Underworld Don  

(Search results - 5)
  • Maharashtra16, Jun 2020, 5:48 PM

    अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की फैमिली पर टूटा कोरोना का कहर, छोटी के बाद बड़ी बहन की भी मौत

    महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह है। इसी बीच अंडरवर्ल्ड डॉन छोट शकील की बड़ी बहन का भी कोरोना से मौत हो गई। महीनेभर पहले उसकी छोटी बहन को भी कोरोना ने लील लिया था। डॉन का परिवार ठाणे में रहता है। दोनों बहनों की मौत बीमारी के बाद हुई। बीमारी के दौरान ही उन्हें कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। बता दें कि छोटा शकील को दाऊद का दाहिना हाथ माना जाता है। कहा जाता है कि वो पाकिस्तान के कराची में छुपा हुआ है। उसका भाई अनवर भी पाकिस्तान में है।

  • Maharashtra21, May 2020, 1:07 PM

    अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन की मौत, कोरोना जांच का इंतजार

    अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की बुधवार को मीरा रोड स्थित एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 50 वर्षीय फहमीदा को हार्ट अटैक आया था। फहमीदा पहले दुबई में रहती थी, लेकिन 2006 में वह मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं। फहमीदा की कोरोना जांच कराई गई है। उधर, पुलिस उसके परिजनों पर नजर बनाए हुए है।

  • Maharashtra9, May 2020, 11:49 AM

    पूर्व डॉन की बेटी दादा कोंणके के परिवार में ब्याही, 5 स्टार होटल के बजाय चाॅल में हुए 7 फेरे

    मुंबई. कोरोना संक्रमण ने अच्छे-खासों की 'हेकड़ी' निकालकर रख दी है। बीमारी अमीर-गरीब, कमजोर या डॉन..किसी को नहीं देखती। संक्रमण को रोकने इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है। मुंबई में तो संक्रमण की हालत अच्छी नहीं। लिहाजा, पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली को अपनी बेटी की शादी भी सिर्फ 10 मेहमानों की मौजूदगी में करनी पड़ी। पहले यह शादी 29 मार्च को 5 स्टार होटल में भव्य तरीके से प्लान की गई थी, लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए सारी योजना बदलनी पड़ी। यह शादी शुक्रवार को मुंबई की दगड़ी चॉल में हुई। बता दें कि अरुण गवली उर्फ 'डैडी' की बेटी योगिता की शादी मराठी फिल्मों के अभिनेता अक्षय वाघमारे से हुई है। अक्षय मराठी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता रहे दिवंगत दादा कोंणके के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। शादी में दोनों परिवारों से 5-5 लोग मौजूद थे। सभी ने मास्क पहने हुए थे।
     

  • डरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गैंग के शार्प शूटर खान मुबारक को लखनऊ जेल से अब हरदोई जेल शिफ्ट किया गया। पहले उसे सीतापुर जेल में शिफ्ट करने की प्लांनिंग थी लेकिन सीतापुर में आजम खान व उनके परिवार के बंद होने से उसे हरदोई जेल शिफ्ट किया गया है। आजम खान व उनके परिवार की सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला लिया गया

    Uttar Pradesh6, Mar 2020, 2:24 PM

    लखनऊ से हरदोई जेल भेजा गया छोटा राजन का शूटर खान मुबारक, 2017 में STF ने किया था गिरफ्तार

    अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गैंग के शार्प शूटर खान मुबारक को लखनऊ जेल से अब हरदोई जेल शिफ्ट किया गया। पहले उसे सीतापुर जेल में शिफ्ट करने की प्लांनिंग थी लेकिन सीतापुर में आजम खान व उनके परिवार के बंद होने से उसे हरदोई जेल शिफ्ट किया गया है। आजम खान व उनके परिवार की सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला लिया गया।

  • Maharashtra17, Jan 2020, 5:03 PM

    मुंबई का वो डॉन जिसने कभी नहीं उठाई बंदूक, हीरोइनों का रहा दीवाना, पढ़ें पूरी कहानी

    मुंबई.  हाल में शिवसेना सांसद संजय राउत ने बरसों से ठंडी आग को हवा दे दी है। राउत ने खुलासा किया कि, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के मुंबई डॉन से अच्छे रिश्ते हुआ करते थे। राउत ने दावा किया, इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं। अब इस बीच मुंबई के डॉन लगातार सुर्खियों में है। करीम लाला जिस शख्स के अंडर काम करता था हम आज आपको उसकी कहानी सुनाने जा रहे हैं। कैसे एक मामूली साइकिल मरम्मत की दुकान चलाने वाला मस्तान एक दिन लंबी गाड़ियों से घूमेगा और पूरी मुंबई उसके इर्द गिर्द घूमेगी। उसपर फिल्में बनेंगी। इस डॉन के आगे न सिर्फ देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी बल्कि पूरा बॉलीवुड संपर्क में रहता था। हाजी मस्तान की के डॉन से देवता बनने की ये कहानी काफ दिलचस्प है।