Transport Corporation  

(Search results - 5)
  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh)&nbsp;। </strong>&nbsp;परिवहन निगम की तीन लग्जरी बसों में आग लग गई, जो जलकर ढांचे में तब्दील हो गई हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। ये बसें बंथरा थाना क्षेत्र में स्थित स्कैनिया वर्कशॉप में खड़ी थीं। एक बस की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है। बता दें कि जिस स्थान पर आग लगी वहीं कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी था, यदि आग वहां तक पहुंचता तो बड़ा हादसा हो सकता था।</p>

    Uttar PradeshDec 17, 2020, 2:27 PM IST

    परिवहन निगम की 3 लग्जरी बसें धूं-धूं कर जली, 3 करोड़ से अधिक का नुकसान

    लखनऊ (Uttar Pradesh) ।  परिवहन निगम की तीन लग्जरी बसों में आग लग गई, जो जलकर ढांचे में तब्दील हो गई हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। ये बसें बंथरा थाना क्षेत्र में स्थित स्कैनिया वर्कशॉप में खड़ी थीं। एक बस की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है। बता दें कि जिस स्थान पर आग लगी वहीं कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी था, यदि आग वहां तक पहुंचता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

  • undefined

    BollywoodNov 9, 2020, 8:26 PM IST

    वेतन न मिलने पर महाराष्ट्र परिवहन निगम के कंडक्टर ने की खुदकुशी, कंगना बोलीं- सोनिया सेना पर शर्म आती है

    वेतन न मिलने से तंग आकर महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) के एक बस कंडक्टर ने सोमवार को जलगांव में आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने इसके लिए राज्य की उद्धव सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं कंगना ने इस खबर की लिंक शेयर करते हुए सीधे सोनिया गांधी पर हमला बोला है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 19, 2020, 5:14 PM IST

    रोडवेज कर्मचारी ने पान खाकर पीक थूका, SDM ने उसी से धुलवाई सड़क, फिर...

    एसडीएम ने कहा कि यह सबक उन लोगों के लिए है जो पान खाकर सड़क पर पीक थूक देते हैं। वे इस तरह से समाज को गंदा करने का काम करते हैं। वहीं, एसडीएम के इस कार्रवाई की चारों खूब चर्चा हो रही है। सड़क व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गंदा करने वालों पर कार्रवाई की बात सही बताई जा रही है।

  • undefined

    Other StatesFeb 8, 2020, 4:55 PM IST

    DTC बस में शुरू हुई थी दिल्ली की 3 बार CM रहीं शीला दीक्षित की LOVE STORY

    नई दिल्ली.  20 जुलाई, 2019 को शीला दीक्षित हमारे बीच नहीं रही थीं। यह फरवरी दो मायने में शीला दीक्षित की बहुत याद दिलाएगी। पहला, वैलेंटाइन-डे पर शीला दीक्षित की लवस्टोरी फिर से याद की जाएगी। दूसरा, दिल्ली में किसकी सरकार बनेगी, उसे देखने शीला दीक्षित मौजूद नहीं है। खासकर उनके गुजरने के बाद दिल्ली में कांग्रेस की हालत बुरे दौर से गुजर रही है। दिल्ली की 3 बार मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित की प्रेम कहानी डीटीसी (Delhi Transport Corporation) बस से शुरू हुई थी। करीब 4 साल की दोस्ती के बाद शीला दीक्षित ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव के रहने वाले विनोद दीक्षित से शादी कर ली थी। शीला दीक्षित खत्री फैमिली को बिलांग करती थीं। उन्होंने पहली बार उप्र के कन्नौज से 1984 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। इसमें वे विजयी रही थीं। लेकिन पति की असमय मौत उन्हें दिल्ली की राजनीति में ले आई।

  • dtc supspends driver after girl dance video on bus goes viral

    NationalJul 18, 2019, 11:58 AM IST

    दिल्ली में पब्लिक बस में जब लड़की ने किया BOLD डांस

    जबसे भारत में टिक-टॉक आया है, लोग कहीं भी वीडियो बनाकर अपलोड करने लगे हैं। लेकिन दिल्ली की लड़की का ये शौक डीटीसी बस के ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल के लिए शॉक बन गया।