Sushant Singh Case  

(Search results - 57)
  • <p>बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती के उनसे मिलने का दावा झूठा निकला है। सूत्रों का कहना है कि सीबीआई ने जब इन आरोपों पर रिया की एक पड़ोसन से सवाल-जवाब किए तो सच्चाई सामने आ गई।</p>

    NationalOct 12, 2020, 5:41 AM IST

    आत्महत्या से एक दिन पहले सुशांत से नहीं मिली थी रिया, दावा करने वाली पड़ोसन नहीं साबित कर सकी अपनी बात

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती के उनसे मिलने का दावा झूठा निकला है। सूत्रों का कहना है कि सीबीआई ने जब इन आरोपों पर रिया की एक पड़ोसन से सवाल-जवाब किए तो सच्चाई सामने आ गई। 

  • <p>rhea</p>

    NationalOct 7, 2020, 6:08 PM IST

    रिया जेल से आईं बाहर, Photos में देखें, ऐसे पहुंची अपने घर, वकील ने कहा था- उन पर ईश्वर का आशीर्वाद

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। एक महीने तक जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई। आज वह रिहा हो गईं। 8 सितंबर को लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। तब से ही मुंबई के भायखला जेल में बंद थीं। 
     

  • <p>Sushant Singh Suicide, Sushant Singh Case, Sushant Singh Rajput, Sushant CBI, Sushant Singh Post Mortem Report<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 5, 2020, 11:44 AM IST

    जिस डॉक्टर ने उठाए थे सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल, उनके पुराने व्हाट्सएप चैट से हुआ बड़ा खुलासा

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एम्स के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ती ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। हत्या का एंगल पूरी तरह से खारिज कर दिया। एम्स के डॉक्टर्स के पैनल ने सुसांत के 20% विसरा के सैंपल पर रिपोर्ट तैयार की है। हालांकि, एम्स या सीबीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अब इस मामले में डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यू टर्न लिया है। रिपब्लिक मीडिया की एक रिपोर्ट के इसे लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।
     

  • undefined

    BollywoodSep 29, 2020, 2:22 PM IST

    बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने दायर किया मानहानि का केस, अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स पर कार्रवाई की मांग

    बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। बाम्बे सिविल कोर्ट में उन्होंने कुछ ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ उन पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो पर मानहानि का आरोप लगाया है, जिसमें उन्हें दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जोड़ा गया था।

  • <p>NCB, Sushant Singh Case, Sushant Singh Suicide, Deepika Padukone<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 28, 2020, 12:00 PM IST

    ड्रग्स कनेक्शन : NCB चीफ ने मुंबई टीम से मीटिंग की, सूत्रों के मुताबिक, 6 महीने में फाइल होगी चार्जशीट

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी एक्शन में है। एनसीबी डीजी राकेश अस्थाना ने रविवार को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरी। एनसीबी के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, देर रात की बैठक में अस्थाना ने मामले में आरोप पत्र दायर करने के लिए छह महीने की समय-सीमा दी है। सूत्रों ने कहा कि डीजी अस्थाना ने एनसीबी की टीमों को ड्रग नेक्सस पर कार्रवाई के लिए हरी झंडी दे दी है। 

  • undefined

    BollywoodSep 26, 2020, 8:39 AM IST

    धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद पर NCB का शिकंजा, करण जौहर ने कहा- ये मेरे कर्मचारी नहीं

    NCB ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की और रात में उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके तुरंत बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बयान जारी करके कहा- क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रॉडक्शंस के कर्मचारी नहीं हैं।

  • <p>सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में लंबे समय से जांच चल रही है और अब तक केस कुछ भी साफ नहीं हो सका है, इस को लेकर सुशांत का परिवार और उनके वकील काफी निराश हैं। सुशांत मामले पर उनके पिता के वकील विकास सिंह NCB की जांच पर भी सवाल उठाए</p>

    NationalSep 25, 2020, 10:33 PM IST

    केस की जांच में देरी से नाराज हैं सुशांत के वकील, बोले- मुंबई पुलिस की तरह सितारों का फैशन परेड करा रही NCB

    सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में लंबे समय से जांच चल रही है और अब तक केस कुछ भी साफ नहीं हो सका है, इस को लेकर सुशांत का परिवार और उनके वकील काफी निराश हैं। सुशांत मामले पर उनके पिता के वकील विकास सिंह NCB की जांच पर भी सवाल उठाए।

  • undefined
    Video Icon

    TechSep 25, 2020, 6:08 PM IST

    ड्रग्स केस : चैट लीक पर उठे सवाल तो WhatsApp ने दिया ये जवाब

    सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में लगातार  WhatsApp चैट्स सामने आ रहे हैं। इस पूरे मामले में कई लोगों के व्हाट्सऐप ( WhatsApp) चैट मीडिया में लीक हुई हैं। ऐसे में लोगों ने व्हाट्सऐप प्राइवेसी को लेकर सवाल उठाए हैं। जिसपर व्हाट्सऐप ने जवाब दिया है। व्हाट्सऐप (WhatsApp) ने  कहा कि उसके मैसेज सुरक्षित हैं और मैसेज को कोई भी थर्ड पार्टी एक्सेस नहीं कर सकता है।। व्हाट्सऐप के प्रवक्ता ने कहा, व्हाट्सऐप आपके मैसेजों को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन के साथ हमेशा सुरक्षित रखता है।
     

  • <p>sushant singh</p>
    Video Icon

    BollywoodSep 24, 2020, 7:58 PM IST

    सुशांत ने दोनों हाथ का इस्तेमाल कर लगाई थी फांसी, CFSL की रिपोर्ट में हुआ दावा

    वीडियो डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ CFSL की रिपोर्ट में सुशांत की हत्या से जुड़ा कोई सीधा सबूत नहीं मिला है। CFSL ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने से हुई थी। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) की स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) को बिहार सरकार (Bihar Government)&nbsp; ने मंजूरी दे दी है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव (&nbsp;Bihar Assembly Elections) में बक्सर (Buxar) या भोजपुर (Bhojpur से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बता दें कि वे जिस गांव थे वहां के बच्चों को पढ़ने के लिए नदी नाला पार कर दूर के गांव जाना होता था। दूसरे गांव की स्कूल में भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव था कोई बेंच, डेस्क, कुर्सी नहीं थी। गुरु जी की बैठने के लिए चारपाई और छात्रों के लिए बोरा या जूट की टाट थी। पढ़ाई का मध्यम ठेठ भोजपुरी था। एक इंटरब्यू में गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि मेरा कभी आईपीएस बनने का सपना नहीं था, क्योंकि दस साल की उम्र में उन्हें एक घटना से पुलिस वालों से नफरत हो गई थी।</p>

    Bihar ElectionSep 23, 2020, 9:42 AM IST

    नदी पार कर पढ़ने जाते थे गुप्तेश्वर पांडेय,10 साल की उम्र में हो गई थी पुलिस से नफरत,IPS बनने का नहीं था सपना

    पटना (Bihar) । बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) की स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) को बिहार सरकार (Bihar Government)  ने मंजूरी दे दी है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Elections) में बक्सर (Buxar) या भोजपुर (Bhojpur से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बता दें कि वे जिस गांव थे वहां के बच्चों को पढ़ने के लिए नदी नाला पार कर दूर के गांव जाना होता था। दूसरे गांव की स्कूल में भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव था कोई बेंच, डेस्क, कुर्सी नहीं थी। गुरु जी की बैठने के लिए चारपाई और छात्रों के लिए बोरा या जूट की टाट थी। पढ़ाई का मध्यम ठेठ भोजपुरी था। एक इंटरब्यू में गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि मेरा कभी आईपीएस बनने का सपना नहीं था, क्योंकि दस साल की उम्र में उन्हें एक घटना से पुलिस वालों से नफरत हो गई थी।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय (&nbsp;DGP Gupteshwar Pandey)&nbsp; की स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) को बिहार सरकार ने मंजूरी दे दी है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें विधानसभा चुनाव में बक्सर (Buxar ) या भोजपुर&nbsp; (Bhojpur) से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बता दें कि मुंबई में हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की रहस्यमय मौत के मामले में पटना (Patna) में एफआईआर दर्ज हुई थी। इसके बाद डीजीपी के निर्देश पर ही बिहार पुलिस की टीम को जांच के लिए वहां भेजा गया था। इस मामले में गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी बातों को बेबाक तरीके से सबके सामने रखा था। कई बार वो खुलकर मीडिया के सामने आए थे। बिहार के युवाओं के बीच इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।</p>

