Tej Pratap Yadav  

(Search results - 147)
  • undefined

    BiharJul 19, 2021, 5:03 PM IST

    लालू के बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में पहुंचाया हॉस्पिटल

     तेजप्रताप सोमवार को नीतीश सरकार और महंगाई के खिलाफ आरजेडी के हल्ला बोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे हुए थे। जहां उनको इस कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखानी थी। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई किसी तरह आनन-फानन में पार्टी के लोग पास के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। 

  • undefined

    JharkhandApr 9, 2021, 2:13 PM IST

    लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर आने के लिए करना होगा इंतजार, 3 दिन बाद फिर होगी सुनवाई

    लालू यादव की जमानत याचिका में ऐसी दलील दी गई है कि दुमका कोषागार मामले में अदालत से उन्‍हें जितनी सजा मिली थी, उसकी आधी उन्‍होंने पूरी कर ली है। सजा की आधी अवधि पूरी करने पर अब उन्हें जमानत दी जाए। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>आरजेडी मंगलवार को बेरोजगारी, महंगाई, राज्य में बदतर कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा मार्च निकाला है। जिसका नेतृत्व खुद पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप रिक्शे पर बैठकर कर रहे हैं। वहीं, इसी बीत खबर है कि डाक बंगला चौराहे पर पुलिस और राजद कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई है। इसमें राजद कार्यकर्ताओं ने एक पुलिस के जवान का सिर फोड़ दिया है। कार्यकर्ताओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार भी कर दी है।</p>

    BiharMar 23, 2021, 1:17 PM IST

    बेरोजगारी के खिलाफ RJD का प्रदर्शन,रिक्शा पर बैठे लालू के लाल, उग्र भीड़ ने पुलिस के एक जवान का सिर फोड़ा

    पटना (Bihar) । आरजेडी मंगलवार को बेरोजगारी, महंगाई, राज्य में बदतर कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा मार्च निकाला है। जिसका नेतृत्व खुद पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप रिक्शे पर बैठकर कर रहे हैं। वहीं, इसी बीत खबर है कि डाक बंगला चौराहे पर पुलिस और राजद कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई है। इसमें राजद कार्यकर्ताओं ने एक पुलिस के जवान का सिर फोड़ दिया है। कार्यकर्ताओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार भी कर दी है।

  • undefined

    BiharFeb 13, 2021, 6:53 PM IST

    RJD में कुछ ठीक नहीं: अपने ही प्रदेश अध्यक्ष पर बरसे तेज प्रताप, कहा-इनकी ही वजह से लालू यादव हैं बीमार

    तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव की आज जो  हालत है उसके पीछे जगदानंद सिंह जिम्मेदार हैं। जिस दिन से जगदानंद सिंह राजद के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं पार्टी प्रदेश में कमजोर होती गई। वह ना तो पार्टि के विधायकों से मिलते हैं और ना ही जनता के बीच जाते हैं।

  • undefined

    BiharJan 28, 2021, 1:02 PM IST

    लालू एम्स में भर्ती, तेज प्रताप कर रहे भावगत कथा..देख लीजिए उनका संत वाला भी अवतार...

    पटना (Bihar) । आरजेडी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का पूरा परिवार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। उनका एम्स में उपचार चल रही है। वहीं, इस समय उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने सरकारी आवास पर सात दिवसीय भागवत कथा करवा रहे हैं। जिसमें वे नये लुक में नजर आ रहे हैं। इस बार उनके घर राधे-राधे की गूंज सुनाई दे रही है। वहीं, मंच पर भी भागवत कथा का फ्लैक्स लगा है। इस पर भी एक तरफ तेजप्रताप यादव का बांसुरी बजाते हुए बड़ा फोटो है। वे सिर की लाल पगड़ी में मोर पंख लगाए दिखते हैं। कुर्ता और पीले रंग की धोती में वे हर दिन शाम के समय आरती उतारते हैं। ऐसे में आपको उनसे जुड़ी कई नई-पुरानी तस्वीरों को दिखा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। 
     

