Trolling  

(Search results - 30)
  • undefined

    CelebsJun 9, 2021, 5:16 PM IST

    विवादों से रहा है नुसरत जहां का नाता, अब शादीशुदा जिंदगी खतरे में, पति बोले- नहीं रखना कोई संबंध

    मुंबई. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) का कहना है कि जब वो नुसरत से अलग रह रहे हैं तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है? आपको बता दें कि जब से नुसरत ने निखिल से शादी की है तभी वे कुछ ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई है। एक्टिंग की दुनिया में अपना डंका बजाने के बाद राजनीति में कदम रखने वाली नुसरत कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई। अब खबर आ रही है उनके पति ने कहा कि वे उनसे कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं। आखिर किस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई नुसरत जहां पढ़िए...

  • undefined

    BhojpuriMay 20, 2021, 10:56 AM IST

    बढ़े वजन की वजह से लोग रानी चटर्जी को मानने लगे थे लूजर, फिर किया वो काम, बंद कर दी सबकी बोलती

    मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री यह बात काफी फेमस है कि यहां काम करने वाली हीरोइनों का फिगर अच्छा होना चाहिए। यहां अच्छे से मतलब मोटे से है। दर्शकों को हीरोइनों का देसी फिगर अच्छा लगता है। अगर कोई लड़की पतली है तो उसके लिए यहां टिके रहना मुश्किल होता है। एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने जब भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा तो वो इस मामले में काफी फिट बैठीं और देखते ही देखते सुपरस्टार बन गईं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब रान का वजन इतना बढ़ गया कि लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए। रानी को बढ़े हुए वजन की वजह से लोग लूजर मानने लगे हैं और उन्हें खुद को ट्रांसफॉर्म करने का फैसला लिया।

  • undefined

    Coronavirus IndiaApr 24, 2021, 4:23 PM IST

    ऑक्सीजन सप्लाई के लिए अफसर काम करें या कोर्ट को जवाब लिखें...सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे सवाल

    देश में ऑक्सीजन की कमी, सप्लाई संबंधित अव्यवस्था को लेकर विभिन्न कोर्ट में सुनवाई चल रही। कोर्ट में अधिकारियों की लगातार पेशी पर सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि जिन अधिकारियों को ऑक्सीजन व्यवस्था में लगना चाहिए वह कोर्ट को जवाब देने में व्यस्त हैं। पूरी व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 18, 2021, 1:13 PM IST

    पश्चिम बंगाल की चुनावी रैलियों को कैंसिल करने के बाद राहुल गांधी की कई फोटोज वायरल, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

    राहुल गांधी के पश्चिम बंगाल में रैलियों को कैंसिल करने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। कई ट्वीट्स में यह कहा जा रहा है कि पहले चार फेज में जीरो रैली करने वाला रैलियों को कैंसिल कर ड्रामा कर रहा। 
     

  • undefined

    BollywoodApr 6, 2021, 6:39 PM IST

    शाहरुख की बेटी ने 'ऊँ' का लॉकेट पहन शेयर की फोटो, बाद में इस डर से आनन-फानन में हटाई

    मुंबई। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल में सुहाना खान ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिनमें उनके गले की चेन में एक 'ऊं' का पेंडेंट नजर आ रहा है। सुहाना की ये फोटो देखकर लोगों ने जमकर तारीफ की, लेकिन फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद ही सुहाना ने इन्हें फौरन डिलीट कर दिया। इसके साथ ही सुहाना ने यूजर्स के कॉमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि सुहाना ने ये सब ट्रोलिंग से बचने के लिए किया है। 

  • undefined

    TVMar 31, 2021, 12:55 PM IST

    श्वेता तिवारी ने बयां किया दो शादियों का दर्द- बेटी पलक करेगी पांच शादियां कहकर लोग मारते हैं ताना

