Twitter  

(Search results - 482)
  • undefined

    Bihar Election22, Sep 2020, 12:42 PM

    BJP नेता ने बच्चों की कॉपी-किताब को भी बनाया कैम्पेन का जरिया, ट्विटर के जरिए चिराग ने फिर दिया ये संकेत

    चिराग पासवान ने फोटो में बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का स्लोगन और पार्टी के शीर्ष नेताओं की तस्वीर लगाई है। कहते हैं राजनीति में तस्वीरों का बहुत महत्व होता है। ऐसे में ये तस्वीर ये बयां करने को काफी है कि चिराग अब अपनी पार्टी के साथ हर परिस्थिति के लिए तैयार हैं। 

  • <p>सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने सोमवार को हलफनामा दाखिल कर कहा है कि देश में डिजिटल मीडिया जहरीली नफरत और हिंसा फैला रहा है। यह पूरी तरह से अनियंत्रित है और लोगों की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहा है।</p>

    National22, Sep 2020, 4:51 AM

    केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, कहा- देश में जहरीली नफरत फैला रहा डिजिटल मीडिया

    सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने सोमवार को हलफनामा दाखिल कर कहा है कि देश में डिजिटल मीडिया जहरीली नफरत और हिंसा फैला रहा है। यह पूरी तरह से अनियंत्रित है और लोगों की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहा है। सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर सरकार ने कहा, डिजिटल मीडिया विनियमन (रेगुलेशन) भी एक ऐसा विषय है, जिस पर विधायिका को परीक्षण करना चाहिए।

  • undefined

    Other States17, Sep 2020, 12:12 PM

    PM मोदी के दिल के बेहद करीब हैं यह 20 तस्वीरें, खुद सोशल मीडिया पर कर चुके हैं शेयर..बचपन से अब तक..

    अहमदाबाद (गुजरात). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए। उनकी पार्टी और समर्थक इसको उत्साह सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं।   इन 70 सालों में पीएम मोदी ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। जिसमें उनकी कई उपलब्धियां और कई बार विवादों का सामना करना पड़ा। लेकिन इन सबके बावजूद उनकी लोकप्रियता कम होनो की बजाय बढ़ती ही चली जा रही है। इस अवसर पर हम आपको उनकी वह खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो पीएम मोदी के दिल के बेहद करीब हैं। इतना ही नहीं इनमें से कुछ तस्वीरों को वह खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी कर चुके हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood16, Sep 2020, 1:19 PM

    क्या करण जौहर की पार्टी में इस्तेमाल हुई थी ड्रग्स? NCB से हुई शिकायत

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद संसद से सड़क तक बहस छिड़ गई है। एनसीबी इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। ड्रग मामले में कई और बड़े नाम सामने आने की संभावना जताई जा रही है। इस बीच शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर समेत बॉलीवुड कई बड़ी स्टार्स के खिलाफ शिकायत की है।

  • undefined
    Video Icon

    Other States16, Sep 2020, 12:51 PM

    मिलए ऑटोमैटिक पानीपुरी वाले से, जिसे देख IAS ने कहा - गजब का जुगाड़

    कोरोना (Corona) काल में लोग स्ट्रीट फूड (Street food) मिस कर रहे हैं। लोग कोरोना के कारण बहार का खाना अवॉयड कर रहें हैं। ऐसे में एक शख्स ने पानीपुरी (PaniPuri) बेचने का गजब जुगाड़ किया है। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के इस गोलगप्पे वाले ने दुकान में ऑटोमैटिक (Automatic) पानीपुरी मशीन (PaniPuri Machine) लगाई है ताकि ग्राहक बिना किसी कॉन्टैक्ट (Contact) के आसानी से गोलगप्पे खा पाएंगे। IAS ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने इस शख्स का वीडियो ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन (Caption) में लिखा, "तेलीबांधा रायपुर (Raipur) का ऑटोमैटिक पानीपुरी वाला. गजब का जुगाड़" यह वीडियो काफी वायरल (Viral) हो रहा है। यह शख्स ग्लव्स (Gloves) पहनकर ग्राहक को गोलगप्पे देता है और मशीन के जरिए पानी लेने को कहता है। लोगो को इस गोलगप्पे वाले का पानीपुरी बेचने का अंदाज़ खूब पसंद आ रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood15, Sep 2020, 6:19 PM

