Teeth  

(Search results - 31)
  • hamilton domestic violence man cuts girlfriend injury stitches his teeth

    TrendingSep 13, 2021, 6:46 PM IST

    गुस्सैल ब्वॉयफ्रेंड की कहानी, लड़की को कांच से मारा, चोट लगने पर टांका लगा तो उसे अपने दांतों से उखाड़ दिया

    हैमिल्टन. एक सनकी आशिक। जो अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का दावा करता था, लेकिन उसके साथ घरेलू हिंसा की सारी हदें पार कर दी। कभी उसे बिना वजह पीटता। डांटता। गालियां देता। वह सनकी आशिक इतने पर ही नहीं रुका। पालतू कुत्ता फर्श गंदा कर देता है तो उसी गंदगी को लड़की के मुंह पर लगा देता। क्रूरता की हदें तो तब पार हो गईं, जब उसने लड़की के शरीर पर लगे टांकों को अपने दांत से उखाड़ दिया। घटना हैमिल्टन की है। 27 साल के आरोपी यूआन वॉकर को कोर्ट ने चार साल जेल की सुनाई। घरेलू हिंसा की ये कहानी ये समझाने के लिए काफी है कि ऐसी हिंसा को बर्दाश्त करने की बजाय उसके खिलाफ लड़ाई लड़ना चाहिए। लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई थी पूरी कहानी...

  • Pakistan Minister Fayaz ul Hasan inaugurated a shop by cutting ribbon with teeth

    TrendingSep 3, 2021, 5:52 PM IST

    कैंची होने के बावजूद पाकिस्तानी मंत्री ने घटिया तरीके से काटा रिबन, मजाक उड़ा तो बताई पूरी कहानी

    वीडियो 2 सितंबर का है। जेल मंत्री फैयाज उल हसन चौहान को अपने रावलपिंडी निर्वाचन क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था। मंत्री जी वहां पहुंचे और कैंची से रिबन काटने की कोशिश की।

  • Samudra Shastra, girl nature and future can be know from teeth

    JyotishAug 15, 2021, 11:29 AM IST

    समुद्रशास्त्र: दांतों से भी जान सकते हैं लड़कियों के नेचर और भविष्य से जुड़ी खास बातें

    समुद्र शास्त्र में शरीर के हर अंग के बारे में बारीकी से निरीक्षण किया गया है। उसी के आधार पर बताया है कि शरीर के अंगों की बनावट, रंग, चिकनाई, निशान के अनुसार व्यक्ति का नेचर कैसा हो सकता है और भविष्य में उसके साथ क्या हो सकता है। 

  • Woman dies due to artificial teeth in Chennai kpn

    TrendingJul 15, 2021, 11:40 AM IST

    नकली दांत लगवाने वाले हो जाएं सावधान, अगर की ये छोटी सी गलती तो हो सकती है मौत

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वलसरवक्कम की 43 साल की एस राजलक्ष्मी ने 4 जुलाई को पानी पीते समय अपने तीन आर्टिफिशियल दांतों में से एक को निगल लिया था। राजलक्ष्मी को चक्कर आने और उल्टी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया था। 

  • Health tips: 5 Benefits of Oil Pulling, know How to Do It dva

    Health CapsuleJul 3, 2021, 3:39 PM IST

    सुबह उठते ही सबसे पहले करें ये काम, एक्ट्रेस करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक ट्राय करती ये देसी नुस्खा

    हेल्थ डेस्क : सुबह उठते से ही सबसे पहले लोग या तो बेड टी पीते हैं या फिर गर्म पानी। लेकिन आपको बता दें कि सुबह उठने से पहले अगर आप ऑयल पुलिंग करते हैं, तो यह आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है। आप सोच रहे होंगे कि ऑयल पुलिंग (Oil Pulling) क्या है ? तो आपको बता दें कि अगर आप अपने मुंह में एक चम्मच तेल डालकर उसे कुछ देर तक मुंह में घुमकर कुल्ला करते है, तो यह आपकी एनर्जी बूस्ट करने के साथ-साथ ही बैक्टीरिया और मुंह की गंदी बदबू को भी दूर करता है। ऑयल पुलिंग आज का नहीं बल्कि ऋषि-मुनियों के समय का देसी नुस्खा है, जो हजारों सालों से चला रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से लेकर करीना कपूर खान तक इस देसी नुस्खें को ट्राय करती हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं ऑयल पुलिंग करने के बेहतरीन फायदों के बारे में..

