Upnews  

(Search results - 188)
  • <p>kanpur news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 2, 2021, 11:44 AM IST

    चारपाई समेत गायब हुई सोती हुई बच्ची, सुबह बाग में इस हालत में मिली, देखकर निकल गई चीख

    वीडियो डेस्क। यूपी के कानपुर देहात में नाबालिग से हैवानियत की घटना सामने आई है। जहां घर के आंगन में सो रही नाबालिग बच्ची चारपाई समेत रहस्यमई ढंग से गायब हो गई। सुबह जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने जांच पड़ताल की। बच्ची का शव गांव के बाहर बाग में अधजली हालत में मिला है।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 22, 2021, 4:54 PM IST

    बस्ती में घुस आया ये खूंखार जानवर, घर की चौखट पर बैठे युवक पर कर दिया हमला

    उत्तर प्रदेश के आगरा  की एक घनी बस्ती में घुसकर तेंदुए  ने एक युवक पर हमला कर दिया।

  • <p>Loni incident</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 17, 2021, 12:17 PM IST

    लोनी घटनाक्रम का असली वीडियो आया सामनेः तांत्रिक बुजुर्ग ने बताया- इंतजार के कहने पर किया सबकुछ

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने से जो विवाद हुआ वो अभी तक खत्म नहीं हुआ है। इस मामले में ट्विटर समेत कई अन्य पर FIR दर्ज हो चुकी है। वहीं अस इस मामले का एक नया वीडियो भी सामने आया है। वीडियो पिटाई से पहले का है। जिसनें बुजुर्ग अपनी बात बता रहा है। बुजुर्ग ने पूरे घटनाक्रम का सच बताया है। 
     

  • undefined

    Bihar ElectionAug 31, 2020, 5:43 PM IST

    आज भी बिहार से जुड़ी हैं रतन राजपूत, साधारण घर से निकलकर ऐसे बन गईं टीवी की बड़ी स्टार

    पटना (Bihar) । टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं रतन राजपूत का बिहार से सीधा कनेक्शन आज भी है। वे हाल ही में लॉकडाउन के दौरान बिहार के एक गांव में थी। जहां से रोज वीडियो अपलोड करने के कारण काफी सुर्खियों में रहीं हैं, बता दें कि वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया। ऐसे में आज हम आपको रतन राजपूत के जीवन से जुड़ी बातें बता रहे हैं, जिसे बहुत कम लोग ही जानते हैं कि वह कैसे साधारण घर से निकलकर टीवी की बड़ी स्टार बनीं।
    (बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी हलचल के बीच हम अपने पाठकों को 'बिहार के लाल' सीरीज में कई हस्तियों से रूबरू करा रहे हैं। इस सीरीज में राजनीति से अलग राज्य की उन हस्तियों के संघर्ष और उपलब्धि के बारे में जानकारी दी जाएगी जिन्होंने न सिर्फ बिहार बल्कि देश दुनिया में भारत का नाम रोशन किया। ये हस्तियां खेल, सिनेमा, कारोबार, किसानी और ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र से जुड़ी होंगी। बिहार के चुनाव और उसके आसपास की खबरों के लिए हमें पढ़ते रहें।)

  • undefined

    Uttar PradeshMay 18, 2020, 7:55 PM IST

    डिलीवरी के दौरान गर्भ में मरा बच्चा, बंदरियां का ये हुआ ऐसा हाल, पति-पत्नी ने बचाई जान

    दंपति जब बंदरिया के मरे हुए बच्चे को शरीर से अलग रखकर किनारे रखने लगे तब अचानक बंदरिया को होश आ गया। बंदरिया ने होश आते ही  दंपति पर ही हमला कर दिया, जिससे दोनों घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को बचाया और उनका इलाज भी कराया।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 25, 2020, 4:14 PM IST

    सरकार ने लगाया 6 तरह के भत्तों पर रोक, बचेंगे 15 हजार करोड़, 30 जून तक नहीं होंगे सार्वजनिक सभा

    सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार के इस निर्णय का विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि अब तो अधिकारी-कर्मचारी बिना अवकाश लिए अपनी जान पर खेलकर सामान्य दिनों से कई गुना अधिक काम कर रहे हैं। इसके बावजूद सरकार उन्हें हतोत्साहित कर रही है। पेंशन पर निर्भर रहने वाले बुजुर्गों के लिए तो यह और भी घातक निर्णय है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 22, 2020, 4:07 PM IST

    यूपी के 75 जिलों में कल 6 बजे तक जनता कर्फ्यू, इन 7 जिलों में 31 मार्च तक लॉकडाउन

    रेलवे ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए इसके पहले 31 मार्च तक सभी मेल, एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इस दौरान मालगाड़ियों का संचालन किया जाएगा।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 17, 2020, 1:03 PM IST

