Sushant Singh Suicide  

(Search results - 118)
  • <p>rhea</p>

    NationalOct 7, 2020, 6:08 PM IST

    रिया जेल से आईं बाहर, Photos में देखें, ऐसे पहुंची अपने घर, वकील ने कहा था- उन पर ईश्वर का आशीर्वाद

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। एक महीने तक जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई। आज वह रिहा हो गईं। 8 सितंबर को लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। तब से ही मुंबई के भायखला जेल में बंद थीं। 
     

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide, Sushant CBI Investigation<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 7, 2020, 5:18 PM IST

    सुशांत के बैंक खातों से 5 सालों में 70 करोड़ का लेन देन, 55 लाख रिया पर यात्रा, स्पा और गिफ्ट पर खर्च

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने आत्महत्या बताया था। अब सुशांत के बैंक डिटेल्स की भी ऑडिट रिपोर्ट सामने आई है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के सभी बैंक खातों में पिछले 5 साल के दौरान 70 करोड़ का लेन देन हुआ, जिसमें से सिर्फ 55 लाख रुपए ही रिया चक्रवर्ती से जुड़े पाए गए। ज्यादातर पैसा यात्रा, स्पा और गिफ्ट पर खर्च किया गया।

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide, Sushant Suicide, CBI Sushant Singh<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 6, 2020, 7:28 PM IST

    सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई? ये रिपोर्ट्स देती हैं इस सवाल का जवाब

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई? एम्स की लीक रिपोर्ट के बाद इस सवाल से सस्पेंस कुछ हद तक खत्म होता दिख रहा है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आखिर क्यों कहा जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की। आत्महत्या की थ्यौरी को उस कुर्ते से जुड़ी फॉरेंसिक रिपोर्ट से जोड़कर देखा जा रहा है, जो सुशांत के गले से मिला था। कुर्ते के टेंसिल स्ट्रेंथ की पड़ताल की गई थी।  

  • <p>Sushant Singh Suicide, Sushant Singh Case, Sushant Singh Rajput, Sushant CBI, Sushant Singh Post Mortem Report<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 5, 2020, 11:44 AM IST

    जिस डॉक्टर ने उठाए थे सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल, उनके पुराने व्हाट्सएप चैट से हुआ बड़ा खुलासा

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एम्स के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ती ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। हत्या का एंगल पूरी तरह से खारिज कर दिया। एम्स के डॉक्टर्स के पैनल ने सुसांत के 20% विसरा के सैंपल पर रिपोर्ट तैयार की है। हालांकि, एम्स या सीबीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अब इस मामले में डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यू टर्न लिया है। रिपब्लिक मीडिया की एक रिपोर्ट के इसे लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।
     

  • <p>Sushant Singh Rajput, NCB, Karan Johar, Karan Johar Party, Sushant Singh Suicide, Sushant Suicide</p>

    NationalOct 2, 2020, 4:37 PM IST

    करण जौहर के घर हुई पार्टी के वीडियो की दोबारा हो सकती है जांच, बड़े एक्टर्स से हो सकती है पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत की ड्रग्स एंगल की जांच में बॉलीवुड के बड़े सितारे फंसते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के कुछ सूत्रों से पता चला है कि एजेंसी करण जौहर की हाउस पार्टी के वीडियो की फरेंसिक जांच करवा सकती है। इस वीडियो के सामने आने पर यह आरोप लगाए गए थे कि वहां मौजूद कलाकारों ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि इसमें मौजूद सितारों को बयानों लेने के लिए बुलाया जा सकता है।

  • <p>Sushant Singh Rajput case, Sushant Singh suicide, Sushant Singh, CBI<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 1, 2020, 6:53 PM IST

    क्या रिया ने बोला बड़ा झूठ? भाजपा नेता ने कहा, 8 नहीं 13 जून को रिया-सुशांत की हुई थी आखिरी मुलाकात

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई के भाजपा नेता ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी। भाजपा मुंबई सचिव एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि उन्हें 13 तारीख को हुई कथित सुशांत-रिया मुलाकात के बारे में जानकारी है। उन्होंने कहा कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें बताया कि सुशांत और रिया को सुबह 3 बजे मुलाकात करते हुए देखा था। फिर सुशांत ने रिया को उनके घर छोड़ दिया।

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput case, Sushant Singh suicide, Sushant Singh, CBI<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 1, 2020, 6:04 PM IST

    सुशांत सिंह केस में सीबीआई जोड़ सकती है हत्या की धारा 302, पिठानी और नीरज बन सकते हैं गवाह

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)  आईपीसी (मर्डर) की धारा 302 को जोड़ने पर विचार कर रही है। सीबीआई ने कहा है कि किसी भी बात से  इनकार नहीं किया जा सकता है।
     

  • <p>Deepika Padukone, NCB, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide</p>

    NationalSep 30, 2020, 6:08 PM IST

    दीपिका के साथ काम करने वाले A, S और R कोड नेम वाले कलाकारों को बुला सकती है NCB, ड्रग्स पर होगी पूछताछ

