Traffic Police  

(Search results - 46)
  • <p>Crime in Russia, house with gold toilet in Russia, gold toilet, traffic police in Russia</p>

    TrendingJul 24, 2021, 12:59 PM IST

    एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने ऐसा क्या किया, जो 'सोने के टॉयलेट' वाला महल जैसा घर बनवा लिया, चौंकाने वाली Photos

    एक ट्रैफिक पुलिसवाले के घर पर सोने का टॉयलेट मिले। घर ऐसा कि किसी महल से कम नहीं। ये सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन सच है। रूस में एक पुलिसवाले के घर पर रेड मारी गई तो चौंकाने वाले सामान मिले। दरअसल, रिश्वतखोरी की जांच के दौरान रूसी ट्रैफिक पुलिस के घर छापा मारा गया। हवेली से सोने के टॉयलेट सहित दूसरी विलासिता की चीजें मिलीं। देखें अंदर से घर की तस्वीर...
     

  • undefined

    NationalJun 11, 2021, 3:26 PM IST

    दिल्ली में अब इस स्पीड से अधिक नहीं चला पाएंगे आप गाड़ी, अनदेखी करने पर भरना पड़ सकता है जुर्माना

    बढ़ते एक्सीडेंट्स को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सभी गाड़ियों की अधिकतम स्पीड लिमिट तय कर दी है। दिल्ली यातायात पुलिस के आयुक्त ने स्पीड लिमिट संबंधी आदेश जारी करते हुए तत्काल से इसका पालन कराने का निर्देश दिया है। तय स्पीड लिमिट से अधिक स्पीड पर गाड़ियों को चलाने पर मोटर वेहिकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।  

  • undefined
    Video Icon

    NationalJun 8, 2021, 4:58 PM IST

    हैदराबाद में हुआ रौंगटे खड़ा कर देने वाला एक्सीडेंट, पुलिस ने वीडियो जारी कर कहा- ट्रैफिक नियम न तोड़े

    वीडियो डेस्क।  हैदराबाद में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां पर हाईवे पर अचानक ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में एक छोटी गाड़ी बीच में गई जिसके परखच्चे उड़ गए। इस ऐक्सिडेंट का वीडियो साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने पोस्ट किया है और पूछा है कि इस हादसे का जिम्मेदार कौन? अगर आप ट्रैफिक नियम तोड़ेंगे तो जोखिम भरा होगा। आपको बता दें कि तेलंगाना पुलिस ने ट्रैफिक जागरूकता कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से, एचसीएससी और हैदराबाद पुलिस का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि हैदराबाद की सड़कों पर कोई जीवन न खोए।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 25, 2021, 7:50 PM IST

    बिना मास्क के घूम रहे थे लड़के, रोका तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले पर किया हमला, देखें Video

    वीडियो डेस्क।  राजस्थान के अजमेर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसवाले की 2 लोगों ने पिटाई कर दी। बिना मास्क के घूम रहे शख्स ने पुलिस वाले की यूनिफॉर्म का कॉलर पकड़कर उसे मारने की कोशिश करता रहा। बताया जा रहा है कि वीकेंड कर्फ्यू के दौरान ये लड़का बिना मास्क और बिना हेलमेट के घूम रहा था। डिग्गी चौक की तरफ आते इस लड़के को पुलिसवाले ने देखा तो उसे वीकेंड कर्फ्यू होने कीबात कहते हुए घर जाने को कहा और ऐसा ना करने पर चालान काटने की बात कही।

  • undefined

    NationalMar 27, 2021, 2:01 PM IST

    होली पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की विशेष तैयारी, ओवर स्पीडिंग गाड़ियों को पकड़ने के लिए लगाए रडार

    देशभर में 29 मार्च को होली का त्योहार सेलिब्रेट किया जाएगा। कोरोना काल में भी लोग रंग-गुलाल उड़ाने की तैयारी जोरों पर चल रही हैं। ऐसे में इस बार होली के मौके पर भांग, दारु, गांजा पीकर गाड़ी चलाने वालों पर शिकंजा कसने के लिए दिल्ली पुलिस ने पूरी तैयारियां कर ली हैं।