    BiharSep 23, 2020, 8:25 AM IST

    बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने छोड़ा पद,बक्सर या भोजपुर से लड़ेंगे चुनाव,आज शाम को होंगे Facebook पर Live

    पटना (Bihar) । बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ( DGP Gupteshwar Pandey)  की स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) को बिहार सरकार ने मंजूरी दे दी है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें विधानसभा चुनाव में बक्सर (Buxar ) या भोजपुर  (Bhojpur) से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बता दें कि मुंबई में हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की रहस्यमय मौत के मामले में पटना (Patna) में एफआईआर दर्ज हुई थी। इसके बाद डीजीपी के निर्देश पर ही बिहार पुलिस की टीम को जांच के लिए वहां भेजा गया था। इस मामले में गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी बातों को बेबाक तरीके से सबके सामने रखा था। कई बार वो खुलकर मीडिया के सामने आए थे। बिहार के युवाओं के बीच इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

  • <p>Sushant Singh Case, Disha Salian, Sushant Former Manager Disha, Sushant Singh Suicide, Disha Salian News, Sushant Singh Live News, Sushant Singh CBI, सुशांत सिंह, दिशा सलियन<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 21, 2020, 3:13 PM IST

    दिशा की मौत से एक दिन पहले रोहन के दोस्त ने क्या देखा, जो कहा- वह आत्महत्या नहीं कर सकती

    मुंबई. सुशांत सिंह की पू्र्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है। दिशा के मंगेतर रोहन राय के दोस्त आशीष बिष्ट ने साफ-साफ आत्महत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मौत से एक दिन पहले दिशा से मिला था। वह हंस रही थी और शादी के बाद दूसरे घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही थी। यह पूरी बातचीत रिपब्लिक टीवी के कैमरे पर हुई।
     

  • <p>Sushant Singh Case, Disha Salian, Sushant Former Manager Disha, Sushant Singh Suicide, Disha Salian News, Sushant Singh Live News, Sushant Singh CBI<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 21, 2020, 12:15 PM IST

    सुशांत की एक्स मैनेजर की मौत से जुड़ा बड़ा खुलासा, गार्ड को भेजा गांव, CCTV फुटेज डिलीट, रजिस्टर के पन्ने साफ

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की मौत पर बड़ा खुलासा हुआ है। दिशा के घर के सुरक्षा गार्ड के भाई ने रिपब्लिक मीडिया को बताया, 8 जून की रात से इमारत के सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ किया गया। इतना ही नहीं, गेट पर रखे एंट्री रजिस्टर में भी कुछ भी लिखा हुआ नहीं मिलेगा। रजिस्टर में कोई एट्री ही नहीं की गई। बता दें कि 8 जून की दिशा सलियन की मौत हुई थी। मुंबई पुलिस ने इस मौत को आत्महत्या करार दिया है।

  • undefined

    NationalSep 19, 2020, 10:22 AM IST

    वो रात बहुत गंदी थी, दिशा के साथ 4 लोगों ने किया था रेप; तेज म्यूजिक में दब गई थी आवाज... चश्मदीद

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की अभी गुत्थी सुलझी नहीं है। हालांकि, मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में दोनों की मौत को आत्महत्या करार दिया था। लेकिन सुशांत और दिशा को लेकर कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं, जिससे मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं।

  • <p>BJP MLA Nitesh Rane, Sushant Singh Case, Disha Salian<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 17, 2020, 3:27 PM IST

    'दिशा ने मौत से पहले 100 नंबर पर डायल किया था...' भाजपा विधायक ने कहा- उनके साथ कुछ गलत हुआ था

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत का दिशा सलियन की मौत से क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है। इस बीच भाजपा विधायक नितेश राणे ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया। राणे ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन ने 100 डायल किया था, जिसका अर्थ है कि उन्होंने पुलिस को फोन किया। जैसा कि कहा गया था कि वे 8 जून को पार्टी में शामिल हुई थीं।