    मुंबई. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक्टिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है। वो टीवी की पॉपुलर एक्ट्रसेस में से एक हैं। सीरियल्स में उन्हें सच्चा प्यार तो मिला लेकिन, रीयल लाइफ में उन्होंने इस मामले में धोखा ही खाया है। एक्ट्रेस कई बार ये बताया है कि राजा चौधरी के साथ शादी करना उनकी जिंदगी का सबसे गलत फैसला था। राजा उन्हें कई बार मारते-पीटते थे और बेटी पलक तिवारी भी कई बार ये देख चुकी थी। 
     

  • <p>ankita lokhande</p>

    BollywoodMar 2, 2021, 3:30 PM IST

    Video: सुशांत के फैन्स की ट्रोलिंग से परेशान हुईं Ankita Lokhande,अब दिया मुंहतोड़ जवाब

    एंटरटेनमेंट डेस्क। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को सुशांत के फैंस ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उन्हें किसी ना किसी वजह से ट्रोल करते ही हैं। अब इन ट्रोलर्स को अंकिता लोखंडे ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। अंकिता ने अपने एक डांस का वीडियो शेयर कर इस ट्रोलर्स की बोलती बंद की है। इस वीडियो को अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया साथ ही लिखा है कि “दुश्मनों की आवाज हमेशा अपने साथ किसी न किसी चीज को लेकर आती है, लेकिन सच्चाई को किसी की जरूरत नहीं होती। वह अपने आप में काफी होती है। यह मेरे सभी फैन्स के लिए है, मजे करें।”

  • undefined

    CricketJan 26, 2021, 9:24 AM IST

    गाबा के गबरू पंत ने शेयर की ऐसी फोटो, देखते ही चहल और अफगानी क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेटर्स के खेल को तो हम हमेशा देखते हैं, लेकिन कई बार खिलाड़ियों की हंसी-मजाक और एक-दूसरे की टांग खिंचाई करना भी हमें खूब पसंद आता है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता। ये खिलाड़ी आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में कुछ खिलाड़ियों की ट्रोलिंग हमें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली। जहां गाबा में शानदार परफॉर्मेंस देने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फोटो पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) और अफगानिस्तान के बॉलर राशिद खान (rashid khan) ने जमकर खिंचाई की। दोनों ने पंत को इतना ट्रोल किया कि आखिरकार उन्होंने अपने फोटो कैप्शन को ही बदलना पड़ा। आइए आपको भी दिखाते हैं पंत की ये फोटो और उसपर अन्य खिलाड़ियों ने क्या कमेंट किया....

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 1:46 PM IST

    विराट कोहली की कप्तानी पर 'गंभीर' आरोप, प्लेऑफ में पहुंचने के काबिल नहीं आरसीबी - गौतम

    आरसीबी की हार के बाद पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कोहली की कप्तानी पर ही सवाल उठा दिए है और उनपर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कहा कि 'टूर्नमेंट में आठ साल बिना ट्रॉफी के संघर्ष करना बहुत लंबा समय है। मुझे कोई भी अन्य कप्तान बता दीजिए जिसको आठ साल हो गए और खिताब ना जीता हो। यह जवाबदेही होनी चाहिए। एक कप्तान को जवाबदेही लेने की जरूरत है।' 

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 9:30 AM IST

    विराट की हार से अनुष्का हुई उदास, खेल के बीच में ही इस तरह दी पति को सांत्वना

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को मिली करारी हार के बाद फैंस के साथ-साथ विराट की पत्नी भी उदास नजर आईं। टीम को सपोर्ट करने आई अनुष्का मैच के दौरान कोहली का विकेट गिरने के बाद मायूस हो गई। दरअसल, शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुए मैच में आरसीबी पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेटों के नुकसान पर महज 132 रनों का टारगेट दे पाई, जिसे होल्डर और केन विलियमसन ने 2 बॉल शेष रहते बना लिया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा दांव खेला जो बेकार गया। देवदत्त पडिक्कल के साथ कोहली पारी की शुरुआत करने आए। यहां उन्होंने 7 गेंद का सामना किया और 6 रन बनाकर आउट होकर वापस लौट गए। कोहली को ये फैसला टीम की हार की बड़ी वजह माना जा रहा है।

