Taapsee Pannu  

(Search results - 76)
  • undefined

    BollywoodJul 3, 2021, 8:30 PM IST

    कंगना के बाद अब उनकी बहन ने उड़ाया तापसी का मजाक, कहा- ये गुब्बारा भी फूटना ही था फूट गया

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का मजाक उड़ाया था। कंगना ने तापसी को बी ग्रेड एक्टर बताते हुए कहा था इसकी औकात तो देखो। कंगना के बाद अब उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी पर तंज कसा है। रंगोली ने तापसी की हालिया रिलीज फिल्म हसीन दिलरुबा को मिल रहे निगेटिव रिव्यू को देखते हुए कमेंट किया है। 

  • undefined

    BollywoodJul 3, 2021, 7:48 PM IST

    KRK ने तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को बताया सी-ग्रेड मूवी, कहा- मैं ऐसी फिल्मों का रिव्यू नहीं करता

    फिल्म समीक्षक और एक्टर KRK उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान, मीका सिंह और विंदू दारा सिंह पर कमेंट को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में रहे। हाल ही में केआरके ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर निशाना साधा है। 

  • undefined

    BollywoodJun 30, 2021, 6:38 PM IST

    तापसी पन्नू पर एक बार फिर भड़कीं कंगना रनोट, बी-ग्रेड एक्टर कहते हुए बोलीं- इसकी औकात तो देखो

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू के बीच का झगड़ा काफी चर्चा में रहा था। यहां तक कि जब भी इन दोनों को कोई मौका मिलता है तो दोनों एक-दूसरे पर छींटाकशी करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 28, 2021, 1:14 PM IST

    तापसी पन्नू के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बेहद डर गए थे इस फिल्म के हीरो, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

    तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग मूवी हसीन दिलरुबा (Haseen dilruba) का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। यह फिल्म 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर के साथ ही रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा। 

  • undefined

    BollywoodJun 11, 2021, 2:21 PM IST

    Haseen Dillruba Trailer: थ्रिलर-सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री से भरी है तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरूबा'

    तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करीब 2 मिनट से ज्यादा का यह ट्रेलर लव, थ्रिलर, सस्पेंस से भरा है। फिल्म के डायरेक्टर विनिल मैथ्यू है और इसे आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत बनाया है। फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

  • undefined

    BollywoodJun 6, 2021, 8:24 PM IST

    गदर की 'सकीना' से बाहुबली की 'देवसेना' तक, जब सरेआम छेड़छाड़ का शिकार हुईं ये 12 हीरोइनें

    मुंबई। TV सीरियल 'नागिन 3' में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर हाल ही में एक नाबालिग ने रेप का आरोप लगाया है। नाबालिग और उसके परिजनों की शिकायत के बाद पर्ल को पुलिस ने 4 जून की रात गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है और फिलहाल वो 14 दिन की पुलिस हिरासत में हैं। वैसे, आए दिन देशभर से लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सुनने को मिलती हैं। छेड़छाड़ और गलत तरीके से छूने की वारदातें सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी एक्ट्रेस के साथ भी हो चुकी हैं। कई बार तो भीड़ में मौजूद मनचले और असामाजिक तत्व इन हीरोइनों के साथ सरेआम छेड़खानी करने से भी बाज नहीं आते। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो पब्लिक प्लेस पर छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं।

  • undefined

    South CinemaMay 27, 2021, 11:18 AM IST

    'देवसेना' से नागार्जुन की बहू तक, ये हैं 9 हाईएस्ट पेड हीरोइनें, 1 फिल्म के लिए चार्ज करती हैं इतना

    मुंबई. बॉलीवुड की तरह ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और टैलेंटेड हीरोइनें हैं। इतना ही नहीं इनके साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं। अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) से लेकर नागार्जुन की बहू समांथा (Samantha Akkineni) तक की गिनती साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में की जाती है। बता दें कि ये एक्ट्रेसेस एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। हालांकि, बॉलीवुड हीरोइनों के मुकाबले इन्हें उतनी फीस नहीं मिलती है। आज आपको इस पैकेज में ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    South CinemaMay 10, 2021, 1:03 PM IST

    कोई गुजरात तो कोई बंगाल से, साउथ की नहीं है ये 12 हीरोइनें, फिर भी इंडस्ट्री पर जमाया अपना सिक्का

    मुंबई/चेन्नई. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई हीरोइन हैं, जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से आज यहां की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। हालांकि इनमें से कई एक्ट्रेस साउथ की नहीं बल्कि देश के अलग-अलग राज्यों से बिलॉन्ग करती हैं। मसलन कोई यूपी की है, तो कोई पंजाब की, कोई महाराष्ट्र से है तो कोई गोवा से। इस पैकेज में हम बता रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसे ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो हैं तो दूसरी जगहों से लेकिन बावजूद इसके आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इन्होंने अपना सिक्का जमाया है।

  • undefined

    BollywoodApr 25, 2021, 9:40 AM IST

    Bollywood Update: मां के बाद अब इस एक्टर के नाना ने भी कहा दुनिया को अलविदा, शेयर की इमोशनल पोस्ट

    एक्टर अली फजल ने अपने नाना को खो दिया। उन्होंने नाना के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की और  एक इमोशनल पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा- उन्होंने पिता की तरह मेरी देखभाल की। जितना मुझे याद है उन्होंने मुझे अपने साथ तब से ही रख लिया था जबसे मेरे पेरेंट्स अलग-अलग जीने लगे थे। तो जब मेरे पिता मिड‍िल-ईस्ट में कहीं होते तो वो मेरे नाना ही थे जिन्होंने मुझपर प्यार बरसाया, मेरी देखभाल की।

