Valentine's Day  

(Search results - 43)
  • <p><strong>मध्य प्रदेश ।</strong> मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अब क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। जिससे जुड़ी तीन तस्वीरें भी उन्होंने ट्टीट भी किया है, जिसमें उनकी पत्नी साधना सिंह स्टंप के पीछे जनता के साथ खड़ी नजर आई। वहीं, सीएम ने ट्टीट में लिखा है कि फ़्रंट फूट पर खेलेंगे अब तो...।नया भारत है ये। दूसरी ओर उनके ट्टीट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।</p>

    Madhya PradeshFeb 21, 2021, 7:32 PM IST

    फ़्रंट फूट पर सीएम शिवराज ने खेली क्रिकेट..पत्नी साधना विकेट के पीछे खड़े होकर देखती रहीं बल्लेबाजी

    मध्य प्रदेश । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अब क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। जिससे जुड़ी तीन तस्वीरें भी उन्होंने ट्टीट भी किया है, जिसमें उनकी पत्नी साधना सिंह स्टंप के पीछे जनता के साथ खड़ी नजर आई। वहीं, सीएम ने ट्टीट में लिखा है कि फ़्रंट फूट पर खेलेंगे अब तो...।नया भारत है ये। दूसरी ओर उनके ट्टीट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshFeb 15, 2021, 1:31 PM IST

    'मोहब्बत' की नगरी आगरा में वैलेंटाइन डे पर कपल्स बने मुर्गा, प्यार करने वालों को मिली ऐसी सजा


    वीडियो डेस्क। वैलेंटाइन वीक का समापन हो गया। वैलेंटाइन डे के दिन रविवार को युवाओं पर प्यार का खुमार दिखाई दिया। इस दिन का विरोध करने वाले लोग भी सड़कों पर दिखे। उत्तर प्रदेश के आगरा में  कुछ लोगों ने वैलेंटाइन डे का जमकर विरोध किया।  युवकों पर पार्क के अंदर बैठे कपल्स के साथ अभद्रता करने का भी आरोप लगा है। इसके अलावा युवकों ने पार्क में बैठे कपल्स को मुर्गा भी बनाया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

  • <p>shivraj singh chauhan</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 15, 2021, 11:04 AM IST

    सैर सपाटा और इजहार ए इश्क....वैलंटाइंस डे पर सीएम शिवराज का दिखा खास अंदाज, देखें Video

    वीडियो डेस्क। वैलंटाइंस डे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक अलग अंदाज में दिखे। पत्नी के साथ सीएम वैलंटाइन की शाम घूमने निकले। सैर सपाटा किया और खूब सारी सैल्फी भी लीं। सीएम श्यामला हिल्स स्थित सैर सपाटा में एक अच्छा टाइम व्यतीत किया। जिसका एक छोटा सा वीडियो भी सामने आया है। शिवराज सिंह बेहद ही कूल मूड में दिखे। शिवराज सिंह चौहान ने वहां मौजूद चीजों के बारे में अपनी पत्नी को भी जानकारी दे रहे थे। सीएम की पत्नी भी वहां मौजूद चीजों की तस्वीर क्लिक कर रही थीं। 
     

  • <p>kangana ranaut</p>
    Video Icon

    BollywoodFeb 15, 2021, 10:40 AM IST

    धाकड़ की शूटिंग छोड़, हाथों में कैमरा ले ये कहां निकल पड़ीं कंगना रनौत, वैलंटाइंस डे पर शेयर किया Video

    वीडियो डेस्क। धाकड़ की  शूटिंग में व्यस्त कंगना रनौत ने वैलंटाइंस डे पर वक्त निकाला और सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी पर निकलीं। जिसका एक वीडियो भी कंगना ने शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा  'इस लवली संडे को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी पर निकली, एक बड़े मेल टाइगर के साथ कुछ खूबसूरत जानवरों को देखा, शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। इस अद्भुत दिन के लिए यहां MPTourism और वन विभाग को धन्यवाद। वास्तव में एक अद्भुत दिन था, धन्यवाद।' आपको बता दें कंगना मध्यप्रदेश में ही धाकड़ की शूटिंग कर रहीं है। उन्हेंन संडे का वक्त निकाला और जंगल सफारी पहुंची। देखिए वीडियो। 

  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 10:36 AM IST

    हाथ में मास्क पकड़े बीवी के साथ चहल ने मनाया वैलेंटाइन डे, पिछले साल किया था पोस्ट- बुलाती है मगर जाने का नहीं

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भले ही इस वक्त टीम के साथ इंग्लैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल रहे हो, लेकिन अपनी वाइफ के साथ वो काफी अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने वैलेंटाइन डे मनाया। एक-दूसरे के कमर पर हाथ रखें धनाश्री और चहल रोमांटिक पोज दे रहे हैं। लेकिन एक साल पहले युजी ने कहा था कि वो बुलाती है मगर जाने का नहीं। जी हां 15 फरवरी 2019 को युजवेंद्र चहल ने अपनी फोटो शेयर कर ये बात लिखी थी। शादी करते ही चहल के सुर बदल गए और एक साल बाद वह अपने वाइफ के साथ वैलेंटाइन डे (valentine's day) पर डेट पर जाते हुए नजर आएं। आइए आपको भी दिखाते हैं मिस्टर एंड मिसेज चहल की ये बेहतरीन फोटो..

