Tamannaah  

(Search results - 13)
  • Izabelle Leite to Tamannaah bhatia, Virat Kohli rumoured Affair with these 5 actress

    CricketSep 19, 2021, 12:30 PM IST

    अनुष्का से पहले बाहुबली की एक्ट्रेस से लेकर इन हसीन लड़कियों संग थी कोहली की अफेयर की चर्चा

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी दुनिया में अपने खेल और अपने लेडी लव यानी कि अनुष्का शर्मा को लेकर चर्चा में रहते हैं। 2017 में विरुष्का जन्मों-जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली की जिंदगी में 5 लड़कियां आ चुकी हैं। बाहुबली की एक्ट्रेस से लेकर ब्राजीलियन मॉडल तक के साथ उनके अफेयर की खबरें थी। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं विराट के उन्हीं चर्चित अफेयर्स के बारे में जो टॉक ऑफ द टाउन रहे...

  • Nagarjuna daughter in law to Sai Pallavi know how highly educated these South actresses KPJ

    South CinemaJun 7, 2021, 5:10 PM IST

    MBBS डॉक्टर है साई पल्लवी तो इतनी पढ़ी लिखी है नागार्जुन की बहू, जानें कितनी एजुकेटेड है साउथ की हीरोइनें

    मुंबई. बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड में ऐसे सेलेब्स हैं, जिसकी क्वालिफिकेशन के बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, बात साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की करें तो इनमें से ज्यादातर हाईली क्वालिफाईड है। इनमें से कुछ तो ऐसी भी जो विदेशों से डिग्री लेकर आई हैं। एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) पेशे से डॉक्टर है लेकिन उन्होंने मेडीकल की फील्ड में जाने की बजाए एक्टिंग की फील्ड को तवज्जो दी। उन्होंने त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस किया है। वहीं, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) भी अच्छी खासी पढ़ी-लिखी है। उन्होंने स्टेला मेरिस कॉलेज, चेन्नई से बीकॉम किया है। जानें, आखिर कितनी पढ़ी-लिखी है साउथ की अन्य एक्ट्रेसेस...
     

  • anushka shetty to samantha akkineni these are highest paid actresses of south film industry here is detail KPJ

    South CinemaMay 27, 2021, 11:18 AM IST

    'देवसेना' से नागार्जुन की बहू तक, ये हैं 9 हाईएस्ट पेड हीरोइनें, 1 फिल्म के लिए चार्ज करती हैं इतना

    मुंबई. बॉलीवुड की तरह ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और टैलेंटेड हीरोइनें हैं। इतना ही नहीं इनके साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं। अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) से लेकर नागार्जुन की बहू समांथा (Samantha Akkineni) तक की गिनती साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में की जाती है। बता दें कि ये एक्ट्रेसेस एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। हालांकि, बॉलीवुड हीरोइनों के मुकाबले इन्हें उतनी फीस नहीं मिलती है। आज आपको इस पैकेज में ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • namitha happy birthday these are the popular actresses of south film industry who are not from south india here is detail KPJ

    South CinemaMay 10, 2021, 1:03 PM IST

    कोई गुजरात तो कोई बंगाल से, साउथ की नहीं है ये 12 हीरोइनें, फिर भी इंडस्ट्री पर जमाया अपना सिक्का

    मुंबई/चेन्नई. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई हीरोइन हैं, जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से आज यहां की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। हालांकि इनमें से कई एक्ट्रेस साउथ की नहीं बल्कि देश के अलग-अलग राज्यों से बिलॉन्ग करती हैं। मसलन कोई यूपी की है, तो कोई पंजाब की, कोई महाराष्ट्र से है तो कोई गोवा से। इस पैकेज में हम बता रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसे ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो हैं तो दूसरी जगहों से लेकिन बावजूद इसके आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इन्होंने अपना सिक्का जमाया है।

  • Baahubali 2 The Conclusion complete 4 year of release here is some behind the scenes photos you never seen have a look KPJ

    CelebsApr 28, 2021, 10:15 AM IST

    Behind The Scenes: बाहुबली ऐसे करते थे टाइम पास तो यहां बिजी रहती थी देवसेना, सेट पर ऐसा होता था माहौल

