Up News  

(Search results - 426)
  • undefined

    Uttar Pradesh26, May 2020, 12:09 PM

    बीवी की मौत बर्दाश्त न कर सका पति, गम में तोड़ा दम, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

    दोनों की मौत के बाद गांव के लोग भी दुखी हो गए। वे अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए परिवार के लोगों का ढांढस बंधाया, जिसके बाद पति-पत्नी की अर्थी एक साथ उठाई गई। अंतिम संस्कार में गए हर व्यक्ति के मुंह से एक ही बात निकल रही थी कि पति-पत्नी के बीच ऐसा अटूट प्यार पहली बार देखा है।

  • <p><strong>औरैया (Uttar Pradesh) । </strong>ससुराल होने वाले गांव में ही लॉकडाउन के कारण युवती परिवार के साथ फंस गई। शादी की तिथि नजदीक आई तो होने वाला पति भी किसी तरह गांव पहुंचा, लेकिन वह क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। इसी बीच दोनों पक्ष ने क्वारंटाइन सेंटर में ही शादी करने की अधिकारियों से अनुमति मांगी, जिन्होंने न सिर्फ सामान्य तरीके से शादी करने की अनुमति दी बल्कि, खुद भी पहुंचकर नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद और उपहार भी दिए।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    Uttar Pradesh21, May 2020, 1:23 PM

    क्वारंटाइन सेंटर में पहुंची दुल्हन, दूल्हे के साथ लिए सात फेरे, अफसरों ने दिया उपहार

    औरैया (Uttar Pradesh) । ससुराल होने वाले गांव में ही लॉकडाउन के कारण युवती परिवार के साथ फंस गई। शादी की तिथि नजदीक आई तो होने वाला पति भी किसी तरह गांव पहुंचा, लेकिन वह क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। इसी बीच दोनों पक्ष ने क्वारंटाइन सेंटर में ही शादी करने की अधिकारियों से अनुमति मांगी, जिन्होंने न सिर्फ सामान्य तरीके से शादी करने की अनुमति दी बल्कि, खुद भी पहुंचकर नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद और उपहार भी दिए। 
     

  • <p><br />
<strong>श्रावस्ती (Uttar Pradesh) । </strong>क्वारंटाइन सेंटर में लाइट और भोजन को लेकर शुरू हुआ विवाद अब बवाल में बदल गया। जेल से लौटने के बाद दो वर्गों के लोग खूनी संघर्ष करने लगे। एक-दूसरे के घरों में आग लगाने लगे। स्थिति काबू करने तक 12&nbsp;लोगों के घरों में आग से जल जाने की बात कही जा रही है। वहीं, इस बवाल में प्रधान समेत 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने प्रधान की तहरीर पर केस दर्ज कर 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर कमिश्नर महेंद्र कुमार और डीआईजी डॉ राकेश कुमार भी पहुंच कर जायजा लिए।</p>

    Uttar Pradesh20, May 2020, 6:43 PM

    क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था को लेकर बवाल, देखते ही देखते जला दिए गए 12 लोगों के घर

    श्रावस्ती (Uttar Pradesh) । क्वारंटाइन सेंटर में लाइट और भोजन को लेकर शुरू हुआ विवाद अब बवाल में बदल गया। जेल से लौटने के बाद दो वर्गों के लोग खूनी संघर्ष करने लगे। एक-दूसरे के घरों में आग लगाने लगे। स्थिति काबू होने तक 15 लोगों के घरों में आग से लगाने की बात कही जा रही है। वहीं, इस बवाल में प्रधान समेत 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने प्रधान की तहरीर पर केस दर्ज कर 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर कमिश्नर महेंद्र कुमार और डीआईजी डॉ राकेश कुमार भी पहुंच कर जायजा लिए।

  • <p><strong>गोरखपुर (Uttar Pradesh) ।</strong> गोरखपुर एयरपोर्ट से करीब पांच किमी की दूर बसडीला गांव में एक आम के पेड़ के पास बने चूहे के बिल में बच्चों के खेलने वाली गोली चली गई तो गांव के उस बिल में पानी डाल दिया। पानी डालते ही बच्चों के साथ पूरा गांव दहशत में आ गया, क्योंकि उस बिल से एक-एक कर 200 से अधिक सांप निकलकर खेतों में रेंगने लगे। सांपों का झुण्ड देखकर गांव वाले डर गए। ये सांप एक बिल से निकले। बिल में ही सांपों के सैकड़ों अण्डे भी पाए गए। ग्रामीणों ने सांपों को एक-एक कर मार डाले। इतनी संख्या में एक बिल से सांपों के निकलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar Pradesh19, May 2020, 4:27 PM

