Sushant Singh  

(Search results - 268)
  • Bollywood7, Jul 2020, 6:49 PM

    भाई-भतीजावाद के आरोपों से परेशान करन जौहर की हालत खराब, दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है। अभी भी लोग नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात रखने के लिए आगे आ रहे हैं। करन जौहर, सलमान खान, संजय लींला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार को लेकर लगातार लोग जहर उगल रहे हैं। इसमें भी करन को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया। सुशांत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनके खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखाई है, उसे देखकर वह अंदर तक टूट गए हैं।

  • Video Icon

    Bollywood7, Jul 2020, 5:35 PM

    सुशांत सिंह राजपूत के इस डायलॉग ने फैंस को भावुक कर दिया, खूब किया जा रहा शेयर

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हुआ, जिसे देखकर उनके बहुत से फैंस भावुक हो गए। ट्रेलर 2 मिनट 43 सेकंड का है। लेकिन इसमें ऐसे कई डायलॉग्स है जो सीधा दिल को छूते हैं।

  • पत्नी साक्षी के साथ दिल्ली में हुए एक इवेंट में शामिल हुए एमएस धोनी। इस दौरान धोनी ने अपनी ही फिल्म का रोमांटिक गाना साक्षी के साथ गुनगुनाया।

    Cricket7, Jul 2020, 4:59 PM

    साक्षी ने मजाक उड़ाकर दी माही को बधाई, बाल सफेद हो गए हैं, गिफ्ट से न खुश होने वाले Husband को हैप्पी बर्थडे!

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी भले ही सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

  • Video Icon

    Bollywood7, Jul 2020, 4:17 PM

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने शाहरुख-आमिर को भी छोड़ा पीछे

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं इस ट्रेलर को फैंस ने इतना प्यार दिया है कि इसने कई बॉलीवुड स्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सुशांत सिंह राजपूत भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से न रहे हों लेकिन उन्होंने अपने काम के जरिए फैंस के दिल में एक खास जगह बना ली थी. उनके इस काम को लेकर फैंस की दिवानगी उनके इस दुनिया से चले जाने के बाद भी दिख रही है.

  • Bollywood7, Jul 2020, 3:51 PM

    केआरके के सपोर्ट में आईं कंगना रनोट तो खुशी से झूम उठा एक्टर, जानें क्या है पूरा मामला

    फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी की केआरके अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। फिर वो चाहे कोई सामाजिक मुद्दा हो या फिर इंडस्ट्री से जुड़ा हो। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से केआरके के खिलाफ कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने जंग छेड़ दी है। केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कराने के लिए मुहिम शुरू कर दी गई है।

  • Bollywood7, Jul 2020, 2:59 PM

    मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला, उसने खुद इसलिए किया मना, पूछताछ में बोले संजय लीला भंसाली

    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में 6 जुलाई को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान संजय ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था बल्कि उन्होंने खुद उनकी फिल्म करने से इनकार कर दिया था। वो ज्यादातर यशराज फिल्म्स पर फोकस करना चाहते थे। भंसाली से पुलिस ने 30 से ज्यादा सवाल पूछे।  इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के साथ संबंधों और उन्हें फिल्मों से निकालने से जुड़े सवाल पूछे। एक रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली ने खुद के और सुशांत के बीच हुई बातचीत का ब्यौरा पुलिस को बताया है। 

  • Video Icon

    Video7, Jul 2020, 2:33 PM

    Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" के ट्रेलर पर बॉलीवुड स्टार्स ने यूँ जताया अपना प्यार

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का 6 जुलाई को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर को देख सुशांत के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल है। ये फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।  बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है। संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। वही बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स ने सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रेलर की तारीफ की। जानिए किसने क्या कहा।

  • Celebs7, Jul 2020, 12:24 PM

    एक्स ब्वॉयफ्रेंड की मौत के 24 दिन बाद भी सदमे में हैं अंकिता लोखंडे, गोविंदा की भांजी ने बताई हालत

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके करीबियों को जिंदगी भर के लिए एक जख्म दे गई है, जो कभी भी नहीं भर पाएगा। साथ ही उनकी कमी को कोई नहीं पूरा कर पाएगा। उनके निधन को भले ही 24 दिन हो गए हैं। लेकिन, उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ ही, लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सदमे में चली गई हैं। अब एक्ट्रेस की हालत को लेकर गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने बात की है।  

  • Celebs6, Jul 2020, 9:15 PM

    अपनी आखिरी फिल्म में सुशांत ने पूरी कर ली ये ख्वाहिश, DDLJ के इस आइकॉनिक सीन को किया रीक्रिएट

    सुशांत ने इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का वो आइकॉनिक सीन भी किया, जिसमें शाहरुख ट्रेन से काजोल का हाथ पकड़ते हैं। 

  • Video Icon

    Video6, Jul 2020, 6:47 PM

    Dil Bechara: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख फैंस हुए इमोशनल; कहा आज तोड़ देंगे सब रेकॉर्ड

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का आज यानि 6 जुलाई को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सुशांत के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल हैं. वह चाहते थे कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण अभी सभी थियेटर बंद है। इसलिए  ये फिल्म  24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।  बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. 

