Sushant Singh Rajput Latest News  

(Search results - 24)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 25, 2020, 6:34 PM IST

    सारा और दीपिका के बाद अब 39 सितारों पर है NCB की नजर

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक 39 और नामों पर NCB की नजर है। रिपोर्ट के मुताबिक, पकड़े गए पेडलर्स ने करीब छोटे-बड़े 39 ऐक्टर्स के नाम बताए हैं। इनमें टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं। एनसीबी पहले इन नामों को वेरीफाई करेगी। इनमें से कई नाम सुशांत और रिया चक्रवर्ती केस से जुड़े हैं।

  • <p>बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही एजेंसियों को इस मामले से जुड़ी बेहद अहम जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने घटना से 5 दिन पहले यानि 9 जून को अपनी बहन मीतू को फोन किया था।</p>

    NationalSep 21, 2020, 10:42 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ा खुलासा, 9 जून को बहन को फोन कर कहा था- ये लोग मुझे मार देंगे

    बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही एजेंसियों को इस मामले से जुड़ी बेहद अहम जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने घटना से 5 दिन पहले यानि 9 जून को अपनी बहन मीतू को फोन किया था।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2020, 4:25 PM IST

    रिया के मोबाइल से लीक हुआ सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो, बेबस दिखा एक्टर

     एक्टर सुशांत सिंह की मौत मामले में जांच चल रही है। जांच में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर मुंबई के स्पेशल कोर्ट में यानी शुक्रवार को  फैसला सुनाया जाएगा। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक प्राइवेट वीडियो सामने आया है।  ये वीडियो भी इसी साल फरवरी का है और इसे मुंबई में रिया चक्रवर्ती के घर पर रिकॉर्ड किया गया है। ऐसा लगता है कि खुद रिया चक्रवर्ती इसे अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर रही हैं। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत बीमार और परेशान दिखाई दे रहे हैं ऐसा लग रहा है कि वो नशे में हैं और खुद पर उनका नियंत्रण नहीं है। उनके चेहरे पर भाव तेजी से बदल रहे हैं. कभी वो परेशान दिखाई दे रहे हैं तो कभी बेबस नजर आ रहे हैं।

  • <p>rhea Chakraborty arrested, NCB rhea Chakraborty arrested, rhea Chakraborty social media comments, Shekhar Suman, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Controversy, Kangana Ranaut News, Kangana Ranaut Drugs, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Photo, Sushant Singh Rajput Dead Body, Sushant Singh Rajput Funeral, Sushant Singh Rajput Last Photo, Sushant Singh Rajput Suicide Photo, Sushant Singh Rajput CBI, Sushant Singh Rajput ED, Sushant Singh Rajput NCB, Sushant Singh Rajput Live News, Sushant Singh Rajput Latest News, Sushant Singh Breaking News, Sushant Singh Rajput Updates, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह सीबीआई जांच<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 8, 2020, 7:14 PM IST

    रिया चक्रवर्ती 2 दिन से बोल रही थीं झूठ, फिर NCB ने ऐसी बात कही कि कुछ ही देर में सब सच उगल दिया

    नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में शुरुआती पूछताछ में रिया चक्रवर्ती बहाने बनाती रहीं। लेकिन तीसरे दिन की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके भाई शोव‍िक चक्रवर्ती और रिया की चैट से सच ढूंढ निकाला है। चैट्स के जर‍िए एनसीबी ने ड्रग मामले में अब तक शोव‍िक के साथ सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।
     

  • <p>rhea Chakraborty arrested, NCB rhea Chakraborty arrested, rhea Chakraborty social media comments, Shekhar Suman, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Controversy, Kangana Ranaut News, Kangana Ranaut Drugs, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Photo, Sushant Singh Rajput Dead Body, Sushant Singh Rajput Funeral, Sushant Singh Rajput Last Photo, Sushant Singh Rajput Suicide Photo, Sushant Singh Rajput CBI, Sushant Singh Rajput ED, Sushant Singh Rajput NCB, Sushant Singh Rajput Live News, Sushant Singh Rajput Latest News, Sushant Singh Breaking News, Sushant Singh Rajput Updates, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह सीबीआई जांच<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 8, 2020, 4:42 PM IST

    सॉरी बाबू, सत्यमेव जयते...रिया की गिरफ्तारी पर ट्विटर पर बने मीम्स, एक पुरानी पोस्ट हुई सबसे ज्यादा वायरल

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी लगातार 3 दिनों से रिया से पूछताछ कर रही थी। रिया से रविवार को 6 और सोमवार को 8 घंटे की पूछताछ हुई। रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई फनी कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। कुछ ने सॉरी बाबू कहकर रिया की गिरफ्तारी पर खुशी जताई। किसी ने कहा कि सत्य की जीत हुई। बता दें कि कूपर हॉस्पिटल में जब रिया सुशांत की डेडबॉडी देखने गई थीं तो डेड बॉडी देखकर उन्होंने कहा था सॉरी बाबू। 
     

  • <p>Shekhar Suman, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Controversy, Kangana Ranaut News, Kangana Ranaut Drugs, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Photo, Sushant Singh Rajput Dead Body, Sushant Singh Rajput Funeral, Sushant Singh Rajput Last Photo, Sushant Singh Rajput Suicide Photo, Sushant Singh Rajput CBI, Sushant Singh Rajput ED, Sushant Singh Rajput NCB, Sushant Singh Rajput Live News, Sushant Singh Rajput Latest News, Sushant Singh Breaking News, Sushant Singh Rajput Updates, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह सीबीआई जांच<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 8, 2020, 3:55 PM IST

