊपर से इतनी तेज गर्मी कि शरीर जवाब देने लगा है। यह शख्स भी सूरत से अपने भाई के साथ ओडिशा घर के लिए निकला था। करीब 3 घंटे तेज धूप में बस का इंतजार किया। बस आते ही दोनों भाइयों के चेहरे पर संतोष उभरा। लेकिन जैसे ही बस सूरत से रवाना हुई, इस शख्स की बस में ही तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। उसका बीपी लो हो गया था। बता दें कि घटना के वक्त शहर का तापमान 39 डिग्री सेल्सियस था। अपने भाई का अंतिम संस्कार करते वक्त रो पड़ा छोटा भाई। उसने कहा कि अब वो भाई की अस्थियां लेकर घर पहुंचेगा। मृतक शीलू प्रफुल्ल जैना(32) ओडिशा के जजपुर का रहने वाला था। वो मंगलवार को अपने घर के लिए निकला था। दोपहर कोई वाहन नहीं मिलने पर वे पांडेसरा तक पैदल गए थे। वहां ब्रिज के नीचे से उन्हें बस मिलनी थी। बताते हैं कि बस में बैठते ही शीलू को चक्कर आने लगे थे। उसके हाथ-पैर कांपने लगे थे। लोगों ने उसे नीचे उतारा, ताकि हवा लगे। इसके बाद पुलिस आई और उसे एम्बुलेंस से स्मीमर अस्पताल ले गई। हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका।

  • undefined

    Other StatesMay 26, 2020, 9:45 AM IST

    ऐसी पुलिस से भगवान बचाए, मार-मारके अधमरा कर दिया, देखिए पुलिसिया टॉर्चर की कुछ शॉकिंग घटनाएं

    सूरत, गुजरात. पहली तस्वीर सूरत के अलथाण की है, जहां लॉकडाउन की आड़ में दो पुलिसवालों ने एक सिक्योरिटी गार्ड के पैरों में बेरहमी से डंडे मारे। निशान इतने गहरे और खून से भरे हुए थे कि तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट करके आपको दिखानी पड़ रही है। दूसरी तस्वीर मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की है। यहां पुलिसवालों ने एक शराबी युवक को अधमरा होने तक पीटा। युवक शराब पीकर उत्पात कर रहा था। लेकिन उसे जिस ढंग से पुलिसवालों ने पीटा, वो विवाद का कारण बन गया। वीडियो वायरल होते ही लोगों ने पुलिस की आलोचना करना शुरू कर दी। दोनों ही मामलों में पुलिसवालों को सस्पेंड किया गया है। ऐसे लगातार मामले सामने आते रहते हैं, जो पुलिस की छवि को खराब करते हैं। देखिए ऐसे ही कुछ मामलों के बारे में..

  • undefined

    Other StatesMay 18, 2020, 6:07 PM IST

    कुछ दिन पहले पति ने दुनिया छोड़ दी, कोई मदद को आगे नहीं आया, अब बच्चों को लेकर दु:खी मन से घर वापसी

    सूरत, गुजरात. इस महिला के दिल पर क्या गुजर रही होगी..इसकी कल्पना दूसरा कोई नहीं कर सकता। 6 साल पहले शादी हुई। सबकुछ बढ़िया चल रहा था कि 3 मई को पति की बीमारी के चलते मौत हो गई। कोरोना के डर से किसी ने उसकी मदद नहीं की। अब वो अपने 5 साल के बेटे प्रशांत और 10 महीने की बेटी पीयू  को लेकर अपने घर बंगाल जाने के लिए निकल गई। जब महिला स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी, तो पति के बिना अकेले और इस विकट परिस्थिति में हमेशा के लिए शहर छोड़ने का दर्द उसकी आंखों में आंसू बनकर बह रहा था। 

  • undefined

    Other StatesMay 8, 2020, 11:31 AM IST

    महात्मा गांधी की पौत्र वधू शिवालक्ष्मी का 94 साल की उम्र में निधन

    महात्मा की पौत्रवधू शिवालक्ष्मी की कोई संतान नहीं थी। वे अकेले एक आश्रम में रहती थीं। वे लंबे समय तक दिल्ली और बैंगलोर के बाद मरोली के आश्रम में रहीं। इसके बाद सूरत में आकर बस गई थीं। 94 साल की शिवालक्ष्मी ने सूरत के ग्लोबल हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। वे लंबे समय से बीमार थीं। शिवालक्ष्मी सूरत के भीराड स्थित आश्रम में पिछले 2 साल से रह रही थीं।

  • undefined

    Other StatesMay 7, 2020, 11:26 AM IST

    जवान बेटे की सुसाइड से जिंदा लाश बन गई थी महिला, अब 50 साल की उम्र में फिर बनी मां

    यह हैं सूरत की रहने वालीं 50 साल की भागीरथी बेन। इनके इकलौते बेटे ने किन्हीं कारण से 2 साल पहले सुसाइड कर लिया था। वो कम्प्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। इसके बाद ये डिप्रेशन में आ गई थीं। लेकिन लोगों ने हिम्मत बढ़ाई तो ये फिर से मां बनने को तैयार हुईं। आखिरकार इन्होंने IVF(इन विट्रो फर्टिलाइेजशन) के जरिये बेटे को जन्म दिया। फिर से मां बनने के बाद ये बहुत खुश हैं।

  • Gujarat, 13th floor suicide, Gujarat suicide, Gujarat News, Surat News, Surat suicide

    NationalOct 5, 2019, 3:28 PM IST

    आत्महत्या के लिए 13वीं मंजिल से कूदी महिला, नीचे खड़ी दूसरी महिला पर गिरी, दोनों की चली गई जान

    गुजरात के सूरत शहर की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ममता हंसराज राठी ने 13 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। लेकिन बदकिस्मती से ममता के मौत को गले लगाने की कोशिश में एक अन्य बुजुर्ग महिला को भी अपनी जान गंवानी पड़ गई।

  • undefined

    Other StatesOct 2, 2019, 5:40 PM IST

    एक बच्चे को शैतान कहकर स्कूल से निकाला, डर से मां की आंखों से निकलने लगे आंसू


    जब गुजरात के एक स्कूल ने जबरन ली जा रही फीस का विरोध करने पर बच्चे को निकाल दिया। मां को फोन पर कहा-आप अपने बेटे को ले जाओ तो महिला को बेटे का भविष्य खराब होने के डर से आंखों से आंसू निकलने लगे।

  • undefined

    Other StatesAug 22, 2019, 3:51 PM IST

    6 साल के मासूम पर चढ़ी कार, मंजर देख चीखने लगी महिला, जिसने देखा वह था आश्चर्यचकित

    यहां एक 6 साल के मासूम बच्चे के उपर से कार गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। सोशल मीडिया में इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

  • couple fight on honeymoon

    Other StatesJul 3, 2019, 1:53 PM IST

    अजीब मामलाः हनीमून पर पत्नी की एक गलत डिमांड ने डाल दी रिश्तों में दरार

    अहमदाबाद का यह कपल हनीमून मनाने इंडोनेशिया के बाली द्वीप गया था। हनीमून से लौटकर पत्नी ने कहा- अब मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती हूं और सामान लेकर मायके चली गई।