Tiktok  

(Search results - 146)
  • undefined
    Video Icon

    IPL20, Oct 2020, 3:08 PM

    मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने फिर लगाई आग, यूजर्स बोले- घर वालों ने शर्म नहीं सिखाई क्या

    वीडियो डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं। हसीन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसको देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रह हैं।  आपको बता दें शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है। शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बात में बताया था कि उनके मन में तीन बार आत्महत्या करने का विचार आया था। शमी और हसीन पहली बार 2012 में मिले थे। इसके बाद 2014 में दोनों ने निकाह कर लिया था। 4 साल के बाद 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है।
     

  • <p>पाकिस्तान में लोगों के साथ हो रही क्रूरता की खबरें आए दिन आती रहती हैं, वहां कि पुलिस व सरकार के रवैये से हर कोई वाकिब है। वहां के हालात अब इतने खराब हो गए हैं कि पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार रही जन्नत मिर्ज़ा ने देश छोड़ने का ऐलान कर दिया है।</p>

    Entertainment19, Oct 2020, 11:10 PM

    पाकिस्तान की इस टिकटॉक स्टार ने किया देश छोड़ने का ऐलान, जानें क्या है वजह

    पाकिस्तान में लोगों के साथ हो रही क्रूरता की खबरें आए दिन आती रहती हैं, वहां कि पुलिस व सरकार के रवैये से हर कोई वाकिब है। वहां के हालात अब इतने खराब हो गए हैं कि पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार रही जन्नत मिर्ज़ा ने देश छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

  • undefined

    World9, Oct 2020, 5:49 PM

    भारत के बाद अब पाकिस्तान ने लगाया TikTok पर बैन, प्रतिबंध के पीछे बताई ये वजह

    भारत और अमेरिका के बाद अब पाकिस्तान ने  चाइनीज एप टिक-टॉक ( TikTok) पर बैन लगा दिया है। पाकिस्तान के टेलीकम्युनिकेशन प्राधिकरण पिछले दिनों टिकटॉक को अनैतिक, अभद्र और अश्लील सामग्री की शिकायत को लेकर चेतावनी दी थी। 

  • <p>ಈ&nbsp;ಮೂಲಕ ಅಮೆರಿಕದಲ್ಲಿ ಟಿಕ್‌ಟಾಕ್‌ ಉದ್ಯಮವನ್ನು ಮಾರಾಟ ಮಾಡುವ ಪ್ರಸ್ತಾಪಕ್ಕೆ ಚೀನಾದ ಬೈಟ್‌ ಡ್ಯಾನ್ಸ್‌ ಎಳ್ಳು ನೀರು ಬಿಟ್ಟಿದೆ.&nbsp;</p>

    National18, Sep 2020, 7:15 PM

    भारत के बाद अमेरिका में भी लगेगा Tiktok और WeChat पर प्रतिबंध, 20 सितंबर से होंगे बंद

    अमेरिकी न्यूज़ एजेंसी एएफपी के मुताबिक, अमेरिका रविवार से TikTok और WeChat एप्लीकेशन पर प्रतिबंध लगाने जा रहा है। एजेंसी के अनुसार इसको लेकर ट्रंप सरकार जल्द आदेश जारी करने वाली है।
     

  • undefined

    Hatke17, Sep 2020, 4:31 PM

    टिकटोक पर पति के थे ज्यादा फॉलोवर्स, जलनखोर बीवी ने अपने फैन बढ़ाने के लिए किया ऐसा काम

    हटके डेस्क: सोशल मीडिया पर लोग अपनी लाइफ को लोगों के साथ शेयर करते हैं। अपने पर्सनल मोमेंट जिन्हें वो दोस्तों के साथ एन्जॉय करना चाहते हों या अपनी क्रिएटिविटी, लोग ऑनलाइन इन्हें शेयर करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया को लेकर कई लोगों में एडिक्शन भी हो जाती है। ऐसे में वो अपनी फोटोज या पोस्ट पर ज्यादा लाइक ना आने पर डिप्रेशन में चले जाते हैं। फेसबुक के अलावा अब टिकटॉक पर भी लोग अपने वीडियोज शेयर करते हैं। इसमें ज्यादा फॉलोवर्स और लाइक्स के लिए लोग कंटेंट में किसी भी हद तक चले जाते हैं। पाकिस्तान में एक महिला ने अपने पति के टिकटोक अकाउंट पर ज्यादा यूजर्स होने की वजह से ऐसा काम किया, जिसे जान सब हैरान रह गए। महिला ने टिकटोक पर वीडियो बनाकर शेयर किया लेकिन जब उसकी असलियत बाहर आई तो उसने सबको शॉक कर दिया। 

