Vikas Dubey  

(Search results - 220)
  • Video Icon

    Uttar Pradesh26, Jul 2020, 1:17 PM

    सामने आया विकास दुबे के एनकाउंटर से पहले का ऑडियो, मौत से पहले खोलना चाहता था अहम राज

    यूपी के कुख्यात अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर से ठीक 3 दिन पहले का एक ऑडियो सामने आया है।  

  • Video Icon

    Uttar Pradesh25, Jul 2020, 5:07 PM

    कौन है ये लेडी डॉन जो दे रही खुल्ली चिनौती, बोली-विकास दुबे को जानते हो ना...तो 4 करोड़ तैयार रखिए

    उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स और जिला पुलिस ने गोंडा किडनैपिंग केस में बच्चे को सकुलश बरामद कर लिया है

  • Video Icon

    National24, Jul 2020, 8:12 PM

    विकास दुबे की 500 करोड़ की प्रॉपर्टी पर उसकी पत्नी का बड़ा खुलासा

    एसटीएफ के हाथों पिछले दिनों मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात अप़राधी विकास दुबे की पत्नी ने अपने पति की 500 करोड़ की संपत्ति होने की खबरों को फर्जी बताते हुए कहा है कि वह अपने परिवार को मझधार में छोड़ गया है। कानपुर के बिकरू गांव में पिछली दो-तीन जुलाई की मध्यरात्रि को आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य अभियुक्त रहा विकास अपने बच्चों को तो अच्छा भविष्य देना चाहता था मगर खुद अपराध की दुनिया से बाहर नहीं निकलना चाहता था।

  • <p>कानपुर एनकाउंटर</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh23, Jul 2020, 3:23 PM

    कानपुर एनकाउंटर: पुलिस वाले कहते रहे मत मारो... मत मारो, लेकिन अमर ने ठोंक दिया ठांय- ठांय

    वीडियो डेस्क। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने विकास दुबे के साथी शशिकांत को गिरफ्तार कर लिया है। अब शशिकांत की पत्नी और सास का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शशिकांत कि सास बता रही है कि वारदात वाली रात क्या हुआ था। 

  • National23, Jul 2020, 8:13 AM

    कौन है वो रिटार्यड जज और पूर्व डीजीपी, जिसके हाथ में सौंपी गई है विकास दुबे की जांच की कमान

    नई दिल्ली. कानपुर के 8 पुलिसकर्मी की बेहरमी से हत्या करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर किए जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक जांच समिति का गठन करने का आदेश दिया है। यह समिति सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस बलबीर सिंह चौहान की अध्यक्षता में गठित की गई है। इस समिति के दूसरे सदस्य यूपी के पूर्व पुलिस महानिदेशक के.एल. गुप्ता होंगे। कोर्ट की ओर से समिति को आदेश दिया गया है कि वो हर पहलू से इस मामले की जांच करे।

  • <p>कानपुर के गैंगस्‍टर विकास दुबे के पुलिस एनकाउंटर मामले में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने यूपी सरकार को सख्त निर्देश दिए हैं। CJI ने यूपी सरकार को हिदायत दी है कि ये सुनिश्चित किया जाए कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो</p>

    Uttar Pradesh22, Jul 2020, 1:58 PM

    कानपुर वाले विकास दुबे मामले में CJI ने बनाई कमेटी, रिटा. जज बीएस चौहान करेंगे एनकाउंटर की जांच

    कानपुर के गैंगस्‍टर विकास दुबे के पुलिस एनकाउंटर मामले में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने यूपी सरकार को सख्त निर्देश दिए हैं। CJI ने यूपी सरकार को हिदायत दी है कि ये सुनिश्चित किया जाए कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो।

  • <p>विकास दुबे का वायरल वीडियो</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh21, Jul 2020, 4:07 PM

