Thalaivi  

(Search results - 39)
  • undefined

    BollywoodJul 27, 2021, 2:21 PM IST

    थलाइवी से धाकड़ के लिए कंगना ने ऐसे किया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो देख लोगों ने बताया रियल Queen

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। कंगना ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी की है और अब वो अपनी अपकमिंग मूवी 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 23, 2021, 7:34 PM IST

    कंगना ने अब इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिए शुरू की तैयारी, प्रोस्थेटिक मेकअप करवाती आईं नजर

    जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' (Thalaivi) के बाद अब कंगना रनोट (Kangana Ranaut) जल्द ही इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की बायोपिक में नजर आएंगी। कंगना ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस बायोपिक से जुड़े कुछ वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, जिनमें वो प्रोस्थेटिक मेकअप के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodApr 4, 2021, 4:56 PM IST

    Karan Johar ने फिल्म थलाइवी के 'चली चली' पर किया धमाकेदार डांस, Kangana Ranaut ने शेयर किया Video

    वीडियो डेस्क। कंगना रनौत ने ट्विटर पर करण जौहर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण जौहर फिल्म 'थलाइवी' के सॉन्ग 'चली चली' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ये मैश-अप वीडियो है. इसे कंगना ने बेस्ट वीडियो बताया है।  कंगना रनौत 'थलाइवी' में दिवंगत एक्ट्रेस-नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही है। ये एक बायोपिक है। इसका पहला गाना 'चली चली' तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ। कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने के लिए कहा था। जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरीके से इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं।
     

  • undefined

    BollywoodApr 2, 2021, 5:59 PM IST

    नाथद्वारा में कंगना ने किए श्रीनाथजी के दर्शन, फिल्म थलाइवी के लिए भी एक्ट्रेस ने मांगी मन्नत

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) का शेड्यूल पूरा करके शुक्रवार को उदयपुर होते हुए नाथद्वारा पहुंचीं। कंगना ने यहां श्रीनाथजी की राजभोग झांकी के दर्शन किए। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए भी प्रार्थना की। 

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 2:50 PM IST

    कंगना ने करन जौहर और आदित्य चोपड़ा को बताया बॉलीवुड का ठेकेदार, कहा- सब छुप रहे, मैं बॉलीवुड को बचाने आ रही

    कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्ममेकर्स ने एक बार फिर अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ानी शुरू कर दी है। हालांकि, कंगना ने अब तक अपनी फिल्म 'थलाइवी' की डेट आगे नहीं बढ़ाई है और यह 23 अप्रैल को ही रिलीज की जाएगी। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी देते हुए बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर्स आदित्य चोपड़ा और करन जौहर पर निशाना साधा है। 

  • undefined

    BollywoodMar 28, 2021, 6:20 PM IST

    कंगना बोलीं- कभी मैं अनचाही संतान थी लेकिन आज सबसे अच्छे फिल्ममेकर्स और कलाकारों संग काम कर रही हूं

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही कंगना की मोस्टअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' भी जल्द रिलीज होने वाली है। इसी बीच कंगना ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बात कही है। कंगना ने ट्वीट में कहा कि कभी वो अनचाही संतान थीं। 

  • undefined

    BollywoodMar 25, 2021, 9:28 AM IST

    खुद से 16 साल बड़े एक्टर के साथ 'थलाइवी' में काम कर रहीं कंगना रनोट, जानें उनके बारे में सब कुछ

    मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ट्रेलर भी उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया। इसमें देखने के लिए मिला कि उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में शक की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ी है, लेकिन फिल्म में जयललिता के अलावा तमिलनाडु के ही पूर्व मुख्यमंत्री रहे एमजी रामचंद्रन का किरदार भी नजर आया। इस किरदार को एक्टर अरविंद स्वामी ने निभाया है। थलाइवी में एमजीआर के रोल में अरविंद पहचान पाना काफी मुश्किल है। ऐसे में उनके बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं... 
     

  • undefined

    CelebsMar 24, 2021, 12:12 PM IST

    PHOTOS : कंगना की पार्टी में पहुंचे एकता कपूर और अनुपम खेर, इस बर्थडे पर एक्ट्रेस को मिली तिहरी खुशी

    मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च हुआ। खास बात ये थी कि इसी दिन 23 मार्च को कंगना का बर्थडे भी था। ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद कंगना ने एक बर्थडे पार्टी आयोजित की जिसमें बॉलीवुड से कई सेलेब्स पहुंचे। कंगना की बर्थडे पार्टी में एकता कपूर के अलावा अनुपम खेर, फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी, प्रोड्यूसर अश्विनी अय्यर तिवारी समेत कई लोग पहुंचे। इस दौरान कंगना ने पहले केक काटा और इसके बाद सभी के साथ मिलकर पार्टी एन्जॉय की। 

