Truck Driver  

(Search results - 21)
  • Dhanbad Judge Death case, CBI tell Jharkhand High court that truck driver hit Uttam Anand intentionally

    JharkhandSep 23, 2021, 1:51 PM IST

    CBI का बड़ा खुलासा: धनबाद में जज का एक्सीडेंट नहीं; ऑटो से टक्कर मारकर Murder हुआ था

    धनबाद के जज उत्तम आनंद की संदेहास्पद मौत मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने झारखंड हाईकोर्ट को बताया कि ऑटो ड्राइवर ने जानबूझकर जज को टक्कर मारी थी। जिससे उनकी मौत हो गई थी

  • Tokyo Olympics silver medalist Mirabai Chanu give treat to Truck drivers Who Helped Her Travel For Training

    Other SportAug 6, 2021, 6:47 AM IST

    इनके बिना पूरा नहीं हो पाता मीराबाई चानू का वेटलिफ्टर बनने का सपना, मेडल जीतने के बाद इस तरह की शुक्रिया अदा

    टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने ट्रेनिंग के दौरान उन्हें ले जाने वाले 150 ड्राइवरों का आभार व्यक्त किया और उन्हें एक शर्ट, एक मणिपुरी दुपट्टा और लंच दिया।

  • elephant attacked truck driver video shared Susanta Nanda IFS kpv
    Video Icon

    TrendingMay 18, 2021, 6:38 PM IST

    हाथी के सामने लगातार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर, भयानक गुस्से में आकर किया अटैक

    वीडियो डेस्क।  आईएफएस अधिकारी सुंसात नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर एक ट्रक खड़ा और सामने से एक हाथी ट्रक की ओर चला आ रहा है. ट्रक में बैठा ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा है। ऐसे में हॉर्न की आवाज सुनकर हाथी को गुस्सा आ गया। वो ट्रक के पास आया और ड्राइवर की सीट की तरफ आकर अपनी सूंड से हमला कर दिया. वो ट्रक को धक्का देने लगा तभी ट्रक में बैठे लोग डर जाते हैं और भागने के लिए ट्रक को स्टार्ट करने लगते हैं.जैसे ही ट्रक आगे बढ़ता है हाथी पीछे हटता है और वहां से चला जात है। 
     

  • challan of 1000 rupees was cut for driving a truck without wearing a helmet in Odisha kpn

    NationalMar 18, 2021, 9:03 AM IST

    बिना हेलमेट ट्रक चलाने पर भी कट सकता है चालान? इस ड्राइवर की आपबीती सुनकर सोच में पड़ जाएंगे

    ओडिशा में एक ट्रक ड्राइवर का 1000 रुपए का चालान काटा गया। वजह दी गई कि उसने हेलमेट नहीं पहना था। मामला गंजम जिले का है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब ड्राइवर प्रमोद कुमार ट्रक चलाने का परमिट लेने आरटीओ ऑफिस पहुंचा।  
     

  • ujjain bus accident near ujjain 25 passengers injuerd kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 23, 2021, 12:32 PM IST

    ड्राइवर ने जान बूझकर की एक बड़ी गलती, सामने से आ रहे ट्रक में टकरा दी 25 यात्रियों से भरी बस

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश क   उज्जैन के नजदीक चंदूखेड़ी में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। बड़नगर रोड पर सोमवार सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर में 26 यात्री घायल हो गए। बस बदनावर से उज्जैन की ओर आ रही थी और ट्रक उज्जैन से चंदूखेड़ी की ओर जा रहा था। दुर्घटना में ट्रक चालक भी घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी। इसमें दो  दर्जन से अधिक यात्री सहित ट्रक और बस का ड्राइवर घायल हो गये। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और ट्रक अलग करने के लिए जेसीबी मशीन मंगवानी पड़ी.खबर मिलते ही पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए और फौरन राहत कार्य शुरू किया। 

  • Lockdown and poverty, Truck driver commits suicide due to no salaries by owners kpa

    HaryanaOct 12, 2020, 11:00 AM IST

    लॉकडाउन में मदद के बजाय गरीबों का पैसा हड़प गए सेठ, मायूस होकर ट्रक ड्राइवर ने वीडियो बनाकर लगाई फांसी

