Sushant Singh Rajput Suicide Case  

(Search results - 174)
  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 11:29 AM IST

    सुशांत की मौत के 9 महीने बाद पहली बार को-एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं कहा था कुछ भी

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 9 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन अब तक उनके सुसाइड की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। एक्टर ने पिछले साल जून, 2020 में सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद बॉलीवुड के कइयों सेलेब्स ने मामले पर अपने विचार रखे थे।

  • undefined

    BollywoodJan 13, 2021, 2:01 PM IST

    मौत के 7 महीने बाद वायरल हुआ सुशांत का लिखा लेटर, आखिरी समय तक था बस एक बात का पछतावा

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को 7 महीने हो चले हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। अब ये केस सुसाइड से ड्रग्स केस में उलझ गया है। ऐसे में अब एक्टर के हाथ का लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  • undefined

    CelebsNov 21, 2020, 12:27 PM IST

    सुशांत केस: ईडी की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, सुशांत को किया गया था करोड़ों का पेमेंट

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच तेज हो गई है। इस मामले में ईडी के हाथ सुशांत को किए गए करोड़ों रुपए की पेमेंट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। मीडियी रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि सुशांत को उनकी एक फिल्म के लिए संदिग्ध पेमेंट किया गया था। ये रकम 17 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस मूवी के लिए की गई थी एक्टर को पेमेंट...

  • undefined

    BollywoodOct 27, 2020, 12:33 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: भाजपा सांसद का दावा, कहा-'सुशांत का मर्डर हुआ, एक मंत्री मौके पर था मौजूद'

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाते हुए सीबीआई को चार महीने का समय बीत गया है, लेकिन अब भी ये गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। आए दिन नए-नए दावे सामने आ रहे हैं। अब भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि 'सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ था।

  • undefined

    TVOct 26, 2020, 8:17 AM IST

    ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई 'देवों के देव' महादेव की एक्ट्रेस, 9 दिन के लिए डाला गया न्यायिक हिरासत में

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्टिव हो गई है। एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

  • undefined

    BollywoodOct 25, 2020, 12:22 PM IST

    NCB का हाथ एक और सफलता, मिला बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग, रंगे हाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्ती सुलझाते हुए बॉलीवुड के ड्रग्स केस का खुलासा हुआ था। इस केस पर एनसीबी आज भी काम कर रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की टीम बॉलीवुड के एक्ट्रेस को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने में लगी हुई है।

  • undefined

    MaharashtraOct 22, 2020, 6:19 PM IST

    मुंबई से 3 साल पहले रायपुर आया और करने लगा ट्रांसपोर्ट का काम, लेकिन मकसद था ड्रग्स की तस्करी

    मुंबई/रायपुर. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ने मुंबई और गोवा में फैले ड्रग्स कारोबार की पर्तें उधेड़कर रख दी हैं। इस केस की जांच के बाद से लगातार ड्रग्स के धंधे से जुड़े लोगों की धरपकड़ जारी है। इसी बीच रायपुर पुलिस ने मुंबई के रहने वाले रॉयडन बथैलो नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है। यह शख्स ट्रांसपोर्ट की आड़ में पिछले तीन सालों से मुंबई और गोवा से कोकीन(ड्रग्स) लाकर छत्तीसगढ़ में बेच रहा था। यह ड्रग्स रायपुर और अन्य शहरों में होने वाली पार्टियों में सप्लाई किया जाता है। बता दें कि यह शख्स रायपुर और बिलासपुर में पकड़े गए ड्रग्स पैडलर श्रेयांस झाबक और मिन्हाज उर्फ हनी से भी जुड़ा था। इस गिरोह में शामिल आशीष जोशी और निकिता पांचाल का भी पकड़े गए थे। आगे पढ़ें इसी खबर के बारे में...

  • undefined

    BollywoodOct 14, 2020, 1:39 PM IST

    सुशांत केस: 'राब्ता' के डायरेक्टर के घर और ऑफिस पर ईडी ने मारा छापा, फिल्म की पेमेंट का है मामला

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। सुशांत सुसाइड मामले की जांच को लेकर ईडी ने डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर छापा मारा है और अब सर्च ऑपरेशन कर रही है। दिनेश विजान ने सुशांत और कृति सेनन की फिल्म 'राब्ता' को निर्देशित किया था।

  • undefined

    CelebsOct 13, 2020, 8:49 AM IST

    जेल से रिहा होने के 5 दिन बाद रिया ने पड़ोसन के खिलाफ की शिकायत, जांच को गुमराह करने का लगाया आरोप

    मुंबई. रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के जरिए अपनी पड़ोसन के खिलाफ पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई है। पड़ोसन ने दावा किया था कि उन्होंने 13 जून को रिया को सुशांत के साथ देखा था। वहीं, एक्ट्रेस ने शिकायत में कहा कि उनकी पड़ोसन डिंपल थवानी ने उनके बारे में झूठे आरोप लगाए, जिन्हें वह साबित नहीं कर सकीं और उन्होंने जांच भटकाने की कोशिश की। बता दें, रिया ने पड़ोसन पर ऐक्शन जेल से रिहा होने के 5 दिन बाद लिया है। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshOct 7, 2020, 9:42 AM IST