  • These 4 easy home remedies can cure tooth ache KPV
    Video Icon

    Health CapsuleApr 12, 2021, 2:36 PM IST

    VIDEO: दांतों के दर्द से हैं परेशान हैं तो इन 4 घरेलू नुस्खे से मिल सकती है आपको राहत

    वीडियो डेस्क।  दांतों का दर्द यूं तो एक आम समस्या है लेकिन कभी-कभी यह इतना अधिक बढ़ जाता है कि सहन करना मुश्किल हो जाता है। दातों के दर्द के कई कारण हो सकते हैं। दांत में कीड़े या दांतों में सड़न, दांतों की सफाई ना रखने, कैल्शियम की कमी, बैक्टीरियल इंफेक्शन या फिर दांतों की जड़ों के कमजोर होने से भी दांत दर्द होता है। दांतों के दर्द से कुछ घरेलू नुस्खों की मदद से छुटकारा पाया जा सकता है। कच्चा लहसुन खाने से दांतों के दर्द से राहत मिल सकती है.लहसुन में एलिसिन कंपाउंड होता है जो एंटीबैक्टीरियल, एंटी-वायरल और एंटी-फंगल गुणों से भरपूर होता है। हींग दांतों के दर्द से राहत दिलाने में मददगार है. हींग को नींबू के रस में मिलाकर दांतों पर लगाने से दांतों के दर्द में बहुत राहत मिलती है। वीडियो में देखिए ऐसे ही आसान उपाय 


     

  • Chanakya Policy: Know the 5 chores which always make you poor KPI

    Aisa KyunJan 29, 2021, 11:04 AM IST

    चाणक्य नीति: ये 5 काम करने वाले लोग हमेशा बने रहते हैं गरीब, लक्ष्मी छोड़ देती हैं इनका घर

    उज्जैन. आचार्य चाणक्य भारत के महान विद्वानों में से एक थे। जीवन को सुखी और संपन्न बनाने के लिए उन्होंने एक नीति शास्त्र की रचना की, जिसे चाणक्य नीति कहा जाता है। इस ग्रंथ में हमारे काम आने वाले अनेक लाइफ मैनेजमेंट सूत्रों के बारे में बताया गया है। आचार्य चाणक्य ने अपनी एक नीति में बताया है कि वो कौन-से 5 काम हैं, जिन्हें करने से लक्ष्मी यानी धन घर में निवास नहीं करता। आगे जानिए कौन-से हैं वो 5 काम…

  • man pulled remaining teeth with pliers by himself after falling from the bike kph

    HatkeOct 15, 2020, 10:53 AM IST

    बाइक से गिरते ही झड़ गए शख्स के सारे दांत, बचे हुए दांतों को पिलास से खुद ही खींचकर उखाड़ लिया

    हटके डेस्क: आपने झोलाछाप डॉक्टर्स के बारे में सुना होगा। बिना डिग्री के ये लोगों का इलाज कर उनकी जान खतरे में डाल देते हैं। लेकिन जब  मुसीबत पड़ती है तब कई बार लोग खुद ही अपना इलाज करने को मजबूर हो जाते हैं। अब इस बेचारे शख्स को देख लीजिये। बाइक से गिरने के कारण इसके लगभग सारे दांत टूट गए। जो बचे वो भी हिल रहे थे। ऐसे में उसने करीब 20 डॉक्टर्स से संपर्क किया। लेकिन कोई उसका इलाज नहीं कर पाया। ऐसे में उसने खुद ही पिलास से अपने दांत खींचकर उखाड़ लिए। ऐसा करते हुए शख्स ने अपनी फोटोज शेयर की। दर्द से छटपटाते हुए शख्स ने घर पर ही अपना इलाज कर लिया। लेकिन इसका अंजाम भयानक था। 
     

  • yuzvendra chahal shares how his crooked teeth made him feel insecure kph

    IPLSep 23, 2020, 12:48 PM IST

    कभी इस कमी के कारण उड़ता था युजवेंद्र चहल का मजाक, लोगों से छिपाने के लिए करते थे ये काम

    स्पोर्ट्स डेस्क: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के आईपीएल मैच जीतने के बाद मैन ऑफ़ द मैच बने युजवेंद्र चहल इस बार सीजन के सबसे चर्चित सितारे बने हुए हैं। आईपीएल से पहले डांसर धनश्री के साथ सगाई के बाद चहल की लाइफ में काफी बदलाव हुए हैं। युजवेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ से जुड़ी एक अनकही स्टोरी शेयर की है। चहल ने इंस्टा पर अपने टूटे दांत को लेकर एक पोस्ट किया है। हालांकि, ये पोस्ट उनके इंस्टा प्रमोशन का एक हिस्सा है। इसमें उन्होंने अपने टूटे दांत का जिक्र किया है। चहल का ये टूटा दांत 2018 में तब चर्चा में आया था जब क्रिकेटर रोहित शर्मा ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें दांत ढूंढने की सलाह दी थी। इसके बाद चहल के दांतों की काफी चर्चा हुई थी। लेकिन अब चहल ने ट्रीटमेंट के जरिये अपने दांत ठीक करवा लिए हैं। अपने इंस्टा पोस्ट पर चहल ने बताया कि कैसे इस दांत के कारण उनका कॉन्फिडेंस लो हो जाया करता था। लेकिन अब वो खुलकर हँसते हैं।  

  • woman bites testicles of ex boyfriend after he tried to assault her in bedroom kph

    HatkeSep 20, 2020, 11:53 AM IST

    हाथ में कटा हुआ प्राइवेट पार्ट पकड़े अस्पताल पहुंचा शख्स, दर्द से तड़पते हुए कहा- प्रेमिका ने दांतों से चबा डाला

