Top News  

(Search results - 1036)
  • undefined

    Haryana27, Oct 2020, 8:29 PM

    सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहती थी निकिता, 3 साल से कर रही थी टॉप..सिरफिरे ने सब तबाह कर दिया


    फरीदाबाद (हरियाणा). बल्लभगढ़ में कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही बी-कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की लव जिहाद के चलते सोमवार को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। तौसीफ नाम के आरोपी ने एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि निकिता आर्मी में जाना चाहती थी, उसने सेना में  लेफ्टिनेंट बनकर देश सेवा करने का सपना देखा था। इसके लिए उसने कुछ दिन पहले ही एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। वह इसके लिए दिन रात एक करकेएनडीए की तैयारी कर रही थी। ताकि किसी तरह से उसका सिलेक्शन सेना में हो जाए। लेकिन एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने चंद मिनटों में उसके सारे अरमान तोड़ दिए। आरोपी ने उसके सपनों के साथ-साथ उसको भी खत्म कर दिया। पढ़िए होनहार बेटी की दर्दनाक मौत की कहानी...

  • <p>pakistan france</p>

    World27, Oct 2020, 8:18 PM

    पाकिस्तानी नेशनल असेंबली ने फ्रांस से अपना राजदूत बुलाया, 3 महीनों से पेरिस में नहीं है पाक का कोई राजदूत

    पाकिस्तान की नेशनल असेंबली ने मंगलवार को अपने एक प्रस्ताव के माध्यम से इमरान सरकार से कहा है कि फ्रांस के राष्ट्रपति ईमेनुअल द्वारा ईश निंदा का विरोध करने पर पाकिस्तान को फ्रांस में अपने राजदूत को वापस बुला लेना चाहिए। दरअसल, हाल ही में फ्रांस में एक शिक्षक सैमुअल द्वारा एक छात्र को मोहम्मद पैगंबर का कार्टून दिखाने को लेकर छात्र के पिता ने शिक्षक का सिर धड़ से अलग कर दिया था। इसी को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति ईमेनुअल ने इस्लामी आतंकवाद को विश्व के लिए एक खतरा बताया था। इसी के जवाब में पाकिस्तान ने फ्रांस के राष्ट्रपति ईमेनुअल पर ईश निंदा का आरोप लगाया था और अपने राजदूत को फ्रांस से वापस बुलाने का इमरान सरकार को आदेश दिया था।

  • <p>IPL के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 88 रन से हरा दिया।</p>

    IPL27, Oct 2020, 7:05 PM

    IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रनों से हराया, SRH की प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार

    आईपीएल के 13वें सीजन का 47वां मैच मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच दुबई में खेला जा रहा है। दिल्ली ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेदबाजी का फैसला किया और हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया है। प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली इस मुकाबले में जीत पक्की करने की कोशिश करेगी। बता दें कि दिल्ली को पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

  • undefined

    Bollywood27, Oct 2020, 6:58 PM

    शाहरुख से एक शख्स ने पूछा 'मन्नत' बेचोगे क्या? बॉलीवुड के बादशाह ने ये जवाब देकर कर ही बोलती बंद

    शाहरुख खान (shahrukh khan) ने हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए लाइव सेशन आस्क एसआरके (ask srk) रखा था। इस बीच उनके फैंस ने मौके का फायदा उठाकर ट्विटर पर उनकी फिल्मों से लेकर गौरी खान (gauri khan) के बर्थडे पर गिफ्ट देने तक कई कई सवाल पूछे। हालांकि शाहरुख ने अपने अभी फैंस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक यूजर ने उनसे उनके आलीशान बंगले मन्नत को बेचने के बारे में पूछा। इस सवाल का जवाब देने में भी किंग खान पीछे नहीं रहे। 

  • undefined

    Bihar Election27, Oct 2020, 6:51 PM

    बिहार में ही कल रहेंगे पीएम मोदी, सीएम योगी और राहुल गांधी, करेंगे यहां चुनावी रैलियां

    पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं। अधिकारियों के मुताबिक मुख्य मंच और सुरक्षित क्षेत्र 5 घंटा पहले सैनिटाइज कराया जाएगा। कार्यक्रम के आधे घंटे पहले भी सैनिटाइजेशन करवाया जाएगा। इसके साथ ही कार्यक्रम में कोविड-19 के गाइडलाइन का अनुपालन होगा।
     

  • undefined

    Haryana27, Oct 2020, 6:43 PM

    हरियाणा पुलिस ने निकिता के हत्यारे को किया गिरफ्तार, आरोपी ने कबूला गुनाह, कहा-अब मेरा बदला पूरा हुआ

    बल्लभगढ़ में कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा निकिता की सोमवार को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एकतरफा प्यार में पागल हुए आशिक वरदात को अंजाम देने के बाद अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया था। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने के दूसरे दिन मंगलवार शाम में फरीदाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया। जहां आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने निकिता की हत्या किस वजह से की।  

  • undefined

    Celebs27, Oct 2020, 6:19 PM

    शादी में ज्यादा ताम-झाम नहीं करेगी अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, इस दिन लगेगी हल्दी और मेहंदी

    एक्ट्रेस काजल अग्रवाल महज 3 दिन बाद यानी 30 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें काजल और गौतम के परिवारवालों ने शादी में ज्यादा ताम-झाम नहीं करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस की बहन निशा अग्रवाल ने बताया है कि कोरोनावायरस की स्थिति देखते हुए काजल सिम्पल शादी करने वाली हैं। शादी की तैयारी और रस्मों पर बात करते हुए काजल की बहन निशा ने कहा- कई सारे प्रतिबंध होने के बावजूद हम लोग शादी का माहौल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हल्दी और मेहंदी सेरेमनी घर में 29 अक्टूबर को होगी।

  • undefined

    Bihar Election27, Oct 2020, 6:09 PM

    बिहार में दूसरे चरण के 495 प्रत्याशी हैं करोड़पति,आपराधिक छवि वाले 502 उम्मीदवार लड़ रहे चुनाव

    रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 502 में से 389 उम्मीदवारों ने अपने खिलाफ गंभीर आपराधिक मामलों की जानकारी दी है। इनमें आरजेडी के 28, बीजेपी के 20, लोजपा के 24, बीएसपी के 14, कांग्रेस के 10 तथा जेडीयू के 15 उम्मीदवारों ने अपने खिलाफ गंभीर आपराधिक मामलों की जानकारी दी है। यह गंभीर मामले गैर जमानती अपराध हैं और इसमें पांच साल से ​अधिक की सजा हो सकती है। 

  • undefined

    Bihar Election27, Oct 2020, 5:57 PM

    हर तीसरा उम्मीदवार करोड़पति, विकास के मुद्दों पर जातीय गणित भारी; नक्सल इलाकों में चुनौती है चुनाव

    पहले फेज में 71 सीटों पर करीब एक दर्जन से ज्यादा छोटे-बड़े दल मैदान में हैं। अलग-अलग पार्टियों के करीब 1,064 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से 114 महिला प्रत्याशी हैं।

  • undefined

    Bihar Election27, Oct 2020, 5:52 PM

    बीजेपी ने अब तक 45 नेताओं को किया निष्कासित, अब इन 7 नेताओं को किया बाहर

    इन सभी नेताओं पर एनडीए प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने का आरोप है। बता दें कि इस बार चुनाव से पहले निकाले गए बागी नेताओं की कुल संख्या 45 पहुंच गई है। भाजपा ने शनिवार को ही रक्सौल के विधायक अजय सिंह और बगहा के विधायक राघव शरण पांडेय समेत आठ नेताओं को निकाल दिया था
     

  • undefined

    Celebs27, Oct 2020, 5:18 PM

    नेहा कक्कड़ ने शादी में कॉपी किया अनुष्का-प्रियंका का ब्राइडल लुक, इस कपल के तो पोज तक की कर डाली नकल