    जब जेल से छूटकर बाहर आया था विकास, हुई थी नारेबाजी, बांटी गई थी मिठाई, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। विकास दुबे के एनकाउंट के बाद हर रोज एक नया वीडियो सामने आ रहा है। विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब वो अपने किए कर्मों की सजा काटने जेल गया लेकिन जेल से छूटकर बाहर आ गया। 

  • <p>विकास दुबे</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh21, Jul 2020, 1:30 PM

    कलुआ को आज भी है विकास दुबे के लौट आने का इंतजार, मलबे में ढूंढता है उसके निशां

    वीडियो डेस्क। विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में ढ़ेर हो गया। 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले को उसके गुनाहों की सजा मिल गई। 3 जुलाई को विकास दुबे का आशियान पुलिस ने ध्वस्त कर दिया था। उस वक्त इस घर में विकास के पिता और नौकरानी के अलावा कोई और भी था जिसे अभी तक विकास दुबे के आने का इंतजार है। 

  • Bollywood21, Jul 2020, 8:41 AM

    विकास दुबे की मौत पर ब्राह्मणवाद को लेकर बहस तेज तो रवि किशन ने दिया ये जवाब

    भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन ने गैंगस्टर विकास दुबे और इन दिनों चल रही ब्राह्मणवाद पर बहस को लेकर मीडिया से खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। रवि ने बताया कि विपक्षी दल क्यों बौखलाए हुए हैं?

  • <p>khushi dubey</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh20, Jul 2020, 7:11 PM

    बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे की शादी का चौंकाने वाला सच, पुलिस भी हैरान

    वीडियो डेस्क। बिकरू कांड के बाद विकास दुबे के साथियों और उसके काले कारनामों का रोज खुलासा हो रहा है। बिकरू कांड के बाद अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे जेल भेजी गई। खुशी दुबे को लेकर पुलिस ने नया खुलासा किया है कि खुशी ने अमर दुबे से दूसरी शादी की थी। पुलिस ने अब नये सिरे से खुशी की भूमिका की जांच शुरू की है। वहीं उसके परिजन भी जांच के घेरे में आ गए हैं।

  • <p>8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस एनकाउंटर में मार चुकी है, इसके साथ ही इस जघन्य हत्याकांड में शामिल विकास दुबे के 5 साथी भी पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं. पुलिस ने अब विकास दुबे की कुंडली खंगालना शुरू किया है।  उसे आर्थिक मदद देने से लेकर उसे हथियार मुहैया कराने वाले लोगों पर भी पुलिस शिकंजा कस रही है। लेकिन इन सब के बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है।  तकरीबन 60 मुकदमों के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के पास लाइसेंसी असलहा था, यही नहीं उसने अपनी पत्नी, पिता, भाई समेत परिवार में कुल 6 लोगों के नाम असलहों का लाइसेंस ले रखा था।  मामला सामने आने के बाद प्रशासन के भी होश उड़ गए हैं।  अब इस फर्जीवाड़े में विकास दुबे की मदद करने वाले लोगों अधिकारियों के खिलाफ भी शिकंजा कसा जाएगा। </p>

    Uttar Pradesh20, Jul 2020, 6:46 PM

    अपराध छिपाकर विकास दुबे ने खुद के नाम बनवाया था शस्त्र लाइसेंस, पिता,पत्नी और भाई के नाम पर भी हैं असलहे

    8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस एनकाउंटर में मार चुकी है, इसके साथ ही इस जघन्य हत्याकांड में शामिल विकास दुबे के 5 साथी भी पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं. पुलिस ने अब विकास दुबे की कुंडली खंगालना शुरू किया है।  उसे आर्थिक मदद देने से लेकर उसे हथियार मुहैया कराने वाले लोगों पर भी पुलिस शिकंजा कस रही है। लेकिन इन सब के बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है।  तकरीबन 60 मुकदमों के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के पास लाइसेंसी असलहा था, यही नहीं उसने अपनी पत्नी, पिता, भाई समेत परिवार में कुल 6 लोगों के नाम असलहों का लाइसेंस ले रखा था।  मामला सामने आने के बाद प्रशासन के भी होश उड़ गए हैं।  अब इस फर्जीवाड़े में विकास दुबे की मदद करने वाले लोगों अधिकारियों के खिलाफ भी शिकंजा कसा जाएगा। 

