Sushant Singh  

(Search results - 1082)
  • undefined

    BollywoodJul 28, 2021, 6:04 PM IST

    धरी की धरी रह गई सुशांत सिंह के पिता की कोशिशें, सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'न्याय: द जस्टिस'

    सुशांत सिंह के पिता ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए मांग की थी कि उनके बेटे की जिंदगी पर बनी फिल्म पर रोक लगाई जाए। लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की सिनेमाघरों में रिलीज पर रोक लगाने से एक बार फिर इनकार कर दिया है। 

  • undefined

    TVJul 15, 2021, 1:56 PM IST

    पवित्र रिश्ता 2 के सेट पर कोरोना टेस्ट कराते वक्त अंकिता ने बनाया अजीबोगरीब मुंह, एक बोला- नौटंकिता

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का फेमस टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' (Pavitra Rishta) खूब पॉपुलर हुआ था। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था। शो में इन्होंने अर्चना और मानव का रोल निभाया था।

  • undefined

    TVJul 15, 2021, 11:44 AM IST

    दोबारा शुरू हो रहे भाई सुशांत सिंह के शो 'पवित्र रिश्ता' को लेकर इमोशनल हुई बहन, कही 1 बड़ी बात

    सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। भाई सुशांत का शो दोबारा शुरू होने पर उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह बेहद खुश है और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शो और स्टारकास्ट के लिए इमोशनल मैसेज लिखा है। 

  • undefined

    TVJul 13, 2021, 1:07 PM IST

    शुरू होने से पहले ही विवादों में फंसा पवित्र रिश्ता 2, भड़के फैन्स बोले- हमारा मानव सिर्फ सुशांत सिंह है

    सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इसको बायोकॉट किया जा रहा है।  सुशांत की जगह शाहीर शेख को मानव के रोल में देखने के लिए उनके फैन्स तैयार नहीं है। सोशल मीडिया पर #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड कर रहा है। 

  • undefined

    BollywoodJul 12, 2021, 9:12 PM IST

    पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत की जगह दिखेंगे शाहीर शेख, अर्चना का रोल अब भी निभाएंगी अंकिता लोखंडे

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। एकता कपूर की कंपनी आल्ट बालाजी टेली फिल्म्स ने पवित्र रिश्ता-2 का ऐलान किया है। हालांकि, इसमें सुशांत की जगह शहीर शेख लीड एक्टर का रोल प्ले करेंगे।

  • undefined

    CelebsJul 1, 2021, 7:14 AM IST

    9 साल के करियर में रिया चक्रवर्ती नहीं दे पाईं एक भी हिट फिल्म, फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन

    मुंबई। कभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 29 साल की हो गई हैं। 1 जुलाई, 1992 को बेंगलुरू में जन्मीं रिया ने करियर की शुरुआत 2012 में आई तेलुगु फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' से की थी। हालांकि, उन्हें सालभर बाद ही 2013 में फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से बॉलीवुड डेब्यू किया।  रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बंगाली, जबकि मां संध्या कोंकणी मूल की हैं। रिया चक्रवर्ती के ओवरऑल करियर की बात करें तो उन्होंने 9 साल के करियर में कुल 8 फिल्में की हैं। लेकिन बावजूद इसके उनके पास मुंबई में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। रिया के पास मुंबई में दो फ्लैट हैं। एक प्रॉपर्टी खुदके तो दूसरी पिता के नाम पर..

  • undefined

    TVJun 15, 2021, 1:52 PM IST

    Pavitra Rishta 2.0: सुशांत सिंह राजपूत की जगह ये एक्टर बनेगा 'मानव', अंकिता लोखंडे होगी इस रोल में

    टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता के सीक्वेल आने की खबरें बीते साल से चल रही हैं।  खबरों की मानें तो ये सीरियल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में वापसी कर सकता है। इसमें अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल प्ले करेंगी वहीं, शाहीर शेख मानव के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि यह शो 2009 में शुरू हुआ था।

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 7:13 PM IST

    भाई-भतीजावाद के बावजूद अपने दम पर हिट हुए ये 11 सेलेब्स, दीं एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरे हो गए हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजवाद को लेकर बहस छिड़ गई थी। रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे कई सेलेब्स ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात मानी है। नेपोटिज्म को सबसे ज्यादा बढ़ावा देने के आरोप फिल्ममेकर करन जौहर और सलमान खान पर लगते रहे हैं। वैसे, इस बात से पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है। वैसे, बॉलीवुड में ही कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 6:07 PM IST

    सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कहा- तुम मुझे चांद से देख रहे हो ना

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके दोस्तों, परिवार और फैन्स के अलावा एक्स गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी उन्हें याद किया है। सुशांत की बरसी पर रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। इस पोस्ट में रिया ने लिखा- ऐसा कोई लम्हा नहीं, जब मुझे ये यकीन हो जाए कि तुम अब यहां नहीं हो। वो कहते हैं कि वक्त सब ठीक कर देता है, लेकिन मेरे लिए तो तुम ही वक्त और मेरे सब कुछ थे। रिया ने लिखा-तुम्हारे जाने के बाद अब वो खाली जगह कभी नहीं भरी जा सकती...
     

