Team India Won The Toss And Opt To Bat  

(Search results - 5)
  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 3:59 PM IST

    5 विकेट और बेहतरीन शतक, इस भारतीय खिलाड़ी के आगे पस्त हुए अंग्रेजों के हौसले, कपिल देव को भी छोड़ा पीछे

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रहा है। शुरुआती झटके के बाद कप्तान कोहली और स्टार स्पिनर आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने 96 रनों की पार्टनरशिप की। विराट कोहली के आउट होने के बाद भी अश्विन अकेले डटे रहे और अपने करियर का 5वां शतक लगाया। इस गेंदबाज ने दिखा दिया कि ये सिर्फ बेहतरीन फिरकीबाज ही नहीं बल्कि एक शानदार बल्लेबाज भी हैं। अश्विन ने मात्र 134 गेंदों में अपने 100 रन पूरे कर लिए। इसके साथ ही अश्विन पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव से भी आगे निकल गए हैं।

  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 11:33 AM IST

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भी किया भारतीय टीम को सलाम, कहा- इस वजह से नंबर वन बनी इंडियन क्रिकेट टीम

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा कि भारत अपने बुनियादी क्रिकेट ढांचे में सुधार के कारण ही दुनिया की एक टॉप टीम बन रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी देश की टीम की कमी भी मानी और कहा कि पाकिस्तान हमेशा ही एक अच्छी टीम थी लेकिन क्रिकेट सरंचना में सुधार नहीं करने के कारण वह दुनिया में टॉप की टीम नहीं बन सकीं।

  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 9:41 AM IST

    IND vs ENG : 482 के स्कोर का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के 55 रन पर 3 विकेट गिरे, जीतने के लिए 429 रन चाहिए

    भारत ने इंग्लैंड के सामने 482 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 55 रन पर 3 विकेट गंवा दिए। इंग्लैंड को अभी भी जीतने के लिए 429 रन की जरूरत है। अगर इंग्लैंड इसे हासिल कर लेती है तो यह अब तक का सबसे ज्यादा रन चेज होगा।

  • undefined

    CricketFeb 13, 2021, 4:33 PM IST

    धोनी-कोहली से भी आगे निकले हिटमैन शर्मा, घरेलू मैदान पर लगाए सबसे ज्यादा शतक

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन पार्टनशिप की। जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने करियर का चौथा 150+ स्कोर बनाया। हालांकि 231 बॉल पर 161 रन बनाकर वह लीच का शिकार हो गए। वहीं, रहाणे (Ajinkya Rahane) ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए 67 रन बनाए है। बता दें कि रोहित ने इस मैच में अपने करियर का 7वां और इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट शतक जड़ा है।

  • undefined

    CricketFeb 13, 2021, 9:31 AM IST

    IND vs ENG, 2nd Test: पहले दिन स्कोर बोर्ड पर लगे भारत के 300 रन, रोहित ने मारा 7वां शतक

    भारत ने 300 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाएं। शुरुआती झटके के बाद भारत ने अपनी पारी संभाली और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल करके दिखाया। वहीं, क्रीज पर ऋषभ पंत (33 रन) और अक्षर पटेल (5 रन) बनाकर नाबाद हैं।