    जया बच्चन ने कंगना से कहा, 'जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करती हैं'

    राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। बच्‍चन ने कहा कि 'जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं।' उन्‍होंने सरकार से अपील की कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें। उन्‍होंने एक वक्‍त ऐसे लोगों के लिए कहा कि 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।' जया ने कहा कि 'मनोरंजन इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए हमें (बॉलिवुड) सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।'

  • undefined

    Celebs13, Sep 2020, 6:08 PM

    अजय देवगन के बेटे ने दिया वो काम कि हर कोई कर रहा तारीफ, पर एक बात को लेकर उदास भी था लाडला

    मुंबई. अजय देवगन (ajay devgn) और काजोल (kajol) के बेटे युग (yug) का आज (13 सितंबर) बर्थडे है। युग 10 साल के हो गए हैं लेकिन इतनी छोटी उम्र में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सभी को उन पर गर्व होगा। दरअसल, युग ने अपने बर्थडे पर पौधे लगाए हैं। अजय ने बेटे की फोटो शेयर की है, जिसमें वह पौधे लगाते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर अजय ने लिखा- एक हरे-भरे कल की ओर काम। इससे ज्यादा नहीं मांग सकते। हैप्पी बर्थडे युग। अभी बहुत कुछ है आने को। युग का काम देख सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बर्थडे पर वैसे तो युग खुश लेकिन उन्हें इस बात का गम भी है कि मम्मी काजोल उनके पास नहीं है। दरअसल, काजोल इन दिनों बेटी न्यासा (nysa) के साथ सिंगापुर में है। फिलहाल, वे लंबे समय तक वहीं रहने वाली है।

  • <p>'वो एक मध्यम परिवार से हैं। सब ने देखा है कि उनकी बेटी ने कैसे मेहनत से पैसा इकट्ठा किया है। इनके पास तो अपने मां-बाप की प्रॉपर्टी है, जिसके ऊपर वो इतना घमंड कर रहे हैं और अत्याचार कर रहे हैं।'<br />
&nbsp;</p>

    Fake Checker12, Sep 2020, 6:15 PM

    राउत जी जुबान को लगाम दीजिए मेरी बेटी फन कुचल देगी...क्या ट्विटर पर ऐसे भड़कीं कंगना की मां आशा रनौत?

    फैक्ट चेक डेस्क. Kangana Ranaut Mother Fake twitter Account:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी  शिवसेना के बीच वार-पलटवार जारी है। 9 सितंबर को मुंबई में बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़-फोड़ की, जिसको लेकर कंगना लगातार ट्विटर पर शिवसेना नेता संजय राउत और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रही हैं। शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के जरिये भी कंगना पर हमला किया। लेकिन क्या अब कंगना की मां ने भी ट्विटर पर शिवसेना को घेरना शुरू कर दिया है? कंगना की मां आशा रनौत के नाम पर बने एक ट्विटर अकाउंट के जरिये कुछ ऐसा ही दर्शाने की कोशिश की जा रही है।

     

    फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि क्या वाकई कंगना रनौत की मां ट्विटर पर राउत, शिवसेना और नेपोटिज्म की बखिया उधेड़ रही हैं? 

  • undefined

    Business12, Sep 2020, 3:13 PM

    कंगना के मुंबई पहुंचने पर नीता अंबानी ने ट्वीट कर कहा- आ गया मेरा जिगरी यार.. कुछ और है इस दोस्ती का सच

    बिजनेस डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) के बीच चल रही खींचतान इस समय सुर्खियों में है। बीएमसी द्वारा शॉर्ट नोटिस पर कंगना का अवैध ऑफिस एरिया तोड़े जाने पर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। बीएमसी के एक्शन को पूरी तरह गलत और कंगना का समर्थन करने वालों की लिस्ट में नीता अंबानी (Nita Ambani) का भी नाम चल रहा है। इनके ट्विटर अकाउंट (twitter) से कंगना के सपोर्ट में कई ट्वीट किए गए हैं। एक ट्वीट में तो महाराष्ट्र सरकार को नपुंसक तक कहा गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता अंबानी के नाम से हो रहा ट्वीट पूरी तरह से फर्जी है। इनका कोई भी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट नहीं है। उनके नाम या फोटो वाले सभी ट्विटर अकाउंट फर्जी हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood11, Sep 2020, 1:54 PM