    मुंबई. डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म बाहुबली 2 द कन्क्लूजन (Baahubali 2 The Conclusion) की रिलीज को 4 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 1800 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म के फर्स्ट पार्ट में माहिष्मती किंगडम का सेट बनाने में 28 करोड़ रुपए का खर्च आया था। सीक्वल में उसी सेट पर कुछ नए एलीमेंट्स को जोड़कर फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। इसके अलावा एक नए किंगडम का सेट भी तैयार किया गया था, जिसके प्रोडक्शन डिजाइन का खर्च 35 करोड़ रुपए आया। इस सेट को 500 लोगों ने करीब 50 दिन में तैयार किया था। बता दें कि इस फिल्म के पहले इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था। फिल्म में प्रभास (Prabhas), अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty), राणा दग्गुबती (Rana Daggubati), तमन्ना (Tamannaah), राम्या कृष्णन (Ramya Krishna), सत्यराज (Sathyaraj) ने लीड रोल प्ले किया था। 

  • Tamannaah Bhatia posts photo, fans commented Virat Kohli sitting in the back dva

    CricketApr 11, 2021, 9:41 AM IST

    बीवी को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ प्राइवेट जेट में घूम रहे Virat Kohli ? देखें वायरल फोटो

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL2021) के पहले मैच में अपनी शानदार जीत के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सातवें आसमान पर हैं। 13 सीजन से हार का सूखा झेल रही टीम के लिए ये जीत काफी मायने रखती है। लेकिन एक तरफ जहां टीम के सभी खिलाड़ी अपने अगले मैच की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कप्तान कोहली बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ प्राइवेट जेट में घूमते नजर आ रहे हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए आपको बताते हैं वायरल फोटो को सच..

  • Kerala High Court sent notice to Virat Kohli, Tamannaah, Aju Varghese for supporting Online rummy games dva

    CricketJan 28, 2021, 8:10 AM IST

    कोहली के लिए 'विराट' मुश्किल, इस वजह से केरल हाई कोर्ट ने थमाया लीगल नोटिस

    केरल हाई कोर्ट ने बुधवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और अजु वर्गीज को नोटिस जारी किया है। ये नोटिस ऑनलाइन रमी गेम पर प्रतिबंध लगाने की मांग करने वाली याचिका के संबंध में जारी किया गया। 

  • akshay kumar actresses were child and some are even not born when bollywood actor made his film debut here is detail KPJ

    CelebsDec 23, 2020, 2:56 PM IST

    जब अक्षय ने किया डेब्यू तब बच्चियां थी ये हीरोइनें, कुछ तो पैदा भी नहीं हुई थी, अब इनके संग फरमा रहे इश्क

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत की वजह से लोग अभी भी डर में जिंदगी में जी रहे हैं। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई तो मौत के मुंह में जा चुके हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखे हुए है। ऐसे में महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने- अपने काम पर लौट आए है। अब तो सेलेब्स ने फिल्मों की शूटिंग तक शुरू कर दी है। अक्षय कुमार (akshay kumar) भी इ दिनों ताज महल, आगरा में अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे है। उनके साथ सैफ अली खान (saif ali khan) की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) भी साथ है। आनंद एल राय (anand l rai) की ये फिल्म नए साल में रिलीज होगी। आज आपको 53 साल के अक्षय कुमार और उनकी हीरोइनों को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं। 
     

  • akshay kumar actress tamannaah bhatia feel uncomfortable in short dress at lunch time with friends photos viral KPJ

    CelebsNov 28, 2020, 11:21 AM IST

    छोटी ड्रेस में परेशान हुई अक्षय की हीरोइन, संभालना पड़ा हाथों से तो उड़ा मजाक, लोगों ने मारे ताने