  • undefined
    Video Icon

    ChhattisgarhJan 28, 2021, 5:23 PM IST

    यहां अचानक सड़कों पर बिना पानी के तैरने लगी मछलियां, लूटने के लिए लोगों में मच गई होड़

    वीडियो डेस्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में हाइवे पर मछलियों से भरी पिकअप गाड़ी पलट गई, हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ,जैसे- तैसे ड्राइवर ने खुद को बाहर निकाला। लेकिन, तब तक रास्ते पर बिखरी मछलियों को लेकर कुछ लोग भाग गए। 

  • undefined

    Uttar PradeshDec 6, 2020, 1:50 PM IST

    यूपी के इन 10 बड़े हादसों को यादकर कांप जाती है रूह, देखिए ऐसी दिल दहला देने वाली तस्वीरें

    लखनऊ ( Uttar Pradesh) । यूपी में साल 2020 में कई ऐसी सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनकी तस्वीरें देखने के बाद भी लोगों की रूह कांप जाती हैं। आज हम आपको इस साल के 10 बड़े हादसों और उनकी तस्वीरें दिखा रहे हैं। लेकिन, इसके पहले बता दें कि दुर्घटनाओं में 71 फीसद हादसों की वजह इंसान की गलती के रूप में सामने आती है, जबकि 29 फीसद हादसों के लिए रोड इंजीनियरिंग से लेकर वाहन की फिटनेस व अन्य अव्यवस्थाएं हैं। यह हमें सावधान भी करता है। हम खुद थोड़ा संयम और सावधानी बरत कर अपनी, अपने परिवार व दूसरों की जान को खतरे में डालने से बचा सकते हैं।

  • undefined

    JharkhandNov 26, 2020, 9:48 AM IST

    ऐ मिस्टर, मेरे पापा मिनिस्टर हैं: इतना कहकर बीच सड़क पर बैठ गई परिवहन मंत्री की बेटी

    जमेशदपुर, झारखंड. ट्रैफिक पुलिस की चेकिंग के दौरान अकसर अजीबो-गरीब मामले सामने आते हैं। कोई किस्म-किस्म के इमोशनल बहाने बनाकर चालान से बचते दिखता है, तो कोई अपने किसी परिचित या परिजन के ऊंचे ओहदे की धौंस देकर बच निकलता है। यह मामला भी ऐसा ही है। बीच सड़क धरने पर बैठीं ये हैं झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन की बेटी दुखनी सोरेन। ये किसी समस्या को लेकर धरने पर नहीं बैठी थीं, बल्कि ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बिना हेलमेट गाड़ी चलाते पकड़ा था। यह बात मैडम को ईगो पर लगी और वे वहीं धरने पर बैठ गईं। मामला बुधवार को सामने आया। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें बिना चालान जाने दिया। अब मंत्रीजी कह रहे हैं कि पुलिसवालों ने उनकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया। इसकी उन्होंने सीएम से शिकायत कर दी है।

  • undefined
    Video Icon

    MaharashtraNov 6, 2020, 4:43 PM IST

    कार रोकना ट्रैफिक पुलिसवाले को पड़ा भारी, ड्राइवर ने 1 किमी तक सिपाही को बोनट पर बैठाकर दौड़ाई कार


    वीडियो डेस्क। महाराष्ट्र के पुणे में पिंपरी-चिंचवड़ में एक ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस के जवान ने कार को रोकने का प्रयास किया जिससे उसकी जान पर बन आई। ड्राइवर ने कार नहीं रोकी और पुलिस के जवान को कार के बोनट पर काफी देर तक घसीटता रहा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ड्राइवर ने इसे अंजाम दिया। ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कर्मी को घसीटने और ट्रैफिक के नियमों का उल्लघंन करने के जुर्म में कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