    मायके से नहीं लौटी पत्नी, ससुराल से आने पर बेटा-बेटी को दी फांसी, खुद भी उठाया ये कदम


    पूछताछ में घरेलू विवाद में घटना होने की बात सामने आ रही है। वहीं कुछ ग्रामीणों में हत्या कर शव लटकाने की चर्चा बनी है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। वहीं, भाई विजय सिंह ने बताया कि 14 मार्च को अमर सिंह बच्चों के साथ ससुराल मध्य प्रदेश के दमोह से लौटा था। लेकिन, पत्नी साथ में नहीं आई थी। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 11, 2020, 3:11 PM IST

    घर के सामने खेल रहे थे जुआ, रोका तो बेटे को पटक कर मार डाला, बाप को दी ये खौफनाक सजा


    अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी बिंदकी को सौंपी गई है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 10, 2020, 6:32 PM IST

    काशी में भगवान शिव को पहनाया गया मास्क, पुजारी ने कही ये बातें


    सोमवार की देर रात दुबई से लौटे पुणे के दो व्यक्तियों में संक्रमण पाया गया। दोनों को पुणे के नायडू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले अमेरिका से लौटा युवक कर्नाटक में और इटली से लौटा युवक पंजाब में संक्रमित पाया गया था। संक्रमण की जांच के लिए देशभर में 52 लैब बनाई गई हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 10, 2020, 2:45 PM IST

    यूपी के 300 गांवों में पुरूषों को देखते ही पिटती हैं महिलाएं, मार खाने के बाद खिलानी पड़ती है मिठाई


    महिलाएं लाठी हाथ या पैर पर ही मारती हैं। वहीं, गांवों में पुरुष छिपते फिरते रहते हैं, यह सिलसिला तीन दिन तक चलता रहता है। यदि कोई पुरूष मार खाया तो इसके बाद उसे उस महिला के घर मिठाई भेजकर यह विश्वास दिलाता है कि उसे कहीं कोई चोट नहीं लगी है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 10, 2020, 8:23 AM IST

    30 हजार के लिए दादा बना कातिल, दुधमुंही पोती को मारडाला, पोते की हालत नाजुक


    रश्मि के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों के आने से पहले आरोपी मौके से भाग गया। ग्रामीण दोनों मासूम को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने भावना को मृत घोषित कर दिया। जबकि, वंश की हालत नाजुक है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 8, 2020, 6:45 PM IST

    यहां ठंडई पीकर होली में मगन हुए भगवान, रोज लगता है बांके बिहारी को जलेबी का भोग

    मथुरा (Uttar Pradesh)। ब्रज में होली का विशेष महत्व है। परंपरागत रूप से ठाकुर बांके बिहारीजी महाराज को मेवा युक्त ठंडाई का सेवन (भोग लगाया गया) कराया गया। इसके बाद प्रसाद का वितरण किया गया। बता दें कि यह दौर रंगभरी एकादशी से पूर्णिमा तक चलता रहेगा। मान्यता है कि ठंडई पीने के बाद ठाकुर बांके बिहारी महाराज भक्तों के साथ होली में मगन हो जाते हैं। इसके अलावा प्रतिदिन ठाकुर जी को जलेबी का प्रसाद भी लगाया जाता है। यह जलेबी भी ठाकुर जी की रसोई में ही तैयार की जाती है। यहां पर जलेबी का विशेष प्रसाद लगाया जाता है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshMar 5, 2020, 1:29 PM IST

    यहां इसलिए खेली जाती है जूता मार होली, डीएम एसपी को करनी पड़ती है निगरानी

    शाहजहांपुर (Uttar Pradesh)। आपने क्या कभी जूता मार होली भी सुनी है। अगर नहीं तो हम बतातें हैं कि शाहजहांपुर जिले में इस तरह तीन जगह से जूता मार होली खेली जाती है, जिसकी मॉनिटरिंग खुद डीएम और एसपी करते हैं। इस बार भी ये अनोखी होली तीन जगह पर खेली जाएगी। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। बता दें कि ये होली अंग्रेजों से बदला लेने के लिए हर साल खेली जाती है। इसी के चलते होली से पहले भारी सुरक्षा बल तैनात की जाती है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 5, 2020, 11:15 AM IST

    कोरोना वायरस का डर, यहां चीन के एक शख्स ने खुद को किया घर में कैद


    स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक दिन पहले दिल्ली के सभी स्कूलों को परामर्श जारी किया कि वे परिसरों में बड़ी संख्या में छात्रों को एकत्र न होने दें। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बुधवार को कहा था कि देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के 29 मामलों की पुष्टि हो गई है, इनमें इटली के 16 पर्यटक भी शामिल हैं।