  • Bollywood6, Jul 2020, 4:44 PM

    अपनी आखिरी फिल्म में कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस को हंसाते दिखे सुशांत, सामने आया 'दिल बेचारा' का ट्रेलर

    सामने आए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में रोना, हंसना, मस्ती और जिंदगी को कैसे खुलकर जीना है ये दिखाया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया कि लीड एक्ट्रेस संजना सांघी को कैंसर है और वो हमेशा नाक में ट्यूब लगाकर ही घूमती है। उसकी जिंदगी में सुशांत हर पल खुशियां भरने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर में दिखाए कुछ सीन्स बेहद इमोशनल करने वाले हैं। सुशांत के कुछ डायलॉग्स ऐसे हैं, जिसे सुनते ही आंखें भर आएंगी। 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

  • Bollywood6, Jul 2020, 3:33 PM

    सुशांत सिंह मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा ये डायरेक्टर, दो फिल्मों में किया था एक्टर को रिप्लेस

    फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। बीते हफ्ते मुंबई पुलिस ने केस में भंसाली और शेखर कपूर से पूछताछ के लिए समन भेजा था। इसी कड़ी में सोमवार को पूछताछ के लिए पहले भंसाली को बुलाया गया है। भंसाली उन आठ लोगों में से एक हैं, जिनके खिलाफ बिहार में सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज हुआ है। सुशांत की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में उनके आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। लेकिन पुलिस की जांच अभी जारी है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने आखिर सुसाइड का कदम क्यों उठाया। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर शेखर कपूर और कंगना रनोट से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। 

  • Video Icon

    Bollywood6, Jul 2020, 12:08 PM

    सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग कभी नहीं हो पाया रिलीज, अब हो रहा वायरल

    सुशांत सिंह राजपूत  के निधन के बाद से ही फैन्स उनके पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम समय में ही अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया था. अब उनका एक पुराना सॉन्ग वायरल हो रहा है, जो उनपर और अंकिता लोखंडे पर फिल्माया गया था। सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो सॉन्ग उस समय का है, जब वो टीवी शो में 'पवित्र रिश्ता'  में काम करते थे।

  • Fake Checker6, Jul 2020, 11:59 AM

    PM मोदी ने CBI को दिए सुशांत सिंह सुसाइड केस की जांच के आदेश? जानें आखिर सच क्या है?

    फैक्ट चेक डेस्क.  Sushant Singh Rajputs suicide PM Modi Order CBI Inquiry Fact Check: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मिस्ट्री (Sushant Suicide mystery) अभी तक सुलझी नहीं है। उनके लाखों-करोड़ों फैंस आज भी सुशांत की मौत की असली वजह जानना चाहते हैं। सुशांत बिहार (Sushant Bihar boy) से थे वहां आज भी इस केस के लिए जांच की मांग की जा रही है। वहीं अधिकतर लोग सुशांत सिंह सुसाइड केस (Sushant Singh Suicide Case) के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं।

     

    इस बीच बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) की खबरों के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दावा सामने आया है।  एक फेसबुक पोस्ट का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra Modi) ने अभिनेता सुशांत (SSR) की मौत के मामले में सीबीआई यानी सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन को जांच पड़ताल सौंप दी है। लोग खुशी-खुशी इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं। 


    फैक्ट चेक (Fact Check) में आइए जानते हैं कि दिल बेचारा (Dil bechara Rlease) जैसी आखिरी फिल्म (Sushant Singh last Film) की रिलीज के बीच ये खबर कहां से वायरल हो रही है आखिर सच क्या है? 

  • Bihar5, Jul 2020, 7:25 PM

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI जांच की मांग, बिहार में 250 से ज्यादा स्थानों पर प्रदर्शन

    प्रदर्शनकारियों ने कहा कि "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले पूरे बिहार में आंदोलन किया गया। सुशांत सिंह राजपूत बिहार के आन, बान और शान थे। उनके साथ जो हुआ उसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता। आक्रोश मार्च में युवाओं ने जमकर बॉलीवुड में बढ़ रही भाई-भतीजावाद, गुटबाजी, नए अभिनेता के साथ दुर्व्यवहार को लेकर करण जौहर, सलमान खान आदि के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया।