Up Stf  

(Search results - 29)
  • UP STF raids PFI office in Shaheenbagh, Delhi kpa

    NationalFeb 21, 2021, 1:47 PM IST

    दिल्ली के शाहीनबाग में PFI के दफ्तर पर यूपी STF का छापा, हाथरस हिंसा के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद 'एक्शन'

    CAA के विरोध के दौरान हाथरस में दंगा भड़काने के आरोपी रऊफ शरीफ की गिरफ्तारी के बाद यूपी STF ने रविवार को दिल्ली के शाहीनबाग स्थित PFI के दफ्तर पर छापा मारा। रऊफ इस समय मथुरा जेल में बंद है। उस पर राजद्रोह सहित दंगा फैलाने विदेशी फंडिंग का आरोप है।

  • Two Chinese citizens arrested in money laundering case, used to run WhatsApp in China with UP number asa

    Uttar PradeshJan 24, 2021, 7:18 PM IST

    मनी लॉन्ड्रिंग केस में दो चीनी नागरिक अरेस्ट, यूपी के नंबर से चीन में चलाते थे WhatsApp

    अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, कानून और व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा है कि "पिछले सप्ताह इसी तरह की धोखाधड़ी में गिरफ्तार 14 लोगों से पूछताछ के बाद दोनों के बारे में जनकारी मिली थी। एडीजी ने ये भी कहा कि पुलिस नियत प्रक्रिया का पालन कर रही है और अन्य काउंटर-इंटेलीजेंस को भी चीनी नागरिकों की गिरफ्तारी के बारे में सूचित किया गया है।

  • Mahant Satyanarayana, the main accused in the Badaun scandal, was arrested, the reward was 50 thousand rupees asa

    Uttar PradeshJan 8, 2021, 9:10 AM IST

    बदायूं कांडः गांव में ही छिपा था दरिंदा, पकड़ने में पुलिस को लगे दो दिन, 50 हजार का था ईनाम

    बदायूं (Uttar Pradesh) । आंगनबाड़ी सहायिका के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना के मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो दो दिन से फरार था और पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार आधी रात को मुख्य आरोपी एक गांव में अपने अनुयायी के घर में छिपा हुआ था। जहां से उसे पकड़ा गया है,जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि इस कांड के पहले ही दो अन्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। वहीं, उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया है।
     

  • Badaun case: Prize of 50 thousand will be imposed on the main accused priest, NSA will be imposed asa

    Uttar PradeshJan 6, 2021, 9:25 PM IST

    झूठी कहानी सुनाने वाला पुजारी निकला हैवान,सीएम योगी ने घोषित किया 50 हजार इनाम, लगेगा NSA

    बदायूं (Uttar Pradesh) । आंगनबाड़ी सहायिका के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी तरह एक्शन मूड में आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि बदायूं कांड की जांच एसटीएफ करेगी और मुरादनगर हादसे की जांच एसआईटी करेगी। साथ ही मुख्य आरोपी पुजारी सत्यनारायण पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। बता दें कि वो इस समय फरार है, जबकि इस कांड के दो अन्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। वहीं, उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया है।
     

  • Rohingya Azizullah of Myanmar arrested from Khalilabad in UP ATS raid asa

    Uttar PradeshJan 6, 2021, 7:24 PM IST

    20 साल पहले भारत में अवैध रूप से घुसा ये शख्स, जानिए- कैसे बना 'भारतीय'

    अजीजुल हक उर्फ अजीजुल्लाह ने साल 2017 में उसने अपनी मां, बहन और दो भाइयों को भी अवैध रूप से भारत में प्रवेश कराया और उनके भी फर्जी दस्तावेज बनवाए। एडीजी ने बताया कि इसके पास से दो भारतीय पासपोर्ट, 3 आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, तीन डेबिट कार्ड, राशन कार्ड और 5 बैंकों की पासबुक मिली हैं।

  • Police commissioner DK Thakur received threats to shoot asa

    Uttar PradeshDec 21, 2020, 7:16 PM IST

    पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को मिली गोली मारने की धमकी, दिल्ली में मिली कॉल करने वाली की लोकेशन

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉयल 112 के जरिए पहले भी इस तरीके की धमकियां आ चुकी हैं। दो हफ्ते पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले को आगरा से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में पता चला कि जिसे गिरफ्तार किया गया, उसने नहीं बल्कि किसी अन्य ने फोन किया था। पुलिस को अभी तक उस शख्स का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
     

  • UP STF apprehends the main accused of Ballia incident Dhirendra Singh from Lucknow KPP

    NationalOct 18, 2020, 11:40 AM IST

    बलिया कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार, पुलिस के सामने युवक पर बरसाईं थीं गोलियां

    बलिया कांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को यूपी STF ने रविवार को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया। अब तक इस मामले में 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बलिया कांड के सिलसिले में बयान देकर सुर्खियों में आए विधायक सुरेंद्र सिंह को तलब किया है। 

  • weight theft was being carried out from a remote with a chip in the electronic weighing machine STF caught the gang The officer is also surprised to know the way kpl

    Uttar PradeshAug 25, 2020, 12:28 PM IST

    तराजू में चिप लगाकर रिमोट से की जा रही थी घटतौली, STF ने पकड़ा गिरोह; तरीका जानकर अफसर भी हैरान

    लखनऊ में सोमवार को UPSTF ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया जो इलेक्ट्रॉनिक तराजू में चिप लगाकर रिमोट से वजन बढ़ाने व घटाने का काम करता था।

  • UP STF arrested underworld don Abu Salem very close partner Gajendra kpl

    Uttar PradeshJul 16, 2020, 12:39 PM IST

    UP STF को बड़ी सफलता, अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के बेहद करीबी साथी गजेन्द्र को किया गिरफ्तार