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 8:17 AM IST

    सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह उड़ी आरसीबी की हार की खिल्ली, फैंस बोले विराट से मार डाला

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को करारी शिकस्त दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेटों के नुकसान पर महज 132 रनों का टारगेट दे पाई, जिसे होल्डर और केन विलियमसन ने  2 बॉल शेष रहते बना लिया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा दांव खेला जो बेकार गया। देवदत्त पडिक्कल के साथ कोहली पारी की शुरुआत करने आए। यहां उन्होंने 7 गेंद का सामना किया और 6 रन बनाकर आउट होकर वापस लौट गए। कोहली के इस फैसले से ट्विटर पर लोग नाराज नजर आए और उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। कोहली के नाम से हैशटैग थैंक्यूविराट (#thankyouvirat) चलाते हुए लोगों ने उनको ट्रेंड कर दिया और उनकी खूब खिंचाई की जा रही है। कई यूजर्स ने तो उन्हें कैप्टनशिप छोड़ने तक की सलह दे दी है।

  • undefined

    IPLOct 30, 2020, 11:18 AM IST

    शादी से पहले ही मंगेतर को लेकर परेशान हो गए चहल, एक पोस्ट से खुद ही हो गए ट्रोल

    युजवेंद्र चहल अपनी होने वाली पत्नी के फेक अकाउंट से बहुत परेशान हो रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर इसे बंद करने की अपील की है। दरअसल, धनाश्री वर्मा के नाम से ट्विटर पर एक फेक आईडी बनी हुई है। चहल ने इस आईडी को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर इससे बचने की अपील की है। उन्होंने लिखा कि 'धनश्री वर्मा9 वाली आईडी फेक है, इसकी रिपोर्ट करें। धन्यवाद।'लेकिन चहल के पोस्ट करने से वो खुद ही ट्रोल हो गए।

  • undefined

    IPLOct 7, 2020, 12:06 PM IST

    सुबह उठते ही हसीन जहां ने लाल नाइट सूट में डाली तस्वीर, देखते ही गुस्से में लोगों ने कहा- दिन खराब कर दिया

    स्पोर्ट्स डेस्क :  एक तरफ जहां आईपीएल में  किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab)के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे है, तो वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। जी हां, हसीन जहां (hasin jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वो हर बार कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर डालकर आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी लाल रंग के नाइट सूट में तस्वीरें इंस्टाग्राम (instagram) पर शेयर की हैं, जिसपर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। आइए आपको भी दिखाते है हसीन की नो मेकअप लुक में ये तस्वीरें।
    (फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)

  • undefined

    CelebsSep 25, 2020, 10:11 AM IST

    काले रंग की हील और नारंगी कलर की ड्रेस में दिखी हसीन जहां, भोजपुरी यूजर ने किया कमेंट- जान लेबू का

    मुबंई :  हसीन जहां (hasin jahan) एक बार फिर सुर्खियों में है। हर बार कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर डालकर आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम(instagram) पर शेयर की है, जिसमें वह हाई हील और ऑरेंज ड्रेस में पहने फोटोशूट करवा रही है। इस फोटो पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई उन्हें कह रहा है कि उम्र हो गई है, तो कोई उन्हें पॉर्न मूवी में आने की सलह तक दे रहा हैं। उनकी ये फोटो जमकर सुर्खियां बटोर रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं उनकी ये तस्वीर।

    (फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)

  • undefined

    Other SportSep 8, 2020, 5:00 PM IST

    खुले बालों में कार की डिक्की में बैठी दिखी हसीन जहां, लोगों ने मारे ताने- भाभीजी दुबई नहीं जा पाईं क्या?

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हर बार कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर डालकर वो आकर्षण का केंद्र बनी रहना चाहती हैं। इस बार उन्होंने कार की डिक्की में बैठकर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसपर लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई इसपर उन्हें दुबई न जाने पर कमेंट कर रहा हैं तो कोई उन्हें कह रहा है कि 'आग लगा दी'। आइए आपको भी दिखाते हसीन जहां की ये तस्वीर