To His Friend  

(Search results - 4)
  • undefined

    CelebsNov 30, 2020, 12:24 PM IST

    करीना की बहन की जिंदगी का वो काला सच, पति की उस गंदी हरकत के बारे में सोच आज भी कांप जाती है करिश्मा

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई बड़े कदम उठा रही है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर (kareena kapoor) की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (karisma kapoor) से जुड़ा एक खौफनाक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा करिश्मा की जिंदगी की उस काली रात से जुड़ा है, जिसके बारे में सोचकर आज भी वे कांप जाती है। आइए, आपको बताते हैं क्या है वो किस्सा...

  • undefined

    BollywoodOct 4, 2020, 3:20 PM IST

    दोस्त ने मारा ताना तो अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, तंज कसते हुए बिग बी ने कही ये बात

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12' (KBC) होस्ट कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करीब 15-17 घंटे काम करना पड़ रहा है। बिग बी शूटिंग में इतने बिजी हैं कि कई बार वो अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं। यही वजह है कि उनके किसी दोस्त ने ताना मारते हुए ट्वीट किया है। 

  • ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दूसरे दोस्त को गोली मार दी। गोली मारने की वजह दूसरे दोस्त को बार-बार आने वाली खांसी थी। गोली युवक के पैर में लगी और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

    Uttar PradeshApr 15, 2020, 4:06 PM IST

    लूडो खेलने के दौरान युवक को आई खांसी, दोस्त ने कहा तू फैला रहा कोरोना और मार दी गोली

    ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दूसरे दोस्त को गोली मार दी। गोली मारने की वजह दूसरे दोस्त को बार-बार आने वाली खांसी थी। गोली युवक के पैर में लगी और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
  • undefined

    BiharMar 31, 2020, 2:31 PM IST

    दोस्त को घर बुलाकर शराब पिलाई फिर गोली मार कर ले ली जान, लॉकडाउन में भी नहीं कम हो रहा क्राइम

    मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है। जहां घर के पास ट्रैक्टर खड़ी करने को लेकर शुरू हुए मामूली विवाद में एक युवक को तीन गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार विवाद को पंचायत स्तर से सुलझाने का प्रयास किया गया था।