    जब अवॉर्ड शो में जाने के लिए नहीं थे कंगना के पास कपड़े, कुछ यूं किया था जुगाड़

    कंगना रनौत आज भले ही करोड़ों की मालकिन हों और उनके पास दुनिया की हर लग्जरी मौजूद हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब इस अदाकारा के पास अपने लिए ऐसे कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे, जिन्हें पहन वह किसी इवेंट में शामिल हो सकें। एक बार तो उन्हें गले में जूलरी की जगह रिबन बांधे भी स्पॉट किया गया था। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि उस मुश्किल दौर में एक दोस्त ने उनकी बहुत मदद की थी, जिसके कारण वह अवॉर्ड शो में शरीक हो पाती थीं।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya Pradesh11, Sep 2020, 1:48 PM

    कंगना मामले में भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान, कांग्रेस के प्रभाव में अन्याय कर रही महाराष्ट्र सरकार

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

  • undefined

    Other States10, Sep 2020, 7:30 PM

    कंगना रानोट की मां बोलीं-बेटी की रक्षा कर PM मोदी ने दिल जीत लिया, अब हम पूरी तरह BJP के हुए

    महाराष्ट्र सरकार द्वारा फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर पूरे हिमाचल प्रदेश में हल्ला बोल है। एक्ट्रेस के समर्थन में उनका पूरा अपना प्रदेश आ गया है। मां आशा रनोट ने कहा कि मोदी सरकार ने बेटी को सुरक्षा देकर हमारा दिल जीत लिया।

  • undefined
    Video Icon

    National10, Sep 2020, 6:28 PM

    वाह रे BMC! दाउद का घर गिरा नहीं पाई, कंगना का ऑफिस 24 घंटे में तोड़ दिया...

    बीएमसी ने बुधवार को कंगना का दफ्तर यह कहकर तोड़ दिया कि उसका कुछ हिस्सा बिना मंजूरी के बनाया गया है और अवैध है। उस वक्त कंगना मुंबई में नहीं अपने गृहनगर मनाली में थीं, लेकिन उन्होंने वहीं से एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार, सीएम उद्धव ठाकरे और बीएमसी पर निशाना साधा। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए उद्धव ठाकरे को बाबर और बीएमसी को उसकी सेना बता दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आज मेरा दफ्तर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। देखते ही देखते कंगना का वीडियो वायरल हो गया। हजारों की संख्या में लोग कंगना के समर्थन में उतर आए।

  • undefined

    Maharashtra10, Sep 2020, 1:58 PM

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को दो धक्के

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार की कई गांठें एक साथ ढीली पड़ रही हैं। कोरोना की महामारी ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की जनता को ही परेशान कर रखा है। इसके बाद उस पर दो मुसीबतें एक साथ और आन पड़ी है। एक तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की और दूसरी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मराठा आरक्षण को रद्द करने की। कल जिस तरह से कंगना के दफ्तर को मुंबई में आनन-फानन में तोड़ा गया, क्या उससे शिवसेना और ठाकरे की छवि कुछ ऊंची हुई होगी ? बिल्कुल नहीं। शिवसेना यह कह कर अपने हाथ धो रही है कि इस घटना से उसका क्या लेना-देना है ? यह कार्रवाई तो मुंबई महानगर निगम ने की है। शिवसेना की सादगी पर कौन कुर्बान नहीं हो जाएगा ? क्या लोग उसे बताएंगे कि महानगर निगम भी आपकी ही है ? इस घटना से साफ जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार ने गुस्से में आकर यह तोड़-फोड़ गैर-कानूनी ढंग से की है।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood10, Sep 2020, 12:34 PM

    कंगना मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बोला बड़ा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के ऑफिस में  मुंबई की महानगरपालिका ने अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। कहा- तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देने का वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।