Vidhayak  

(Search results - 7)
  • Congress ML Jitu Patwari angry with journalist over corona question KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 26, 2021, 10:39 AM IST

    पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का वीडियो वायरल, कोरोना पर रिपोर्टर के सवाल पर भयानक गुस्से में आ गए कांग्रेस नेता

    वीडियो डेस्क।  मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से हुई मौतों के आंकड़ों को लेकर सियासी संग्राम छिड़ गया है.य़सरकार और बीजेपी सीधे तौर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर हमलावर है तो दूसरी ओर कांग्रेस भी दो-दो हाथ करने को तैयार है। कमल नाथ के खिलाफ भोपाल में मामला दर्ज हो गया है। वहीं कांग्रेस ने भी मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं न देने और लापरवाही के कारण हुई मौतों का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी सहित अन्य पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और राऊ सीट से विधायक जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जीतू पटवारी मीडियाकर्मी के सवाल पर बुरी तरह भड़क गए और रिपोर्टर को कसम देकर कोरोना से हुई लोगों की मौत की संख्या पूछने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए कैसे सवाल सुन भड़के कांग्रेस MLA। 
     

  • bihar election 2020: what are the powers of an MLA, how much salary he get dva

    HatkeNov 18, 2020, 1:45 PM IST

    आखिर कितनी होती है MLA की सैलरी? ऐसे ही नहीं विधायक को चचा बना लेते हैं लोग

    हटके डेस्क : बिहार चुनाव में एक बार एनडीए की जीत हुई। इस बार हुए विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ गठबंधन यानी एनडीए ने बिहार विधानसभा की 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि राजद महागठबंधन ने 110 सीटें जीतीं। 125 विधायकों के साथ एक बार नीतीश कुमार के लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की राह साफ हो गई है। लेकिन क्या आप जानते है एक क्षेत्र के विधायक का कितना रौब और रुतबा होता है? उसकी सैलरी कितनी होती है और पावर क्या-क्या होती हैं? तो चलिए आज आपको इन्हीं सारे सवालों का जवाब देते है और बताते हैं एक एमएलए की तकात के बारे में।

  • Baahubali Vijay Mishra son still away from police arrest lookout notice issued in anticipation of running abroad kpl

    Uttar PradeshOct 30, 2020, 10:29 PM IST

    बाहुबली विजय मिश्रा का बेटा अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर, विदेश भागने की आशंका में लुकआउट नोटिस जारी

    जेल में  बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे पर कानूनी शिकंजा और कस गया है। विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ विदेश भागने का आशंका में लुकआउट नोटिस जारी की गई है।

  • khesari lal yadav new Song vidhayaki ke Chunav going viral in Bihar Assembly Election 2020 KPY

    BhojpuriOct 28, 2020, 9:59 AM IST

    मनोज तिवारी, पवन सिंह, रवि किशन के बाद क्या खेसारी भी उतरे चुनावी मैदान में? बोले- 'भतार छाप पर लगाएं मुहर'

    भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके गाने और मूवीज को फैंस से ढेर सारा प्यार मिलता है। बुधवार 28 अक्टूबर को बिहार में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। 

  • Anil Singh's two bodyguards suspended after SDO and driver, went to Kota with MLA without permission from IG KPU

    BiharApr 23, 2020, 9:19 PM IST

    SDO और ड्राइवर के बाद अब अनिल सिंह के दो बॉडीगार्ड निलंबित, बिना IG से अनुमति लिए विधायक के साथ गए थे कोटा

    हिसुआ विधायक अनिल सिंह का विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में गाज अब विधायक के दो बॉडीगार्ड पर गिरी है। नवादा के एसपी हरि प्रसाथ एस ने विधायक के दो बॉडीगार्ड राजेश कुमार और शशि कुमार को निलंबित कर दिया है। दोनों सुरक्षाकर्मियों पर आरोप है कि वरिय पदाधिकारियों के अनुमति के बिना वे राज्य से बाहर गये।

  • baliya bjp MLA speaks rubbish about sakshi mishra and husband ajitesh

    Uttar PradeshJul 15, 2019, 3:45 PM IST

    बलिया से भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा "साक्षी ने जल्दबाजी में लिया फैसला, पछताएंगी"

    भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने साक्षी-अजितेश प्रकरण में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, साक्षी का निर्णय कामुकता वश लिया गया है। अजितेश कुछ दिनों बाद साक्षी को छोड़ देगा। साक्षी का यह फैसला गलत है। वहीं, उन्होंने मुस्लिमों पर भी विवादित बयान दिया है। 
     

  • malini awasthi tweets on controversial topic of daughter of vidhayak

    BhojpuriJul 15, 2019, 1:42 PM IST

    सुर्खियों में विधायक की बेटी की LOVE मैरिज, मालिनी अवस्थी ने दी साक्षी को नसीहत

     बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी का मामला आजकल चौतरफा चर्चा में है। इस मामले से जुड़े हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। चाहे फिर वह नेता हो टीवी आर्टिस्ट हर कोई इस मामले में कुछ न कुछ कह ही रहा है। अब लोक गायिका मालिनी अवस्थी की भी इस मामले से जुड़ी एक प्रतिक्रिया सामने आयी है जिसमें वह आम लड़कियों को अपने जीवनसाथी चुनने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं।