Tmc Leader  

(Search results - 19)
  • <p>Fake Vaccine Center in Kolkata, Fake Vaccine Racket Masteramide, Fake Vaccine Center in Kolkata accused</p>

    TrendingJun 25, 2021, 1:37 PM IST

    क्या फर्जी IAS बन फेक वैक्सीन रैकेट चलाने वाले शख्स का TMC से संबंध है? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    देबंजन देब ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी और अन्य मंत्रियों के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। आरोप है कि नकली आईएएस अधिकारी देबंजन देब ने कोलकाता में वैक्सीन कैंप का आयोजन किया था। देबंजन देब के सोशल मीडिया अकाउंटर पर कुछ तस्वीरे मिली हैं, जिसमें हकीम और मुखर्जी के अलावा आईएमए अध्यक्ष डॉक्टर शांतनु सेन दिख रहे हैं।
     

  • undefined

    NationalJun 12, 2021, 9:37 PM IST

    मुकुल रॉय के टीएमसी में शामिल होने के 1 दिन बाद BJP के राजीव बनर्जी ने की TMC नेता से मुलाकात

    प बंगाल में मुकुल रॉय के बाद क्या और भी भाजपा नेता टीएमसी में शामिल होंगे ? शनिवार को भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने टीएमसी नेता कुनाल घोष से मुलाकात कर इन चर्चाओं को एक बार फिर बल दे दिया। कुनाल घोष टीएमसी के राज्य महासचिव हैं। 
     

  • undefined

    NationalJun 12, 2021, 3:26 PM IST

    टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय से Z सुरक्षा वापस लेने की अपील की, ममता सरकार से मिलेगी सिक्योरिटी

    भाजपा से टीएमसी में जाने के एक दिन बाद ही मुकुल रॉय ने केंद्रीय सुरक्षा वापस लेने के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। हालांकि, अभी गृह मंत्रालय की ओर से इसपर कोई जवाब नहीं दिया गया है। अभी मुकुल रॉय को केंद्र ने Z सुरक्षा मिली थी। बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय को टीएमसी में उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है। इसके अलावा उन्हें ममता सरकार की ओर से Z सिक्योरिटी मिल सकती है। साथ ही उनके बेटे को भी Y+ सुरक्षा दी जाएगी। 

  • undefined

    NationalJun 3, 2021, 4:48 PM IST

    पीएम मोदी ने किया मुकुल राॅय को फोन, कोविड संक्रमित पत्नी का पूछा हाल

    मुकुल राॅय की पत्नी कृष्णा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद टीएमसी सांसद व ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी अस्पताल पहुंचे थे। बुधवार को अभिषेक बनर्जी के अस्पताल पहुंचने के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई थी।

  • undefined

    NationalMay 10, 2021, 2:18 PM IST

    नई कैबिनेट में 7 मुस्लिम और 8 महिलाएं ...जानिए ममता बनर्जी की स्पेशल 43 में किसे-किसे मिला मौका

    प बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी ने सोमवार को मंत्रिमंडल विस्तार किया। इस दौरान राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने 43 विधायकों को मंत्रिपद की शपथ दिलाई। ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल में 24 कैबिनेट मंत्री और 19 को स्वतंत्र प्रभार (10) या राज्य मंत्री (09) के तौर पर शपथ दिलाई गई। 

  • <p>delhi</p>

    West Bengal Elections 2021May 2, 2021, 9:54 AM IST

    प्रशांत किशोर ने किया संन्यास का ऐलान, चुनावी मैंनेजमेंट का काम छोड़ा, बंगाल में लिखी TMC के जीत की स्क्रिप्ट

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। हैट्रिक जीत की ओर बढ़ रही ममता बनर्जी की टीएमसी की चुनावी प्रचार से लेकर रणनीति बनाने तक में अहम भूमिका प्रशांत किशोर ने निभाई है। 

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 18, 2021, 2:15 PM IST

    ममता बनर्जी और भतीजे अभिषेक की रैलियों में भी सोशल डिस्टेंसिंग नहीं, बीजेपी पर टीएमसी लगा रही थी आरोप

    पश्चिम बंगाल में तीन चरणों की वोटिंग के लिए राजनीतिक  दलों ने ताकत लगा दी है। राजनीतिक दल रैलियों में जुटने वाली भीड़ पर निशाना साधते हुए एक दूसरे पर संक्रमण के लिए दोषी भी ठहरा रहे हैं। तृणमूल कांग्रस नेता व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी को राज्य में संक्रमण फैलाने का आरोप लगा रही हैं। मंचों से भी वह मोदी-शाह की रैलियों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किए जाने की आलोचना कर रही। लेकिन अब उनकी रैलियों व उनके भतीजे की रैलियों व रोडशो के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर ट्रोल किया जा रहा।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 26, 2021, 1:33 PM IST

    Interview :बीजेपी में आए TMC नेता सब्यसाची दत्त ने ममता के राज की खोली पोल, बताया- क्या होता है ‘सिंडिकेट राज’

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला चरण में मतदान 27 मार्च को है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की चर्चित सीटों में शामिल है विधाननगर विधानसभा क्षेत्र. इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस से दो बार निर्वाचित दमकल मंत्री सुजीत बोस का सामना सत्ताधारी पार्टी से पाला बदल कर भाजपा में गये पूर्व मेयर सब्यसाची​ दत्त से हो रहा है. तृणमूल में रहते हुए सब्यसाची दत्त का सुजीत बोस के साथ शीतयुद्ध रहा है. विधाननगर में एक ही पार्टी के इन दोनों नेताओं के गुटों में कई बार विवाद हुए. कभी दोनों खुल कर आमने-सामने नहीं हुए थे. इस बार विधानसभा चुनाव में दोनों के बीच कांटें की टक्कर की बात कही जा रही है। ऐसे में एशियानेट हिन्दी के संवाददाता श्रीकांत सोनी ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश  इकाई के सचिव ब्यसाची दत्त से खास बातचीत की। 