    रिया चक्रवती की भी 'मौसी' निकली ये 23 साल की सेल्सगर्ल, हकीकत जान पूर्व पति ने माथा पीट लिया

    भोपाल, मध्य प्रदेश. यह 23 साल की युवती फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case)  में ड्रग्स मुहैया कराने में जेल की हवा खा रहीं रिया चक्रवती (Riya Chakravati) की भी 'मौसी' यानी चतुर नार निकली। किसी को अंदाजा भी नहीं होगा कि यह युवती फिल्मी तरीके से गांजे(Hemp) की तस्करी करती थी। अपने पति से अलग (Divorce) रह रही युवती कुछ महीने पहले तक भोपाल के एक मॉल में सेल्सगर्ल थी। लॉकडाउन लगा, तो जॉब छूट गई। पैसों की तंगी आई, तो कुछ दूसरा साफ-सुथरा काम करने के बजाय गांजे की तस्करी में उतर गई। इसमें उसका साथ दे रहा था, उसका प्रेमी। पति को यह मालूम ही नहीं था कि उसकी पत्नी सेल्सगर्ल से 'हेम्प वुमेन'  बन गई है। यह युवती विशाखापट्टनम से ललितपुर तक गांजा लाती थी। वहां से भोपाल भेजकर तस्करी करती थी। पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को भोपाल की शाहपुरा पुलिस ने बावड़िया ओवरब्रिज के पास से पकड़ा है। आरोपियों की पहचान झांसी निवासी 23 साल की नीलम और 24 साल के कुलदीप पाठक उर्फ अजय पाठक के रूप में हुई। ये दोनों बाइक पर गांजा लेकर जा रहे थे। जानिए कैसे करते तस्करी...

  • undefined

    NationalOct 3, 2020, 2:52 PM IST

    सुशांत केस: एम्स के डॉक्टर्स ने हत्या के दावे को किया खारिज, रिया का वकील बोला-'सत्यमेव जयते'

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर की मौत के 110 दिन बाद खुलासा हुआ है कि एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में हत्या की आशंका से इनकार किया है। मीडिया से बातचीत में एम्स के फॉरेंसिक विभाग के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि 'यह क्लियर कट खुदकुशी का मामला है। सुशांत का मर्डर नहीं हुआ था।' हालांकि, अभी तक सीबीआई (CBI) की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

  • undefined

    NationalOct 1, 2020, 2:56 PM IST

    जिसने सुशांत को आखिरी बार दिया था ब्रेकफास्ट अब वो इस एक्ट्रेस के घर कर रहा काम, जानें मामले पर क्या बोला

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स का खुलासा होने के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें भयखला जेल में बंद कर रखा है। इसके साथ ही सुशांत केस में हर दिन कोई ना कोई खुलासा होता रहा है। अब नया खुलासा हो रहा है कि एक्टर के घर पर जिसने उन्हें आखिरी बार ब्रेकफास्ट दिया था वो किसी एक्ट्रेस के घर पर काम कर रहा है। जब उससे मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो उसने कहा कि 'उसे छोड़ दिया जाए, उसके लिए ये मामला खत्म हो चुका है।'

  • undefined

    NationalSep 29, 2020, 12:31 PM IST

    सुसाइड केस: AIIMS की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, सुशांत की विसरा से नहीं हुई जहर की पुष्टि

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई (CBI) को रिपोर्ट सौंप दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि सुशांत की विसरा से जहर पुष्टि नहीं हुई है। एक्टर को जहर नहीं दिया गया था। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एम्स के डॉक्टर्स को सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

  • undefined

    NationalSep 29, 2020, 8:42 AM IST

    दीपिका पादुकोण ने खोला राज, कबूली 'माल' मांगने की बात और बताया क्या था इसका मतलब?

    मुंबई. दीपिका पादुकोण की एनसीबी (NCB) के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। पिछले कई दिनों से दीपिका की ड्रग्स चैट के सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है। वहीं, एनसीबी को भी इन्हीं सवालों के जवाब चाहिए थे, क्योंकि एनसीबी इसी के आधार पर ही दीपिका को घेर सकती है। शनिवार को एक्ट्रेस एनसीबी के सामने पेश हुईं और उनसे एसआईटी (SIT) की पांच सदस्यीय टीम ने पूछताछ की। इस दौरान अफसर ने 2017 की चैट को लेकर उनसे सवाल किया, जो उन्होंने 2017 की ड्रग्स चैट में लिखा था। 

  • undefined

    NationalSep 27, 2020, 3:53 PM IST

    ड्रग्स नहीं बल्कि 25 की उम्र में सारा को इस चीज का था शौक, NCB के सामने किया खुलासा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक्ट्रेस ने NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। इसके बाद एनसीबी ने इन सभी को समन जारी कर दिया था। ऐसे में शनिवार 26 सितंबर को दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से NCB ने पूछताछ की। इस दौरान आगे की जांच के लिए इन सभी के फोन को जब्त कर लिया गया था।