Three Men  

(Search results - 11)
  • Three men are paying 50 mn dollar each to travel the international space station MJA

    WorldJan 28, 2021, 4:18 PM IST

    इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में जाने के लिए 3 लोग खर्च कर रहे 50 मिलियन डॉलर, जानें इस मिशन के बारे में

    वर्ल्ड डेस्क। अब जल्द ही प्राइवेट एस्ट्रोनॉट्स अंतरिक्ष यात्रा पर जाने वाले हैं। बता दें कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं। एक पूर्व इजरायली पायलट, एक अमेरिकी टेक्नोलॉजी आंत्रप्रेन्योर और कनाडा के एक इन्वेस्टर ने अंतरिक्ष यात्रा पर जाने और वहां इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन पर रहने की पूरी तैयारी कर ली है। इन तीनों में से हर शख्स इस अंतरिक्ष यात्रा के 50 मिलियन डॉलर खर्च करेगा। यह निजी अंतरिक्ष यात्रा  Axiom मिशन 1 (AX 1) के तहत हो रही है। Axiom के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) माइक सफ्रेडिनी (Mike Suffredini) ने कहा है कि इन निजी अंतरिक्ष यात्रियों को मेडिकल टेस्ट से गुजरना होगा और अंतरिक्ष की यात्रा से पहले 15 हफ्ते की कड़ी ट्रेनिंग लेनी होगी। जानें इसके बारे में डिटेल में। 

  • internet shutdown in india for 10 days during lock down corona outbreak heres is the truth kpt

    Fake CheckerMar 27, 2020, 9:16 PM IST

    Corona Fact Check: आज रात 12 बजे से इंटरनेट सेवा बंद, झूठी है यह खबर..जानें सच?

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया था। इसके बाद से भारत के कोने-कोने में यातायात सहित बहुत सी सुविधाएं ठप्प हैं। बेसिक जरूरतों को छोड़ पूरा देश बंद है। इस बीच सोशल मीडिया पर इंटरनेट सेवा बंद होने की खबर सामने आई है। पीएम मोदी के नाम से एक न्यूज चैनल की ब्रेकिंग खबर जमकर शेयर की जा रही है। घरों में बंद लोग इंटरनेट ठप्प हो जाने के डर से घबराए हुए हैं। तो क्या सच में आने वाले लॉक डाउन के दिन बिना इंटरनेट गुजारने होंगे?  फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं इस खबर में कितनी सच्चाई है? 

  • 90 year old kajodi amma waliking continuously for 400 km away for home amid coronavirus lockdown kpt

    NationalMar 27, 2020, 7:20 PM IST

    दिल्ली में खिलौने बेचती थीं बूढ़ी अम्मा...लॉकडाउन के बाद पैदल ही 400 किमी. दूर घर निकल पड़ीं

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया था। इसके बाद से भारत के कोने-कोने में यातायात सहित बहुत सी सुविधाएं ठप्प हैं। बेसिक जरूरतों को छोड़ पूरा देश बंद है। ऐसे में घर से कोसों दूर शहरों में चार पैसे कमा रहे गरीब सड़कों पर आ गए हैं। बंदी के माहौल में न इनके पास न खाना है न पैसे तो ये पैदल ही घर निकल पड़े हैं। दिल्ली से राजस्थान निकला एक पूरा परिवार सड़क पर चलता दिखा। परिवार में एक 90 साल की बुजुर्ग महिला को पैदल 400 किमी.का सफर तय करने का जज्बा देख हर किसी की आंखें फैल गईं।
     

  • coronavirus lockdown three men going home bihar through rigged scooter engine by rickshaw kpt

    BiharMar 27, 2020, 5:17 PM IST

    लॉकडाउन में भूखे प्यासे घर निकले मजदूर...साइकिल रिक्शा में इंजन लगा किया 800 किमी. का सफर

    मजदूर ने कहा, 'जो भी पैसा था हमारा वो खत्म हो गया। इसके अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं था। तो हमने इस रिक्शे का सहारा लेने का फैसला किया। हम तीन दिन या चार दिन में पहुंच जाएंगे।' 

