Suresh Raina  

(Search results - 70)
  • undefined

    CricketJan 15, 2021, 9:30 AM IST

    जानें कौन हैं क्रिकेटरों की वो 14 बेटियां, जिनको अमिताभ बच्चन ने बताया फ्यूचर की क्रिकेट टीम

    स्पोर्ट्स डेस्क : 11 जनवरी 2021 को इंडियन क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी का जन्म हुआ है। वैसे तो रोहित से लेकर कोहली तक कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके घर लक्ष्मी ने जन्म लिया। उसी को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बना दी। भारतीय क्रिकेट टीम में किसी भी खिलाड़ी चाहे वो मेल हो या फीमेल दोनों का सिलेक्शन काबिलियत के दम पर होता है, लेकिन मजाकियां अंदाज में किए गए इस ट्वीट में किन खिलाड़ियों की बेटियों की जगह मिली है और कप्तान किसे बनाया गया है, आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    CricketJan 11, 2021, 7:57 AM IST

    Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: संन्यास के बाद पहली बार मैदान पर उतरे सुरेश रैना, हुआ ये नुकसान

    सैय्यद मुश्‍ताक अली 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में पहला मैच उत्तर प्रदेश और पंजाब की टीम में हुआ। जिसमें पंजाब ने 11 रन से सीरीज की पहली जीत दर्ज की।  संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना पहली बार मैदान पर उतरे और इतने समय बाद मैदान पर वापसी करने के बाद भी उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। बावजूद इसके उनकी टीम यूपी इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाई। 

  • <p>suresh raina</p>
    Video Icon

    CricketJan 9, 2021, 6:50 PM IST

    पापा सुरेश रैना ने ऐसे गाया गाना तो टक सुनता रहा बेटा, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

    वीडियो डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे अपनी गाड़ी में बेटे रियो (Rio) के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।  कार में सलमान खान (Salman Khan) की मूवी ‘बजरंगी भाई जान’ (Bajrangi Bhaijaan) का गाना बज रहा है उसे रैना दोहरा रहे हैं और बेटे को हाथों में उठाए हुए हैं। पापा का गाना सुन बेटे ने भी क्यूट एक्सप्रेशन दिये हैं।  

  • undefined

    BollywoodJan 1, 2021, 6:32 PM IST

    अनुष्का-विराट से हार्दिक-नताशा तक, इन एक्ट्रेस ने पतियों के साथ ऐसे एन्जॉय किया नया साल

    मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही क्रिकेटर्स ने भी नए साल 2021 का स्वागत किया। इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ अपने घर पर ही एन्जॉय किया। इस दौरान उनका साथ देने के लिए हार्दिक पांड्या भी पत्नी नताशा स्टानकोविक के साथ पहुंचे। चारों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ये नए साल का जश्न मना रहे हैं। एक फोटो में अनुष्का कुर्सी पर बैठी हैं और विराट कोहली बड़े ही प्यार से उन्हें हग करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में दोनों साथ में हंसते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CricketDec 23, 2020, 3:07 PM IST

    कांबली-सिद्धू से श्रीसंत तक...जब इन खिलाड़ियों को खानी पड़ी थी जेल की हवा, कई पर तो लगा था गंभीर आरोप

    स्पोर्ट्स डेस्क : हमारे देश में क्रिकेट की दीवानगी किस हद है ये हम जानते हैं। प्लेयर्स के खेल से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ में फैंस काफी दिलचस्पी रखते हैं। वो क्या करते हैं, कैसे रहते हैं, फैंस उन्हें काफी फॉलो करते हैं। लेकिन कई बार हमारे फेवरेट खिलाड़ी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे फैंस समेत सभी लोग उनकी निंदा करते हैं। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना को मुंबई पुलिस ने देर रात तक पार्टी करने के चक्कर में गिरफ्तार किया था रैना की तरह ही भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ी है, जिन्हें अपनी जिंदगी में एक बार जेल की हवा खाना पड़ी। किसी ने महिला के साथ मारपीट की, तो किसी पर मर्डर तक का चार्ज लगा। आइए आज आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें कभी न कभी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

  • undefined

    CricketDec 22, 2020, 1:52 PM IST

    इस वजह से पुलिस के हत्थे चढ़े पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा समेत 34 पर मामला दर्ज

    सुरेश रैना को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, रैना मुंबई एयरपोर्ट के पास मैरिएट ड्रैगनफ्लाई क्लब में देर रात पार्टी कर रहे थे। उनके साथ पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और सुजैन खान समेत 34 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है, कि कोविड 19 के नियम का उल्लघंन कर ये सभी लोग मुंबई के इस होटल में रात 2.30 बजे तक पार्टी कर रहे थे।

  • undefined
    Video Icon

    SportsDec 17, 2020, 12:52 PM IST

    कानपुर में ठंड का मजा लेने निकले सुरेश रैना, शेयर किया ड्राइव करते हुए VIDEO

    वीडियो डेस्क। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। रैना ने एक  वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ठंड में  ड्राइव का मजा लेते दिखाई दिए हैं। रैना के द्वारा शेयर किया गया वीडियो कानपुर का बताया जा रहा है।   सुरेश रैना अगले साल जनवरी में होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रोफी में उत्तर प्रदेश के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। रैना ने अगस्त में कहा था कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट में वह अपने अपने प्रदेश के लिए खेलना जारी रखेंगे। रैना ने साथ ही कहा था कि वह आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। पारिवारिक कारणों से हालांकि रैना इस साल आईपीएल में नहीं खेल सके थे। बीसीसीआई ने कोरोना के कारण मुश्ताक अली ट्रोफी को 2021 तक के लिए टाल दिया है। अब इस टूर्नमेंट का आयोजन 10 से 31 जनवरी के बीच छह शहरों में होना है।