     

  • <p>बीती 2 जुलाई की रात कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे का जुर्म का साम्राज्य पुलिस लगभग ढहा चुकी है। डर और दहशत के इस साम्राज्य को बनाने वाला विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है। यही नहीं उसकी गैंग में उसके कई ख़ास साथी या तो पुलिस एनकाउंटर में मार दिए गए या फिर सलाखों के पीछे पहुंच गये। लेकिन इन सब के बीच आज भी कोई है जो गैंगस्टर विकास दुबे के लौटने का इन्तजार कर रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि विकास दुबे का पालतू कुत्ता 'कलुआ' है।</p>

    Uttar Pradesh20, Jul 2020, 3:37 PM

    कभी कानपुर वाले विकास दुबे का बेहद खास था 'कलुआ', गैंगस्टर के एनकाउंटर के बाद आवारा हुई जिंदगी

    बीती 2 जुलाई की रात कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे का जुर्म का साम्राज्य पुलिस लगभग ढहा चुकी है। डर और दहशत के इस साम्राज्य को बनाने वाला विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है। यही नहीं उसकी गैंग में उसके कई ख़ास साथी या तो पुलिस एनकाउंटर में मार दिए गए या फिर सलाखों के पीछे पहुंच गये। लेकिन इन सब के बीच आज भी कोई है जो गैंगस्टर विकास दुबे के लौटने का इन्तजार कर रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि विकास दुबे का पालतू कुत्ता 'कलुआ' है।

  • <p><br />
Vikas Dubey Encounter, Supreme Court, Vikas Dubey Supreme Court, Vikas Dubey Encounter, Vikas Dubey News, Vikas Dubey Court, Vikas Dubey Court Hearing<br />
 </p>

    National20, Jul 2020, 2:39 PM

    विकास दुबे इतना बड़ा अपराधी था तो पैरोल कैसे मिली...भड़क गए जज, पूछा, हैदराबाद से कैसे अलग है?

    नई दिल्ली. विकास दुबे एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाली याचिका पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। यूपी सरकार की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट में एनकाउंटर को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि आरोपी पैरोल पर था। तुषार मेहता की दलील सुनने के बाद सीजेआई ने हैरानी जताई। उन्होंने कहा, हैरानी की बात है कि इतने केस में शामिल शख्स बेल पर था। उसके बाद ये सब हुआ। कोर्ट ने इस पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगते हुए कहा कि ये सिस्टम के फेल्योर दिखाता है। 
     

  • Video Icon

    Uttar Pradesh20, Jul 2020, 1:58 PM

    बड़ा खुलासा! विकास दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने; जानिए किस कारण गई थी गैंगस्टर की जान

    8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी मोस्टवांटेड बदमाश विकास दुबे उत्तर प्रदेश के कानपूर में एनकाउंटर में मारा गया था। सोमवार को विकास दुबे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गोली लगने के बाद हैम्रेज और शॉक को बताया गया है। रिपोर्ट में विकास के शरीर पर 10 जख्म होने की बात कही गई है। रिपोर्ट के अनुसार, विकास के शरीर के आरपार निकल गई थीं तीन गोलियां।

  • Video Icon

    Uttar Pradesh20, Jul 2020, 11:52 AM

    गांव वालों को धमकाता था विकास दुबे, सरेआम दी थी पूरे गांव को ये चुनौती

     विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसके एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं। शनिवार को विकास दुबे का चौथा वीडियो वायरल हुआ। इस बार वह लोगों को दंगल के लिए खुलेआम चुनौती देते दिख रहा है। वह बोल रहा है कि दंगल हांक दिया है हमने, अगर कोई लड़ने वाला पहलवान हो तो बताओ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गांव में उसका रुतबा किस कदर था। विकास दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।