Tokyo Olympics Ad  

(Search results - 2)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 15, 2021, 10:02 AM IST

    ‘दंगल गर्ल’ पति पवन कुमार की पीठ पर लदकर पहाड़ों की कर रही सैर, देखें video

    वीडियो डेस्क। कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान गीता फोगाट एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है  लेकिन इस बार गीता कुश्ती को लेकर नहीं बल्कि एक गाने को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं। पहलवान गीता फोगाट और उनके पति पवन कुमार सिरोहा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें गीता को उसके पति पवन अपनी पीठ पर टांगकर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में फेमस हरियाणवी गाना बज रहा है जिसके बोल है ‘छोटा सा तू मेरा काम कर दें तेरा सरनेम मेरे नाम कर दें'।
     

  • ప్రపంచమంతా కూడా ఈ కరోనా వైరస్ ధాటికి విలవిల్లాడిపోతుంటే జపాన్ ప్రధాని షింజో అబే మాత్రం ఒలింపిక్స్ ఎక్కడ వాయిదా పడిపోతాయి అంటూ ఆయన పరిస్థితి అంతా చక్కాగానే ఉందంటూ జపాన్ లోని ఆర్ధిక వ్యవస్థనంతా కరోనా కేసులు నమోదవుతున్నా తెరిచే ఉంచాడు. 

    Other SportApr 29, 2020, 1:08 AM IST

    कोरोना संकट: जल्द नहीं सुधरे हालात तो अगले साल रद्द हो सकता है टोक्यो ओलंपिक

    कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया परेशान है। संक्रमण के कारण खेल जगत भी सहमा हुआ है। कई टूर्नामेंट या तो रद्द कर दिए गए या कुछ समय के लिए टाल दिए गए हैं। इसी कड़ी में 2020 में होने वाले टोक्यो ओलंपिक को भी एक साल के लिए टाल दिया गया था। लेकिन अब भी ओलंपिक के आयोजन पर संशय बरकरार है। इसी बीच आयोजन समिति के अध्यक्ष ने कहा है कि अगर अगले साल तक भी कोरोना पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जाता तो खेलों को रद्द कर दिया जाएगा।