    नेहा कक्कड़ बीते 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने दिल्ली के एक गुरुद्वारा में फेरे लिए। दोनों ने पहले ग्रैंड शादी की और अब अपने वेडिंग रिसेप्शन में भी इस न्यूली मैरिड कपल का शानदार अंदाज देखने को मिला। ससुराल में भी नेहा का ग्रैंड वैलकम किया गया। सोमवार को नेहा और रोहनप्रीत का पंजाब में रिसेप्शन हुआ। रिसेप्शन के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। लेकिन एक चीज जिसकी तरफ अब लोगों का ध्यान जा रहा है वो है नेहा के शादी के ऑउटफिट और फोटोज में उनके पोज। 

  • undefined

    Celebs27, Oct 2020, 4:35 PM

    जब प्रियंका चोपड़ा ने जीता मिस वर्ल्ड का क्राउन तब मां ने गले लगाकर पूछ लिया था ये अजीब सा सवाल

    आपको बता दें कि प्रियंका ने 2000 में मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीतकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की थी। मिस वर्ल्ड क्राउन‍िंग के समय प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा और पापा अशोक चोपड़ा भी वहीं मौजूद थे। मिस वर्ल्ड की घोषणा होने के बाद प्र‍ियंका के घरवालों का उत्साह देखने लायक था लेक‍िन इन सबके बीच उनकी मां का प्र‍ियंका से सवाल भी मजेदार था। आपको बता दें कि प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होगी। 71 सीटों के लिए 1065 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनमें 12 ऐसे प्रत्याशी भी हैं, जिनका मुकाबला दिलचस्प हो गया है। वहीं, इनमें तीन प्रत्याशी ऐसे भी हैं, जिनपर पूरे देश की नजर टिकी हुई है, हालांकि 8 मंत्रियों की हार-जीत बिहार की सियायत का भी फैसला करेगा, क्योंकि कुछ सीटों पर दलों के लिए प्रतिष्‍ठा बन गए हैं। इतना नहीं, कुछ के लिए यह अस्तित्‍व की भी लड़ाई है। इनपर देवरानी-जेठानी तक आमने-सामने चुनावी मैदान में हैं। जिनके बारे में हम आज आपको विस्तार से बता रहे हैं।</p>

    Bihar Election27, Oct 2020, 4:08 PM

    बिहार के इन 12 सीटों पर सबकी नजर, पूर्व सीएम, बाहुबली, शूटर समेत 8 मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होगी। 71 सीटों के लिए 1065 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनमें 12 ऐसे प्रत्याशी भी हैं, जिनका मुकाबला दिलचस्प हो गया है। वहीं, इनमें तीन प्रत्याशी ऐसे भी हैं, जिनपर पूरे देश की नजर टिकी हुई है, हालांकि 8 मंत्रियों की हार-जीत बिहार की सियायत का भी फैसला करेगा, क्योंकि कुछ सीटों पर दलों के लिए प्रतिष्‍ठा बन गए हैं। इतना नहीं, कुछ के लिए यह अस्तित्‍व की भी लड़ाई है। इनपर देवरानी-जेठानी तक आमने-सामने चुनावी मैदान में हैं। जिनके बारे में हम आज आपको विस्तार से बता रहे हैं।

  • undefined

    Uttar Pradesh27, Oct 2020, 3:50 PM

    UP में राज्यसभा चुनाव के लिए BJP के 8 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, सीएम योगी भी साथ आए नजर

    नामंकन भरने के बाद बीजेपी के सभी 8 उम्मीदवारों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ईश्वर आप सभी को सफलता प्रदान कर "अंत्योदय से राष्ट्रोदय" का मार्ग प्रशस्त करें।

  • undefined

    National27, Oct 2020, 3:29 PM

    महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, कल एक्ट्रेस पायल को दिलाई थी RPI की सदस्यता

    केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित होने के बाज उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कल यानी सोमवार को ही कि रामदास अठावले ने साउथ एक्ट्रेस पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी। जिसके बाद उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी। आज उनका कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें वे कोरोना संक्रमित मिले।