  • undefined

    Business14, Sep 2020, 4:37 PM

    TikTok के अमेरिकी कारोबार को खरीदेगी ओरेकल, माइक्रोसॉफ्ट बोली लगाने में रह गई पीछे

    टिकटॉक के अमेरिकी कारोबार का संचालन क्लाउड कंपनी ओरेकल करेगी। माइक्रोसॉफ्ट बोली लगाने में पीछे छूट गई। 
     

  • undefined
    Video Icon

    National2, Sep 2020, 6:21 PM

    मोदी सरकार ने चीन को दिया एक और झटका! PUBG समेत 118 चीनी मोबाइल ऐप बैन

    भारत और चीन के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिर से भारत ने चीन को एक बार बड़ा झटका दिया है। सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने पबजी मोबाइल समेत 118 मोबाइल ऐप पर बैन लगा दिया है। 118 ऐप में PUBG के अलावा CamCard, Baidu, Cut Cut, VooV, Tencent Weiyun, Rise of Kingdoms, Zakzak आदि शामिल हैं। इससे पहले भी भारत में दो बार चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाए जा चुके है पिछले बैन में TikTok जैसा मशहूर ऐप भी शामिल था।

  • undefined

    National23, Aug 2020, 12:29 PM

    ट्रंप के आदेशों को टिकटॉक कोर्ट में देगा चुनौती, बोला-'बिजनेस बेचने के लिए बनाया जा रहा दबाव'

    भारत के बाद अमेरिका में टिकटॉक को सुरक्षा का हवाला देकर बैन लगा दिया गया था। अब टिकटॉक अमेरिकी बाजार में बने रहने के लिए कोर्ट का सहारा लेगी। टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइटडांस ने शनिवार को कहा कि 'हम तय करेंगे कि यूजर्स के साथ इंसाफ हो और कानून का उल्लंघन नहीं हो।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क। </strong>भारत-चीन के बीच सीमा विवाद और झड़प होने के बाद भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप्स पर पाबंदी लगा दी थी, जिसमें टिकटॉक भारतीय यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर था। इसके बाद टिकटॉक की जगह स्वदेशी ऐप डेवलप करने की कई कोशिशें की गईं। लेकिन आईआईटी रुड़की के दो स्टूडेंट्स ने इस साल अप्रैल महीने में ही &nbsp;Mitron नाम का ऐप लॉन्च कर दिया था। यह भी टिकटॉक जैसा ही शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है। अब इस ऐप के संस्थापकों ने इसे और भी ज्यादा विकसित करने के लिए नेक्सस वेंचर्स पार्टनर्स की अगुआई में 50 लाख डॉलर का फंड हासिल करने की घोषणा की है। इस फंड से जहां इस प्रोडक्ट को और भी विकसित किया जाएगा, वहीं युवाओं को भी जॉब का मौका मिलेगा।&nbsp;<br />
(फाइल फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    Business19, Aug 2020, 11:44 AM

    स्वदेशी वीडियो ऐप Mitron में मिलेगा युवाओं को जॉब का मौका, जुटाया 50 लाख डॉलर का फंड

    बिजनेस डेस्क। भारत-चीन के बीच सीमा विवाद और झड़प होने के बाद भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप्स पर पाबंदी लगा दी थी, जिसमें टिकटॉक भारतीय यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर था। इसके बाद टिकटॉक की जगह स्वदेशी ऐप डेवलप करने की कई कोशिशें की गईं। लेकिन आईआईटी रुड़की के दो स्टूडेंट्स ने इस साल अप्रैल महीने में ही  Mitron नाम का ऐप लॉन्च कर दिया था। यह भी टिकटॉक जैसा ही शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है। अब इस ऐप के संस्थापकों ने इसे और भी ज्यादा विकसित करने के लिए नेक्सस वेंचर्स पार्टनर्स की अगुआई में 50 लाख डॉलर का फंड हासिल करने की घोषणा की है। इस फंड से जहां इस प्रोडक्ट को और भी विकसित किया जाएगा, वहीं युवाओं को भी जॉब का मौका मिलेगा। 
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    Tech18, Aug 2020, 5:55 PM

    Instagram Reels के बाद फेसबुक में भी आ रहा है TikTok जैसा फीचर, अभी चल रही है टेस्टिंग

