Up Block Election  

(Search results - 3)
  • UP Block Elections BJP won 635 seats CM Yogi said benefited from PM guidance

    Uttar PradeshJul 10, 2021, 8:42 PM IST

    यूपी ब्लॉक चुनाव: BJP ने जीती 635 सीटें, पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- योगी सरकार के नीतियों से जनता को मिला लाभ

    सीएम योगी ने कहा- ब्लाक प्रमुख के चुनाव की प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो, इसके लिए जरूरी कदम उठाएं जाएं।

  • Ex MLA ask worker to get prepare for violence for UP Block Elections KPV
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 10, 2021, 7:31 PM IST

    UP में ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर घमासान: पूर्व विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा- लाठी-डंडे लेकर रहें तैयार

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर घमासान जारी है। वोटिंग के बाद मतगणना  हो रही है।  कई जगहों से परिणाम आने लगे हैं। लखीमपुरखीरी से 4 ब्लॉक प्रमुख के परिणाम आए हैं जिसमें बीजेपी को 2 में हार और 2 में जीत मिली है । ब्लॉक प्रमुख चुनाव के बीच कुछ इलाकों में टकराव के मामले सामने आए थे।  मुजफ्फरनगर में बीजेपी और विपक्ष कार्यकर्ताओ में नोकझोंक के बाद  जमकर हंगामा हुआ।  हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने लाठी लेकर खदेड़ दिया था।  जिले के बुढ़ाना ब्लॉक के वोटिंग केंद्र पर जाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ था।  जिसके बाद सत्ताधारी व विपक्ष आमने सामने खड़े होकर नारेबाजी करने लगे थे। वहीं  हमीरपुर जिले से भी हंगामे की खबर आई थी।  अमरोहा में भी सपा और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। उन्नाव के मियागंज ब्लॉक में मतदान को लेकर भारी बवाल हुआ गोंडा में पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे का भड़काऊ वीडियो वायरल हुआ है। पूर्व विधायक कार्यकर्ताओं को लाठी डंडो के साथ तैनात रहने की सलाह दे रहे हैं। ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सपा के पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे अपने निजी स्कूल में सपा कार्यकर्ताओं को टिप्स दे रहे हैं। उनके टिप्स देते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पूर्व विधायक लाठी डंडों के साथ तैनात रहने की सलाह दे रहे हैं। 

  • UP block election misbehaving with woman CO and station in-charge suspended after CM Yogi's instructions pwa

    Uttar PradeshJul 9, 2021, 4:35 PM IST

    यूपी ब्लॉक चुनाव: सरेआम एक महिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि सीएम योगी को लेना पड़ा सख्त एक्शन

    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पंचायत के चुनावों में भाजपा पूरी तरह हार गई उस हार का बदला लेने के लिए अपने गुंडों को सड़कों पर छोड़ दिया।