Surrender  

(Search results - 50)
  • Trump said - withdrawal of troops from Afghanistan under the leadership of Biden is surrender

    WorldAug 21, 2021, 5:11 PM IST

    ट्रंप का ने कहा- यह सेना की वापसी नहीं, सरेंडर है...इतिहास की सबसे बड़ी गलती के लिए माफी मांगे बिडेन

    जो बाइडेन ने अफगानिस्तान से अमेरिकी सेना के वापस बुलाए जाने के अपने फैसले का बार-बार बचाव किया है। उन्होंने कहा था कि अमेरिकी सेना का मिशन अल कायदा के संगठन को खत्म करना था और हमने अपने मिशन को पूरा कर लिया है।  

  • RPF jawan murdered his wife, surrendered in police station asa

    BiharMay 25, 2021, 12:59 PM IST

    बेटी पैदा होने के 3 दिन बाद RPF जवान ने पत्नी को मारडाला, थाने में किया सरेंडर, सास ने सुनाई पूरी कहानी

    थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि आरपीएफ जवान ने सरेंडर कर दिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मृतका साक्षी कुमारी की मां की तहरीर पर पंकज पासवान एवं अन्य चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

  • madhya pradesh news bhind news  bsp mla rambai husband govind singh surrenders in bhind police kpr

    Madhya PradeshMar 28, 2021, 1:03 PM IST

    विधायक के पति ने किया सरेंडर, कहा-मैंने पत्नी की बात मानी, गलत हूं तो फांसी पर लटका दो..चुप MP पुलिस



    दमोह (मध्य प्रदेश). कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में फरार चल रहे दमोह के पथरिया से BSP विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इससे पहले गोविंद सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कहा कि मैंने अपनी पत्नी और विधायक की अपील पर खुद को पुलिस के सामने सरेंडर किया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि हमने उसे हिरासत में लिया है।

  • Amit Shah says All militant organisations have surrendered and returned to mainstream in Assam KPP

    NationalDec 26, 2020, 6:34 PM IST

    सिर्फ भाजपा रोक सकती है राज्य में घुसपैठ.....असम से विरोधियों पर कुछ इस तरह बरसे अमित शाह

    असम में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर के दौरे पर पहुंचे। शाह ने गुवाहटी में कई योजनाओं की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा, असम में दो प्रमुख समस्याएं हैं, पहली घुसपैठ और दूसरी बाढ़।

  • Sister refuses to cook bread for dogs, then brother shoots, then surrenders asa

    Uttar PradeshDec 15, 2020, 11:08 AM IST

    गली के 20 कुत्तों के लिए बहन ने रोटी बनाने से किया इनकार, गुस्साए भाई ने सिर और सीने में उतार दी गोली

    मेरठ (Uttar Pradesh) । कुत्तों के लिए रोटी बनाने मना करने पर नाराज भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद पुलिस को सूचना देकर बुलाया और आत्मसमर्पण कर दिया। यह घटना सोमवार रात गंगासागर के पास कैलाश वाटिका कॉलोनी की है। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को अपने किए पर कोई पक्षतावा नहीं है।

  • Two terrorists surrenderd in front of army, had joined terrorist organization recently

    NationalOct 22, 2020, 3:26 PM IST

    J&K: दो आतंकियों ने सेना के सामने किया सरेंडर, कुछ दिनों पहले हुए थे आतंकी संगठन में शामिल

    जम्मू-कश्मीर में गुरूवार दोपहर सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। राज्य पुलिस के आईजी विजय कुमार के मुताबिक, हाल ही में आतंकी संगठन अल बदर में शामिल हुए दो आतंकियों ने सरेंडर कर दिया है। दरअसल, यह सरेंडर एनकाउंटर साइट पर उस जगह पर हुआ जहां सुरक्षबलों द्वारा आतंकियों के परिवार को लाया गया था। फिलहाल आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे आगे की पूछताछ जारी है।