    हटके डेस्क: प्यार में इंतकाम के कई मामले आपने सुने होंगे। दिल टूटने पर लोग कई बार कुछ ऐसा भी कर देते हैं, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती। ब्राज़ील में दिल टूटने के बाद एक आशिक को उसकी प्रेमिका का नए लड़के के साथ रहना इतना नागवार गुजरा कि वो उसका रेप करने पर उतारू हो गया। महिला का एक्स उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। लेकिन तभी हाथपाई में महिला ने सेल्फ डिफेन्स के लिए शख्स के ऊपर हमला कर दिया, जिससे वो सीधे अस्पताल पहुंच गया। महिला ने अपने दांतों से शख्स का प्राइवेट पार्ट चबा डाला। इसके बाद शख्स चीखते हुए सीधे अस्पताल जा पहुंचा। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। 

  • drunk wife bites husbands private part with teeth small rat became reason kph

    HatkeSep 1, 2020, 1:23 PM IST

    बीवी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, शख्स ने छोटा-सा काम करने से किया था इंकार

    हटके डेस्क: पति-पत्नी के बीच का रिश्ता काफी गहरा होता है। हालांकि इसमें लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं लेकिन असली रिश्ता हर झगड़े को पार कर लेता है। लेकिन कई बार लड़ाइयां ऐसी हो जाती है, जिसमें कुछ मिनट के गुस्से में कुछ ऐसी चीजें हो जाती है जिसका नुकसान लंबे समय तक नहीं भरा जा सकता। अब जरा सोचिये मियां-बीवी के बीच एक चूहे की वजह से कुछ ऐसा झगड़ा हुआ कि पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट डाला। इसके बाद दर्द से छटपटाते पति को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया। शख्स की हालत काफी गंभीर है। घटना के बाद पति-पत्नी ने तलाक ले लिया। 

  • A man inflicted havoc on a beggar, broken teeth and bleeding blood of an elderly person kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshAug 23, 2020, 12:29 PM IST

    भिखारी पर एक शख्स ने ऐसा बरपाया कहर, टूट गए बुजुर्ग के दांत और बहता रहा खून

    ध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक घटना सामने आई।

  • Do dreams have any secret meaning behind them
    Video Icon

    HatkeAug 11, 2020, 9:23 PM IST

    क्या सपनों के पीछे छिपा होता है कोई गहरा राज?

    सपने हम सब देखते हैं, चाहे जागती आंखों से देखें या सोते हुए. कई बार हम ऐसे सपने देखते हैं जिनका कोई ओर छोर नहीं होता, वो बहुत ही अजीब होते हैं. वैज्ञानिक सपनों के दुनिया की गुत्थी आज भी सुलझाने में लगे हुए हैं. मानव मस्तिष्क ग्रे पदार्थ की रहस्यमय छोटी गेंद जैसा है। शोधकर्ता अभी भी कई पहलुओं से चकित हैं कि यह कैसे और क्यों संचालित होता है। कई दशकों से वैज्ञानिक नींद और सपने की स्टडीज का अभ्यास कर रहे हैं, और हम अभी भी नींद के बारे में 100 प्रतिशत नहीं जानते हैं। हम यह नहीं जानते हैं कि वास्तव में हम कैसे और क्यों सपने देखते हैं। 

  • Anchor breaks teeth during live show still keeps reading news KPZ
    Video Icon

    HatkeJul 18, 2020, 1:56 PM IST

    लाइव शो के दौरान टूट गया एंकर का दांत

    वीडियो डेस्क। लाइव शो के दौरान एंकर का दांत निकलकर हाथ में आ जाए तो क्या होगा। या वाकया हुआ यूक्रेन की जर्नलिस्ट Maricha Padalko के साथ। उन्होंने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

  • internet baffled on fish with human like teeth lips belongs to triggerfish family kph

    HatkeJul 16, 2020, 10:11 AM IST

    खूबसूरत लड़की के होंठ समझ ना चूमें इस मछली को, नुकीले दांतों से काट-काटकर चबा जाएगी मुंह

    हटके डेस्क: दुनिया काफी रहस्यमई है। यहां ऐसे कई राज हैं, जो अभी तक छिपे हुए हैं। धरती से लेकर समुद्र की गहराइयों में रहने वाले कई जीव अभी तक लोगों के सामने नहीं आए हैं। इन जीवों के साथ इंसान का सामना अचानक हो जाता है। इन्हें देखकर आंखों पर यकीन नहीं होता कि वाकई क्या ऐसे जीव सच में पृथ्वी पर मौजूद हैं? ऐसा ही कुछ हुआ एक परिवार के साथ, जिसका अचानक एक ऐसी मछली से सामना हुआ, जिसका चेहरा इंसान की तरह दिखता है। जी हां, इस मछली की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। लेकिन मछली की शक्ल देखकर इसके झांसे में आने वाले लोगों के लिए एक चेतावनी- ये काफी खतरनाक है और पलभर में अपने दांतों से आपके चेहरे को काटकर खा सकती है। देखिए इस इंसानी मछली की कुछ शॉकिंग तस्वीरें....