    कंगना ड्रग्स लेती हैं? शेखर सुमन के बेटे ने ऐसा क्या खुलासा किया कि मुंबई पुलिस कंगना के खिलाफ लेगी बड़ा एक्शन

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने ड्रग एंगल की जांच शुरू की तो कंगना ने कहा था कि इंडस्ट्री में लगभग 99% लोग ड्रग्स लेते हैं। लेकिन अब कंगना खुद ड्रग्स एंगल में फंसती दिख रही हैं। दरअसल, सुशांत केस में कंगना जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं, उसके जवाब में महाराष्ट्र सरकार की यह बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है।

  • <p><br />
Rhea Chakraborty first photo and body language after her arrest in Sushant case</p>

    NationalSep 8, 2020, 1:50 PM IST

    सुशांत केस : गिरफ्तारी के बाद रिया की बॉडी लैंग्वेज, झुकी नजरें और बंधे हाथ क्या कहानी बयां कर रहे हैं?

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी नजरें झुकी हुई हैं और हाथ बंधे हैं। फोटो में उनकी बेबसी साफ दिख रही है। बता दें कि गिरफ्तारी से एक दिन पहले रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका और एक डॉक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया। रिया सोमवार की शाम को बांद्रा पुलिस स्टेशन गई थी, जिसपर सुशांत के पिता के वकील ने निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस का बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर हो गया है। वहीं दूसरी ओर सुशांत केस में ड्रग्स एंगल से एनसीबी बड़ा एक्शन ले सकती है। सूत्र के मुताबिक, एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है, इसमें 25 बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल हैं। जल्द ही एनसीबी बॉलीवुड कलाकारों को समन करेगी।

  • <p>sushant</p>

    NationalSep 8, 2020, 11:51 AM IST

    सुशांत को चाय में जहर दिया या गला घोंट कर मारा...ऐसा क्या हुआ कि पूरी जांच इस दिशा में घूम गई?

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी पड़ताल कर रही हैं। इस बीच एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत की गर्दन पर बना निशान चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोगों का कहना है कि आत्महत्या में ऐसे निशान नहीं बनते हैं। सुशांत की हत्या की गई। सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर के साथ लोग कह रहे हैं कि सुशांत का गला घोंटा गया है।
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 3, 2020, 4:51 PM IST

    आखिर पिता के साथ कैसे थे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते, इस वीडियो से हो गया खुलासा

     बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के निधन का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 31, 2020, 5:04 PM IST

    पूछताछ के दौरान सीबीआई अफसरों से भिड़ीं रिया चक्रवर्ती

    सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई सब कुछ उगलवाना चाहती है। रविवार को उनसे सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। इस दौरान रिया से कई सवाल पूछे गए जिसमें से उन्होंने कुछ का जवाब दिया और कुछ को उन्होंने टालने की कोशिश की। एक समय ऐसा भी आया जब रिया कुछ सवालों पर भड़क उठीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार सीबीआई अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं रहा।

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleAug 28, 2020, 2:39 PM IST

    क्यों मोडाफिनिल दवा लेते थे सुशांत, कब और कैसे ली जाती है ये दवा, जानें इसका साइड इफेक्ट


    । सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और अपनी बात रखी। 
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 27, 2020, 2:01 PM IST

    जब रिया ने सरेआम महेश भट्ट की ताकत पर किया था कमेंट, कहा- मैं थक जाती हूं, वो नहीं थकते

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच का आज 7वां दिन है। इस मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 27, 2020, 11:23 AM IST

    सुशांत के पिता ने बताया, किसने की बेटे की हत्या, फिर कहा, जहर दिया गया

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच का आज 7वां दिन है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 28, 2020, 7:43 PM IST

    Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाया ये आरोप...

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ने नया मोड़ ले लिया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीवनगर के थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।  सुश्नात के पिता ने रिया पर प्यार में सुशांत से पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकासने का भी आरोप लगाया है। आज पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है। अब इस टीम ने मुंबई पुलिस की जांच से अलग अपनी जांच शुरू की है। 

  • <p>बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बिहार के पटना व मुजफ्फरपुर में सलमान खान व करण जौहर सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों के खिलाफ मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। इसके बाद मंगलवार को हाजीपुर के CJM कोर्ट में भी एक और मुकदमा दर्ज कराया गया। इसमें करण जौहर, सलमान खान व एकता कपूर सहित बॉलीवुड से जुड़े आठ लोगों को आरोपित किया गया है।</p>

    BiharJul 3, 2020, 8:59 PM IST

    सुशांत राजपूत सुसाइड मामले में एक और मुकदमा दर्ज करने की मांग, सलमान खान समेत 8 लोगों को बनाया गया आरोपित

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बिहार के पटना व मुजफ्फरपुर में सलमान खान व करण जौहर सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों के खिलाफ मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। इसके बाद मंगलवार को हाजीपुर के CJM कोर्ट में भी एक और मुकदमा दर्ज कराया गया। इसमें करण जौहर, सलमान खान व एकता कपूर सहित बॉलीवुड से जुड़े आठ लोगों को आरोपित किया गया है।