Unique Love Story  

(Search results - 17)
  • bihar news unique love story  muslim girl married Hindu boy in temple begusarai

    BiharAug 28, 2021, 7:34 PM IST

    प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से मंदिर में की शादी, नाम और धर्म भी बदला

    बेगूसराय (बिहार). देश में आए दिन लव जिहाद और धर्मांतरण से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच बिहार के बेगुसराय से मजहब की दीवार को तोड़कर एक सच्ची प्रेम कहानी सामने आई है। जहां मुस्लिम लड़की ने अपने परिवार से नाता तोड़ हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। पढ़िए सच्ची प्रेम कहानी..पहली मुलाकात में दे बैठे थे दिल..

  • haryana news unique love story 19 year old girl marriage with 67 year old man

    HaryanaAug 4, 2021, 8:09 PM IST

    गजब प्रेम कहानी: 67 साल के बुजुर्ग ने 19 साल की लड़की से की लव मैरिज, अब दोनों पहुंचे कोर्ट

    अजब प्रेम की गजब कहानी हरियाणा के पलवल से सामने आई है। जहां 67 साल के बुजुर्ग को एक 19 वर्षीय लड़की से प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली। अब उन्होंने पंजाब और हरियाणा हाइकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाई है। पति-पत्नी ने अपने परिजनों से अपनी जान का खतरा बचाया है।

  • Husband was dying on Ventilator, wife demands child, Know the unique story which reached to High Court DHA

    NationalJul 21, 2021, 9:21 PM IST

    महज 24 घंटे का था पति का जीवन, महिला ने कहा मां बनना चाहती हूं...कोर्ट ने 15 मिनट में दे दिया फैसला

    करीब चार साल पहले कनाडा में शुरू हुई एक प्रेम कहानी तो शादी के अटूट बंधन में बंध गयी। लेकिन दोनों प्रेमियों को यहा पता नहीं था कि कोरोना काल में उसका इतना दुःखद अंत होगा। हालांकि, प्रेमिका ने मौत के आगोश में जा रहे पति को बचाने के लिए जी जान लगा दी लेकिन जब निराशा हाथ लगी तो एक ऐसा फैसला लिया जिसे दुनिया याद रखेगी। जानिए इस अनोखी प्रेम कहानी की पूरी दास्तां...
     

  • unique love story five daughters Mother doing 5th  marriage in  Bhind

    Madhya PradeshJul 10, 2021, 9:39 PM IST

    5 बेटियों की मां को 15 साल छोटे युवक से हुआ प्यार, करने जा रही 5वीं शादी..3 पतियों की हो चुकी मौत

    भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड जिले से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। जिसे आपने बॉलीवुड की फिल्मों में देखा और सुना होगा। जहां एक महिला अपने से 15 साल छोटे प्रेमी से शादी करने जा रही है। हैरानी की बात यह है कि महिला इससे पहले चार लोगों से पहले शादी कर चुकी है। अब वह पांचवी शादी करने जा रही है। आइए जानते हैं इस महिला की पूरी कहानी...

  • unique love story divyang girlfriend and boyfriend marriage after 11 years kpr

    Madhya PradeshJul 3, 2021, 7:13 PM IST

    नहीं देखी होगी ऐसी सच्ची प्रेम कहानी: लड़की चल नहीं सकती और लडका देख नहीं सकता..गजब है 11 साल का सफर

     दोनों दिव्यांग प्रेमी एक-दूसरे को करीब 11 सालों से जानते हैं। दोनों की पहली मुलाकात और दोस्ती कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हुई थी। इसके बाद वह एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। वहीं प्रेमिका सरकारी नौकरी के लिए  प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी करने लगी। फिर उसकी जॉब लग गई और भोपाल में रहने लगी। (फोटो सोर्स-भास्कर)

  • Special on Valentine Day: shocking stories of love and marriage kpa

    WorldFeb 11, 2021, 8:22 PM IST

    अजब-गजब जोड़ियां: 80 वर्षीय बुजुर्ग को मिला बचपन का प्यार, 29 साल की लड़की को 'बुड्ढा मिल गया'

    कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इन जोड़ियों को देखकर यही कहा जा सकता है। वैलेंटाइन-डे पर इनके प्यार ने प्यार करने वालों में उन्माद भर दिया। कोई कुछ भी कहे, लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। इनके जो मन को भाया, वही किया। एक मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से जुड़ा है। यहां 80 साल के बुजुर्ग ने 75 की महिला से निकाह किया। ये बचपन से एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन निकाह नहीं हो पाया था। दूसरा मामला साउथ अफ्रीका से सामने आया है। यहां 29 साल की एक स्टूडेंट को 80 साल के बुजुर्ग से शादी कर ली। पढ़ते हैं दोनों की लवस्टोरी...

  • A unique story of love marriage in Rajasthan, lover couple met Superintendent of police kpa

    RajasthanSep 8, 2020, 2:31 PM IST

    कर दे मुश्किल जीना: भागकर लवमैरिज तो कर ली, लेकिन अब पीछे हाथ धोकर पड़े हैं पंच

    बाड़मेर, राजस्थान. रामदड़ी पंचायत की मुखिया पिंकी चौधरी की लवस्टोरी के बाद यहां एक और नई कहानी सामने आई है। घर से भागकर लवमैरिज करने वाले प्रेमी युगल के पीछे लड़की के परिजन और पंच हाथ धोकर पड़ गए हैं। यह कपल शादी का दस्तावेज लेकर एसपी से मिला और सुरक्षा की मांग की। प्रेमी ने कहा कि प्रेमिका के परिजनों को यह शादी मंजूर नहीं है। वे और गांव के पंच अब उसे परेशान कर रहे हैं। बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं। प्रेमी युगल ने कहा कि उनका जीना मुश्किल कर दिया गया है। पुलिस से उन्हें मदद चाहिए। आगे पढ़ें इसी प्रेम कहानी के बारे में...

  • Shocking story of husband and wife, husband sent defamation notice to 14 lovers of wife kpa

    Other StatesJul 22, 2020, 5:25 PM IST

    पत्नी के एक नहीं, 14 लोगों से थे अवैध संबंध, पति ने सभी को मानहानि का नोटिस भेजकर उड़ा दिए तोते

    वैसे पति-पत्नी और 'वो' से जुड़ी हर घटना अपने आप में हैरान करती है, लेकिन यह एकदम अजीब तरह का केस है। एक बिजनेसमैन की पत्नी के एक-दो नहीं, 14 पुरुषों से अवैध संबंध बन गए। पति के सामने पत्नी हमेशा सती-सावित्री बनकर पेश आती थी। लेकिन पति का माथा ठनका। उसने अपने ड्राइवर को जासूस बनाकर पत्नी के पीछे छोड़ दिया। इस तरह पत्नी की प्रेम लीलाएं सामने आ गईं। अब पति ने सभी प्रेमियों को मानहानि को नोटिस भेजकर उनके होश उड़ा दिए हैं। यह मामला कोलकाता है।

  • rewari man refuses marriage after being in live in relation with mother of two child

    HaryanaJun 6, 2020, 8:03 PM IST

    2 बच्चों की मां को हुआ प्यार, सब छोड़ ब्वायफ्रेंड के साथ 3 साल लिव इन में रही, अब बोली गलती हो गई


    रेवाड़ी. हरियाणा में प्यार के नाम पर तीन साल तक एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने और शादी के नाम धोखा देने का मामला सामने आया है। जहां एक दो बच्ची की मां एक युवक के साथ 3 वर्ष तक लिव इन रिलेशनशिप रही।

  • Photos of Chhattisgarh's first court marriage during lockdown kpa

    ChhattisgarhApr 25, 2020, 11:49 AM IST

    पंडितजी बोले थे कि शादी टाली, तो फिर करते रहना इंतजार, फिर देखिए क्या हुआ

    बिलासपुर, छत्तीसगढ़. लॉकडाउन के कारण कइयों को अपनी शादी आगे खिसकाना पड़ी हैं। लेकिन कुछ लोगों ने आगे अच्छा मुहूर्त न होने पर 2-3 परिजनों की मौजूदगी में ही शादी करना उचित समझा। यह छत्तीसगढ़ की पहली कोर्ट मैरिज है। इस कपल की 8 अप्रैल को कोर्ट में शादी होना थी, लेकिन लॉकडाउन से टल गई। विशेष परिस्थितियों को देखते हुए प्रशासन ने 23 अप्रैल को इनकी कोर्ट मैरिज करा दी। यह कपल है बिलासपुर के आनंद और रायपुर की अंकिता गुरुवार शाम 4 बजे बिलासपुर के जिला विवाह कार्यालय में इनकी कोर्ट मैरिज हुई। लॉकडाउन के दौरान यह छत्तीसगढ़ की पहली कोर्ट मैरिज है।