    चूहे के बिल में चली गई गोली, डाला पानी तो बाहर आया 200 सांपों का झुंड, दहशत में पूरा गांव

    गोरखपुर (Uttar Pradesh) । गोरखपुर एयरपोर्ट से करीब पांच किमी की दूर बसडीला गांव में एक आम के पेड़ के पास बने चूहे के बिल में बच्चों के खेलने वाली गोली चली गई तो गांव के उस बिल में पानी डाल दिया। पानी डालते ही बच्चों के साथ पूरा गांव दहशत में आ गया, क्योंकि उस बिल से एक-एक कर 200 से अधिक सांप निकलकर खेतों में रेंगने लगे। सांपों का झुण्ड देखकर गांव वाले डर गए। ये सांप एक बिल से निकले। बिल में ही सांपों के सैकड़ों अण्डे भी पाए गए। ग्रामीणों ने सांपों को एक-एक कर मार डाले। इतनी संख्या में एक बिल से सांपों के निकलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई।
     

  • undefined

    Uttar Pradesh17, May 2020, 8:40 AM

    UP-MP बॉर्डर पर रोके गए प्रवासी, भूखे-प्यासे कर रहे हंगामा, लगा 20KM लंबा जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

    सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस ने रक्सा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर रखी है। इससे हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूरों के वाहनों के पहिए रक्सा बॉर्डर पर रुक गए हैं। प्रवासी मजदूर अपने प्राइवेट वाहनों से नहीं उतरने की जिद पर अड़ गए हैं। इसके कारण झांसी के रक्सा बॉर्डर 20 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है। वहीं, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज किया।

  • undefined

    Uttar Pradesh26, Apr 2020, 5:34 PM

    बीमार पिता के लिए चाहिए था 10 यूनिट खून, बेटे ने खड़े किए हाथ तो 10 हिंदुओं ने मिलकर बचाई जान

    ब्लड बैंक एंड काम्पोनेंट सेंटर के प्रबंधक अजय संगल ने बताया कि जागलान ब्लड ग्रुप शामली के नाम से पिछले दिनों समाजसेवी रवि जागलान द्वारा व्हाट्सअप ग्रुप बनाया गया है, जिसमें कई डोनर जुड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही ये लोग बिना धर्म-जाति और उम्र देखे ब्लड डोनेट करने पहुंच जाते हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar Pradesh19, Apr 2020, 5:08 PM

    लॉक डाउन में अनोखी शादी, सड़क पर कुछ इस तरह जोड़े ने लिए सात फेरे

    मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh)। लॉकडाउन में लोगों को तरह-तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दिल्ली से आए दूल्हे ने अनोखे तरीके से शादी की। इस शादी में न तो पंडित थे और न ही बेदी थी। दूल्हे ने दुल्हन के साथ शिवचौक सड़क पर सात फेरे लिए। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन को सेनेटाइज चेंबर से होकर गुजरे और गाड़ी में बैठकर दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि दूल्हे ने शादी के लिए दिल्ली प्रशासन से परमिशन ली थी। इसके बाद दो गाड़ियों से 6 बारातियों के साथ आया था।

  • undefined

    Uttar Pradesh18, Apr 2020, 11:21 AM

    Corona Warrior: सर्वे करने गई नर्स पर जानलेवा हमला...मोबाइल छीना रजिस्टर फाड़ा, भागकर बचाई जान

    इससे पहले मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमले का ऐसा ही मामला सामने आया था जहां डॉक्टरों समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। इस हमले के बाद से हेल्थ वर्कर्स को लेकर लोगों की चिंताएं भी बढ़ गई हैं। 

  • <p><strong>मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh)।</strong> लॉकडाउन में लोगों को तरह-तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दिल्ली से आए दूल्हे ने अनोखे तरीके से शादी की। इस शादी में न तो पंडित थे और न ही बेदी थी। दूल्हे ने दुल्हन के साथ शिवचौक सड़क पर भगवान सूर्य को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन को सेनेटाइज चेंबर से होकर गुजरे और गाड़ी में बैठकर दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि दूल्हे ने शादी के लिए दिल्ली प्रशासन से परमिशन ली थी। इसके बाद दो गाड़ियों से 6 बारातियों के साथ आया था।</p>