  • mother helps three men to physical attack  her daughter in bhavnagar gujarat KPR

    Other StatesDec 9, 2019, 1:55 PM IST

    नहीं देखी होगी ऐसी कलयुगी मां, अपनी बेटी का बार बार करा रही थी रेप, पति को बेहोश कर देती थी अंजाम

    गुजारात में एक हैरान कर देने वाला मामला आया है। जहां एक मां अपनी 12 साल की बेटी का तीन लोगों से बार-बार बलात्कार करवा रही थी। पति को बेहोशी की दवा खिलाकर इस घिनौनी घटना को अंजाम देती थी।

  • girl physical attack for 12 hours in moving car by three men

    RajasthanDec 4, 2019, 7:26 PM IST

    रातभर लड़की का चलती कार में किया गैंगरेप, 12 घंटे बाद पीड़िता ने कूदकर बचाई जान

    राजस्थान से एक और शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां इंवेंट कंपनी में काम करने वाली एक लड़की का अपहरण करके चलती कार में रातभर गैंगरेप किया गया।

  • Three men attacked on woman in Barmer, Rajasthan
    Video Icon

    RajasthanNov 23, 2019, 12:03 PM IST

    खेत में महिला को पकड़कर पटका और फिर बरसाने लगे दनादन लात-घूंसे

    यह शर्मनाक वीडियो राजस्थान के बाड़मेर जिले का है। आपसी विवाद में कुछ लोगों ने मिलकर एक महिला को लात-घूंसों से जमकर पीटा। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई है।

  • Mob Lynching people beat on three men after fire in alwar

    RajasthanOct 15, 2019, 11:38 AM IST

    बेरहम लोगों ने एक शक में 3 युवकों को इतना पीटा कि तोड दिए हाथ-पैर, फिर जिंदा जलाने लगे...

    मॉब लिंचिंग की घटना एक बार फिर अलवर जिले में सामने आई है। जहां भीड़ ने तीन युवकों को चोरी के आरोप में पकड़कर बेरहमी से पीटा। फिर उनके ऊपर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। आरोपियों ने एक को इतना पीटा की उसको हाथ-पैर तक तोड़ दिए।

  • three men get 25 years prison for raping minor

    Uttar PradeshSep 4, 2019, 11:04 AM IST

    2 साल पहले नाबालिग के साथ किया था सामूहिक दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई 25-25 साल की सजा

    मामला फरीदपुर इलाके का है। यहां पीड़िता के पिता ने चार लोगों के खिलाफ बेटी का सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

  • a school going girl in m.p gets allegedly raped in the name of giving lift

    Madhya PradeshJul 25, 2019, 2:01 PM IST

    जब होश आया, तब पता चला कुछ गलत हुआ था

    मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आयी है। छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

  • three men claims at being father of new born bay in kolkata

    Other StatesJul 24, 2019, 5:19 PM IST

    बाप रे बाप! एक बच्ची और तीन बाप

    कोलकाता में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी जब एक नवजात पर तीन युवकों ने पिता होने का दावा किया। घटना एक प्राइवेट अस्पताल की है, जहां उत्तर पाड़ा की रहने वाली एक महिला ने 20 जुलाई की शाम को एक बेटी को जन्म दिया। जानकारी के मुताबिक, 20 जुलाई को महिला को रवि (बदला हुआ नाम)  ने अस्पताल में भर्ती कराया था। रवि ने खुद को महिला का पति बताया था । बच्ची के जन्म के बाद न्यू टाउन में रहने वाला राजू (बदला हुआ नाम) अस्पताल पहुंचा। वह यह दावा करने लगा कि वह महिला का असली पति है। वह साथ में मैरिज सर्टिफिकेट भी लाया था। राजू की  मांग थी कि हॉस्पिटल अपने कागजों में गलत जानकारी को सही करे और उसका नाम बच्ची के पिता के नाम पर दर्ज करे। मामला उलझता  हुआ देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।