  • undefined

    Madhya PradeshOct 27, 2020, 9:29 AM IST

    चेकिंग के लिए रोकने पर गुस्से में आया कार चालक, पुलिसकर्मी को बोनट पर लटकाकर दूर तक घसीट ले गया

    मध्य प्रदेश के जबलपुर में ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर लटकाकर दूर तक घसीटने का शॉकिंग मामला सामने आया है। गनीमत रही कि बाजार में भीड़ होने से दुस्साहसी चालक को कार रोकनी पड़ी, वर्ना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। आरोपी चालक के खिलाफ न सिर्फ चालानी कार्रवाई की गई, बल्कि FIR भी दर्ज की गई है।
     

  • undefined
    Video Icon

    HatkeOct 26, 2020, 5:57 PM IST

    ट्रैफिक छोड़ सड़क पर झाड़ू लगाता दिखा पुलिसकर्मी, वजह जानते ही रूककर लोगों ने किया सलाम

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक पुलिसवाले की खूब तारीफ हो रही है। वीडियो ओडिशा के कटक शहर का यह ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क पर मौजूद मलबे/बजरी को झाड़ू की मदद से साफ कर रहा है ताकि कोई वाहन चालक फिसलकर घायल न हो जाए।   Orissapost के मुताबिक, वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर सुधांशु सारंगी ने ट्रैफिक कॉप ललित मोहन को सम्मानित किया। ललित ने बताया कि सड़क पर पड़ी बजरी और रेत के कारण दुपहिया वाहन चालकों को काफी दिक्कत आती है। कई बार वे फिसलकर दुर्घनाग्रस्त भी हो जाते हैं! इसलिए उन्होंने झाड़ू से सड़क को साफ करने का फैसला किया। उन्हें इस काम से सुकून मिलता है।

  • <p>पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश</p>
    Video Icon

    NationalOct 15, 2020, 11:44 AM IST

    22 साल के युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 400 मीटर तक घसीटा, वीडियो वायरल

    वीडियो डेस्क। राजधानी दिल्ली के कैंट इलाके में एक पुलिसकर्मी ने कार को रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने सिपाही के ऊपर ही कार कार को चढ़ा दिया। लेकिन खुद को बचाते हुए सिपाई ने जंप मारी और कार के बोनट पर चढ़ गया। बोनट पर चढ़ने के बाद भी आरोपी कार को तेज रफ्तार में गाड़ी को भगाता रहा। 

  • <p>यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है। इस बार पुलिस का एक नया कारनामा चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल वाराणसी की ट्रैफिक पुलिस ने एक बुलेट सवार का चालान 21300 रूपए का काट दिया</p>

    Uttar PradeshJul 27, 2020, 6:14 PM IST

    एक बार फिर सुर्खियों में है यूपी पुलिस, बुलेट का काट दिया 21300 रुपए का चालान

    यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है। इस बार पुलिस का एक नया कारनामा चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल वाराणसी की ट्रैफिक पुलिस ने एक बुलेट सवार का चालान 21300 रूपए का काट दिया। 

  • undefined

    PunjabMay 26, 2020, 5:25 PM IST

    पति से अनबन के बाद 2 बच्चों के संग अलग रह रही थी लेडी कांस्टेबल, लेकिन दु:ख सहन नहीं हुआ

    पति से अनबन के बाद से मानसिक तनाव में जिंदगी जी रही लेडी कांस्टेबल ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। 29 वर्षीय कमलजीत कौर लुधियाना में ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत थी। वो डेहलों स्थित सरकारी क्वार्टर में अपने दो बच्चों के साथ अलग रहती थी। माना जा रहा है कि वो अपने बच्चों के भविष्य को लेकर फिक्रमंद रहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • undefined

    PunjabFeb 24, 2020, 6:33 PM IST

    महिला ने रोते हुए सुनाई दर्दभरी कहानी, बोली-पुलिसवाले ने अपने पैर चटवाए..मैं चीखती रही और वो...

    चंडीगढ़ में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बेटे ने एक महिला और उसके बच्चे से अपने पिता के पैर चटवाए और उसके साथ जमकर मारपीट की।