  • undefined

    CricketNov 28, 2020, 8:41 AM IST

    समुंदर किनारे पत्नी संग हाथों में हाथ डाले रोमांटिक डेट पर पहुंचे सुरेश रैना, फैंस भी बोले क्या जोड़ी है

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों अपनी पत्नी प्रियंका रैना और बच्चों के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में 27 नवंबर को उन्होंने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया। रैना ने इस मौके पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह पत्नी (Priyanka Raina) और बेटी के साथ पूल में नाश्ता करते दिख रहे थे। इसके बाद वह प्रियंका के साथ रात के वक्त एक रोमांटिक डेट पर भी पहुंचे। समुंदर किनारे पत्नी का हाथ पकड़े दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रैना की वाइफ ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है।

  • <p>suresh raina</p>
    Video Icon

    CricketNov 27, 2020, 1:03 PM IST

    मालदीव में यूं बर्थ डे एंजॉय कर रहे हैं सुरेश रैना, समुद्र के बीचों बीच से शेयर किया वीडियो

    वीडियो डेस्क। भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में शुमार सुरेश रैना का आज 34वां जन्मदिन है। रैना का जन्म 27 नवंबर, 1986  में हुआ था। अपने बर्थ डे पर सुरेश रैना ने मालदीव से एक वीडियो शेयर किया है।

  • undefined

    CricketNov 23, 2020, 7:00 PM IST

    34वें जन्मदिन पर 34 स्कूल को तोहफा: 10 हजार बच्चों के लिए टॉयलेट और पीने के पानी की व्यवस्था करेंगे रैना

    भारत के टी-20 में सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक सुरेश रैना 27 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। अपने जन्मदिन से तीन दिन पहले रैना ने एनजीओ ग्रेसिया रैना फाउंडेशन के जरिये देशभर के 34 स्कूल्स में टॉयलेट, पीने का पानी और बच्चों के स्वास्थ को लेकर प्रोग्राम शुरू किया। रैना ने अपनी पत्नी प्रियंका के साथ मिलकर गाजियाबाद के एक सरकारी स्कूल से इसकी शुरुआत की। 

  • undefined

    NationalNov 21, 2020, 5:54 PM IST

    अपने 34वें जन्मदिन पर 34 सरकारी स्कूलों का कायाकल्प करेंगे सुरेश रैना, 10 हजार बच्चों को मिलेगा फायदा

    भारत के टी-20 में सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक सुरेश रैना 27 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। इस अवसर पर उनका एनजीओ ग्रेसिया रैना फाउंडेशन परोपकार से जुड़े तमाम अच्छे काम करेगा। रैना ने अपने एनजीओ का नाम अपनी बेटी के नाम पर रखा है।

  • undefined

    CricketNov 18, 2020, 3:19 PM IST

    क्रिकेट छोड़ गांव में इस तरह गन्ना चबा रहा ये खिलाड़ी, शहरी छोरी से गांव की गोरी बनी बीवी

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL 2020) से अपना नाम वापस लेने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे है।  रैना मूल रूप से जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं और इन दिनों वो यही पर परिवार के साथ मौजूद हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह गांव में कभी बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते, तो कभी बोरवेल में गन्ना चबाते नजर आ रहे है। वहीं, उनकी पत्नी प्रियंका रैना भी गांव के रंग में रंगी नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते है रैना की मौज-मस्ती की कुछ तस्वीरें।

  • undefined

    IPLNov 5, 2020, 9:48 AM IST

    किसी ने पति के साथ दुबई में तो किसी ने सुहाग से दूर कुछ यूं मनाया करवा चौथ, पंड्या की याद में गुमसुम हुई नताशा

    स्पोर्ट्स डेस्क : पति की लंबी उम्र के लिए सुहागिनों का करवा चौथ का व्रत चांद दिखते ही पूरा हो गया। पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी हमेशा करवा चौथ को बहुत उत्साह के साथ मनाते आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियों ने भी उनकी लंबी उम्र के लिए व्रत किया। इस समय आईपीएल का 13वां सीजन दुबई में चल रहा है, इसलिए कई क्रिकेटर्स नें अपनी वाइफ के साथ दुबई में, तो किसी ने इंडिया में करवा चौथ मनाया। इस दौरान कई क्रिकेटरों की पत्नि पति के बिना ही इस त्योहार का मनाने के लिए मजबूर थी, क्योंकि वो यहां इंडिया में हैं और उनकी पति आईपीएल के लिए यूएई में। कई क्रिकटर्स ने अपनी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है आइए आपको दिखाते हैं।

  • undefined

    IPLOct 30, 2020, 7:00 PM IST

    भारत में लॉन्च होते ही रैना ने खरीद डाला iPhone 12 प्रो, जानें कितनी कीमत में कर ली दीवाली से पहले शॉपिंग

    रैना ने इंस्टाग्राम पर नए मोबाइल के साथ फोटो अपलोड की। उन्होंने मिरर सेल्फी लेते हुए बताया कि आईफोन 12 प्रो खरीद लिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग रैना को नए मोबाइल की बधाइयां दे रहे हैं। 

  • <p>Raina-Pathan</p>

    IPLOct 28, 2020, 6:46 PM IST

    रैना ने इस पुरानी तस्वीर से किया इरफ़ान पठान को बर्थडे विश, क्रिकेटर ने खुद को उजड़ा चमन बता उड़ा लिया मजाक

    बधाई संदेश में रैना ने इरफान की बहुत पुरानी तस्वीर साझा की। उनके द्वारा शेयर की इस फोटो ने सनसनी मचा दी। खुद इरफान भी इस तस्वीर पर हंसने से खुद को रोक नहीं पाए।