Tandav Controversy  

(Search results - 19)
  • undefined

    BollywoodFeb 24, 2021, 8:02 AM IST

    'तांडव' विवाद: अमेजन प्राइम की इंडिया हेड से पुलिस ने की साढ़े 3 घंटे पूछताछ, पूछे गए 50 सवाल

    सैफ अली खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद से जुड़े मामले में अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित से मंगलवार को पुलिस ने पूछताछ की। वो अपना बयान दर्ज कराने लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में पहुंचीं।

  • undefined

    BollywoodJan 27, 2021, 4:41 PM IST

    तांडव के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट ने राहत देने से किया इनकार, SC ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का दिया निर्देश

    सैफ अली खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सुप्रीम कोर्ट ने 'तांडव' ने एक्टर जीशान अयूब समेत अमेजन प्राइम वीडियो (इंडिया) और मेकर्स के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई है।

  • undefined

    RajasthanJan 21, 2021, 7:06 PM IST

    गजब हो गया: वेब सीरीज तांडव के चलते गधों की निकली लाटरी, सैफ अली का चेहरा लगाकर खा रहे गुलाब जामुन

    इस विरोध के चलते गधों की चांदी हो गई, उनको पता नहीं कितने दिनों बाद गुलाब जामुन खाने को मिले होंगे। करणी सेना की महिला विंग ने गधों को चेहरों पर सभी एक्टर-एक्ट्रेस की तस्वीर लगाकर उनको जमकर गुलाब जामुन खिलाए। 

  • undefined

    BollywoodJan 21, 2021, 6:20 PM IST

    Tandav Controversy: डायरेक्टर के घर पहुंचा नोटिस, पुलिस ने कहा- इस दिन लखनऊ आ जाना

    वेब सीरिज तांडव को लेकर विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है। विवाद के बीच यूपी पुलिस अली अब्बास जफर के मुंबई वाले घर पहुंची। खबरों की मानें तो पुलिस उनको पूछताछ के लिए नोटिस देने गई थी।  जांच अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अली अब्बास जफर के घर पर वो नोटिस देने गए थे, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं मिला। घर पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने नोटिस घर पर चिपका दिया है। इस नोटिस के अनुसार जफर को 27 जनवरी को पूछताछ के लिए लखनऊ में पुलिस के सामने पेश होना होगा। 

  • undefined

    BollywoodJan 20, 2021, 5:59 PM IST

    Tandav विवाद: मुंबई में दर्ज हुई मेकर्स और स्टार्स के खिलाफ FIR, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने रखी ये मांग

    वेब सीरिज तांडव को लेकर इतने बड़े विवाद खड़े हो गए हैं कि 6 जगह FIR दर्ज हो चुकी है और सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी मामले का संज्ञान लिया है। खबर आ रही है कि मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में तांडव को लेकर धारा 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) के तहत मेकर्स और स्टार्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें सीरीज को लेकर शिकायत मिली है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कोई कड़ा कानून लाए।

  • undefined

    CelebsJan 20, 2021, 2:01 PM IST

    डैड का साथ छूटने के बाद सनी देओल को पापा समझने लगी थी डिंपल की बेटियां, यह कहकर चिढ़ाती थी सहेलियां

    मुंबई. डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia) और सैफ अली खान (saif ali khan) की वेब सीरीज तांडव (tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। डायरेक्टर ने इसके लिए लोगों से माफी भी मांग ली है और अपना इरादा साफ किया है कि उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई ईरादा नहीं था, लेकिन फिर भी इसका लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। सीरीज पर धार्म‍िक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस विवाद को लेकर बात बढ़ती ही जा रही है और अब 6 शहरों में FIR दर्ज होने के बाद अब यूपी पुलिस मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंच गई है। वेब सीरिज में अक्षय कुमार (akshay kumar) की सास डिंपल कपाड़िया ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म की रिलीज के बाद डिंपल का बेटी ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि उनकी मां डिंपल एक्टिंग के मामले में सैफ पर भारी पड़ी है। वैसे आपको बता दें कि डिंपल ने 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था और पहली ही बॉबी के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी थी।

  • undefined

    BollywoodJan 20, 2021, 12:41 PM IST

    डायरेक्टर के माफी मांगने के बाद भी नहीं थम रहा 'तांडव', क्या अब होगी मेकर्स की गिरफ्तारी

     सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, जिशान अयुब और गौहर खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। डायरेक्टर ने इसके लिए लोगों से माफी भी मांग ली है और अपना इरादा साफ किया है कि उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई ईरादा नहीं था।