    कुछ समय पहले फेसबुक ने इंस्टाग्राम में टिकटॉक जैसा फीचर Instagram Reels के तौर पर लॉन्च किया था। अब फेसबुक में भी टिकटॉक जैसा फीचर इंडियन यूजर्स के लिए लाया जा रहा है। फिलहाल, इसकी टेस्टिंग चल रही है।

  • undefined

    Tech15, Aug 2020, 5:39 PM

    TikTok की जगह अब Triller मचा रहा धूम, वर्ल्ड फेमस सेलिब्रिटीज ने अपनाया

    चाइनीज शॉर्ट वीडियो मेकिंग एंड शेयरिंग ऐप टिकटॉक के भारत में बैन कर दिए जाने के बाद अमेरिका ने भी उस पर पाबंदी लगा दी है। इसके बाद भारत में Triller नाम का ऐप बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहा है। यह भी टिकटॉक जैसा ही वीडयो मेकिंग ऐप है। 

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> चीन के साथ सीमा विवाद होने के बाद भारत ने टिकटॉक समेत चीन के 59 ऐप को बैन कर दिया था। टिकटॉक भारत में बहुत ही पॉपुलर ऐप था। इस शॉर्ट वीडियो मेकिंग और शेयरिंग ऐप के भारत में करीब 12 करोड़ यूजर्स थे। यूजर्स के लिहाज से भारत टिकटॉक के लिए दूसरा सबसे बड़ा बाजार रहा है। पाबंदी लगा दिए जाने से टिकटॉक की पेरेंट कंपनी बाइटडांस को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। अब ऐसी खबर मिल रही है कि बाइटडांस कंपनी टिकटॉक के भारतीय कारोबार को बेचने की योजना बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइटडांस इस शॉर्ट वीडियो ऐप को मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को बेच सकती है।</p>

    Business13, Aug 2020, 12:47 PM

    टिकटॉक का भारतीय कारोबार खरीद सकता है रिलायंस, Bytedance ने शुरू की मुकेश अंबानी से बातचीत

    बिजनेस डेस्क। चीन के साथ सीमा विवाद होने के बाद भारत ने टिकटॉक समेत चीन के 59 ऐप को बैन कर दिया था। टिकटॉक भारत में बहुत ही पॉपुलर ऐप था। इस शॉर्ट वीडियो मेकिंग और शेयरिंग ऐप के भारत में करीब 12 करोड़ यूजर्स थे। यूजर्स के लिहाज से भारत टिकटॉक के लिए दूसरा सबसे बड़ा बाजार रहा है। पाबंदी लगा दिए जाने से टिकटॉक की पेरेंट कंपनी बाइटडांस को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। अब ऐसी खबर मिल रही है कि बाइटडांस कंपनी टिकटॉक के भारतीय कारोबार को बेचने की योजना बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइटडांस इस शॉर्ट वीडियो ऐप को मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को बेच सकती है।

  • undefined

    Tech9, Aug 2020, 12:11 PM

    रिपोर्ट: TikTok को खरीदने की तैयारी कर रहा है ट्विटर

    चाइनीज वीडियो मेकिंग-शेयरिंग ऐप टिकटॉक के भारत में बैन कर दिए जाने के बाद खबर आई है कि अमेरिका में भी इसे बैन कर दिया गया है। अब एक रिपोर्ट से पता चला है कि ट्विटर इसे खरीदने की योजना बना रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    World7, Aug 2020, 8:05 PM

    अमेरिका में चीनी ऐप टिकटॉक की उल्टी गिनती हुई शुरू

    चीन के खिलाफ लगातार हमलावर रुख अपनाए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने चीनी ऐप टिकटॉक और वीचैट के मालिकों के साथ किसी भी 'लेनदेन' पर प्रतिबंध लगा दिया है। यही नहीं अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने माइक्रोसॉफ्ट या किसी अन्‍य कंपनी के नहीं खरीदने की सूरत में देश में टिकटॉक को बैन करने के लिए 15 सितंबर की समयसीमा तय कर दी है। उन्‍होंने इस संबंध में कार्यकारी आदेश पर हस्‍ताक्षर कर दिए हैं।

  • undefined

    World7, Aug 2020, 9:09 AM

    भारत के बाद अमेरिका का चीन को बड़ा झटका, टिकटॉक, वीचैट का बोरिया-बिस्तर समेटने के आदेश पर दी मंजूरी

    चीन के खिलाफ भारत समेत अमेरिका लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए है। भारत के बाद अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीनी ऐप टिकटॉक और वीचैट के मालिकों के साथ किसी भी 'लेनदेन' पर प्रतिबंध लगा दिया है।