    शेखर सुमन और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी हस्तियों ने हाल ही सवाल उठाया था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में केवल महिला अभिनेत्रियों को ही बॉलीवुड-ड्रग लिंक की जांच के लिए क्यों बुलाया गया? अब इस सवाल का जवाब मिलने वाला है। एनसीबी अगले हफ्ते पूछताछ के लिए तीन अभिनेताओं को बुलाने वाली है।  

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput, Riya Chakraborty, Sushant Singh Suicide, Sushant NCB, NCB Investigation, ED Investigation</p>

    NationalSep 29, 2020, 4:20 PM IST

    NCB बॉलीवुड के 10 बड़े कलाकारों को भेज सकती है समन, ड्रग कनेक्शन में ऐसे बढ़ेगी जांच

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी फुल एक्शन में है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 10 एक्टर्स और प्रोड्यूसर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए जाने के बाद यह बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 चरणों में जांच की जाएगी।

  • <p>NCB, Sushant Singh Case, Sushant Singh Suicide, Deepika Padukone<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 28, 2020, 12:00 PM IST

    ड्रग्स कनेक्शन : NCB चीफ ने मुंबई टीम से मीटिंग की, सूत्रों के मुताबिक, 6 महीने में फाइल होगी चार्जशीट

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी एक्शन में है। एनसीबी डीजी राकेश अस्थाना ने रविवार को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरी। एनसीबी के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, देर रात की बैठक में अस्थाना ने मामले में आरोप पत्र दायर करने के लिए छह महीने की समय-सीमा दी है। सूत्रों ने कहा कि डीजी अस्थाना ने एनसीबी की टीमों को ड्रग नेक्सस पर कार्रवाई के लिए हरी झंडी दे दी है। 

  • <p>Deepika Padukone, Sushant Singh Rajput Case, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh CBI, NCB, Drugs NCB Investigation<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 25, 2020, 7:24 PM IST

    दीपिका से पूछताछ के पहले NCB ने क्या-क्या किया? रकुल से 4 और करिश्मा से 7 घंटे तक कैसे सवाल पूछे गए

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी ने पहले दिन रकुल प्रीत से करीब 4 घंटे और दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से 7 घंटे पूछताछ की। शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा प्रकाश को भी शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

  • <p>Deepika Padukone, Sushant Singh Rajput Case, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh CBI, NCB, Drugs NCB Investigation<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 25, 2020, 6:41 PM IST

    उस whatsapp चैट की पूरी कहानी, जिसमें दीपिका ने पूछा था, माल है क्या?, इसी की वजह से बुरी तरह फंस सकती हैं

    बॉलीवुड में ड्रग की जांच कर रही एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। इस बीच KWAN टैलेंट एजेंसी के प्रमुख अधिकारी और दीपिका पादुकोण के बीच व्हाट्सएप ग्रुप में हुई एक और चैट का खुलासा हुआ है। KWAN टैलेंट एजेंसी की मैनेजर जया साहा, दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश और KWAN के सह-संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह और विजय सुब्रमण्यम ने व्हाट्सएप ग्रुप को  अक्टूबर 2017 में बनाया। इसपर ड्रग्स को लेकर कई बातचीत हुई।
     

  • <p><br />
Deepika Padukone, Sushant Singh Rajput Case, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh CBI, NCB, Drugs NCB Investigation<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 25, 2020, 4:59 PM IST

    बड़ा खुलासा: सूत्रों के मुताबिक, जिस whatsapp ग्रुप पर ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई, दीपिका उसकी एडमिन थीं

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई जांच दीपिका पादुकोण तक पहुंच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं, जिस पर ड्रग्स को लेकर मांग की जाती थी। खुद दीपिका की भी एक चैट सामने आई थी, जिसमें दीपिका ड्रग्स की मांग कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस ग्रुप में सुशांत और रिया की टैलेंज मैनेजर जया साहा और दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी जुड़े हुई थीं। 

  • <p>Deepika Padukone, Ranveer Singh, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh CBI, CBI, NCB, Narcotics Control Bureau, Sushant Singh News, Sushant Singh Updates<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 24, 2020, 5:50 PM IST

    दीपिका को बचाने के लिए पति रणवीर सिंह ने संभाला मोर्चा, पूछताछ से पहले वीडियो के जरिए ऐसे की प्लानिंग

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया है। बुधवार को एनसीबी ने दीपिका सहित श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को समन भेजा। ऐसे में बताते हैं कि ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन मिलने के बाद दीपिका ने क्या कहा और क्या किया?

  • <p>Rakul Preet Singh, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh CBI, Rakul Preet CBI, Rakul Preet NCB, रकुल प्रीत सिंह<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 24, 2020, 4:48 PM IST

    पिता आर्मी ऑफिसर, DU से मैथमेटिक्स की पढ़ाई...कौन हैं रकुल प्रीत, जिनसे ड्रग्स केस में पूछताछ होगी

    नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी ड्रग्स जांच में एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है। रकुल ने समन स्वीकार कर लिया है और 25 सितंबर को एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होंगी। रकुल तेलंगाना में विकाराबाद के जंगल में निर्देशक कृष के साथ अपनी अनटाइटल्ड तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रही थी। वे 23 सितंबर की रात हैदराबाद से मुंबई पहुंची।