    Uttar Pradesh18, Apr 2020, 11:06 AM

    लॉकडाउन की अनोखी शादी, सबकुछ बंदी के बीच, कपल ने सड़क पर लिया सात फेरा

    मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh)। लॉकडाउन में लोगों को तरह-तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दिल्ली से आए दूल्हे ने अनोखे तरीके से शादी की। इस शादी में न तो पंडित थे और न ही बेदी थी। दूल्हे ने दुल्हन के साथ शिवचौक सड़क पर भगवान सूर्य को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन को सेनेटाइज चेंबर से होकर गुजरे और गाड़ी में बैठकर दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि दूल्हे ने शादी के लिए दिल्ली प्रशासन से परमिशन ली थी। इसके बाद दो गाड़ियों से 6 बारातियों के साथ आया था।

  • undefined

    Uttar Pradesh29, Mar 2020, 4:22 PM

    सीएम योगी का बड़ा ऐलान, यूपी में जो आ गए, उन सभी की हिफाजत मेरी जिम्मेदारी


    सीएम ने अधिकारियों को कहा कि गरीब व मजदूर को खोजकर पैसे दीजिए। गरीबों से मकान मालिक किराया ना लें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मकान मालिकों से किराया न लेने की अपील की है। अब बकाए के कारण किसी की भी बिजली नहीं कटेगी।

  • undefined

    Uttar Pradesh18, Mar 2020, 6:55 PM

    ...और खत्म हो गई यह प्रेम कहानी, सुसाइड नोट में लिखा-अब तुम्हारे घर वाले तुम्हें नहीं मारेंगे...

    प्रेमी खुद युवती के घर पहुंचा। प्यार की बात कहते हुए शादी का प्रस्ताव रखा। इस बार युवती ने ही शादी करने से मना कर दिया। शादी करके साथ रहने के सभी सपने बिखर जाने से वो एकदम टूट सा गया। घर लौटकर वो सीधे तीसरी मंजिल स्थित कमरे में चला गया। कमरे में उसने पंखे की कुंडे से रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। उसकी मौत पर घर वालों में कोहराम मच गया।
     

  • undefined

    Uttar Pradesh14, Mar 2020, 9:08 AM

    CAA को लेकर हुए हिंसा में घायल युवक की मौत, अलीगढ़ में अलर्ट

    घटना की सूचना मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज में जिले के पुलिस प्रशासन ने अलर्ट घोषित कर दिया है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात हो गई है। मृतक तारिक के पिता ने शहरवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही जिला प्रशासन से आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

  • undefined

    Uttar Pradesh11, Mar 2020, 12:30 PM

    सगे भाई की गला रेतकर हत्या, कमरे में दफनाया शव, मां ने खोला राज

    मां ने बताया कि मृतक सियाराम कुछ मंदबुद्धि था। एक सप्ताह पूर्व मृतक ने अपने हिस्से की कुछ जमीन बेची थी और पैसा अपने पास रख लिया था। पैसे व जमीन जायदाद को हड़पने के लिए उसके बेटे की हत्या कर दी गई।
     

  • undefined

    Uttar Pradesh10, Mar 2020, 7:03 PM

    होली में बेटे से हुआ विवाद तो बाप को मार डाला, मौत के बाद दो पक्षों ने खेली खून की होली


    घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है। लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके कारण बवाल काफी बढ़ गया। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
     

  • undefined

    Uttar Pradesh10, Mar 2020, 4:17 PM

    4 साल बाद ऐसा दिखा ये सियासी घराना, माइक पकड़कर चाचा का अखिलेश ने लिया आशीर्वीद..लेकिन ये तस्वीरें हुई वायरल


    इटावा (Uttar Pradesh) । सपा से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाए जाने के बाद मुलायम सिंह का बिखरा परिवार इस बार होली फिर से एक दिखाई दिया। सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में चार साल बाद एक मंच पर पूरा परिवार नजर आया। अखिलेश यादव ने पैर छूकर चाचा शिवपाल से आशीर्वाद लिया, लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शिवपाल, अखिलेश को नजर अंदाज करते दिखाई पड़ें। वहीं, राम गोपाल से शिवपाल ने भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। हालांकि एक मंच पर परिवार के सदस्य एक दूसरे से मिले तो गिले शिकवे भी मिट गए। इसकी खुशी पूरे सैफई गांव में भी देखी गई।