  • undefined

    BiharJan 8, 2021, 2:35 PM IST

    Lalu Prasad Yadav case : HC की सीधी टिप्पणी-Government कानून से चलती है, व्यक्ति विशेष से नहीं

    कोर्ट ने कहा कि रिम्स प्रबंधन ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि लालू प्रसाद को निदेशक बंगला में शिफ्ट करने के पहले और कौन से विकल्पों पर विचार किया था। निदेशक बंगले को ही क्यों चुना गया। रिम्स निदेशक को कुछ और विकल्पों पर गौर करना चाहिए था। नियमों और प्रावधानों के अनुसार ही निर्णय लेना चाहिए था। 

  • undefined

    BiharJan 7, 2021, 4:35 PM IST

    राबड़ी देवी को चाहिए ऐसी बहू जिसमें हो ये गुण, जानिए- कब और कैसे होगी Tejashwi Yadav की शादी

    बताते चले कि तेजस्वी यादव अभी अविवाहित हैं। लेकिन, साल 2015 महागठबंधन की सरकार में वो डिप्टी सीएम बनाए गए थे, तब उनके पास लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी। हालांकि तब राबड़ी देवी ने कहा था कि बेटे की शादी के लिए उन्‍हें संस्‍कारी, सुंदर व सुशील बहू चाहिए।
     

  • undefined

    BiharDec 24, 2020, 7:56 PM IST

    जेल में बंद लालू यादव को हैं यह 16 प्रकार बीमारियां, जानिए कितने खतरनाक हैं यह रोग..डॉक्टरों ने किया अलर्ट

    झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव की सभी बीमारी नियंत्रण में है। लालू के डॉक्टर अगर अनुशंसा करेंगे तो उन्हें दिल्ली के एम्स के डॉक्टर से इलाज करवाया जाएगा।  

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नये लुक में नजर आ रहे हैं। इस बार लालू के लाल पीली धोती में राधे-राधे करते नजर आ रहे हैं। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि इस समय लालू प्रसाद यादव रांची जेल में बंद हैं। वहीं, तेज प्रताप यादव ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें वे पीली धाती में भक्‍त के वेश में नजर आ रहे हैं। वे उजली शर्ट व काला जैकेट भी पहने हुए हैं।&nbsp;</p>

    BiharDec 23, 2020, 2:42 PM IST

    लालू के लाल का नया लुक आया सामने, पिता जेल में, बेटा रंग बिरंगे पोशाक में भज रहा राधे-राधे

    पटना (Bihar) । आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नये लुक में नजर आ रहे हैं। इस बार लालू के लाल पीली धोती में राधे-राधे करते नजर आ रहे हैं। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि इस समय लालू प्रसाद यादव रांची जेल में बंद हैं। वहीं, तेज प्रताप यादव ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें वे पीली धाती में भक्‍त के वेश में नजर आ रहे हैं। वे उजली शर्ट व काला जैकेट भी पहने हुए हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    Bihar ElectionNov 16, 2020, 4:40 PM IST

    पटना में खुद हाथ से इशारे कर शारीर‍िक दूरी बनाने की कोश‍िश करते देखे गए अम‍ित शाह, VIDEO

    वीडियो डेस्क। बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत के बाद जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राजभवन में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा पटना पहुंचे।शाह और नड्डा के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकतार्ओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद दोनों नेता सीधे भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। यहां भी भाजपा के नेताओं और कार्यकतार्ओं ने फूल बरसा कर दोनों नेताओं का स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकतार्ओं का हुजूम ढोल-नगाड़े की थाप पर झूमते और नाचते नजर आए।
     

  • undefined

    Bihar ElectionNov 11, 2020, 12:38 AM IST

    बिहार चुनाव नतीजे: 125 सीटें जीत सरकार बनाने जा रही NDA , ये बनी जीत की 5 बड़ी वजह

