Trp  

(Search results - 25)
  • undefined

    TVJan 15, 2021, 11:21 AM IST

    अब भी नंबर वन पर काबिज है मिथुन की बहू का शो, क्या नायरा की मौत से सुधरेगी ये रिश्ता कहलाता है की TRP

    मुंबई. साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इस बार भी रुपाली गांगुली (ruplai ganguly) के सीरियल अनुपमा (anupamaa) ने बाजी मारी है। तमाम ट्विस्ट और टर्न के बावजूद इस बार भी सलमान खान (salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल नहीं रहा है। लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा की कहानी ने जरूर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस बार इमली और कुंडली भाग्य ने भी टॉप 5 की टीआरपी की लिस्ट में जगह बनाई है। आइए, देखते हैं और कौन-कौन से शो इस लिस्ट में शामिल है। 

  • undefined

    TVJan 7, 2021, 8:48 PM IST

    TRP: अनुपमा के आगे फिर फीके पड़े सलमान और अमिताभ के शो, 52वें हफ्ते इन सीरियल को मिली टॉप-5 में जगह

    मुंबई। गुजरे साल यानी 2020 के आखिरी हफ्ते की TRP आ चुकी है। इस लिस्ट में एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) के केबीसी (KBC) को टॉप-5 में जगह नहीं मिली है। यानी पिछले साल तक एक बार भी ये दोनों शो टॉप-5 में शामिल नहीं हो पाए हैं। वहीं नए साल की शुरुआत में भी मिथुन चक्रवती की बहू मदालसा का सीरियल 'अनुपमा' बाजी मार ले गया है। इसके साथ ही कुछ महीनों पहले ही शुरू हुए नए सीरियल 'इमली' को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।   

  • undefined

    TVJan 1, 2021, 5:51 PM IST

    इस तारीख को हो सकता है बिग बॉस का फिनाले, गिरती TRP की वजह से मेकर्स नहीं बढ़ाना चाहते डेट

    टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को शुरू हुए काफी समय हो चुका है। हालांकि इस बार यह शो टीआरपी में काफी पिछड़ा हुआ है। यहां तक कि अब तक एक बार भी इसे टॉप-5 में जगह नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स इस सीजन को अब बहुत ज्यादा आगे बढ़ाने के मूड में नहीं हैं। 

  • undefined

    NationalDec 29, 2020, 4:24 PM IST

    TRP केस: अर्नब ने 2 चैनलों की रेटिंग बढ़ाने के लिए BARC के पूर्व CEO को लाखों रु दिए: मुंबई पुलिस

    टीआरपी (टेलिविजन रेटिंग पॉइंट) केस में मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने दो चैनलों की रेटिंग बढ़ाने के लिए ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता को लाखों रुपए दिए। पुलिस ने यह दावा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में किया है। 

  • undefined

    BollywoodDec 24, 2020, 9:17 PM IST

    TRP: अनुपमा के सामने फिर नहीं टिक पाए बिग बॉस और KBC, 50वें हफ्तें में भी लिस्ट से बाहर हैं दोनों शो

    टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) ने एक बार फिर TRP की रेस में सबको पीछे छोड़ दिया है। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी 2020 के 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में मिथुन की बहू के शो 'अनुपमा' ने एक बार फिर बाजी मार ली है। वहीं इस लिस्ट से एक बार फिर सलमान खान का बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति गायब है। 

  • undefined

    NationalDec 18, 2020, 2:00 PM IST

    फेक TRP केस में 14वीं गिरफ्तारी, रेटिंग एजेंसी BARC के पूर्व सीओओ हुए अरेस्ट

    कथित टीआरपी घोटाले में मुंबई पुलिस ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीओओ रोमिल रामगढ़िया को गिरफ्तार किया है। इस मामले में यह 14वीं गिरफ्तारी है। इससे पहले रिपब्लिक टीवी, बॉक्स सिनेमा और फक्त मराठी चैनल के कर्मचारी इस मामले में गिरफ्तार हुए हैं। 

  • undefined

    TVDec 17, 2020, 8:14 PM IST

    मिथुन की बहू के शो ने TRP में फिर चटाई सबको धूल, सलमान और अमिताभ के शो टॉप-5 में भी नहीं

    मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा (Madalsa) के टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) ने एक बार फिर TRP की रेस में सबको धूल चटा दी है। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी 2020 के 49वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अनुपमा सीरियल अब भी टॉप पर बरकरार है। वहीं अमिताभ बच्चन का केबीसी और सलमान खान का बिग बॉस इस बार भी टीआरपी में काफी पीछे रह गए। यहां तक कि इन दोनों शो को टॉप-5 में भी जगह नहीं मिली है। वहीं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में और 'कुमकुम भाग्य' जैसे शोज टॉप 5 में शामिल हुए हैं। 

  • <p>madalsa sharma</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 26, 2020, 4:57 PM IST

    TRP में टॉप के बाद मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने यूं जीता लोगों का दिल, ब्लैक गाउन ने शेयर ग्लैमरस वीडियो

