Undertaker  

(Search results - 4)
  • WWE Champion Undertaker Challenged Akshay Kumar For Real Fight KPG

    BollywoodJun 19, 2021, 7:34 PM IST

    अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दी रियल फाइट की चुनौती, एक्टर ने कहा- इंश्योरेंस चेक करके आता हूं भाई

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्टर के जरिए सेलिब्रेट किया था। यह पोस्टर अंडरटेकर (Undertaker) के डुप्लिकेट ब्रायन ली से उनकी फाइट के दौरान का था। इसके बाद रेसलिंग के सुपरस्टार अंडरटेकर (मार्क कॉलअवे) ने अक्षय कुमार को असली फाइट के लिए चुनौती दी थी। इस पर अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को जवाब दिया है। 

  • When Khali grabbed Shahrukh with one hand kpg

    CelebsNov 24, 2020, 6:04 PM IST

    PHOTOS: जब शाहरुख को एक हाथ से दबोच लिया था खली ने, सलमान भी आते हैं उनके कंधे से नीचे

    मुंबई। WWE चैम्पियन अंडरटेकर (Undertaker) ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। अंडरटेकर के रिटायरमेंट के बाद से ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' से एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अंडरटेकर से लड़ते हैं। वैसे, रियल में अक्षय ने अंडरटेकर से नहीं बल्कि ब्रायन ली से फाइट की थी। वैसे, रेसलिंग की बात की जाए तो भारत के मशहूर रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) को पूरी दुनिया जानती है। खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है। खली ने एक बार शाहरुख खान को अपने बाएं हाथ से दबोच लिया था। आखिर क्या है वो वाकया...

  • Akshay Kumar Birthday Special When he face Stunt Accident While khiladiyon ka khiladi shooting with undertaker KPY

    CelebsSep 9, 2020, 10:34 AM IST

    जब मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे थे अक्षय कुमार, इस वजह से टूट गई होती गर्दन

    मुंबई. अक्षय कुमार आज यानी की 9 सितंबर को अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पंजाब के अमृतसर के रहने वाले अक्षय का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है। अक्षय के पिता आर्मी में ऑफिसर रहे है और उन्होंने काफी वक्त दिल्ली में बिताया है। अक्षय को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। उन्हें कई एक्टर्स की तरह ही स्टंट करना बहुत पसंद है। 

  • Death of US WWE wrestler James Kamala Harris asa

    Other SportAug 10, 2020, 5:19 PM IST

    WWE में धमाल मचाने वाले कमाला का निधन, हाई ब्‍लड प्रेशर और शुगर के कारण काटने पड़ गए थे दोनों पैर

    स्पोर्ट्स डेस्क। डब्लूडब्लूई के मशहूर प्लेयर जेम्‍स हैरिस कमाला का निधन हो गया।  वे 70 साल के थे और कमाला नाम से मशहूर थे, जिनका जेम्‍स रिंग में एक अलग ही कैरेक्‍टर थे। वो अपने फेस पेंट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे। बता दें कि 2011 में हाई ब्‍लड प्रेशर और शुगर के उन्‍हें जकड़ लिया था और इस बीमारी के कारण उनका बायां पैर काटना पड़ गया था। इसके बावजूद वह ठीक नहीं हुए और सालभर बाद ही दायां पैर भी काटना पड़ा।