Valentine's Week  

(Search results - 4)
  • undefined

    Uttar PradeshFeb 18, 2021, 4:22 PM IST

    वैलेंटाइन वीक में कर रहा था छात्रा का पीछा,बात नहीं बनी तो बीच सड़क पर की घिनौनी हरकत

    पुलिस ने मनचले से पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम सोनू प्रजापति है, जो जद्दू मंडी का रहने वाला है। जांच में पता चला कि सोनू हिस्ट्रीशीटर है और उस पर पहले से ही 5 मुकदमे दर्ज हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 12, 2020, 1:55 PM IST

    वैलेंटाइन वीक में प्रेमी को बुलाया, न आने पर दी धमकी..फिर प्रेमिका ने उठाया ये कदम


    चश्मदीदों की मानें तो यह युवती अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। वह उसे बुला रही थी। युवती ने प्रेमी को धमकी दी कि वह नहीं आया तो आत्महत्या कर लेगी। काफी देर तक दोनों में बहस होती रही। 

  • undefined

    BiharFeb 11, 2020, 1:22 PM IST

    वैलेंटाइन वीक में प्रेमी ने फांसी लगा की आत्महत्या, आखिरी मैसेज में लिखा- अपना ख्याल रखना

    इस समय प्यार का सप्ताह वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस सप्ताह में प्रेमी जोड़े एक-दूसरे को खुश रखने की कोशिश करते है। लेकिन इसी सप्ताह में एक प्रेमी ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मातम मचा है।  

  • undefined

    Other StatesFeb 8, 2020, 4:55 PM IST

    DTC बस में शुरू हुई थी दिल्ली की 3 बार CM रहीं शीला दीक्षित की LOVE STORY

    नई दिल्ली.  20 जुलाई, 2019 को शीला दीक्षित हमारे बीच नहीं रही थीं। यह फरवरी दो मायने में शीला दीक्षित की बहुत याद दिलाएगी। पहला, वैलेंटाइन-डे पर शीला दीक्षित की लवस्टोरी फिर से याद की जाएगी। दूसरा, दिल्ली में किसकी सरकार बनेगी, उसे देखने शीला दीक्षित मौजूद नहीं है। खासकर उनके गुजरने के बाद दिल्ली में कांग्रेस की हालत बुरे दौर से गुजर रही है। दिल्ली की 3 बार मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित की प्रेम कहानी डीटीसी (Delhi Transport Corporation) बस से शुरू हुई थी। करीब 4 साल की दोस्ती के बाद शीला दीक्षित ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव के रहने वाले विनोद दीक्षित से शादी कर ली थी। शीला दीक्षित खत्री फैमिली को बिलांग करती थीं। उन्होंने पहली बार उप्र के कन्नौज से 1984 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। इसमें वे विजयी रही थीं। लेकिन पति की असमय मौत उन्हें दिल्ली की राजनीति में ले आई।