Teerath Singh  

(Search results - 5)
  • <p>uttrakhand</p>
    Video Icon

    Other StatesApr 5, 2021, 2:27 PM IST

    उत्तराखंड: पहाड़ों के बीच भयानक आग का तांडव, धधक रहे हैं 900 से ज्यादा जंगल, देखें Video

    वीडियो डेस्क। उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग कम होने के बजाए बढ़ती जा रही है।  गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक नौ सौ से ज्यादा जगहों पर जंगल धधक रहे हैं। उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए एनडीआरएफ की मदद ली जा रही है। हेलिकॉप्‍टरों के जरिए आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अभी हालात इतने खराब हैं कि 24 घंटे में ही 45 जंगल आग से जल गए हैं। उत्रराखंड में सर्दी के मौसम में भी आग लग जाती है इसकी वजह कमजोर मॉनसून के कारण सूखी मिट्टी को माना जाता है। 

  • undefined

    South CinemaMar 21, 2021, 10:49 AM IST

    फटी जीन्स वाले सीएम के बयान पर भड़की 'कटप्पा' की बेटी, बोली-'क्या पहनना चाहिए हमें ना सिखाएं'

    उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के विवादित बयान पर जमकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि, वो अपने इस बयान को लेकर माफी मांग चुके हैं। इसके बावजूद भी सीएम पर उनके महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करने पर चौतरफा निशाना साधा जा रहा है। 

  • undefined

    CelebsMar 18, 2021, 11:31 AM IST

    फटी जीन्स पहनने पर विवाद: उत्तराखंड CM को अमिताभ की नातिन के बाद इन 2 स्टार्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के फैशन को लेकर दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। उन्होंने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया कि बवाल मच हुआ है। उनकी नजरों में महिलाओं का फटी जीन्स पहनना संस्कार नहीं है। उनके इस विवादित बयान पर जवाब देने एक्ट्रेस गुल पनाग और सिंगर सोना मोहपात्रा भी सामने आई है। सोना ने हैशटैग करके लिखा जो लड़कियां इंडिया में रिप्ड जीन्स पहनती है उन्हें किसी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। हम गौरवशाली भूमि कोणार्क, खजुराहो, मोढ़ेरा, थिरुयम, विरुपाक्ष से हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 18, 2021, 8:17 AM IST

    महिलाओं के कपड़ों को लेकर उत्तराखंड के CM ने दिया विवादित बयान तो अमिताभ की नातिन ने जमकर सुनाया

    उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री बने तीरथ सिंह रावत ने सत्ता संभालने के बाद ही अपना विवादित बयान दे दिया है। मंगलवार को बाल अधिकार सरंक्षण आयोग की एक कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए सीएम ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक ऐसा बयान दे दियो कि बड़ा बवाल हो गया।

  • <p>यूपी ATS और पंजाब पुलिस ने शनिवार को मेरठ से खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह को गिरफ्तार किया था। तीरथ पर खालिस्तानी समर्थक होने और उनका प्रचार-प्रसार करने का आरोप है</p>

    Uttar PradeshJun 1, 2020, 4:27 PM IST

    गिरफ्तार खालिस्तानी आतंकी के पिता रिक्शा चलाकर करते हैं गुजारा, बेटे को बताया बेगुनाह

    यूपी ATS और पंजाब पुलिस ने शनिवार को मेरठ से खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह को गिरफ्तार किया था। तीरथ पर खालिस्तानी समर्थक होने और उनका प्रचार-प्रसार करने का आरोप है। गिरफ्तार किए गए खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह के पिता रिक्शा चलाकर अपना गुजारा करते हैं। तीरथ के पिता लगातार अपने बेटे को निर्दोष बता रहे हैं।