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 10:08 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर ने फिर मांगी माफी, कहा- जिस सीन पर हुआ बवाल उसमें करेंगे बदलाव

    वेब सीरिज तांडव (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दूसरी बार माफी मांगी है। इसके साथ ही अली ने ये भी कहा है कि फिल्म में जिस सीन को लेकर सबसे ज्यादा विवाद है, उसे बदल दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म में जीशान अयूब के उस सीन पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ है, जिसमें वो भगवान शिव की वेशभूषा में गालियां बकते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 8:23 PM IST

    तांडव को लेकर भड़का अखाड़ा परिषद, कहा- भविष्य में ऐसी हरकत न हो इसके लिए मुस्लिम एक्टर-डायरेक्टर दें हलफनामा

    अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्रगिरि (Mahant Narendra Giri) ने मंगलवार को अपने एक बयान में चेतावनी देते हुए कहा है कि तांडव वेब सीरीज और उससे जुड़े सभी मुस्लिम डायरेक्टर और एक्टर ये हलफनामा नहीं देते कि वो फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं करेंगे तब तक 'तांडव' के मेकर्स को माफ नहीं किया जाएगा।

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 5:35 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिर किया ट्वीट, माफी मांगने के बाद अब लिखी ये बात

    वेब सीरिज 'तांडव' (Tandav) में हिंदू देवताओं के अपमान को लेकर हुए बवाल के बाद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। इसके बाद मंगलवार सुबह उन्होंने इसी पोस्ट पर अपडेट देते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें कहा है कि वो सूचना और प्रसारण मंत्रालय के लगातार संपर्क में हैं ताकि इस मामले को जल्दी से जल्दी सुलझाया जा सके। 

  • undefined

    BollywoodJan 18, 2021, 9:36 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास पर भड़कीं कंगना रनोट, पूछा-अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

    वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। मुंबई और लखनऊ में मेकर्स और कलाकारों पर केस दर्ज होने के बाद सोमवार को देशभर में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन हुए। चौतरफा विरोध के बाद सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने आननफानन में बैठक बुलाई और तांडव के मेकर्स को इस संबंध में निर्देश जारी किए। इसी बीच, कंगना ने कपिल मिश्रा के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अली अब्बास जफर पर निशाना साधा है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 18, 2021, 9:34 PM IST

    एमेजन प्राइम की नई वेब सिरीज पर आखिर क्यों मचा 'तांडव'?

    ऐक्टर सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया जैसे दिग्गज कलाकारों की चर्चित वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है। मामला ने इतना तूल पकड़ा कि अब सरकार को भी दखल देना पड़ा है। यह सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। ऐसे में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने तमाम शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए ऐमजॉन प्राइम से इस पर जवाब मांगा है। ट्विटर पर #tandavban ट्रेंड करने लगा है। लोग इसे बैन करने की मांग करने लगे हैं। आइए समझते हैं कि आखिर इस वेब सीरीज पर कैसा 'तांडव' मचा है।

  • undefined

    BollywoodJan 18, 2021, 9:00 PM IST

    देशभर में मचे तांडव के बाद वेब सीरिज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मांगी माफी, कही ये बात

    वेबसीरिज 'तांडव' (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद आखिरकार सोमवार की शाम को इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने माफी मांग ली। अली ने सोशल मीडिया पर माफीनामा लिखा है। इससे पहले अली अब्बास जफर और फिल्म से जुड़े कई लोगों के खिलाफ मुंबई और लखनऊ में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। 

  • <p>delhi</p>

    NationalJan 18, 2021, 4:46 PM IST

    Explainer: 'तांडव' में ऐसा क्या दिखा दिया है कि कोई जूते मारने की बात कर रहा है तो किसी ने दर्ज कराई FIR

    सीरीज पर विवाद को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में भी बैठक हुई। कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्रालय कोई बड़ा फैसला ले सकता है। ऐसे में जानना जरूरी हो जाता है कि आखिर तांडव वेब सीरीज में किस बात को लेकर विवाद छिड़ा है।

  • undefined

    BollywoodJan 18, 2021, 2:03 PM IST

    तांडव के खिलाफ लखनऊ में भी दर्ज हुआ केस, CM योगी के मीडिया सलाहकार बोले- जल्द सलाखों के पीछे होंगे आरोपी

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरिज 'तांडव' (Tandav) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। फिल्म पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के आरोप के बाद अब यूपी में लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में अमेजन प्राइम इंडिया की ओरिजिनल कंटेंट हेड अरुणा पुरोहित, सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मिश्रा और लेखक गौरव सोलंकी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।