Team India Opener  

(Search results - 4)
  • India vs Sri Lanka: Prithvi shaw's girlfriend Prachi Singh posted for rumored boyfriend after his terrific performance dva

    CricketJul 20, 2021, 9:13 AM IST

    बेहद हॉट है भारतीय टीम के इस बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर इस तरह दी जीत की बधाई

    स्पोर्ट्स डेस्क : 18 जुलाई को श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi shaw) ने 24 गेंदों में 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। हर जगह उनकी बल्लेबाजी की तारीफ हो रही है। इस बीच पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह  (Prachi Singh) ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें बधाई दी है। उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि उन्होंने पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए हार्ट इमोजी यूज की है। इसके बाद उनके रिलेशन की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में है। कुछ समय पहले ही शॉ एक लड़की के साथ नाम जुड़ने के बाद से और ज्यादा चर्चा में आए थे। दोनों की प्रेम कहानी का खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों के बीच डेटिंग चल रही है। आइए आपकों मिलवाते हैं इस खिलाड़ी के लेडी लव से...

  • Prithvi shaw revealed how his chemistry is with captain Shikhar Dhawan pwa

    CricketJul 19, 2021, 3:19 PM IST

    पृथ्वी शॉ ने बताया इस खिलाड़ी से है उनकी सबसे अच्छी बॉडिंग, खेल के दौरान भी करते हैं बहुत सारी बातें

    श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों में 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में शॉ के अलावा कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 और ईशान किशन ने 59 रन बनाए थे।

  • 16th anniversary of Sehwag: After 14 years of friendship, Sehwag had proposed, it took 17 years to get married kpb

    CricketApr 23, 2020, 11:52 AM IST

    14 साल की दोस्ती के बाद सहवाग ने किया था प्रपोज, शादी में लग गए थे 17 साल

    टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेन्द्र सहवाग की शादी को 16 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त और रिश्तेदार आरती सहवाग के साथ 2004 में शादी की थी। शादी की 16वीं सालगिरह पर उन्होंने पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा "आज के दिन ही एक दूसरे के गले पड़े थे।" 

  • Gambhir speaks to RCB after donating 2 years salary: never wanted to lose from you, but today you won me kpb

    CricketApr 4, 2020, 11:48 AM IST

    2 साल की सैलरी डोनेट करने के बाद RCB से बोले गंभीर: आप से कभी नहीं हारना चाहता था, पर आज आपने मुझे जीत लिया

    टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लगातार अपना योगदान दे रहे हैं। सांसद निधि से लेकर सैलरी तक गंभीर कोरोना के खिलाफ जंग में अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हैं।