    UP STF ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए जेल में बंद खूखार डॉन अबू सलेम के बेहद करीबी गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। गजेंद्र पर आरोप है कि वह दिल्ली-एनसीआर में न केवल अवैध वसूली करता था, बल्कि अबु सलेम के पैसे भी यहां की प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करवाता था।

  • kanpur encounter UP STF claims gangster Vikas Dubey vehicle was being replaced repeatedly due to security reasons kpl

    Uttar PradeshJul 15, 2020, 11:09 AM IST

    उज्जैन से जिस गाड़ी में विकास दुबे चला और जिसका एक्सीडेंट हुआ...दोनों अलग थीं, सामने आई गाड़ी बदलने की वजह

    कानपुर के बिकरू गांव में बीते 2-3 जुलाई की रात हुई 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। UPSTF की एफआईआर में बताया गया है कि उज्जैन में विकास को एमपी पुलिस से हैंडओवर लेने के बाद से कानपुर के भौंती में गाड़ी पलटने और विकास दुबे का एनकाउंटर कैसे और किन परिस्थितियों में हुआ। एसटीएफ के मुताबिक़ ये बताया गया है कि सुरक्षा कारणों से बार-बार विकास दुबे की गाड़ी बदली जा रही थी। जिस महिन्द्रा TUV कार में विकास दुबे उस समय बैठा था वह गाड़ी पलटना मात्र एक संयोग ही है। 
     

  • Question of Amar Dubey grandmother clean chit to Vikas dubey  wife why Amar wife jailed kpl

    Uttar PradeshJul 11, 2020, 11:40 AM IST

    जेल में बंद 8 दिन की दुल्हन मांग रही इंसाफ, कहा- विकास दुबे की पत्नी को क्लीन चिट तो मुझे क्यों नहीं...

    कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। शुक्रवार सुबह मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद पुलिस उसकी गैंग के फरार आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई है। विकास दुबे एनकाउंटर पर पुलिस द्वारा बताई गई कहानी पर तो सवाल उठ ही रहे हैं दूसरी ओर विकास दुबे की पत्नी को क्लीन चिट और उसके साथी अमर दुबे की 8 दिन की विवाहिता को जेल भेजे जाने पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस की ये कार्रवाई किसी के गले नहीं उतर रही है। पुलिस की इस कार्रवाई पर एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की दादी सर्वेश्वरी देवी ने सवाल उठाया है।
     

  • Lakhan Yadav, the guard who caught Vikas Dubey is a resident of Bihar, will now be honored asa

    BiharJul 10, 2020, 4:53 PM IST

    विकास दुबे को पकड़ने वाला बिहार का था लाखन यादव, डीएम-एसएसपी ने किया पूछताछ, अब होगा सम्मानित

    पटना (Bihar) । भले ही यूपी एसटीएफ ने 5 लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया हो। लेकिन, उसे उज्जैन महाकाल मंदिर में पकड़कर पुलिस को सौंपने का साहस दिखाने वाला एक प्राइवेट सुरक्षागार्ड लाखन यादव है। जिसकी तारीफ भी हो रही है। बता दें कि ये सुरक्षा गार्ड मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। वहीं, 65 गार्डों में अकेले इस कार्य को करने वाले 28 वर्षीय लाखन यादव को बुलाकर उज्जैन के डीएम-एसएसपी ने पूछताछ की है। इसकी जानकारी लाखन ने अपने घरवालों को भी दी है। साथ ही कहा है कि उसे, कंपनी (एसआईएस) से बहादुरी के लिए सम्मानित भी किया जाएगा। 

  • Know what has happened in the Kanpur encounter case so far ASA

    Uttar PradeshJul 9, 2020, 11:07 AM IST

    कानपुर में आतंकी हमले से उज्जैन में विकास दुबे की गिरफ्तारी तक, ये हैं 7 दिन तक के सभी अपडेट

    कानपुर (Uttar Pradesh) । कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को आखिरकार आज सुबह उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वह महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गया था। बता दें कि यूपी पुलिस की टीम उसे पिछले छह दिन से खोज रही थी। आज हम आपको यह बताने जा रहे है कि कानपुर एनकाउंटर के बाद से अब तक कब और क्या हुआ।

  • madhya pradesh news stf picks up criminal vikas dubey brother in laws in shahdol  kpr

    Madhya PradeshJul 8, 2020, 11:21 AM IST

    सामने आया विकास दुबे का MP कनेक्शन..2 दिन तक ग्वालियर में रहा था, साले और बेटे को उठा ले गई पुलिस

    शहडोल (मध्य प्रदेश). गैंगस्टर विकास दुबे कीउत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स लगातार 6 दिन तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। हालांकि इस छापेमारी में विकास के साले ज्ञानेंद्र प्रकाश को मध्यप्रदेश के शहडोल से हिरासत में लिया गया है।
     

  • amar dubey close aide of gangster vikas dubey gunned down in encounter with stf in hamirpur
    Video Icon

    NationalJul 8, 2020, 10:27 AM IST

    कानपुर एनकाउंटर के छठें दिन गोलियों से छलनी हुआ विकास दुबे का खास

    कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से फरार मुख्य आरोपित विकास दुबे विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे को हमीरपुर में मुठभेड़ में मार गिराया गया। बुधवार तड़के पुलिस से छिपकर भाग रहे अमर दुबे ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने उसे हमीरपुर के मौदहा में मार गिराया। क्षेत्राधिकारी समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या में नामजद अमर दुबे को एसटीएफ ने बुधवार को हमीरपुर में मार गिराया।अमर दुबे इस सामूहिक हत्याकांड में मुख्य आरोपी विकास दुबे का सबसे करीबी था और रिश्ते में भतीजा लगता था।