    वीडियो डेस्क। अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल कर रहीं एक्ट्रेस मदासला शर्मा (madalsa sharma)अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं साथ ही उनकी अदाएं भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

  • <p>टीआरपी स्कैम मामले में रिपब्लिक टीवी की सीओओ प्रिया मुखर्जी को कर्नाटक हाईकोर्ट ने 20 दिनों की ट्रांजिट बेल दे दी है. प्रिया मुखर्जी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्नाटक हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दे रखी थी जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगी हुई थी।</p>

    NationalNov 25, 2020, 4:55 PM IST

    टीआरपी स्कैम केस: कर्नाटक हाईकोर्ट ने रिपब्लिक टीवी की सीओओ प्रिया मुखर्जी को दी 20 दिनों की ट्रांजिट बेल

    टीआरपी स्कैम मामले में रिपब्लिक टीवी की सीओओ प्रिया मुखर्जी को कर्नाटक हाईकोर्ट ने 20 दिनों की ट्रांजिट बेल दे दी है. प्रिया मुखर्जी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्नाटक हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दे रखी थी जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगी हुई थी। 

  • undefined

    TVNov 20, 2020, 8:09 PM IST

    मिथुन की बहू के शो ने TRP में फिर मार ली बाजी, सलमान का बिग बॉस एक बार भी टॉप-5 में नहीं पहुंचा

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) 45वें हफ्ते भी TRP लिस्ट की टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने रेटिंग जारी की है। बिग बॉस को शुरू हुए डेढ़ महीने हो चुके हैं, जबकि केबीसी तो और एक हफ्ते पहले शुरू हुआ था। हालांकि दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। टॉप-5 में इन शोज को मिली जगह... 

  • undefined

    TVNov 19, 2020, 10:02 PM IST

    वो 10 गलतियां जिनके चलते डेढ़ महीने बाद भी TRP की रेस से बाहर है सलमान का Bigg Boss

    मुंबई। टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 14 इस बार टीआरपी के लिए जूझ रहा है। 3 अक्टूबर से शुरू हुआ यह शो अब तक एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक नहीं पहुंच पाया है। शो को शुरु हुए करीब डेढ महीने का वक्त बीत चुका है लेकिन ऐसा लग रहा है, जैसे लोगों ने इस बार बिग बॉस को पूरी तरह नकार दिया है। यहां तक कि बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी इस बार अपनी मौजूदगी से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं। वैसे मेकर्स और पब्लिक को भले ही शो की पॉपुलैरिटी न बढ़ने की जो भी वजह नजर आती हो, लेकिन हम बता रहे हैं उन 10 कमियों के बारे में जिनकी वजह से टीआरपी के रेस में लगतार पिछड़ता जा रहा है बिग बॉस। 

  • <p>TRP Case, Hansa Research Group, Hansa Group, Mumbai Police, Arnab Goswami<br />
&nbsp;</p>

    NationalNov 6, 2020, 9:53 AM IST

    TRP केस: मुंबई पुलिस के खिलाफ हंसा पहुंची HC, रिपब्लिक मीडिया के खिलाफ गलत बयान देने के लिए दबाव का आरोप

    टीआरपी केस में हंसा रिसर्च ग्रुप ने मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। हंसा रिसर्च ग्रुप ने कहा कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के खिलाफ गलत बयान देने के लिए मुंबई पुलिस उन्हें मजबूर कर रही है। यह वही कंपनी है जो  BARC के बार-ओ-मीटर (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) का संचालन करती है। कंपनी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और मांग की है कि जांच मुंबई पुलिस की बजाय सीबीआई को सौंप दी जाए।

  • undefined

    TVNov 5, 2020, 6:21 PM IST

    TRP : 43वें हफ्ते में भी सलमान के बिग बॉस और अमिताभ के KBC को नहीं मिली जगह, इन शोज ने मारी बाजी

    सलमान खान का 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 43वें हफ्ते भी TRP में दूर-दूर तक नहीं हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस को शुरू हुए 4 हफ्ते, जबकि केबीसी शुरू हुए करीब 5 हफ्ते गुजर चुके हैं, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 6:03 PM IST

    TRP: अनुपमा के सामने फीके पड़े सलमान-अमिताभ के शो, टॉप-5 में फिर नहीं पहुंचे; इन 2 नए सीरियल्स को मिली जगह

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) इस हफ्ते भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस को शुरू हुए 3 हफ्ते, जबकि केबीसी शुरू हुए करीब 4 हफ्ते गुजर चुके हैं, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। 

  • undefined

    TVOct 23, 2020, 3:09 PM IST

    TRP की रेस में दूर-दूर तक नहीं हैं सलमान और अमिताभ बच्चन के शो, सास-बहू सीरियल ने मारी बाजी

    सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) इस हफ्ते भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कौंसिल इंडिया) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस और केबीसी शुरू हुए करीब 3 हफ्ते का समय हो चुका है, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं।