Unlock Guidelines  

(Search results - 5)
  • Delhi Unlock guidelines, no need of permission for professional trainings in School or institute DHA

    NationalJul 11, 2021, 3:22 PM IST

    कोविड अनलॉक: अभी भी नहीं हो सकेगी स्कूलों में पढ़ाई, ऑनलाइन क्लास रहेगा जारी

    दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने आदेश में कहा है कि सभी जगहों पर कोविड-19 एसओपी और अन्य दिशानिर्देंशों के साथ प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा।

  • madhya pradesh government unlock guidelines released sundays open shopping malls kpr

    Madhya PradeshJun 26, 2021, 8:10 PM IST

    खुशखबरी: MP में संडे लॉकडाउन खत्म, अब सातों दिन खुलेंगी दुकानें..लेकिन CM शिवराज ने की एक अपील

    सीएम ने कहा-मध्यप्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है, प्रदेश में अब 35 जिले में एक भी #COVID19 पॉज़िटिव केस नहीं आया है, पहली बार एक्टिव केस की संख्या घटकर एक हज़ार के नीचे आई है। ऐसी स्थिति में फिलहाल रविवार को भी #coronacurfew लगाना औचित्यहीन लग रहा है।

  • UP government unlock guidelines released open shopping malls gyms restaurants kpr

    Uttar PradeshJun 20, 2021, 11:51 AM IST

    गुड न्यूज: UP में मॉल-रेस्त्रां खुलेंगे, दफ्तर जा सकेंगे 100% कर्मचारी, लेकिन केस 500 पार तो लॉकडाउन

    यूपी सरकार की नई गाइडलाइन के मुताबिक, अब कल से नाइट कर्फ्यू में दो घंटे की और ढील मिलेगी। साथ ही दुकान और बाजारों के साथ मॉल व रेस्‍टोरेंट भी खुल सकेंगे। वहीं, सरकारी और गैर सरकारी ऑफिस 100 प्रतिशत क्षमता के साथ सुबह 9 से रात  8 बजे तक खुले रहेंगे।

  • madhya pradesh face no lockdown says Home Minister Dr. Narottam Mishra kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 21, 2020, 3:28 PM IST

    एमपी में कोरोना हुआ बेकाबू, क्या वापस लगेगा लॉकडाउन, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया ये जवाब


     मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बढ़ते कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के बीच लॉकडाउन (Lockdown) के पक्ष में सरकार नहीं है. सरकार लॉकडाउन डाउन को छोड़कर दूसरे विकल्पों पर विचार कर रही है. भोपाल (Bhopal) हो या इंदौर यहां पर फिर से तेजी से मामले बढ़ने लगे हैं. राज्य समेत पूरे देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों पर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है. एक दर्जन से ज्यादा मंत्री संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना से सावधानी की प्रतिदिन अब आदत डालना है ।बता दें कि राजधानी भोपाल में भी स्थिति बेकाबू होती जा रही है. पहले 200 या फिर इसके आसपास रोज नए मामले आते थे, लेकिन अब 300 से ऊपर मामले आने लगे हैं. इंदौर की भी स्थिति ठीक नहीं है. साथ में प्रदेश के दूसरे जिलों में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है.

     

  • New Guidelines for temples and other religious places during Unlock One
    Video Icon

    NationalJun 5, 2020, 6:42 PM IST

    अब आसान नहीं होगा प्रभु का दर्शन, सरकार ने खींची 'लक्ष्मण रेखा'

    भारत कोरोनावायरस संक्रमण से प्रभावित दुनिया का सातवां सबसे बड़ा देश बन गया है. पिछले कुछ दिनों के आंकड़े देखें तो हर दिन औसतन 8000 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9304 मरीज और जुड़ गए हैं. इसी के साथ देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 2.10 लाख के पार चली गई है. बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के रिकॉर्ड 9,304 मामले सामने आए हैं और 260 मौतें हुईं. हालांकि, केंद्र सरकार ने कंटेनमेंट जोन के बाहर आठ जून से होटल, रेस्टोरेंट, मॉल, धार्मिक स्थल आदि खोलने की इजाजत दे दी है जिसके मद्देनजर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इनके संचालन के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी की है। तो आईए एक नजर डालते हैं कि धार्मिक स्थलों के लिए केंद्र सरकार ने किस तरह की गाइडलाइंस जारी की हैं.