    बिहार चुनाव में वोटों की गिनती पूरी हो गई है। बिहार में NDA 125 सीटें जीतकर NDA दोबारा सरकार बनाने जा रही है। नीतीश कुमार बिहार के 7वीं बार सीएम बनने जा रहे हैं। बिहार चुनाव में महागठबंधन की अगुवाई कर रहे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव युवाओं को लुभाने की हर कोशिश की. तेजस्वी ने बेरोजगारी को बड़ा चुनावी मुद्दा बना दिया और  10 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा कर डाला।  एनडीए  ने भी मामले की गंभीरता को समझा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी तक दोबारा सत्ता मिलने पर नौकरियों का वादा किया और  रोजगार पर भरोसा दिलाया कि 19 लाख रोजगार देंगे। लोगों ने इस भरोसा किया कि JDU सरकार इसकी एडरेस करेगी।  जानें NDA की जीत की 5 बड़ी वजह आप किसे मानते हैं।  

  • undefined
    Video Icon

    Bihar ElectionNov 11, 2020, 12:08 AM IST

    बिहार की चुनावी पिच पर बीजेपी का ऑलराउंडर परफॉर्म, सीटें बढ़ने की ये बनी 5 सबसे सॉलिड वजह

    वीडियो डेस्क। बिहार चुनाव में वोटों की गिनती जारी है। बिहार में NDA 120 सीटों से ऊपर है, लेकिन रुझानों और नतीजों के हिसाब से उसकी सीटें बहुमत से कम-ज्यादा हो रही हैं। महागठबंधन भी 110 सीटों से ऊपर बना हुआ है। बीजेपी साल 2015 के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  NDA 120 से ज्यादा पहुंच गया है।  इस चुनाव में बीजेपी की क्यों सीटें बढ़ रही है इसके 5 प्रुमख कारण बता रहे हैं वरिष्ठ पत्रकार और राजनीतिक मामलों के जानकार शिव अनुराग पटेरिया जी। 

  • undefined

    Bihar ElectionNov 10, 2020, 11:57 PM IST

    नीरज सिंह बबलू पांचवीं बार बने विधायक, एक्टर सुशांत के हैं चचेरे भाई

    नीरज कुमार बबलू 1988 में राजनीति में आए।सामाजिक आंदोलन में जेल गए। वो चार बार विधायक बन चुके हैं। पिछली बार छातापुर में जीत की हैट्रिक भी बनाए थे। वो साल 2005 से लगातार जीतते आ रहे हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionNov 10, 2020, 11:26 PM IST

    चकनाचूर हुआ बाहुबली मुन्ना शुक्ला का सपना, दूसरी बार भी मिली करारी हार, कभी ऐसी थी हनक

    3 जून 1998 को इंदिरा गांधी आयुर्वेदिक संस्थान में पूर्व मंत्री बृज बिहारी भर्ती थे। इसी रात आठ बजे वह पार्क में टहल रहे थे कि 6-7 बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। मामले की सीबीआई जांच हुई। जिसमें सूरभान के साथ मुन्ना शुक्ला का भी नाम आया। मुन्ना ने गुनाहों की सजा से बचने के राजनीति का सहारा लिए, और तीन बार विधायक बने।

  • undefined

    Bihar ElectionNov 10, 2020, 11:04 PM IST

    BSNL की रिटायर्ड कर्मचारी वीणा सिंह जीती, तीन बार इसी सीट से विधायक बने थे उनके बाहुबली पति रामा सिंह

    उमेश सिंह कुशवाहा दसवीं पास हैं। वे 1990 में राजनीति में आए। उनके पास इस समय 1.95 करोड़ रुपए की संपत्ति है। साल 2015 में बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर अच्युतानंद को 26,455 वोट से हराकर पहली बार विधायक बने थे।