  • undefined

    NationalJun 14, 2021, 4:12 PM IST

    सुशांत सिंह की मौत का 1 साल: केस में CBI जांच का क्या हुआ, खुद जांच एजेंसी ने दी जानकारी

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 1 साल हो गया है। पिछले साल 14 जून को उनका शव उनके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी CBI जांच अभी भी जारी है और मामले के सभी पहलुओं पर बारीकी से गौर किया जा रहा है। 
     

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 3:06 PM IST

    जब सैफ की बेटी को एकटक देखते रहे सुशांत, मां के सामने ही सारा अली खान से नजरें नहीं हटा पाया था एक्टर

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल हो चुके हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सुशांत का नाम टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से जुड़ा था। हालांकि, अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी सुशांत का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा और इन्हीं में से एक है सारा अली खान। दोनों फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। कुछ दिनों पहले सारा के साथ सुशांत की एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसमें सुशांत सारा को एकटक निहारते दिख रहे हैं। इस फिल्म के सेट पर बढ़ी थीं सुशांत और सारा की नजदीकियां...

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 1:22 PM IST

    पढ़ाई में होशियार थे सुशांत सिंह, पास किए थे 11 इंजीनियरिंग एग्जाम, TV से की शुरुआत फिर बने स्टार

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी। फिर एक दिन अचानक पता चला कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 14 जून, 2020 को उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उनके करीबी उन्हें एक इमोशनल और बेहद तेज दिमाग वाले शख्स के रूप में याद करते हैं। उनका जन्म बिहार के पटना में एक मिडिल क्लास परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम कृष्ण कुमार सिंह और मां का नाम उषा सिंह है। उनके पिता पटना में बिहार स्टेट हैंडलूम कॉर्पोरेशन में टेक्निकल अधिकारी थे। पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे सुशांत को घरवाले प्यार से गुलशन कहकर बुलाते थे। सुशांत सिर्फ अच्छे एक्टर, डांसर और परफॉर्मर ही नहीं बल्कि पढ़ाई में बहुत काबिल थे। वे एजुकेशन और रिसर्च के क्षेत्र में बहुत कुछ करना चाहते थे। नीचे पढ़े कि आखिर कैसे उनका मन पढ़ाई की तरफ गया और वे मैकेनिकल इंजीनियर बने...

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 12:54 PM IST

    सुशांत की याद में अंकिता ने घर पर किया हवन, कभी एक्टर के लिए अपना सबकुछ छोड़ने को तैयार थी एक्ट्रेस

    मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज (14 जून) पहली डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में उनके फैंस, फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच, सुशांत की Ex गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी अपने घर पर हवन करते हुए एक्टर को याद किया। इसके साथ ही अंकिता ने सुशांत की याद में दीया भी जलाया। हवन करने का वीडियो अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। सुशांत ने अंकिता को इस रियलिटी शो पर किया था प्रपोज...
     

  • undefined

    CelebsJun 14, 2021, 12:26 PM IST

    महज इतने रुपए थी सुशांत सिंह की पहली कमाई, खूब किया संघर्ष और बने स्टार, फिर चांद पर खरीदा प्लॉट

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज यानी सोमवार को पहली डेथ एनिवर्सरी है। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। तब से लेकर अब तक बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस ने उनकी मौत से जुड़े अलग-अलग पहलुओं से जांच की लेकिन अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उनकी मौत हुई या फिर उन्होंने आत्महत्या की। पटना में जन्मे सुशांत एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते थे। वो स्ट्रगल करके इंडस्ट्री में आए थे और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। बता दें कि उनकी पहली कमाई 250 रुपए थी और जब वो स्टार बने तो सीधे चांद पर जमीन खरीद डाली थी। नीचे पढ़े सुशांत सिंह अपनी लाइफ में कितना संघर्ष किया और कैसे स्टार बनें...

  • undefined

    CelebsJun 14, 2021, 8:00 AM IST

    कई मंदिरों में मत्था टेका, मन्नतें मांगी तब 4 बहनों के बाद हुए थे सुशांत, लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल हो चुके हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। तब से लेकर अब तक बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस के अलावा सीबीआई, ईडी और एनसीबी ने भी उनकी मौत से जुड़े अलग-अलग एंगलों से जांच की लेकिन अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उनकी मौत हुई या फिर उन्होंने खुदकुशी की। इसी साल 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें सुशांत अपनी मां की गोद में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सुशांत का जन्म बड़ी मन्नतों के बाद हुआ था, लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। 16 साल के थे सुशांत तभी सिर से उठ गया था मां का साया...