    हिसार, हरियाणा. कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन के चलते लाखों लोगों को काम-धंधे से हाथ धोना पड़ा। हालांकि गरीबों और बेरोजगारों की मदद के लिए कई लोग आगे आए, लेकिन इस मजबूरी का कइयों ने फायदा भी उठाया। यह मामला इसी से जुड़ा है। मालिकों द्वारा पिछले तीन साल से सेलरी नहीं देने से आर्थिक तंगी से गुजर रहे एक ट्रक ड्राइवर ने फांसी लगा ली। लॉकडाउन में उसे कोई दूसरा काम भी नहीं मिल रहा था। मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें अपनी आपबीती बताई। मामला उकलाना के त्रिवेणी विहार कॉलोनी का है। ट्रक ड्राइवर पवन ने शनिवार रात सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुसाइड किया था। मृतक के चचेरे भाई के बयान के आधार पर पुलिस ने तीन मालकों सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया है। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • Bihar Election: Truck driver daughter Manorama devi became such a Bahubali leader, today she is the owner of 90 crores asa

    Bihar ElectionOct 11, 2020, 1:08 PM IST

    ट्रक चालक की बेटी बनी बाहुबली नेता, आज है 90 करोड़ की संपत्ति, ऐसे हुई थी शादी,लालू का करीबी था पति

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव  (Bihar assembly elections) के लिए पहले फेज का चुनाव 28 अक्टूबर को होगा, जिसमें पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही मनोरमा देवी (Manorama Devi) के भी भाग्य का फैसला होना है, जिनकी पहचान दबंग नेता के तौर पर होती है। वह गया जिले की अतरी सीट जदयू की प्रत्याशी हैं और अपने संपत्ति को लेकर सुर्खियों में है, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपने एफिडेविट में 89.77 करोड़ रुपए संपत्ति बताई है। उनके पास 44.77 करोड़ रुपए के मूवेबल और 45 करोड़ के नॉन-मूवेबल असेट्स हैं, जबकि साल 2015 में वो जब विधान परिषद का चुनाव लड़ रही थीं, तब उन्होंने अपने एफिडेविट में 12.24 करोड़ रुपए संपत्ति बताई थी। बता दें कि वो कभी एक ट्रक चालक की बेटी थी। जिनकी शादी बाहुबली नेता बिंदेश्वरी (Bidenshwari Yadav) उर्फ बिंदी यादव (Bindi Yadav) से हुई थी, जिनकी इसी साल कोरोना से मौत हो गई। आइये जानते हैं, पहले चरण के सबसे अमीर प्रत्याशी की पूरी कहानी।

  • Five workers were crushed by the truck while returning from work 1 hour ago there was a fight with a truck driver kpl

    Uttar PradeshSep 3, 2020, 11:03 AM IST

    पांच मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 1 घंटे पहले काम करके वापस आते समय हुआ था ट्रक ड्राइवर से झगड़ा

    यूपी के बस्ती में देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी मजदूर एक ही गांव के रहने वाले थे और देर रात काम खत्म कर पैदल ही वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि वह सभी अपना काम खत्म कर गांव से कुछ दूर पर स्थित एक ढ़ाबे तक ट्रक से आए थे। वहां किसी बात को लेकर ट्रक ड्राइवर से उनका विवाद भी हुआ था। वहां से पांचो पैदल ही घर के लिए निकले थे। रास्ते में कुछ दूर चलने के बाद पीछे से आई तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। सूचना अपर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दो की हालत गम्भीर बनी हुई है। 
     

  • coronavirus cases in Uttarakhand Truck Driver family was hungry for three days policeman became helpful kpr

    Other StatesJul 30, 2020, 6:17 PM IST

    पति कोरोना पॉजिटिव, 3 दिन से भूखा था परिवार..सिपाही जब राशन लेकर पहुंचा तो फूट-फूटकर रोने लगी पत्नी