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 3:10 PM IST

    महाभारत का दूसरा नाम है जया, कुछ ऐसे दमदार Dialogues से भरी है कंगना की फिल्म थलाइवी

    मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। कंगना ने अपने बर्थडे के दिन ही इसे लॉन्च कर फैन्स बड़ा गिफ्ट दिया है। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयलल‍िता (jayalalitha) के रोल में दमदार एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत जयलल‍िता के फिल्मी कर‍ियर से होती है और इसके बाद वो किस तरह पॉलिटिक्स में आती हैं, इसे बखूबी दिखाया गया है। भरी सभा में जयललिता के साथ हुई बदतमीजी ने कैसे उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया, फिल्म में इसे बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। इसके साथ ही फिल्म के दमदार डायलॉग्स भी ध्यान खींचते हैं। ट्रेलर की शुरुआत इस लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं 'थलाइवी' के दमदार डायलॉग्स के बारे में।

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 2:55 PM IST

    बड़ी-बड़ी आंखें, माथे पर बिंदी और बालों में गजरा, 7 Photo जब थलाइवी में हूबहू जयललिता जैसी लगीं कंगना

    मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत एक्ट्रेस जयललिता (jayalalitha) का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग के अलावा जो सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात है, वो है उनका लुक। फिल्म में कंगना कई जगह पर हूबहू जयललिता जैसी लगती हैं। यहां तक कि जयललिता का स्टाइल, हाथ जोड़ने का तरीका और स्माइल भी कंगना ने बिल्कुल कॉपी किया है। बता दें कि थलाइवी अगले महीने 23 अप्रैल को रिलीज होगी। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं जयललिता और कंगना के सिमिलर लुक के 7 फोटोज।  

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 1:55 PM IST

    सफेद साड़ी और चेहरे पर मुस्कान लिए खूबसूरत दिखी Kangana Ranaut, बर्थडे पर काटे अपनी पसंद के 2 केक

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) 34 साल की हो गई है। जन्मदिन के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च से पहले उन्होंने देर रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन में कंगना सफेद रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट में कंगना ने बताया है कि 34 साल का होने के बाद वह कैसा महसूस कर रही हैं। 

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 12:36 PM IST

    'ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं', कुछ ऐसा है कंगना की 'थलाइवी' का ट्रेलर

    बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्टअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये फिल्म दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 10:37 AM IST

    गरीबी में बीते Kangana Ranaut के दिन, कभी कपड़े खरीदने तक के नहीं थे पैसे फिर ऐसे लगाई थी जुगाड़

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म 'गैंगस्टर' से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'फैशन' से मिली थी। इसमें उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए बेस्ट सपोर्टिंग को एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। इस अवॉर्ड शो में जाने के लिए एक्ट्रेस पर कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले गरीबी में दिन काटे हैं। ऐसे में इस अवॉर्ड शो से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। आइए जानते हैं...    

  • undefined

    CelebsMar 22, 2021, 5:20 PM IST

    Kangana Ranaut ने सुनाई 20 किलो वजन बढ़ाने - घटाने की कहानी तो हजम नहीं कर पाए लोग, ऐसे खोली पोल

    मुंबई. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर उनके बर्थडे यानी 23 मार्च को रिलीज होने वाला है। यह फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और साउथ फिल्मों की सुपरस्टार रही जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है और उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट में बताया कि फिल्म के दौरान उन्हें क्या सबसे चैलेंजिंग लगा। लेकिन लोगों को इम्प्रेस करने के लिए कंगना का यह दांव उल्टा पड़ा गया और वे खुद के द्वारा शेयर की फोटोज के लिए जमकर ट्रोल हो गईं। कंगना ने ट्विटर पर ट्रेलर रिलीज के एक दिन पहले फिल्म के लिए अपने 20 किलो वजन को बढ़ाने और उसे तेजी से घटाने की कहानी सुनाई।
     

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 6:13 PM IST

    खास दिन 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च करेगी Kangana Ranaut, इस सुपरस्टार की जिंदगी पर बनी है फिल्म

    कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। 23 मार्च कंगना के बेहद खास है क्योंकि उनका जन्मदिन है। यह फिल्म लीजेंड एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) की जिंदगी पर आधारित है। कंगना ने 2 घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर बताया कि ट्रेलर 2 दिन बाद रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर विजय ने कहा-थलाइवी फिल्म एक ऐसी प्रभावशाली और करोड़ों लोगों की प्रेरणास्रोत रह चुकी जयललिता की जिंदगी की कहानी है।