  • Terrorist jahangir surrenders in front of security forces in jammu kashmir KPZ
    Video Icon

    NationalOct 17, 2020, 11:23 AM IST

    आतंकी का सरेंडरः सुरक्षाबलों ने भरोसा जीता, पानी पिलाया, पिता के गले लगकर रोया, देखें पूरा वीडियो

    वीडियो डेस्क। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में एक आतंकवादी ने शुक्रवार को भारतीय सेना के सामने सरेंडर कर दिया है। आतंकी के सरेंडर होने की घटना का वीडियो सेना ने जारी किया है। वीडियो में सेना के अफसर आतंकवादी से कहते दिखाई दे रहे हैं कि बेटा डरो मत, गलतियां सबसे होती हैं। 

  • Terrorist Jahangir surrenders, Army says mistakes happen  The terrorists father said thank you by touching the feet of the officers

    NationalOct 16, 2020, 11:47 PM IST

    J&K: आतंकवादी जहांगीर ने किया सरेंडर, आतंकी के पिता ने अफसरों के पैर छूकर कहा शुक्रिया

    जम्मू - कश्मीर के बडगाम जिले में एक आतंकवादी ने शुक्रवार को भारतीय सेना के सामने सरेंडर कर दिया है। आतंकी के सरेंडर होने की घटना का वीडियो सेना ने जारी किया है। वीडियो में सेना के अफसर आतंकवादी से कहते दिखाई दे रहे हैं कि बेटा डरो मत, गलतियां सबसे होती हैं। आतंकवादी का नाम जहांगीर अहमद भट है।

  • Shocking story of love jihad in Dhanbad, girlfriend surrenders in court, viral video kpa

    JharkhandOct 3, 2020, 4:58 PM IST

    18 महीने बाद पिता को मालूम चली बेटी की लव स्टोरी, मुस्लिम प्रेमी के घरवालों ने भी खड़े कर दिए हाथ

    धनबाद, झारखंड. पिछले 22 सितंबर को गायब हुई भाजपा नेता अमरेश सिंह की बेटी ने शनिवार को कोर्ट में सरेंडर (surrender) कर दिया। लेकिन इससे पहले उसने एक वीडियो वायरल किया। इसमें उसने अपने प्रेम का ऐलान किया। पुटकी थाना क्षेत्र का यह मामला लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ था। युवती ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करके कहा कि वो कोर्ट में सरेंडर कर रही है। लेकिन आगे उसके साथ कुछ होता है, तो इसके लिए उसके पिता जिम्मेदार होंगे। युवती ने अपने घर जाने से साफ इनकार कर दिया। युवती ने यह भी स्प्ष्ट कर दिया कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। युवती ने खुलासा कि उसने अपने प्रेमी अजहर तनवीर से शादी (love marriage) कर ली है। इस प्रेम कहानी के बारे में भाजपा नेता को 18 महीने बाद पता चला था। इसके बाद से युवती को परेशान किया जा रहा था। 21 सितंबर को भी लड़की ने घर से भागने की कोशिश की थी। युवती ने आरोप लगाया कि उसके पिता लगातार मार डालने की धमकी दे रहे थे। पढ़ें चौंकाने वाली प्रेम कहानी...
     

  • Sambhal criminal carrying Rs 15,000 reward surrendered with placard KPP

    Uttar PradeshSep 28, 2020, 3:16 AM IST

    यूपी में योगी सरकार का खौफ, गले में तख्ती डाल सरेंडर करने पहुंचा बदमाश, बोला- गोली मत मारना

    यूपी पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। लगातार हो रहे एनकाउंटर और अभियानों से अपराधियों में भी खौफ है। इसका नजारा संभल में देखने को मिला। यहां एक इनामी अपराधी गले में तख्ती टांगकर थाने पहुंचा। उसने पुलसि से गुहार लगाई कि उसे गोली ना मारी जाए।

  • chhattisgarh  naxalite school teacher surrenders to pregnant wife officers greeted with clap in dantewada