  • undefined

    BollywoodMar 29, 2021, 10:51 AM IST

    Holi में अमिताभ के घर हुई हरकत से इतना घबरा गए करण जौहर कि रंगों से कर ली तौबा, ये सेलेब्स भी डरते हैं

    मुंबई। रंगों का त्योहार होली (Holi) इस बार कोरोना के चलते फीका ही है। बॉलीवुड सेलेब्स के घरों में हर साल होली का त्यौहार धूम-धाम से मनाया जाता था, लेकिन इस बार कहीं भी कोई होली पार्टी या हुड़दंग नहीं हो रही है। कुछ लोग जहां कोरोना के चलते सावधानी बरत रहे हैं, वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो होली के रंगों से ही डर जाते हैं और इन पार्टियों से दूर ही रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं करण जौहर। करण जौहर के साथ बचपन में अमिताभ बच्चन के घर होली में एक ऐसा वाकया हुआ, जिसके बाद वो होली के नाम से ही घबराते हैं। वैसे, करण जौहर के अलावा और भी कई सेलेब्रिटी हैं, जो होली नहीं खेलते। 

  • undefined

    BollywoodMar 18, 2021, 2:23 PM IST

    करीना-सुष्मिता से सोनम-सोनाक्षी तक, जब भीड़ का फायदा उठा लोगों ने इन 12 एक्ट्रेस को गलत तरीके से छुआ

    मुंबई। आए दिन देशभर में लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सुनने को मिलती हैं। वैसे, छेड़छाड़ और गलत तरीके से छूने की वारदातें सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी एक्ट्रेस के साथ भी हो चुकी है। कई बार भीड़ में मौजूद मनचले और असामाजिक तत्व इन हीरोइनों के साथ छेड़खानी करने से भी बाज नहीं आते। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो सरेआम पब्लिक प्लेस पर छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं।  

  • undefined

    BollywoodMar 6, 2021, 12:12 PM IST

    तापसी पन्नू ने IT रेड पर चुटकी लेते हुए कहा- अब इतनी 'सस्ती' नहीं रही मैं, चौथे दिन ताबड़तोड़ किए 3 ट्वीट

    फिल्मी हस्तियों के घर इनकम टैक्स विभाग द्वारा डाली गई रेड के बीच खबर है कि आयकर विभाग की टीम आज उन बैंकों में जाके पूछताछ करेगी, जहां फैंटम के शेयर होल्डर्स अनुराग कश्यप, Kwan और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के अकाउंट हैं। इसी बीच, तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ते हुए खुद पर लगे गंभीर आरोपों का जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक 3 ट्वीट किए।

  • undefined

    BollywoodMar 5, 2021, 6:00 PM IST

    तापसी के घर पड़ा छापा तो ब्वॉयफ्रेंड ने मंत्री से कहा, आप कुछ कीजिए; रिजीजू ने दिया ये जवाब

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों बेहद मुश्किल में पड़ती दिख रही हैं। बुधवार को आयकर विभाग ने तापसी के घर छापा मारा और उसके बाद से ही उनसे इस मामले में पूछताछ चल रही है। इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई से एक्ट्रेस के घरवाले बेहद परेशान हैं। इसी बीच, अब तापसी के ब्वॉयफ्रेंड और बैंडमिनट कोच मेथियस बोए ने खेल मंत्री किरण रिजिजू को ट्वीट करते हुए मदद की गुहार लगाई है।

  • undefined

    BollywoodMar 5, 2021, 3:19 PM IST

    प्रियंका चोपड़ा से कैटरीना कैफ तक, तापसी-अनुराग से पहले इन स्टार्स के घर भी पड़ चुकी रेड, जानें वजह

    मुंबई. दौलत और शोहरत के मामले में बॉलीवुड स्टार्स बड़े-बड़े बिजनेसमैन को भी कड़ी टक्कर देते हैं। इसी वजह से उन्हें कई बार इसक खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसे में बुधवार को एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग ने छापा मारा और आईटी की इस कार्रवाई में 350 करोड़ के हेराफेरी का मामला सामने आया है। तापसी-अनुराग से पहले ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज नहीं हैं, जिनके घर छापा मारा गया है। इनसे पहले प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स आईटी विभाग के चक्कर लगा चुके हैं। आइए जानते हैं कब और क्यों पड़ा इन सेलेब्स का आयकर विभाग से पाला...  

  • <p>Shiv Sena, Taapsee Pannu, Anurag Kashyap</p>

    NationalMar 5, 2021, 1:43 PM IST

    तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में शिवसेना, सामना में लिखा, सरकार के खिलाफ बोलने की सजा मिली

    तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर आईटी अफसरों ने छापेमारी की। शिवसेना ने इस कार्रवाई पर निशाना साधा। शिवसेना ने लिखा, देश की राजनीतिक तस्वीर साफ होती जा रही है, अधिक गड़बड़ाती जा रही है या पेचीदा होती जा रही है? केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना देशद्रोह नहीं है, ऐसा मत सर्वोच्च न्यायालय ने रखा और उसी दौरान मोदी सरकार के खिलाफ बोलनेवाले कलाकार और सिने जगत के निर्माता-निर्देशकों पर 'इन्कम टैक्स' के छापे पड़ने लगे हैं। इनमें तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, विकास बहल और वितरक मधु मंटेना का नाम प्रमुख है।