    भाजपा में हुए शामिल
    TMC से विवादों के कारण पिछले आम चुनाव के बाद से तृणमूल कांग्रेस से सब्यसाची दत्त की दूरियां बढ़ने लगी थीं। उनका भाजपा नेता मुकुल राय से उनका संपर्क भी बढ़ गया था। इसकी भनक लगते ही तृणमूल ने सब्यसाची को मेयर पद से हटाने में जुट गयी फिर मेयर पद छोड़ कर सब्यसाची दत्त एक अक्टूबर 2019 को अमित शाह के हाथों भगवा ध्वज थाम कर भाजपा में शामिल हो गए।

  • undefined

    NationalMar 25, 2021, 5:56 PM IST

    Bengal : TMC नेता का विवादित बयान, बोले- अगर 30% मुस्लिम इकट्ठे हो जाएं तो 4 पाकिस्तान बन सकते हैं

    प बंगाल में पहले चरण के मतदान को सिर्फ 2 दिन रह गए हैं। ऐसे में राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है। लेकिन इसी बीच टीएमसी नेता का विवादित बयान सामने आया है। दरअसल, टीएमसी नेता शेख आलम ने 4 पाकिस्तान बनाने तक का ऐलान कर दिया। 

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 17, 2021, 7:28 PM IST

    ममता को एक और झटका : पीएम मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे सुवेंदु के पिता TMC सांसद शिशिर अधिकारी

    प बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदान होना है। इससे पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका देने की तैयारी कर दी है। दरअसल, पीएम मोदी की कांथी में एक जनसभा होनी है। इसमें टीएमसी सांसद शिशिर बाबू शामिल होंगे। वे भाजपा की सदस्यता भी लेंगे। 

  • <p>सुसांता पाल</p>
    Video Icon

    NationalMar 5, 2021, 7:00 PM IST

    'पापी हूं... क्षमा कर दो', इतना कह कान पकड़ मंच पर ही उठक बैठक लगाने लगे BJP नेता

    वीडियो डेस्क। सियासत ना जाने क्या क्या करवाएगी। देश में चुनावी महौल है और पार्टियों ने प्रदेशों में जोर अजमाइश करना शुरु कर दिया है। पश्चिमी बंगाल में चुनावी पारे ने अब रंग दिखाना शुरु कर दिया। अब काम गिनाए जाएंगे। आरोप प्रत्यारोप का दौर होगा। लेकिन इस सबके बीच पश्चिमी बंगाल से एक नेता का वीडियो सामने आया है। जो मंच पर कान पकड़कर उठक बैठक लगा रहा है। नेता जी का नाम है सुसांता पाल। जो टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं।  पाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'टीएमसी का सदस्य होने से उनके ऊपर जो पाप चढ़ा है उससे उठक-बैठक लगाकर वह मुक्त होना चाहते हैं।'  आपको बता दें कि पहले वे बीजेपी में ही शामिल थे लेकिन लेफ्ट की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए वह साल 2005 में TMC में शामिल हो गए। उन्होंने कहा, 'अब मैं खुद को दंडित करते हुए अपने पापों के लिए मैं आप से क्षमा मांगता हूं।' 

  • <p>TMC leader, Jitendra Tiwari, elections in West Bengal</p>

    NationalMar 2, 2021, 9:07 PM IST

    प. बंगाल: टीएमसी को एक और झटका, पार्टी के विधायक जितेंद्र तिवारी भाजपा में हुए शामिल

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी को फिर से बड़ा झटका लगा है। पच्छिम बर्धमान जिले के पांडेबेश्वर से दो बार के पार्टी विधायक और आसनसोल के पूर्व महापौर जितेंद्र तिवारी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

  • undefined

    NationalFeb 13, 2021, 5:04 PM IST

    राज्यसभा सांसद और टीएमसी नेता पार्टी से इस्तीफा देने के बाद बोले- 'कोर्पोरेट चलाता है पार्टी को'

    टीएमसी नेता और राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने बीते दिन शुक्रवार को ही पार्टी और पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इस्तीफा देने के बाद कहा था कि उनका पार्टी में दम घुटने लगा था। वो ममता बनर्जी करीबी माने जाते थे, लेकिन अब उन्होंने पार्टी छोड़ने के बाद आरोप लगाया है कि इसकी बागडोर कॉर्पोरेट वालों के हाथ में हैं।

  • undefined

    NationalJan 30, 2021, 3:05 PM IST

    TMC के बागी नेता राजीब बनर्जी BJP में हुए शामिल, दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात

    टीएमसी के विद्रोही नेता राजीब बनर्जी भाजपा में शामिल हो गए हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने विधायक के रूप में इस्तीफा दे दिया था और बाद में पार्टी छोड़ दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो दिल्ली जा रहे हैं।

  • undefined

    NationalJan 20, 2021, 6:05 PM IST

    ममता को एक और झटका, टीएमसी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भाजपा में शामिल

    प बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। अब बुधवार को तृणमूल के  विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने भाजपा नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।