    ChhattisgarhAug 27, 2020, 4:29 PM IST

    प्यार की खातिर नक्सली शिक्षक ने छोड़ा आतंक का साथ, कहा-वो हमें जिंदा मार देते..बताई अपनी लव स्टोरी


    दंतेवाड़ा (छत्तीसगढ़). नक्सलियों के सरेंडर करने की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं, क्योंकि अब उनमें आपसी विवाद जो होने लगा है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के सबसे नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले से सामने आया है, जहां नक्सलियों के स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक और उसके ही सात नक्सली संगठन में काम करने वाली पत्नी ने बुधवार को पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया। दरअसल,  हरदेश नाम का युवक दंतेवाड़ा में  नक्सलियों के स्कूल में शिक्षक है, उसकी पत्नी आसमती भी संगठन में काम करती है। दोनों बुधवार के दिन भागे-भागे पुलिस के पास पहुंचे थे। जहां उन्होंने नक्सलियों के अत्याचारों कहानी बयां की। बता दें कि हरदेश की पत्नी आसमती गर्भवती थी और नक्सली नहीं चाहते थे कि वह बच्चे को जन्म दे। ऐसे में दोनें ने अपनी विचारधारा बदली और पुलिस की शरण में आ गए।

  • MLA Vijay Mishra: The political journey is very interesting, he escaped from the police by helicopter, surrendered as a monk and won the election asa

    Uttar PradeshAug 14, 2020, 5:34 PM IST

    फिल्मी है विजय मिश्रा का सियासी सफर, कभी हेलीकाफ्टर से भागे तो कभी इसलिए बनना पड़ा साधु

    भदोही (Uttar Pradesh) । ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार विजय मिश्रा के खिलाफ आपराधिक आरोपों में 73 मुकदमे दर्ज हैं। बता दें कि चार बार के विधायक विजय मिश्रा का सियासी सफर बहुत ही दिलचस्प है। वे इससे पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। एक बार पुलिस की पकड़ से खुद को बचाने के लिए हेलीकॉप्टर से भागे तो कभी साधु वेश में समर्पण किया था। आज हम विजय मिश्रा के राजनीति में आने से लेकर गिरफ्तार होने तक के बारे में बता रहे हैं।

  • Husband killed his wife on the street, then surrendered after going to the police station asa

    BiharAug 9, 2020, 9:19 AM IST

    पति ने सड़क पर की पत्नी की हत्या, फिर थाने जाकर किया सरेंडर, सामने आ रही ये कहानी

    बक्सर एसपी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच लगभग तीन वर्षों पूर्व की विवाद को लेकर पिछले कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, ऐसे में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 
     

  • jharkhand news husband killed his wife with ax accused surrendered in gumla kpr

    JharkhandJul 22, 2020, 7:42 PM IST

    चाय पीने से पहले पत्नी की हत्या कर लाश के किए कई टुकड़े, फिर थाने जाकर बोला-सर जेल में डाल दो मुझे

    झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हैवान पति ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर अपनी पार्षद पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने लाश के कई टुकड़े कर दिए। इसके बाद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल लिया।

  • Uttar Pradesh police wrote a letter to SP Ujjain said Vikas Dubey was caught in your district Who should be rewarded Rs 5 lakhs kpl

    Uttar PradeshJul 17, 2020, 6:49 PM IST

    UP पुलिस ने लिखी एसपी उज्जैन को चिट्ठी, कहा- आपके यहां पकड़ा गया विकास दुबे; किसे दें 5 लाख का इनाम

    यूपी के कानपुर के बिकरू गांव में हुई 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मास्टरमाइंड विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे 9 जुलाई को उज्जैन में पकड़ा गया था। उस पर यूपी सरकार ने पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। अब यूपी पुलिस ने लेटर लिखकर एमपी पुलिस से पूछा है कि हिस्ट्रीशीटर को लेकर जो इनाम रखा गया था व किसे दिया जाए।