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत देश-दुनिया में बनी हुई है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में रोज हजारों लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई कदम उठा रही है। वहीं, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने कामों को निपटाने घरों से निकलने लगे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स फ्रेंड्स के साथ लंच और डिनर भी एन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ फिल्म एंटरनेटमेंट में नजर आने वाली एक्ट्रेस तमन्ना (tamannaah) फ्रेंड्स के साथ हाल ही में लंच डेट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने पीले रंग की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें में काफी अनकम्फर्टेबल फील कर रही है। दरअसल, छोटी ड्रेस होने की वजह से उन्हें बार-बार हाथों से उसे संभालना पड़ रहा था। इतना ही तमन्ना की फोटोज सोशल मीडिया पर देख यूजर्स उन्हें जमकर लताड़ लगाते दिखे। एक ने तो यहां तक कह दिया कि मैडम शायद पैंट पहनना भूल गई। इसी तरह अन्य ने भी खूब ताने मारे। आपको बता दें कि तमन्ना लंबे समय से किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है।

  • Baahubali Actress Tamannaah Bhatia Tested Positive For Corona Virus KPG

    South CinemaOct 4, 2020, 9:12 PM IST

    बाहुबली की एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, वेबसीरिज की शूटिंग के दौरान आई वायरस की चपेट में

    'बाहुबली' (Baahubali) की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) की कोरोना की चपेट में आ गई हैं। दो दिन पहले ही उन्हें खुद में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव निकला है। तमन्ना हैदराबाद में एक वेब-सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इसके पहले उनके पेरेंट्स के कोरोना संक्रमित होने के दौरान भी वो आइसोलेशन में रही थीं। 

  • jayaraj bennick death case priyanka chopra to kareena kapoor celebs brutality unacceptable KPJ

    CelebsJun 28, 2020, 10:51 AM IST

    कारोबारी पिता-बेटे की मौत के मामले में फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, पुलिस की बर्बरता पर उठाए सेलेब्स ने सवाल

     ये मामला तमिलनाडु का है जहां पर एक बाप और बेटे जयराज और बेनिक्स की जान पुलिस की कस्टडी में चली गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेने के बाद बुरी तरह से पीटा था, जिसके बाद दोनों ने कस्टडी में ही दम तोड़ दिया। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने हिरासत के दौरान दोनों को पहले जमकर पीटा और इसके बाद अपनी बर्बरता को छुपाने के लिए कोर्ट से न्यायिक हिरासत की मांग भी की। इस मामले को लेकर पूरे देश में पुलिस की बर्बरता के खिलाफ आवाजें उठने लगी है। इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर और कंगना रनोट सहित कई सेलेब्स ने रोष व्यक्त किया है।

  • Bahubali 2 Complete three year here some behind the scenes photos KPJ

    CelebsApr 28, 2020, 6:54 PM IST

    बाहुबली चलाते थे लैपटॉप तो मोबाइल में बिजी रहती थी देवसेना, सेट पर यूं मस्ती करते थे स्टार्स

    मुंबई. 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली 2' को तीन साल पूरा हो चुके हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 1800 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म के फर्स्ट पार्ट में माहिष्मती किंगडम का सेट बनाने में 28 करोड़ रुपए का खर्च आया था। सीक्वल में उसी सेट पर कुछ नए एलीमेंट्स को जोड़कर फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। इसके अलावा एक नए किंगडम का सेट भी तैयार किया गया था, जिसके प्रोडक्शन डिजाइन का खर्च 35 करोड़ रुपए आया। इस सेट को 500 लोगों ने करीब 50 दिन में तैयार किया था। बता दें कि इस फिल्म के पहले इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था।

  • Bollywood Stars Malaika arora Vicky kaushal Tamannaah Bhatia making Special Dishes during lockdown corona virus KPY
    Video Icon

    BollywoodApr 5, 2020, 1:55 PM IST

    मलाइका अरोड़ा समेत लॉकडाउन में घर के शेफ बने ये स्टार्स, डिशेज बनाकर कर रहे टाइम पास

    देशभर में सरकार ने कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया है। ऐसे में आम जनता से स्टार्स तक अपने घरों में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लॉकडाउन के 12 दिन अब हो चुके हैं और स्टार्स भी घरों में बोर हो रहे हैं। ऐसे में टाइम पास करने के लिए सभी कोई ना कोई घर का काम कर रहे हैं।