    सिपाही ने जिस तरह मानवता की मिसाल कायम करते हुए पीड़ित परिवार की मदद की इस कहानी को सुनकर अधिकारियों ने उसकी जमकर तारीफ की। साथ ही थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने कहा-जब तक ड्राइवर पूर्ण रूप से सही नहीं हो जाता हम सभी उसके परिवार का खर्चा उठाएंगे।

  • Chhattisgarh wildlife, punishment for feeding monkeys, forest department imposed fine of Rs 10,000 on truck driver kpa

    ChhattisgarhJul 30, 2020, 11:54 AM IST

    बंदरों को देखकर ड्राइवर ने ट्रक रोककर सबको जैसे ही कुछ खाने को दिया, मुसीबत टपक पड़ी

    अकसर जंगली रास्ते में बंदरों के झुंड देखकर लोग रुककर उन्हें खाने-पीने को देते हैं। अगर आपको लगता है कि ऐसा करके आपने पुण्य कमाया है, तो यह भ्रम अपने दिमाग से निकाल दें। यह न सिर्फ बंदरों की सेहत के लिए हानिकारक है, बल्कि आपकी जेब पर भी भारी पड़ सकता है। केशकाल घाटी में एक ट्रक ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी रोककर बंदरों को कुछ खाने को दिया..उसकी जेब पर ढीली हो गई। जानिए क्यों..

  • coronavirus madhya pradesh truck driver hungry for 2 days KPR

    Madhya PradeshApr 11, 2020, 6:30 PM IST

    दवाएं ले जा रहे 2 दिन से भूखे ट्रक ड्राइवर ने बयां किया दर्द, कहा रोटी से ज्यादा दवा पहुंचाना जरुरी

    कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में हर कोई अपने स्तर से मदद कर रहा है। रोज कहीं ना कहीं से कोरोना फाइटर्स की कहानी सामने आ रही है। ऐसी ही दिल को छू लेने वाली कहानी एमपी से आई है।

  • kaimur sp suspended 17 police men after special investigation pra

    BiharMar 6, 2020, 9:36 PM IST

    घूसखोर जवानों को पकड़ने के लिए SP बने ड्राइवर , 10 KM ट्रक चला देते रहे पैसे, 17 को किया सस्पेंड

    आम तौर पर ऐसा विरले ही होता है कि किसी जिले का एसपी रात में ट्रक ड्राइवर बनकर सड़क पर घूमा करें। लेकिन कैमूर के एसपी ने लगातार पुलिस के जवानों द्वारा हो रही वसूली की सूचना पर ऐसा काम किया, जिसकी सभी मिसाल दे रहे हैं।

  • people demand to truck driver for horn RSA
    Video Icon

    HatkeFeb 27, 2020, 5:12 PM IST

    आधी रात लोगों ने जबरदस्ती रुकवाया ट्रक, घेरकर चीखते रहे एक ही बात, होर्न बजाओ....

    वीडियो डेस्क। रंगबिरंगी इन लाइटों से पटा हुआ ट्रक जैसे ही आया लोगों ने उसे रुकवा लिया। ट्रक को रोकते ही लंबा जाम लग गया। आप सोच रहे होंगे कि ट्रक को क्यों रुकवाया गया तो आपको बता दें कि 

  • Truck driver was killed in terrorist attack, army conducted last rites

    Other StatesOct 29, 2019, 7:15 PM IST

    आतंकी हमले में मारा गया था ट्रक ड्राइवर, मासूम बेटे ने किया अंतिम संस्कार

    दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मारे गए ट्रक चालक का मंगलवार को कड़ी सुरक्षा बीच रियासी जिले के कटरा में उसके गृहनगर में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

  • bharatpur truck driver sharif khan killed by terrorists jammu and kashmir

    RajasthanOct 16, 2019, 10:55 AM IST

    पिता की गांव में आ गई लाश, लेकिन बेटी अब भी कहती है अब्बू मेरे लिए कश्मीर से सेब लाएंगे

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों की गोली-बारी में मारे गए भरतपुर के ट्रक ड्राइवर शरीफ खान को दो दिन हो चुके हैं। पूरे शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है। लेकिन उसकी 9 साल की मासूम बेटी बुसरा को अभी भी अपने अब्बू  के लौटने का इंतजार है।