Sushant Singh Rajput Case  

(Search results - 180)
  • undefined

    BollywoodMar 6, 2021, 3:36 PM IST

    रिया के खिलाफ चार्जशीट पर बोले एक्ट्रेस के वकील, कहा- NCB का मकसद सिर्फ रिया को फंसाना

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को करीब 12000 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में अब रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का रिएक्शन आया है। मानशिंदे के मुताबिक, NCB की पूरी कोशिश रिया चक्रवर्ती को फंसाने की है।

  • undefined

    BollywoodFeb 11, 2021, 3:44 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने किया खुलासा, कई दावों को किया खारिज तो फैंस हो गए शॉक्ड

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 9 महीने होने वाले हैं, लेकिन ये केस अभी तक पूरी तरह से सुलझ नहीं हो पाया है। इस मामले में अभी तक बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े सितारों से पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले को लेकर खबर ये भी रही थी कि एनसीबी जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी।

  • undefined

    MaharashtraJan 12, 2021, 1:40 PM IST

    मर्सडीज से चलने वाले मुच्छड़ पानवाला का ड्रग कनेक्शन, इसके दुकान पर पान खाने आते थे Celebs

    मीडिया के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा हुआ है। जांच में यह बात सामने आई थी कि करन सजनानी, अनुज केसवानी को ड्रग्स की सप्लाई करता था। अनुज केसवानी को पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।
     

  • undefined

    BiharNov 19, 2020, 12:50 PM IST

    सुशांत की मौत के बाद फेक न्यूज से इस शख्स ने कमाए 15 लाख,अक्षय कुमार ने भी ठोका 500 करोड़ के मानहानि का दावा

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद YouTube पर फेक न्यूज पोस्ट करने वाले एक YouTuber राशिद सिद्दीकी बिहार में सिविल इंजीनियर है। वह YouTube पर 'एफएफ न्यूज' नाम से एक चैनल चलाता है। पुलिस के मुताबिक राशिद सिद्दीकी के पास सुशांत की मौत से पहले दो लाख सब्सक्राइबर थे, लेकिन सुशांत कि मौत के बाद जो अब बढ़कर 3.70 लाख हो गए हैं।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 17, 2020, 2:25 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत को फैंस ने ऐसे किया याद, बहन ने वीडियो शेयर कर जताया आभार

     दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस ने दिवाली के मौके पर याद किया।  कई लोगों ने सुशांत की तस्वीर के सामने मोमबत्तियां जलाई तो किसी ने सुशांत को समर्पित रंगोली बनाईं और उनके लिए प्रार्थना की। सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो शेयर किया और  दिवाली के मौके पर सुशांत सिंह को याद करने के लिए फैंस का आभार जताया है।

    14 जून 2020 को सुशांत का हुआ था निधन 
    फिल्मी जगत में बेशुमार नाम कामाने वाले अभिनेता का शव उनके मुंबई आवास में पाया गया था. पीके, धोनी जैसी बड़ी फिल्मों में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने से अधिक का वक्त बीत गया है लेकिन अब तक उनकी मौत का राज खुल नहीं सका है। सीबीआई मामले में काफी समय से जांच तो कर रही हैं लेकिन किसी तरह के अपडेट साझा नहीं कर रही हैं. सुशांत के फैंस सीबीआई से मामले में चुप्पी तोड़ने की मांग कर रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodOct 18, 2020, 9:22 PM IST

    अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, सुशांत राजपूत केस से जुड़ रहे हैं तार

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मामले की जांच में सीबीआई और ईडी के साथ जुड़ी एनसीबी की पड़ताल भले ही धीमी पड़ गई हो लेकिन ये अब भी चल रही है। अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत-रिया ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

  • undefined

    BollywoodOct 11, 2020, 8:47 PM IST

    जिस डिंपल ने किया था सुशांत-रिया को साथ देखने का दावा, सीबीआई ने उसे जमकर लगाई फटकार, कही ये बात

    सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल से चल रही जांच में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को रिहा हुए 5 दिन हो गए हैं। अब वो अपनी टीम के साथ उन सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेने वाली हैं, जिन्होंने रिया और सुशांत को लेकर कई दावे किए थे। इनमें सबसे पहला नाम रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी का है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 7, 2020, 4:30 PM IST

    रिया चक्रवर्ती को महीने भर की जेल के बाद मिली बेल, इस पर क्या बोले उनके वकील ?

      बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच के दौरान सामने आए  ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई दिनों से जेल में बंद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को सर्शत जमानत दे दी है।. वहीं रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल कोर्ट ने रिजेक्ट की है। रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा. वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है।

    रिया की बेल पर क्या बोले उनके वकील?
    रिया को जमानत मिलने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा रिया को बेल देने के फैसले से हम खुश हैं. सच और न्याय की जीत हुई है।  आखिरकार जस्टिस सारंग कोटवाल ने फैक्ट्स और कानून को स्वीकारा। 

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide, Sushant Suicide, CBI Sushant Singh<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 6, 2020, 7:28 PM IST

    सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई? ये रिपोर्ट्स देती हैं इस सवाल का जवाब

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई? एम्स की लीक रिपोर्ट के बाद इस सवाल से सस्पेंस कुछ हद तक खत्म होता दिख रहा है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आखिर क्यों कहा जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की। आत्महत्या की थ्यौरी को उस कुर्ते से जुड़ी फॉरेंसिक रिपोर्ट से जोड़कर देखा जा रहा है, जो सुशांत के गले से मिला था। कुर्ते के टेंसिल स्ट्रेंथ की पड़ताल की गई थी।  

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 5, 2020, 8:59 PM IST

    SSR Case: कांग्रेस के इस नेता ने उठाई रिया चक्रवर्ती की रिहाई की मांग, दी ये वजह

    कांग्रेस (Congress) के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को और अधिक प्रताड़ित किये बगैर रिहा करने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा “हम सभी सुशांत जी की मृत्यु से दुखी हैं लेकिन एक महिला को आरोपी के रूप में फंसा कर सुशांत को सम्मानित नहीं किया जा सकता. मैंने पहले ही कहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बेकसूर महिला है, उन्हें और अधिक प्रताड़ित किये बगैर रिहा किया जाना चाहिए, वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई है”

  • undefined

    Bihar ElectionOct 2, 2020, 5:48 PM IST

    मशहूर क्रिकेटर रह चुकी हैं सुशांत सिंह की ये बहन, बिहार के हर घर में फैमिली को पहचानने लगे लोग

    पटना (Bihar) । फिल्म जगत में जब भी बिहार का जिक्र होगा तो सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) का नाम लिया जाएगा, जिनकी मुंबई (Mumbai) में इसी साल 14 जून को  संदिग्ध हाल में मौत हो गई। हालांकि सच्चाई सामने लाने के लिए सीबीआई जांच (CBI investigation) रही है। वहीं, हर कोई इस एक्टर और उसके परिवार के बारे में जानना चाहता है। मौजूदा समय में तो यह स्थिति यह है कि बिहार में हर घर के लोग सुशांत के परिवार वालों को पहचानने लगे हैं। बता दें कि रील लाइफ में क्रिकेटर (Cricketer) बनने का रोल करने वाले सुशांत की बहन मिट्ठू मशहूर क्रिकेट रह चुकी हैं, जिसे कम ही लोग जानते हैं।  

  • <p>Sushant Singh Rajput case, Sushant Singh suicide, Sushant Singh, CBI<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 1, 2020, 6:53 PM IST

    क्या रिया ने बोला बड़ा झूठ? भाजपा नेता ने कहा, 8 नहीं 13 जून को रिया-सुशांत की हुई थी आखिरी मुलाकात

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई के भाजपा नेता ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी। भाजपा मुंबई सचिव एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि उन्हें 13 तारीख को हुई कथित सुशांत-रिया मुलाकात के बारे में जानकारी है। उन्होंने कहा कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें बताया कि सुशांत और रिया को सुबह 3 बजे मुलाकात करते हुए देखा था। फिर सुशांत ने रिया को उनके घर छोड़ दिया।

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput case, Sushant Singh suicide, Sushant Singh, CBI<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 1, 2020, 6:04 PM IST

    सुशांत सिंह केस में सीबीआई जोड़ सकती है हत्या की धारा 302, पिठानी और नीरज बन सकते हैं गवाह

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)  आईपीसी (मर्डर) की धारा 302 को जोड़ने पर विचार कर रही है। सीबीआई ने कहा है कि किसी भी बात से  इनकार नहीं किया जा सकता है।
     

  • undefined

    NationalOct 1, 2020, 10:36 AM IST

    मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से 8 घंटे पूछताछ हुई, सभी आरोपों को किया खारिज

    साउथ एक्ट्रेस पायल घोष से रेप मामले में आरोपी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप गुरूवार को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 8 घंटे की पूछताछ पूरी हो गई है। मुंबई पुलिस उनसे सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की जो शाम 6 बजे तक जारी रही। पूछताछ में अनुराग ने एक्ट्रेस पायल के सभी आरोपों को खारिज किया है और पायल और उनके बीच हुए कुछ ऑफिशियल मेल को भी अनुराग ने पुलिस को बताए हैं। अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन से समन जारी किया था। सूत्रों के मुताबिक, समन में मुंबई पुलिस ने यह भी कहा था कि अनुराग बिना पुलिस की अनुमति के मुंबई नहीं छोड़ने सकते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस पायल के आरोपों को फिल्म निर्माता ने कर पूरी तरह से खारिज किया था और उनके वकील के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) से आज बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh), उनकी बहन नीतू, बहनोई व आईपीएस अफसर ओपी सिंह (IPS OP Singh)&nbsp;मिले। इनके बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली। सीएम आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान सुशांत केस से भी जुड़ी बातें हुई। आइये जानते हैं, क्या हुई बातें।</p>

    Bihar ElectionSep 30, 2020, 6:25 PM IST

    CM हाउस में नीतीश कुमार से मिले सुशांत सिंह राजपूत के पिता, 1 घंटे तक चली मीटिंग; क्या बातें हुईं?

    पटना (Bihar) । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) से आज बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh), उनकी बहन नीतू, बहनोई व आईपीएस अफसर ओपी सिंह (IPS OP Singh) मिले। इनके बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली। सीएम आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान सुशांत केस से भी जुड़ी बातें हुई। आइये जानते हैं, क्या हुई बातें।