Up Crime  

(Search results - 154)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 19, 2021, 10:54 PM IST

    151 पूर्व आईएएस-न्यायाधीश-सैन्य अधिकारियों ने कहा यूपी सरकार को बदनाम कर रहे कुछ पूर्व ब्यूरोक्रेट्स

    Forum of concerned Citizens के बैनर तले यूपी के पूर्व मुख्य सचिव योगेंद्र नारायण के साथ 151 रिटायर्ड आईएएस, रिटायर्ड जज और रिटायर्ड सैन्य अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश सरकार को क्लीनचिट देते हुए कुछ पूर्व अधिकारियों पर सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया है। इन लोगों ने लिखित बयान जारी किया है। 

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 19, 2021, 5:22 PM IST

    कानपुर में क्रूरता की हद, युवक के कपड़े उतार पीटा... फिर नंगा कर सब्जी मंडी में घुमाया

    वीडियो डेस्क। यूपी के कानपुर में बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक को चोरी के आरोप में तालिबानी सजा सुनाई गई। मामला चकरपुर सब्जी मंडी का है जहां चोरी के आरोप में एक युवक को आढ़तियों ने निर्वस्त्र कर जमकर पीटा।  
     

  • undefined

    Uttar PradeshJul 6, 2021, 11:35 AM IST

    मोहब्बत के जुनून में जल्लाद बना बेटा, गर्लफ्रेंड की आवाज नहीं सुनी तो पिता को दे दी दर्दनाक मौत

    यह सनसनीखेज वारदात औरैया जिले में अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर गांव से सामने आई है। जहां शिवम नाम के बेटे ने गहरी नींद में सो रहे अपने पिता अरविंद के पेट में त्रिशूल घोंपकर हत्या कर दी। क्योंकि आरोपी गर्लफ्रेंड से बात नहीं कर पा रहा था।

  • <p>kanpur news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 2, 2021, 11:44 AM IST

    चारपाई समेत गायब हुई सोती हुई बच्ची, सुबह बाग में इस हालत में मिली, देखकर निकल गई चीख

    वीडियो डेस्क। यूपी के कानपुर देहात में नाबालिग से हैवानियत की घटना सामने आई है। जहां घर के आंगन में सो रही नाबालिग बच्ची चारपाई समेत रहस्यमई ढंग से गायब हो गई। सुबह जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने जांच पड़ताल की। बच्ची का शव गांव के बाहर बाग में अधजली हालत में मिला है।

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 30, 2021, 10:51 AM IST

    हक मांगकर गुनाह कर दिया! बीच सड़क विधवा बहू के साथ ससुर ने किया जानवर जैसा सुलूक

    वीडियो डेस्क। यूपी के बिजनौर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां बीच सड़क पर एक ससुर अपनी विधवा बहू को जंजीरों से बांध पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ महीने पहले ही महिला के पति की बीमारी से मौत हो गई थी।  महिला उसके ससुर से मंगलवार की सुबह दुकान की चाबी मांगने व बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। 

  • <p>mujjaffarnagar</p>

    Uttar PradeshJun 25, 2021, 11:43 AM IST

    पत्नी ने अय्याश पति को दी खौफनाक मौत, सोते हुए काटा गुप्तांग, फिर दी रूह कंपा देने वाली सजा

    मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पत्नी ने अपने ही पति को इतनी दर्दनाक मौत दी है कि किसी की भी रूह कांप जाए। मामला भौराकलां थाना क्षेत्र के ग्राम शिकारपुर का है। जहां एक महिला ने अपने सोते हुए पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतने पर भी मन नहीं भरा तो घायल पति की पीट पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक पेशे से वकील था जिसका नाम रफीक अहमद  और आरोपी महिला का नाम हाजरा बताया जा रहा है। 

  • undefined

    NationalJun 15, 2021, 7:25 PM IST

    राहुल गांधी ने ट्वीट किया फर्जी वीडियो, सीएम योगी ने कहा- आपने जीवन में सत्य नहीं बोला, शर्म आनी चाहिए

    मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले व बदसलूकी करने वाले युवक भी मुस्लिम ही थे। वह सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश में फर्जी नाम से वीडियो डाले थे। इन लोगों ने एक समाज विशेष के खिलाफ जनभावना भड़काने की कोशिश की थी लेकिन नाकाम साबित हुए। 

  • <p>Ghaziabad viral video</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 15, 2021, 12:09 PM IST

    बंद कमरे में 3 घंटे तक बुज़ुर्ग को दीं यातनाएं,पुलिस ने बताया घटना का पूरा सच

    वीडियो डेस्क। लोनी बॉर्डर थानाक्षेत्र के बेहटा हाजीपुर में बुलंदशहर के बुजुर्ग को बंधक बनाकर तीन घंटे तक यातनाएं देने, लाठी डंडों से मारपीट करने और दाढ़ी काटने का मामला सामने आया है। जहां बताया जा रहा है कि ऑटो सवार चार युवकों ने बुज़ुर्ग के साथ ये अमानवीय कृत्य किया है। 

  • <p>UP Crime, Gorakhpur Crime, Uttar Pradesh</p>

    NationalMar 17, 2021, 8:21 AM IST

    आज कौन बनाएगा खाना..को लेकर सास-बहू में झगड़ा, बुलानी पड़ी पुलिस, दोनों ने एक-दूसरे की खोली पोल

    यूपी के गोरखपुर में सास और बहू के बीच खाना बनाने को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद इस बात पर था कि खाना कौन बनाएगा? नौबत यहां तक आ गई कि पुलिस बुलाई पड़ी। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। शिकायतकर्ता बहू अपनी सास के साथ गोरखपुर के मझगवां गांव में रहती है। दोनों के पति काम के सिलसिले में बाहर ही रहते हैं। 
     

  • <p>Crime in Lucknow, Crime in UP, Crime in Aligarh, Crime Report in Aligarh, Crime News in Aligarh, Crime Data in Aligarh</p>

    NationalMar 6, 2021, 11:59 AM IST

    जंगल में ले जाकर यौन उत्पीड़न किया, फिर नाबालिग आरोपियों ने 20 रु. पकड़ाए और कहा- अब अपना मुंह बंद रखना

    यूपी के अलीगढ़ में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं। एक क्राइम को छुपाने के लिए दो नाबालिग लड़कों ने 20 रुपए की घूस दी और कहा कि अब तुम अपना मुंह बंद रखना। किसी से भी इस घटना का जिक्र मत करना। ममला अलीगढ़ जिले का है। 
     

  • <p>Hathras case, Crime in UP, Crime in Hathras, SP of Hathras</p>

    NationalMar 2, 2021, 6:06 PM IST

    बेटी से हुई छेड़छाड़ तो पापा ने दर्ज की थी शिकायत, जमानत मिलते ही आरोपी ने खेत में पिता को मार दी गोली

    यूपी के हाथरस जिले में सोमवार देर शाम एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अमरीश ने अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। हाथरस एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि मामले की जांच में पता चला कि 2018 में आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। एक महीने बाद आरोपी को जमानत दे दी गई। इसके बाद दोनों परिवार में मनमुटाव बना रहा।

  • <p>hathras up</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 10:15 AM IST

    हाथरस: सुनिए उस बेटी का दर्द जिसके पिता को गोलियों से भूना, रो रो कर सुनाई अपनी दास्तां

    हाथरस। यूपी के हाथरस जिले के सासनी थानांतर्गत नौजरपुर गांव में सोमवार देर शाम एक शख्स को गोलियों से भूनकर मौत घाट उतार दिया गया।  मृतक अमरीश की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्द कराई थी। आरोपी इस बात से नाराज थे और शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहे थे। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों में पिछले ढाई साल से रंजिश चल रही थी। पिता को गोलियां से भून दिया गया। बेटी की चीखों से हर कोई सहम गया। बेटी ने खुद कैमरे पर रोते हुए पूरी घटना सुनाई जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। 

  • <p>up crime new</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshFeb 27, 2021, 8:58 AM IST

    यूपी से आईं जुल्म की भयानक तस्वीरें...वो रहम रहम चिल्लाता रहा, दरिंदों ने पार कर दी सारी सीमाएं

    वीडियो डेस्क। यूपी से जुल्म की भयानक तस्वीरें सामने आईं हैं। जहां यूपी के फतेहपुर जिले के खखरेडू क्षेत्र के बेरी गांव में एख युवक को पेड़ से लटकाकर पिटाई लगाई। शख्स को पेड़ से बांधकर पीटा फिर पेड़ से लटाकाकर आरोपी मारते रहे। इतना ही नहीं हर पल युवक खुद के लिए रहम की भीख मांगता रहा। दरअसल दबंग युवक से मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकलवाना चाहते थे। जिसके लिए आरोपियों ने पहले शख्श को शराब पिलाई जब नशे में शख्स ने शहद निकालने से मना कर दिया तो उसे जमकर पीटा। दहशत फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पीड़ित का नाम रमेश सोनकर बताया जा रहा है। 

  • <p>shabnam</p>
    Video Icon

    NationalFeb 24, 2021, 5:59 PM IST

    पहली बार कैमरे पर बोली 7 लोगों की हत्यारी शबनम, खुद एक एक कर गिनाए अपने जुर्म

    वीडियो डेस्क। अपने ही परिवार को मौत के घाट सुलाने वाली शबनम ने पहली बार कैमरे पर अपने जुर्म की दास्तां सुनाईं। प्रेमी के साथ मिलकर दोनों ने सोए हुए 7 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।  शबनम गर्दन पकड़ती और प्रेम सलीम कुल्हा़ड़ी से गर्दन अलग करता है। इतने क्रूर अपराध के बाद शबनम प्रेमी के साथ सुखी जीवन जीना चाहती थी। सुनिए पहली बार कैमरे पर क्या बोली शबनम।  

  • <p>baghpat</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshFeb 23, 2021, 5:17 PM IST

    Video: हेयर स्टाइल से लेकर लेटकर लाठियां चलाने तक, बागपत लड़ाई में यूं छा गए 'आइंस्टीन चचा'

    वीडियो डेस्क। यूपी के बागपत जिले में चाट की दुकानदारी को लेकर हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। जहां दो पक्ष के लोग दुकानदारी को लेकर आपस में भिड़ गए। लेकिन इस लड़ाई में सबसे ज्यादा फेमस हुए आइंस्टीन लुक वाले एक व्यक्ति। बड़े लंबे बालों को देखकर लोगों की नजरें टिक गई सोशल मीडिया पर लोग आइंस्टीन कहकर बुलाने लगे। इस व्यक्ति का नाम हरेंद्र है जिसकी बड़ौत में 40 50 साल पुरानी चाट की दुकान है। हरेंद्र ने बताया कि आखिर लड़ाई की वजह क्या थी। साथ ही अपने लुक के बारे में कहा कि वे साईं के भक्त हैं और साईं की पूजा करते हैं। साल में सिर्फ दो बार ही बाल कटवाते हैं और उन्हें हरिद्वार में विसर्जित करते हैं।