  • husband wrote emotional letter amidst lockdown, unique love story kpa

    PunjabApr 16, 2020, 12:19 PM IST

    जब 21 दिनों से मायके में फंसी पत्नी से मिलने भावुक हुआ पति, सरपंच को लिखा इमोशनल लेटर

    होशियारपुर, पंजाब. कोरोना संक्रमण को हराने देशभर में दूसरी बार लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है। संक्रमण को एक जगह से दूसरी जगह तक फैलने से रोकने किसी को भी कहीं आने-जाने की इजाजत नहीं है। बहुत जरूरी काम के लिए ही प्रशासन पास बनाकर दे रहा है। देशभर में लोग फंसे हुए हैं। इनमें से कुछ को छोड़ दिया जाए, तो बाकी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। यह भी सही है कि लॉक डाउन में पास के लिए लोग तरह-तरह के जतन या बहानेबाजी कर रहे हैं। यह मामला कुछ अलग है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मायके से लाने सरपंच को पत्र लिखकर इजाजत मांगी है। यह दु:खी पति पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला है। वो अपनी पत्नी के लाना चाहता है। इसलिए उसने सरपंच को पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। युवक ने सरपंच को लिखा है कि पत्नी के बिना उसका दिल नहीं लगता। कृपया पत्नी को लाने की इजाजत दें, ताकि रास्ते में उसे कोई परेशानी न हो। यानी पुलिसवाले नहीं रोकें। गांव हियातपुर रूड़की की सरपंच ने कहा कि उन्होंने युवक को इजाजत दे दी थी। मालूम चला कि पत्नी को ले जाने के बाद पति खुश है।
  • Unique love story  Mother of 2 children fell in love with a 17 year old boy kpr

    Other StatesFeb 5, 2020, 6:45 PM IST

    2 बच्चों की मां 17 साल के लड़के को बनाना चाहती है पति, नाबालिग बोला-पापा अंटी बहुत गंदी है

    हिमाचल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दो बच्चों की महिला को एक नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया। वह लड़के पर शादी करने का दवाब बना रही है।

  • chinese girl  wedding to indian boy in mandsaur madhya pradesh corona virus alert kpr

    Madhya PradeshFeb 2, 2020, 5:53 PM IST

    प्यार ने कोरोना वायरस को हराया, चीन से भारत आई दुल्हन ने देसी छोरे से की शादी, अनोखी है लव स्टोरी


    मंदसौर (मध्य प्रदेश). कहते हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। वह राष्ट्रीयता और धर्म की परवाह किए बिना परवान चढ़ता है। ऐसी एक अनोखी लव स्टोरी मध्य प्रदेश में देखने को मिली है। जहां चीन की लड़की जीहाओ वांग भारत दुल्हन बनने के लिए आई है। उसने रविवार के दिन मंदसौर के रहने वाले  सत्यार्थ मिश्रा के साथ शादी के सात फेरे लिए। एक तरफ जहां चीन में कोरोना वायरस के कहर लगातार जारी है। इसकी चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के चलते यह चीनी परिवार अपनी बेटी की शादी कराने के लिए अपना देश छोड़कर आया  है।
     

  • Love in Tokyo, Bride of India and Bride of Japan, a unique love story
    Video Icon

    BiharNov 21, 2019, 12:13 PM IST

    लव इन टोक्यो: एग्जिबिशन देखने गया था कपल, एक-दूसरे को देखकर दिल दे बैठा

    प्यार कब किससे, कैसे और कहां हो जाए, कोई नहीं बता सकता! इस प्रेम कहानी की शुरुआत जापान के टोकियो में एक एग्जिबिशिन में हुई थी। बुधवार को 'जापान की गुड़िया' यानी यूरी और धनबाद के दूल्हे कुमार सुंदरम की हिंदू रीति-रिवाजों से शादी हुई। 
     

  • A unique love story of Shivpuri of Madhya Pradesh
    Video Icon

    Madhya PradeshNov 1, 2019, 12:14 PM IST

    पंचायत ने कहा-चुन लो अपना वर, लड़की ने मंगेतर को छोड़ प्रेमी को पहना दी माला

    मध्य प्रदेश के शिवपुरी में प्यार की एक दिलचस्प दास्तां सामने आई है। प्रेमिका की 8 नवंबर को देवउठनी पर शादी होनी थी। लेकिन उससे पहले ही उसने स्वयंवर में अपना वर चुन लिया। उसने प्रेमी से शादी रचा ली।