  • <p><strong>छत्तीसगढ़ ।</strong> वैलेंटाइन डे के मौके पर बस्तर इलाके 14 नक्सलियों की शादी हुई। इस शादी में पुलिस ने पूरा सहयोग किया। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव बाराती बनकर नक्सलियों की शादी में शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस अनोखी शादी में एक जोड़ा ऐसा भी था, जिसमें दूल्हा-दुल्हन दोनों ही पहले नक्सली थे। ऐसे में हम आपको अब विस्तार से बता रहे हैं।&nbsp;</p>

    ChhattisgarhFeb 14, 2021, 8:42 PM IST

    वैलेंटाइन डे पर 14 नक्सली कपल्स ने की शादी, SP भी बनें बाराती, पुलिसवालों ने किया डांस और बजाया ढोल

    छत्तीसगढ़ । वैलेंटाइन डे के मौके पर बस्तर इलाके 14 नक्सलियों की शादी हुई। इस शादी में पुलिस ने पूरा सहयोग किया। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव बाराती बनकर नक्सलियों की शादी में शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस अनोखी शादी में एक जोड़ा ऐसा भी था, जिसमें दूल्हा-दुल्हन दोनों ही पहले नक्सली थे। ऐसे में हम आपको अब विस्तार से बता रहे हैं। 

  • undefined

    RajasthanFeb 14, 2021, 7:27 PM IST

    63 साल की महिला ने लगाई 42 किमी की दौड़, 150 शहरों और 100 देशों के रनर्स ने लिया वर्चुअली रनिंग में हिस्सा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 साल के ऋषभ ने भी फुल मैराथन पूरी की। वहीं छह साल की खुशी ने भी अपने नन्हें-नन्हें कदमों से 2 किमी की दौड़ लगाई। वहीं, 80 साल के दामोदर शर्मा ने 21 किमी कैटेगिरी की दौड़ पूरी की। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodFeb 14, 2021, 4:00 PM IST

    नेहा कक्कड़ ने जैसे ही विश किया वैलेंटाइन डे, पति रोहनप्रीत ने कर दिया किस, शर्म से छुपने लगी सिंगर

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड सिंगर  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी सिंगिंग से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। नेहा कक्कड़ ((Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर पति और भाई- बहन के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।  वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के खास मौके पर भी नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है।  जिसमें दोनों मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।  दोनों की बॉन्डिंग शानदार लग रही है। नेहा ने जैसे ही विश किया वैलेंटाइन डे रोहनप्रीत से कर दिया किस देखिए वीडियो। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodFeb 14, 2021, 3:50 PM IST

    ब्लैक ड्रैस में बैठे-बैठे अंकिता लोखंडे ने दिए गजब के एक्सप्रेशनस, खूबसूरत डांस का शेयर किया Video


    वीडिय डेस्क। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन हाल ही में मुंबई से वेलेंटाइन डे मनाने के लिए दोनों एक साथ रोमांटिक छुट्टी मनाने गए है। अंकिता अपने फैंस के साथ भी जुड़ी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बैठे -बैठे ही लता मंगेश्कर के गाए गाने पर खूबसूरत एक्सप्रेशन दे रही है। अंकिता ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 
     

  • undefined

    NationalFeb 14, 2021, 2:52 PM IST

    Valentine's Day पर हुई ये चर्चित शादी, दुल्हन कांग्रेस लीडर की बेटी, दूल्हा खुद एक बड़ी 'पार्टी'

    बेंगलुरु, कर्नाटक. वैलेंटाइन-डे(Valentine's Day) पर कई कपल मैरिज करने की प्लानिंग करते हैं। लेकिन हर किसी का यह ड्रीम पूरा नहीं हो पाता। कहीं पारिवारिक अड़चनें सामने आ जाती हैं, तो कहीं अन्य दूसरे कारण। लेकिन जो कपल इस दिन मैरिज करते हैं, उनके लिए Valentine's Day जिंदगी में और भी खास हो जाता है। यह मैरिज और भी खास है। इसमें दुल्हन हैं कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार(DK Shivakumar) की बेटी  ऐश्वर्या और दूल्हा हैं कैफे कॉफी डे(CCD) के फाउंडर स्वर्गीय वीजी सिद्धार्थ के बेटे अमृत हेगड़े। बता दें कि वीजी सिद्धार्थ की जुलाई, 2019 में  नदी में लाश मिली थी। इसे सुसाइड माना गया। वीजी सिद्धार्थ ने 1996 में  CCD की नींव रखी थी। इनका बिजनेस 209 शहरों में फैला है। सिद्धार्थ ने पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा की बेटी से शादी की थी।
     

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 14, 2021, 12:38 PM IST

    वेलेंटाइन-डे के दिन इस महिला ने 20 लोगों को उतारा था मौत घाट,जानिए खतरनाक लेडी की नफरत भरी कहानी

    लखनऊ ( Uttar Pradesh) । यूपी में डकैत फूलन देवी और उनकी गैंग ने 40 साल पहले बेहमई गांव में ऐसे वारदात को अंजाम दिया था, जो आज भी लोग सुनकर सहम जाते हैं। जी हैं वेलेंटाइन-डे के के दिन 1981 को कानपुर देहात के बेहमई गांव में 26 लोगों को गोलियों से भून दिया था। इस कांड में 20 लोगों की मौत हुई थी। हालांकि इस मामले में साल 2020 में कोई फैसला आने की उम्मीद थी। लेकिन, पता चला कि केस डायरी ही गायब हो गई है। तब से अदालत में तारीख पर तारीख मिल रही है। इस केस में कुल 35 आरोपी बनाए गए थे जिसमें अब केवल 4 जिंदा हैं। 15 लोगों की गवाही हुई है। ऐसे में हम आपको उस दिन की घटना के बारे में बता रहे हैं, जब 4-5 मिनट तक गोलियां बरसाई गई थीं और 20 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।  

  • undefined

    JyotishFeb 13, 2021, 10:57 AM IST

    वेलेंटाइन डे स्पेशल: राशि से जानिए अपने पार्टनर के बारे में, कैसा है उनका लव नेचर?

    उज्जैन. हर साल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाता है। इसे प्रेम का इजहार करने का दिन कहा जाता है। प्रेम का पहला सबक होता है एक-दूसरे पर विश्वास करना। हर प्रेमी और प्रेमिका एक-दूसरे के लव नेचर के बारे में जानना चाहते हैं, लेकिन ये इतना आसान नहीं होता। ज्योतिष के माध्यम से राशि अनुसार लव नेचर के बारे में जाना जा सकता है। आगे जानिए किस राशि के व्यक्ति के लव नेचर कैसा होता है…

  • undefined

    Fake CheckerFeb 3, 2021, 4:51 PM IST

    Fact Check: वैलेंटाइन डे पर ताज होटल ने दिया 7 दिनों तक मुफ्त मजे लूटने का ऑफर? यहां जानें वायरल मैसेज का सच

    यूजर का दावा है कि ताज होटल ग्रुप (Taj hotal group)  वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ग्राहकों को गिफ्ट कार्ड्स भेज रहा है। दावे के मुताबिक, इसके तहत ताज होटल में 7 दिनों तक मुफ्त में रहने का मौका मिल रहा है। लोग इस वायरल मैसेज से पगलाए हुए और Twitter पर इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं।

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>देशभर में बहुत से आईएएस और आईपीएस अपनी कार्यशैली और लुक्स के चलते फेमस हैं। इनमें एक नाम बिहार कैडर की आईपीएस अफसर डॉ. नवजत सिमी भी हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। इनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके खूबसूरती की तारीफ करते हैं। बता दें कि ये वही आईपीएस ऑफिसर हैं, जो काम की बढ़ती जिम्मेदारी और समय की कमी के चलते घर न आ पाने वाले और अपने होने वाले आईएएस पति के ऑफिस में जाकर अनूठे तरीके से शादी की थी, जिसे लेकर वे काफी चर्चा में आई थी। आज हम उनके बारे में आपको बता रहे हैं।&nbsp;</p>

    BiharJul 7, 2020, 9:08 AM IST

    एक्ट्रेस या टिकटॉक स्टार नहीं हैं बिहार की जानी-मानी IPS, हर कोई करता है इनकी तारीफ

    पटना (Bihar) । देशभर में बहुत से आईएएस और आईपीएस अपनी कार्यशैली और लुक्स के चलते फेमस हैं। इनमें एक नाम बिहार कैडर की आईपीएस अफसर डॉ. नवजत सिमी भी हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। इनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके खूबसूरती की तारीफ करते हैं। बता दें कि ये वही आईपीएस ऑफिसर हैं, जो काम की बढ़ती जिम्मेदारी और समय की कमी के चलते घर न आ पाने वाले और अपने होने वाले आईएएस पति के ऑफिस में जाकर अनूठे तरीके से शादी की थी, जिसे लेकर वे काफी चर्चा में आई थी। आज हम उनके बारे में आपको बता रहे हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 18, 2020, 10:42 AM IST

    पहली बार मायके लौटी प्रेमिका, प्रेमी संग खाया जहर, वैलेंटाइन डे के दिन की थी दूसरे से शादी


    प्रेमिका 25 फरवरी को वापस मायके आई थी, तब से वह मायके में ही थी। घर से खेत की तरफ जाने की बात कहकर निकली और प्रेमी से मिली। प्‍यार में हारे इस प्रेमी युगल ने अपनी जिंदगी को खत्‍म करने का फैसला ले लिया। युवती और उसका प्रेमी बेहोशी की हालत में गांव के बाहर गेहूं की खेत में पड़े मिले।